• लोकसभा चुनाव 2019 : बूथ पर की गयी नाबालिग छात्र की नियुक्ति, मतदाताओं ने जतायी आपत्ति

    कटिहार : जिले के प्राणपुर विधानसभा क्षेत्र के आजमनगर प्रखंड क्षेत्र अंर्तगत उत्क्रमित मध्य विद्यालय सोहरागाछी बूथ संख्या 151/152 पर मतदान कक्ष के प्रवेश द्वार पर स्कूली बच्चे की नियुक्ति विद्यालय प्रधानाध्यापक द्वारा बतौर वॉलेंटियर की गयी है. नाबालिग बच्चे के गले में कार्ड होल्डर भी दिया गया है. स्थानीय मतदाताओं द्वारा आपत्ति दर्ज किराये जाने के बाद इन वॉलेंटियरो द्वारा स्थानीय भाषा का प्रयोग कर ''फलां'' को वोट देने की बात कही जा रही है.

  • स्टेशन पर शेड गिरा एक यात्री की हो गयी मौत

    कटिहार : मंगलवार की रात आये आंधी-तूफान और बारिश में कटिहार रेलवे स्टेशन पर एस्बेस्टस का शेड टूट कर प्लेटफॉर्म पर गिर गया, जिससे एक यात्री की मौत हो गयी. रात तकरीबन 10.10 मिनट पर आंधी के साथ बारिश शुरू हो गयी.

  • भयमुक्त हो घर से निकलें, जरूर करें मतदान

    कटिहार : लोकसभा चुनाव को लेकर कटिहार संसदीय क्षेत्र में गुरुवार को होने वाले मतदान के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गयी है. कुल 1667 मतदान केंद्र पर कुल 1653353 मतदाता सुबह सात बजे से शाम छह बजे तक अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे. इसमें 876094 पुरुष मतदाता है. जबकि 777182 महिला मतदाता की संख्या है. थर्ड जेंडर मतदाताओं की संख्या 77 है.

  • सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम 10 हजार सुरक्षा बल तैनात

    कटिहार : जिले में भयकार्रवाई हो सके. भयमुक्त व निष्पक्ष चुनाव संपन्न कराने को लेकर जिला प्रशासन अडिग है. जिसे लेकर सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम किया गया है. चुनाव आयोग के निर्देश पर जिला निर्वाचन पदाधिकारी पूनम एसपी विकास कुमार जिले में शांतिपूर्ण माहौल में चुनाव संपन्न कराने की कवायद में जूट गये है.

  • लोकसभा चुनाव : बयानों के शोर में गुम हो गये स्थानीय मुद्दे

    सूरज गुप्ता, कटिहार : लोकसभा चुनाव को लेकर कटिहार संसदीय क्षेत्र में प्रचार अभियान का शोर मंगलवार को थम गया. नामांकन प्रक्रिया के बाद से ही चुनाव प्रचार को लेकर बड़े-बड़े नेताओं का आना शुरू हो गया. बयानबाजी भी खूब हुआ. खासकर महागठबंधन एवं एनडीए के स्टार प्रचारक ने कटिहार संसदीय क्षेत्र के विभिन्न इलाके में जाकर बड़े-बड़े वादे किए.

  • मामला थाना क्षेत्र के डिवानडी गांव का

    कोढ़ा : थाना क्षेत्र के डिवानडी गांव में 45 वर्षीय व्यक्ति की बहन के घर में संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटकता शव मिला. घटना की सूचना बुधवार को मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

  • दूसरी शादी रचाने को लेकर पहली पत्नी को बंधक बना की पिटाई, चेहरे पर एसिड डाला

    कटिहार : नगर थाना क्षेत्र के रामपाड़ा में एक पति ने दूसरी शादी रचाने को लेकर अपनी पहली पत्नी को घर में बंधक बनाकर उसकी जमकर पिटाई की. फिर उससे तलाकनामा पर हस्ताक्षर लेने के लिए उसके चेहरे पर एसिड तक डाल दिया. घटना के बाद परिजनों ने घायल महिला को सदर अस्पताल में भरती कराया.

  • दूसरी शादी रचाने को लेकर पहली पत्नी को बंधक बना जमकर पीटा, फिर चेहरे पर एसिड फेंका और उसके बाद...

