• लोकसभा चुनाव : नक्सल प्रभावित क्षेत्र में जिला प्रशासन बरत रही है िवशेष निगरानी

    खगड़िया : लोकसभा चुनाव संपन्न करवाने के लिए बनाये गये गश्ती दल दंडाधिकारी की समीक्षात्मक बैठक गुरुवार को समाहरणालय के सभागार में आयोजित की गयी. जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह डीएम अनिरुद्ध कुमार की अध्यक्षता में हुई बैठक में मुख्य रूप से एसपी मीनू कुमारी, डीडीसी रामनिरंजन सिंह मौजूद थे.

  • 20 अप्रैल को प्रत्याशियों को देना होगा खर्च का लेखा-जोखा

    खगड़िया : लोकसभा चुनाव को लेकर प्रत्याशियों द्वारा खर्च का ब्योरा देने के लिये चुनाव अधिकारी ने सख्त निर्देश जारी किये हैं. आगामी 20 अप्रैल को खगड़िया संसदीय लोकसभा आम चुनाव के सभी अभ्यर्थियों को व्यय लेखा मिलान भी कराना होगा. पूर्व से निर्धारित तिथि 20 अप्रैल को व्यय प्रेक्षक कोषांग में आकर प्रत्याशी लेखा मिलान करायेंगे.

  • मधुबनी, खगड़िया व मधेपुरा में बोले सीएम नीतीश, झगड़ा लगा वोट पाना चाहती हैं विपक्षी पार्टियां

    खगड़िया/मधेपुरा/मधुबनी : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरुवार को खगड़िया, मधेपुरा व मधुबनी के झंझारपुर में चुनाव सभाओं को संबोधित किया. झंझारपुर व मधेपुरा में सीएम के साथ डिप्टी सीएम व रामविलास पासवान भी साथ थे. खगड़िया में नीतीश ने कहा कि 15 साल तक बिहार में पति-पत्नी की सरकार चली. कुछ लोगों को पति-पत्नी, बेटा-बेटी के अलावा कुछ नहीं दिखता है. पर, पूरा बिहार मेरा परिवार है.

  • मोदी सरकार ने गरीबों से न सिर्फ वायदे किया, बल्कि उसे पूरा भी किया : पासवान

    खगड़िया : केंद्रीय मंत्री एवं लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान ने आज कहा कि सौ में 86 लोगों को केन्द्र की सरकार ने सस्ता अनाज उपलब्ध कराया है. जो यह दिखाता है कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बनी एनडीए की सरकार ने गरीबों से न सिर्फ वायदे किया, बल्कि उसे पूरा भी किया.

  • CM नीतीश ने 13 साल में किये काम गिनाए, पूछा कहां नहीं हुआ विकास

    खगड़िया : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इशारों ही इशारों में लालू-राबड़ी पर निशाना साधते हुए कहा कि 15 साल तक बिहार में पति-पत्नी की सरकार चली थी. जिसे सीएम ने एक परिवार की सरकार बताया. कहा कि उनका कोई परिवार नहीं है. पूरा बिहार ही उनका परिवार है.

  • खगड़िया लोकसभा के अधीन तीन विस क्षेत्र में सुबह 7 बजे से शाम 4 बजे तक ही होगा मतदान

    खगड़िया : लोकसभा सीट पर होने वाले चुनाव के लिये नक्सल प्रभावित तीन विधानसभा क्षेत्रों के मतदान के समय में परिवर्तन किया गया है. अब बेलदौर, अलौली व सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्रों में सुबह सात बजे से शाम चार बजे तक ही वोट डाले जायेंगे.

  • ट्रक के धक्के से बाइक सवार युवक की मौत

    चौथम : चौथम पुलिस ने बुधवार की सुबह एनएच 107 अंतर्गत जय प्रभानगर गांव के समीप से स्प्रिट भरी टैंकलौरी बरामद की है. टैंकलौरी का चालक एवं उप चालक भागने में सफल रहा. टैंकलौरी में 25 हजार लीटर प्रतिबंधित पदार्थ भरा हुआ था.

  • आयुक्त ने दिव्यांग मतदाताओं से मिलकर बढ़ाया हौसला, 23 अप्रैल को वोट डालने का दिया न्योता

    खगड़िया : प्रमण्डलीय आयुक्त पंकज कुमार पाल ने मंगलवार को कोठिया व काशिमपुर पंचायत में कई दिव्यांग मतदाताओं से मुलाकात की. आयुक्त ने दिव्यांग मतदाताओं को एक-एक वोट के महत्व की जानकारी दी. मतदान को लेकर जागरुक किया तथा 23 अप्रैल को मतदान केन्द्र पर पहुंचकर अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने का न्योता दिया.

  • गर्मी बढ़ते ही अस्पताल में डायरिया के मरीजों की बढ़ने लगी संख्या

    गोगरी : गर्मी का पारा ज्यों- ज्यों बढ़ रहा है, अस्पताल में डायरिया व उल्टी के मरीजों की संख्या में वृद्धि हो रही है. रेफरल अस्पताल गोगरी में प्रतिदिन 15 से 20 डायरिया मरीजों का पंजीकरण किया जा रहा है. प्रतिदिन 8-10 मरीजों को इमरजेंसी में भर्ती कर उपचार किया जाता है. अन्य मरीजों जिनकी स्थिति गंभीर नहीं होती है. उन्हें उपचार कर 4-5 घंटे के बाद छोड़ दिया जाता है. फिर भी रेफरल अस्पताल गोगरी में डायरिया के मरीजों की संख्या बढ़ती ही जा रही है.

  • कारा की सुरक्षा को लेकर गृह विभाग ने जारी किया अलर्ट, कारा कर्मियों की छुट्टी हुई रद्द

    खगड़िया : कारा की सुरक्षा को लेकर गृह विभाग ने अलर्ट जारी किया है. कारा कर्मियों की छुट्टी रद्द कर दी गई है. तथा डीएम व एसपी को कारा की सुरक्षा-व्यवस्था की समीक्षा करने सहित आवश्यकतानुसार कारा की सुरक्षा में अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती करने के आदेश जारी किये गए हैं.

  • ट्रक ने बाइक सवार दंपती को कुचला, पति की मौत, पत्नी जख्मी, विरोध में एनएच जाम

    खगड़िया : नगर थाना क्षेत्र के एनएच 31पर बूढ़ी गंडक पुल के समीप ट्रक ने बाईक सवार दंपत्ति को कुचल दिया. दुर्घटना में पति सियाराम रजक की मौत हो गयी. स्थानीय लोगों ने उसकी जख्मी पत्नी आशा देवी को सदर अस्पताल में भरती कराया. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे आक्रोशित लोगों ने एनएच 31 को बुढ़ी गंडक पुल पर जाम कर दिया.

  • कर्ज में दिया पैसा वापस मांगने पर युवक को मारी गोली, रेफर

    गोगरी : थाना क्षेत्र के शेरगढ़ में रविवार की देर रात शेरगढ़ निवासी सुखदेव यादव उर्फ़ सुखो यादव के पुत्र रवि कुमार (30) को कर्ज के रूप में दिया हुआ पैसा वापस मांगना महंगा पड़ गया. उधार लेने वाले युवक ने उधार के पैसे मांगने पर रवि कुमार को गोली मार दिया. स्थानीय लोगों सहित परिजनों की सहायता से घायल युवक को रेफरल अस्पताल गोगरी में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिये बेगूसराय रेफर कर दिया गया.

  • 24 घंटे के अंदर अग्निपीड़ित परिवारों को मिलेगी सरकारी सहायता

    खगड़िया : अब अग्निपीड़ित परिवारों को 24 घंटे के अंदर सरकारी सहायता मिल जायेगी. घटना के बाद पॉलीथीन शीट,खाद्यान्न, बरतन, कपड़े खरीदने की राशि सहित नकद अनुदान उपलब्ध करवा दिया जायेगा. अग्नि से प्रभावित पीड़ित परिवारों सहाय्य राशि 24 घंटे के भीतर मुहैया कराने व आगजनी की घटना रोकने के लिये लोगों को जागरूक करने के लिये राज्य आपदा विभाग के द्वारा आदेश जारी किया गया है.