    कटिहार : बिहार के कटिहार में नगर थाना क्षेत्र के रामपाड़ा में एक पति ने दूसरी शादी रचाने को लेकर अपनी पहली पत्नी को घर में बंधक बनाकर उसकी जमकर पिटायी की. उससे तलाकनामा में हस्ताक्षर लेने के लिए उसके चेहरे पर एसिड तक डाल दिया. घटना उपरांत परिजनों व स्थानीय लोगों के मदद से घायल महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भरती कराया.

  • सिद्धू ‘बेलगाम मिसाइल', उनका रिमोट पाक के पीएम इमरान के हाथ में : अनिल विज

    चंडीगढ़ : हरियाणा के मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू को ‘बेलगाम मिसाइल'' बताते हुए आरोप लगाया कि उनका रिमोट पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के हाथों में है. हरियाणा के स्वास्थ्य एवं खेल मंत्री ने यहां एक बयान में आरोप लगाया, ‘‘ सिद्धू एक बेलगाम मिसाइल हैं जिन्हें काबू में किये जाने की जरूरत है.''''

  • सिद्धू के बयान की तारिक ने की निंदा, कहा- मजहब के नाम पर राजनीति करके अपनी सियासत नहीं करना चाहता

    कटिहार : बिहार में कटिहार लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार तारिक अनवर ने पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के विवादित बयान की निंदा करते हुए बुधवार को कहा कि वह मजहब के नाम पर राजनीति के बदले हारना पसंद करेंगे. विपक्षी महागठबंधन में शामिल कांग्रेस प्रत्याशी तारिक अनवर के पक्ष में मुस्लिम बहुल कटिहार में मंगलवार को आयोजित एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सिद्धू ने विवादित टिप्पणी की थी.

  • दियारा में शांतिपूर्ण चुनाव कराना होगी चुनौती

    राज किशोर, कटिहार : दूसरे चरण में 18 अप्रैल को होने वाले चुनाव को लेकर जिला प्रशासन की ओर से सभी तैयारियां पुरी कर ली गयी है. चुनाव के अब महज 24 घंटे शेष बचे हैं. 16 अप्रैल को चुनाव प्रचार-प्रसार का दौर समाप्त हो गया. सभी प्रत्याशियों का भाग्य मतपेटी में 18 अप्रैल को बंद हो जायेगा.

  • गंगा की माटी से खुशियां बंटोरने वालों को शांति की आस

    अजित कुमार ठाकुर, कुरसेला : दुल्हन की विदाई हो या दूल्हे की बारात गंगा पार बिना उत्सव की रस्में पूरी नहीं होती. दियारा के गांवों की हर सुख दुख की किस्ती गंगा पार के रास्तों से गुजरती है. जीवन मौत के बीच यहां के लोगों का नदियों के धाराओं से एक अटूट रिश्ता है, जिनके सहारे बिना यहां के निवासियों का जीवन का आधार निरर्थक बन जाता है. इक्कसवीं सदी के विकास से दूर दियारा के गांवों की जीवन शैली अलग-थलग है.

  • भड़काऊ भाषण देकर फंस गये नवजोत सिंह सिद्धू, प्राथमिकी दर्ज

    नयी दिल्ली : बिहार के कटिहार जिला प्रशासन ने सांप्रदायिक रूप से भड़काऊ भाषण देने को लेकर कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. सिद्धू अपने भाषण में मुसलमानों से कथित रूप से कह रहे हैं कि उन्हें बांटने की कोशिश की जा रही है.

  • मुसलमानों से एकजुट होने की सिद्धू की अपील पर भाजपा का आरोप, लोगों को बांटना कांग्रेस के डीएनए में

    नयी दिल्ली : भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सत्ता से हटाने के लिए मुसलमानों से एकजुट होने की विपक्षी नेता नवजोत सिंह सिद्धू की अपील पर प्रतिक्रिया देते हुए मंगलवार को आरोप लगाया कि लोगों को बांटना कांग्रेस के डीएनए में है. यहां एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान भारतीय जनता पार्टी ने बिहार के कटिहार में सिद्धू द्वारा दिये गये भाषण का वीडियो दिखाया.