  • जनहित एक्सप्रेस से युवती कूदी, जख्मी

    मानसी : सहरसा रेलखंड के बदला घाट रेलवे स्टेशन समीप जनहित एक्सप्रेस से गिर कर युवती घायल हो गयी. बताया जाता है कि गाड़ी संख्या 13206 जनहित एक्सप्रेस से गुरुवार को दिन के करीब 1:55 बजे एक युवती ने छलांग लगा दी. घटना में युवती की जान तो बच गई लेकिन युवती के सिर फट गया, जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गयी. घायल अवस्था में स्टेशन पर मौजूद स्थानीय लोगों की मदद से घायल युवती को बलहा बाजार के एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया. जहां डाक्टर शंभू शर्मा ने बताया सिर फटने से युवती बेहोश हो गयी थी.

  • मतदान केंद्र का जायजा लेने पहुंचे प्रेक्षक

    खगड़िया : चुनाव आयोग द्वारा खगड़िया लोकसभा के लिये प्रतिनियुक्त सामान्य प्रेक्षक पी रंजीत वासा ने गुरुवार को संवेदनशील व भेद्य मतदान केंद्रों का जायजा लिया. सदर प्रखंड अंतर्गत करीब एक दर्जन चिह्नित भेद्य व अतिसंवेदनशील मतदान केन्द्र पर पहुंचकर सामान्य प्रेक्षक श्री वासा ने मतदाताओं जरूर वोट डालने की अपील की. साथ में मतदाताओं को पूरी सुरक्षा प्रदान करने का भरोसा दिलाया.

  • रामनवमी को लेकर शांति समिति की हुई बैठक

    बरारी : सेमापुर ओपी में रामनवमी की पूजा को लेकर शांति समिति की बैठक में अष्टजाम, जुलूस, ध्वनि विस्तारक यंत्र आदि का लाइसेंस लेना अनिवार्य बताया गया. अन्यथा कार्रवाई की बात कही गयी. शांति समिति की बैठक में प्रभारी संजय कुमार की अध्यक्षता में की गयी. बैठक में क्षेत्र में रामनवमी की पूजा धार्मिक आस्था के साथ शांति व सोहार्दपूर्ण वातावरण में मनाने का निर्णय लिया गया. बैठक में विस्तार पूर्वक चर्चा की गयी. डीजे पर पूर्ण प्रतिबंध का प्रस्ताव लिया गया.

  • स्टेट बोरिंग से किसानों को नहीं मिला लाभ

    मनसाही : प्रखंड क्षेत्र सहित जिला के 16 प्रखंडों में वर्ष 1980 से सरकार के द्वारा लगभग 60 स्टेट बोरिंग लगाया गया था. जिसमें मात्र चार से पांच स्टेट बोरिंग चालू अवस्था में है. जबकि बाकी के स्टेट बोरिंग धूल फांक रहे है. स्टेट बोरिंग निर्माण के बाद से सभी बोरिंग के रेखदेख के लिए सरकार के आदेश पर एक-एक चोकिदार लघु व जल संसाधन विभाग की ओर से करीब 120 लोगों को पम्प चालक, खलासी, चौकीदार पद पर एक नवंबर 1983 में नियुक्ति किया गया था.

  • पसराहा में किसानों ने मुआवजे को ले एनएच 31 को पांच घंटे तक किया जाम

    खगड़िया/पसराहा : मंगलवार को आयी आंधी व ओलावृष्टि से बर्बाद हुए किसानों का गुस्सा बुधवार को फूट पड़ा. प्रकृति आपदा से हुई फसल व गृह क्षति मुआवजा का शीघ्र वितरण की मांग को लेकर सैकड़ों किसानों ने पसराहा में तीन जगहों पर एनएच 31 को जाम कर आवागमन ठप कर दिया. सड़क पर टायर जला कर प्रदर्शन करते हुए किसानों ने करीब पांच घंटे तक एनएच को जाम किये रखा.