  • सिद्धू का विवादित बयान, मोदी को हराने के लिए मुसलमानों से एकजुट होकर वोट करने की अपील की

    कटिहार : पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लोकसभा चुनाव में हराने के लिए मुसलमानों से एकजुट होकर वोट करने की अपील को लेकर मंगलवार को विवाद हो गया. विपक्षी महागठबंधन में शामिल कांग्रेस प्रत्याशी तारिक अनवर के पक्ष में मुस्लिम बहुल कटिहार में आयोजित एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सिद्धू ने मोदी पर निशाना साधते हुए मुसलमानों से कहा ''''ये बांट रहे हैं आपको.''''

  • प्रत्याशियों के पक्ष में ताबड़तोड़ हो रहीं हैं चुनावी सभाएं

    कटिहार : लोकसभा चुनावी प्रचार-प्रसार व सभाओं का दौर कटिहार में 16 अप्रैल को समाप्त हो जायेगा. यहां दूसरे चरण में 18 अप्रैल को मतदान होना है. एनडीए प्रत्याशी दुलाल चंद्र गोस्वामी व महागठबंधन प्रत्याशी तारिक अनवर के बीच कांटे की सीधी टक्कर होती दिख रही है. दोनों उम्मीदवारों के पक्ष में बड़े-बड़े स्टार प्रचारकों ने लगातार सभा कर मतदाताओं से वोट देकर जिताने की अपील की है.

  • अवध असम एक्सप्रेस से 18 किलो गांजा बरामद

    कटिहार : एसआरपी के निर्देश पर कटिहार जीआरपी ने गुप्त सूचना के आधार पर ट्रेन में सघन चेकिंग अभियान चलाया.

  • अररिया :कांग्रेस ने सेना का मनोबल तोड़ा : रघुवर दास

    कटिहार/अररिया : झारखंड के सीएम रघुवर प्रसाद दास ने सोमवार को कटिहार व अररिया में एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में सभाओं को संबोधित किया. कहा कि कांग्रेस ने देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया है. मनमोहन सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस की मौनी बाबा की सरकार 10 वर्ष तक चली, पर कांग्रेस ने देश की सेना का मनोबल तोड़ा.

  • हमसफर एक्सप्रेस रद्द, यात्रियों की हुई फजीहत

    कटिहार : कटिहार दिल्ली चंपारण हमसफर एक्सप्रेस ट्रेन सहित पांच ट्रेन के रद्द हो जाने से रेल यात्री यात्रा करने से वंचित रह गये. पिछले कई माह से लंबी दूरी की ट्रेन का परिचालन अक्सर रेल प्रशासन के द्वारा रद्द कर दिया जाता है. जिसके कारण रेल यात्रियों को अलीपुरद्वार से लेकर दिल्ली तक की यात्रा करने से वंचित रह रहे हैं.

  • कटिहार : सेना की शहादत पर वोट मांग रही भाजपा : सिद्धू

    बारसोई (कटिहार) : कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने बारसोई में कहा कि देश में पहले आतंकी हमला होता था व जवान शहीद होते थे, तो मंत्री इस्तीफा देते थे, पर अब मोदी सरकार में सेना की शहादत पर राजनीति होती है और वोट मांगे जाते हैं. मोदी ने नोट बदला, योगी ने शहर का नाम बदला और अब जनता सरकार बदल कर हिसाब चुकता कर देगी.

  • प्रत्याशियों के पक्ष में ताबड़तोड़ हो रहीं हैं चुनावी सभाएं

    राज किशोर, कटिहार : लोकसभा चुनावी प्रचार-प्रसार व सभाओं का दौर कटिहार में 16 अप्रैल को समाप्त हो जायेगा. यहां दूसरे चरण में 18 अप्रैल को मतदान होना है. एनडीए प्रत्याशी दुलाल चंद्र गोस्वामी व महागठबंधन प्रत्याशी तारिक अनवर के बीच कांटे की सीधी टक्कर होती दिख रही है. दोनों उम्मीदवारों के पक्ष में बड़े-बड़े स्टार प्रचारकों ने लगातार सभा कर मतदाताओं से वोट देकर जिताने की अपील की है.

  • हमसफर एक्सप्रेस रद्द, यात्रियों की हुई फजीहत

    कटिहार : कटिहार दिल्ली चंपारण हमसफर एक्सप्रेस ट्रेन सहित पांच ट्रेन के रद्द हो जाने से रेल यात्री यात्रा करने से वंचित रह गये. पिछले कई माह से लंबी दूरी की ट्रेन का परिचालन अक्सर रेल प्रशासन के द्वारा रद्द कर दिया जाता है. जिसके कारण रेल यात्रियों को अलीपुरद्वार से लेकर दिल्ली तक की यात्रा करने से वंचित रह रहे हैं.

  • 50 दिनों के अंदर शहर के लगभग 3000 हाउस होल्ड तक की जायेगी शुद्ध पेयजल की आपूर्ति

    कटिहार : आने वाले 50 दिनों के अंदर शहर के लगभग 3000 हाउसहोल्ड तक शुद्ध पेयजल की आपूर्ति बहाल हो जायेगी. अमृत शहरी पेयजल योजना के अंतर्गत शहर के दो साइट पर जारी निर्माण कार्य के लगभग अंतिम चरण में पहुंचने के साथ शहरवासियों को शुद्ध पेयजल आपूर्ति का रास्ता लगभग साफ हो गया है. अंबेडकर कॉलोनी एवं बाजार समिति परिसर में चल रहे इस निर्माण कार्य का बड़ा हिस्सा पूरा हो चुका है.

  • सेना की शहादत पर राजनीति करती है भाजपा : नवजोत सिंह सिद्धू

    कटिहार : देश में पहले आतंकवादी हमला होता था और सेना शहीद होते थे, तो मंत्री इस्तीफा देते थे, लेकिन अब मोदी की सरकार में सेना की शहादत पर राजनीति की जाती है और वोट मांगे जाते हैं. उक्त बातें पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने सोमवार को बारसोई के ढट्ठा मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कही.

  • कटिहार लोकसभा सीट : एनडीए और महागठबंधन में कांटे की टक्कर, 2014 में मोदी लहर के बावजूद नाकाम रही थी भाजपा

    पटना : कटिहार लोकसभा सीट पिछले 22 वर्षों में दो दिग्गज नेताओं तारिक अनवर और निखिल चौधरी के बीच मुकाबले की गवाह रही है जहां 2014 के चुनाव में मोदी लहर के बावजूद भाजपा नाकाम रही थी. पिछली बार राकांपा के टिकट पर जीत दर्ज करने वाले तारिक अनवर इस बार कांग्रेस के उम्मीदवार हैं और उनके सामने भाजपा के निखिल चौधरी की बजाय इस बार जदयू के दुलालचंद गोस्वामी हैं.

  • वंशवाद, परिवारवाद को खत्म करने और देश में छिपे जयचंदों और गद्दारों को जवाब देने के लिए एकजुट हों : रघुबर दास

    कटिहार : झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर प्रसाद दास ने एनडीए प्रत्याशी दुलाल चन्द्र गोस्वामी के पक्ष में उच्च विद्यालय हफलागंज के मैदान में चुनावी सभा को संबोधित किया. मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि देश की तकदीर का फैसला जनता करती है. देश के लिए चुनाव महत्वपूर्ण होता है. उन्होंने कहा कि आर्थिक सुपर पावर फिर से विश्व गुरु बने इसके लिए हम सभी को एकजुट होकर एनडीए के पक्ष में मतदान कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करना है.

  • सहायिका की बहाली के लिए मांगे दो लाख रुपये, ऑडियो हुआ वायरल

    कटिहार : जिले में आंगनबाड़ी केंद्र में सेविका-सहायिका बहाली डेढ़ से दो लाख रुपये लेकर की जा रही है. इस तरह का एक ऑडियो इन दिनों वायरल हो रहा है. आंगनबाड़ी सरकार की एक बेहतरीन योजना है. इसमें नौनिहालों को शिक्षा से लेकर उसके पोषण तक का ख्याल रखा जाता है.

  • चोरी मामले में शातिर धराया

    बरारी : काढ़ागोला स्टेशन बाजार में अमरजीत इलेट्रिक दुकान में शनिवार की रात चोरों ने हजारों के सामान चोरी कर लिया था. ट्रेन पकड़ने जा रहे चोर को सामान के साथ ग्रामीणों ने दबोच लिया तथा पिटाई कर चोर के पास से कई सामान बरामद किया. पकड़े गये आरोपित के अनुसार आधा दर्जन से ज्यादा चोरों का गैंग कई घरों में इसके पूर्व चोरी कर चुका है. ग्रामीणों ने पकड़े गये चोर छोटू कुमार को पुलिस के हवाले कर दिया.