  • लालू जी को जेल में बंद करवा गरीब, दलितों का हक छीन रही सरकार : तेजस्वी

    गोगरी : राजद नेता तेजस्वी यादव ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि ''करना है, लड़ना है और चुनाव भी जितना है''. चुनाव नहीं चुनौती हैं. जो चुनाव हो रहा है, यह चुनाव देश और संविधान बचाने का चुनाव है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चौकीदार हैं, तो देश की जनता थानेदार है. चौकीदार गड़बड़ी करेगा, तो थानेदार अवश्य सजा देगा. देश में लोकतंत्र का मजाक उड़ाया जा रहा है. तानाशाही शासन कायम करने की साजिश चल रही है.

  • मिथिलेश बने वीआइपी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष

    गोगरी : मंगलवार को प्रखंड के भगवान इंटर उच्च विद्यालय के मैदान पर आयोजित राजद की चुनावी सभा के दौरान खगड़िया जिला परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष मिथिलेश यादव अपने सैकड़ों समर्थक के साथ वीआईपी पार्टी में शामिल हो गये.

  • अररिया, मधेपुरा, खगड़िया व मधुबनी में बोले तेजस्वी, भाजपा का एजेंडा भाई भाई में झगड़ा कराना

    मधुबनी/अररिया/मधेपुरा/खगड़िया/ : विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने बुधवार को अररिया, मधेपुरा, खगड़िया व मधुबनी में चुनाव सभाओं को संबोधित किया. मधुबनी के खुटौना में उन्होंने कहा कि भाजपा के पास विकास का कोई एजेंडा नहीं है. वह भाई-भाई को लड़ा रही है. समाज को बांटने का काम ही भाजपा के पास रह गया है.

  • लोकसभा चुनाव : खगड़िया में तेजस्वी ने कहा- देश, संविधान, आरक्षण और लालू को न्याय दिलाने का है यह चुनाव

    खगड़िया : ''''यह कोई मामूली चुनाव नहीं है. यह चुनाव देश, संविधान, आरक्षण और लालू को न्याय दिलाने का चुनाव है.'''' महागठबंधन के वीआईपी पार्टी के उम्मीदवार मुकेश सहनी के लिए वोट मांगने के लिए बुधवार को खगड़िया पहुंचे तेजस्वी यादव ने उक्त बातें कहीं. खगड़िया के गोगरी स्थित भगवान इंटर उच्च विद्यालय के मैदान में आयोजित सभा में उन्होंने कहा कि लालू यादव को साजिश के तहत जेल में रखा गया है. साथ ही कहा कि वे बीमार पिता से मिलने गये थे, लेकिन मिलने नहीं दिया गया.

  • खगड़िया : वोटों का ध्रुवीकरण ले सकता है अलग मोड़, एनडीए व महागठबंधन में है टक्कर

    खगड़िया : खगड़िया में स्क्रूटनी व नाम वापसी के बाद मैदान में 20 उम्मीदवार रह गये हैं, लेकिन तस्वीर अब भी साफ नहीं हुई है. इसका एक कारण उम्मीदवारों के नामों की घोषणा देर से होने व कई तरह की चर्चाएं होनी बतायी जा रही हैं. राजनीतिक प्रेक्षकों का कहना है कि स्थानीय कुछ लोगों का प्रचार से मोहभंग व अगल-बगल के जिलों में जाने के कारण भी खगड़िया में वैसी सरगरमी नहीं दिख रही है, जैसे पहले हुआ करती थी.

  • हाइवा से कुचलकर स्कूली छात्रा की मौत चालक और खलासी को भीड़ ने पकड़ा

    भवानीपुर : भवानीपुर थाना क्षेत्र के सुपौली पंचायत अंतर्गत ब्रह्मज्ञानी गांव में एक स्कूली छात्रा की मौत तेज रफ्तार हाइवा से कुचल कर हो गयी. मृत स्कूली छात्रा निभा कुमारी ब्रह्मज्ञानी कामत टोला निवासी बिजय कुमार भगत की पुत्री थी. घटना पूर्णिया-रुपौली एसएच 65 पर मंगलवार की दोपहर लगभग साढ़े बारह बजे की है.

  • ओलावृष्टि से दर्जनों घरों के छप्पर उड़े, बढ़ी परेशानी

    परबत्ता : प्रखंड क्षेत्र के आधे हिस्सों मे आंधी व ओलावृष्टि से भयंयकर तबाही हुई है. कोलवारा, भरसो, खजरैठा, कुल्हड़िया, सौढ़ उतरी, दक्षिणी पंचायतों मे भारी नुकसान की खबर है. सैकडों एकड़ में लगी गेहूं एवं मक्का की फसल बर्बाद हो गयी है. पिछले एक हफ्ते जारी मौसम के मिजाज ने मंगलवार को रौद्र रुप धारण कर लिया. दोपहर के समय आई तेज आंधी और और ओलावृष्टि से फसलें बर्बाद हो गयी. दर्जनों घरों के छप्पड़ उड़ गये तो वहीं अन्नदाता के सारी उम्मीदों पर एक बार फिर पानी फिर गया. खपरैल और एसबेसटस से बने मकान को भारी नुकसान पहुंचा है.

  • शॉर्ट सर्किट से लगी आग से बीस बीघे गेहूं की फसल जलकर राख

    बछवाड़ा : थाना क्षेत्र के रूदौली पंचायत स्थित बहियार में मंगलवार की दोपहर बिजली के शॉर्ट सर्किट से आग लगने के कारण लगभग चालीस बीघा गेहूं की फसल जलकर राख हो गया. बताते चलें कि खेतों के बीच से 11 हजार वोल्ट का तार गुजरा है. तार के नीचे पेड़ पौधे लगे हैं, जिस कारण थोड़ी सी हवा भी खतरनाक साबित होती है.

  • कार्यस्थल पर महिलाकर्मी का शोषण रोकने के प्रति विभाग लापरवाह

    खगड़िया : प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मानसी की एक महिला डॉक्टर ने बीते वर्ष सिविल सर्जन को आवेदन देकर चिकित्सा पदाधिकारी द्वारा कार्यस्थल पर अनैतिक आचरण व लैंगिक शोषण का आरोप लगाया था.

  • बदमाशों ने नशे की हालत में की लूटपाट महिलाओं को पीटा

    गोगरी : थाना क्षेत्र कटघरा दियारा गांव में मंगलवार की देर रात करीब 11 बजे नशे में धुत्त होकर तीन लोगों के द्वारा अवैध हथियार के साथ महिला के साथ घर में घुसकर मारपीट, लूटपाट का मामला प्रकाश में आया है.

  • कृषि क्षेत्र को प्राथमिकता, 67 फीसदी लोन बंटेंगे, इस साल 122 लाख की हुई वृद्धि

    खगड़िया : जिले के लिये नवार्ड ने संभाव्यतायुक्त ऋण बजट तैयार किया है. 21 अरब 87 लाख 88 रुपये का बजट तैयार किया गया. यह बजट वित्तीय वर्ष 2019-20 के लिये तैयार किया गया है. नवार्ड ने एक करोड़ 22 रुपये की वृद्धि के साथ इस जिले ऋण बजट तैयार किया है.

  • घोड़े पर आएंगी मां भगवती, चैत नवरात्र छह से शुरू, बारह को होगी अष्टमी की निशा पूजा

    खगड़िया/गोगरी : सनातन धर्म का सर्वमान्य नवसंवत्सर चैत्र शुक्ल प्रतिपदा 6 अप्रैल दिन शनिवार से शुरू हो रहा है. इसी के साथ वासंतिक नवरात्रि भी प्रारंभ हो जायेंगे. चैत नवरात्र में आद्य-शक्ति जगदम्बा के साथ नव गौरी के दर्शन पूजन का पुण्य फलदायक विधान है.

  • लोगों ने कहा, वोट हमारा अधिकार, नहीं होगा बेकार, दूसरों को जागरूक करने की खाई कसमें

    खगड़िया : लोकतंत्र में जनता का मत (वोट) सर्वोपरी हैं. आपके वोट के बिना लोकतंत्र अधूरा रहता है. इसलिए हर मतदाता को वोट डालकर जिम्मेदार नागरिक होने का फर्ज पूरा करना चाहिये. लोकतंत्र ने यह अधिकार भी दिया है. आपका एक वोट देश के नवनिर्माण में महत्वपूर्ण है. इसलिये आगामी 23 अप्रैल को वोट देने जरूर जाना है, इवीएम का बटन दबाना है..

  • खगड़िया लोस सीट से महागठबंधन के उम्मीदवार मुकेश सहनी ने भरा पर्चा

    खगड़िया : महागठबंधन के उम्‍मीदवार सह विकासशील इंसान पार्टी (वीआइपी) के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष सन ऑफ मल्‍लाह मुकेश सहनी ने मंगलवार को निर्वाचन पदाधिकारी के समक्ष खगड़िया लोकसभा सीट से अपना नामां‍कन दाखिल किया.

  • मुकेश सहनी का मुंबई में है आलीशान बंगला

    खगड़िया : महागठबंधन के प्रत्याशी सन ऑफ मल्लाह मुकेश सहनी का मुंबई में आलीशान बंगला है. मुकेश सहनी के पास मुंबई में बंगला के साथ लग्जरी गाड़ी भी है. मुकेश सहनी के पास 120 ग्राम सोना एवं उनकी पत्नी के पास 450 ग्राम सोना है. पत्नी के पास भी मुंबई में आलीशान बंगला है.

  • मतदान करने का युवाओं ने लिया संकल्प

    खगड़िया : लोकप्रिय हिंदी दैनिक अखबार प्रभात खबर द्वारा मतदाताओं को जागरूक करने के लिये बीते एक सप्ताह से वोट करे देश गढे कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. जिले के युवा मतदाता के बीच लगातार चलाये जा रहे जागरूकता अभियान की लोगों ने सराहना की है.

  • मतदान केन्द्रों पर दिव्यांगों के लिए लगेगी तीसरी कतार

    खगड़िया : लोकसभा चुनाव में दिव्यांग मतदाताओं के लिये तीसरी कतार लगेगी. अब तक के चुनाव में दो कतार पहला पुरुष मतदाताओं के और दूसरा महिला मतदाताओं के लिए लगते रहे हैं. इस बार तीसरी कतार दिव्यांग मतदाताओं के लगाये जाने की बातें कही गई है. ये कतार भी सिर्फ नाम की होगी.क्योंकि मतदान केन्द्र पर पहुंचने के साथ ही दिव्यांयांगों को वोट डालने की व्यवस्था रहेगी.

  • 48 भेनरेबुल व 136 अतिसंवेदनशील बूथ चिन्हित

    खगड़िया : गोगरी : परबत्ता विधानसभा में आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पूरे विधानसभा क्षेत्र में 300 सौ मतदान केंद्र बनाये गये हैं. 23 अप्रैल को स्वच्छ व भय मुक्त वातावरण में मतदान कराये जाने को लेकर चुनाव आयोग ने सभी बूथों पर अर्धसैनिक बल की तैनाती किया जायेगा.

  • संवेदनशील केंद्रों के वोटरों से संपर्क करें अधिकारी

    गोगरी : एसडीओ सुभाषचंद्र मंडल की अध्यक्षता में लोकसभा चुनाव को लेकर परबत्ता विधानसभा के सभी थानाध्यक्ष के साथ एसडीओ के कार्यालय में सोमवार को बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में संवेदनशील (भेद्य) मतदान केन्द्रों की तैयारी के संबंध में सभी बीडीओ, थानाध्यक्ष से समीक्षा की गयी.

  • स्टेट चैंपियनशिप में गोशाला अखाड़ा से निकला खगड़िया का लाल बना बॉडी बिल्डिंग का बादशाह

    खगड़िया : शहर से सटे गोशाला अखाड़ा में पहलवानी करते करते सन्हौली पंचायत के गुलाबनगर का सोनू चौहान बॉडी बिल्डर बन गया. बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन ऑफ झारखंड के तत्वावधान में स्टेट बॉडी बिल्डिंग चैंपियनशिप में खगड़िया की माटी के इस लाल ने स्टेट में पांचवां स्थान प्राप्त किया है.

  • वारंटी गिरफ्तार, एक लाख 17 हजार रुपये भी जब्त

    फलका : लोकसभा चुनाव को लेकर फलका पुलिस ने बुधवार को निसुन्दरा पुल पर वाहन चेकिंग के दौरान एक वारंटी को गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से एक ल