  • झारखंड के सीएम व तेजस्वी की सभा आज

    कटिहार : एनडीए की ओर से जदयू प्रत्याशी दुलाल चंद्र गोस्वामी के समर्थन में सोमवार को झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास सदर प्रखंड के उच्च विद्यालय हफलागंज के मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

  • कटिहार में बोले नीतीश कुमार, 13 वर्षों तक किया हर वर्ग के लिए काम, अब मजदूरी लेने आया हूं, ...देखें वीडियो

    कटिहार : जिले के बारसोई में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एनडीए प्रत्याशी दुलालचंद्र गोस्वामी के पक्ष में शनिवार को चुनावी सभा को संबोधित किया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि 13 वर्षों से आपकी सेवा कर रहा हूं. हर वर्ग के लिए काम किया है. उसी की मजदूरी लेने के लिए आया हूं.

  • लोकसभा चुनाव : किसी में दम है, तो मुस्लिम को मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री बनाकर दिखाये : रामविलास

    कटिहार : एनडीए उम्मीदवार दुलाल चंद्र गोस्वामी के पक्ष में चुनावी सभा राजेंद्र स्टेडियम के मैदान में जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान, उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने संबोधित किया. केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि एनडीए की सरकार यहां डबल इंजन की सरकार है. केंद्र एवं बिहार में एनडीए की सरकार चल रही है. उन्होंने कहा कि 2022 तक देश में कोई व्यक्ति गरीब नहीं रहेगा. केंद्र सरकार के द्वारा देश के 66 फीसदी यानी 81 करोड़ लोगों को खाद्यान्न दो रुपये गेहूं, तीन रुपये किलो चावल दे रही है.

  • लोकसभा चुनाव : डबल इंजन की सरकार में एक भ्रष्टाचार, तो दूसरा अपराध का बादशाह : तेजस्वी

    आजमनगर (कटिहार) / अलौली (खगड़िया) : आजमनगर में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने महागठबंधन उम्मीदवार कांग्रेस प्रत्याशी तारिक अनवर के पक्ष में मतदान करने की अपील करने पहुंचे. तेजस्वी यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि वर्तमान सरकार डबल इंजन की सरकार एक भ्रष्टाचार तो दूसरा अपराध का बादशाह है. उन्होंने जुमलेबाज सरकार के झांसे में नहीं आने की अपील लोगों से की. चौकीदार चोर है. जनता थानेदारी करेगी. नीरव मोदी, ललित मोदी, माल्या बड़े-बड़े लोग बैंक के कर्ज लेकर नहीं, बल्कि बैंक लेकर ही भाग गये. देश को आर्थिक नुकसान पहुंचाया और चौकीदार सोता रहा.

  • जुगाड़ गाड़ी से 145 लीटर शराब जब्त, एक धराया

    कटिहार : बलरामपुर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर जुगाड़ गाड़ी से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया है. पुलिस ने उक्त मामले में पूर्णिया निवासी एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है. सनद हो कि कटिहार में दूसरे चरण में 18 अप्रैल को मतदान होना है. एसपी विकास कुमार के निर्देश पर चुनाव को लेकर जिले में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये हैं.

  • दोहरे हत्याकांड मामले में पति समेत छह नामजद

    मनसाही : थाना क्षत्र के मरंगी पंचायत के चकमन गांव में मां-बेटी हत्याकांड मामले में पति, सौतन व सास की गिरफ्तारी मनसाही पुलिस अब तक नहीं कर पायी है. बता दें कि थाना क्षेत्र मरंगी पंचायत के चकमन गांव में पत्नी स्वीटी देवी (32) व नौ वर्षीया बेटी को गिरा नंद मंडल ने दूसरी बीबी के चक्कर में पड़कर हत्या कर दी और शव को घर से दो सौ मीटर की दूरी पर अपने ही मक्का के खेत में गाड़ दिया. स्वीटी देवी व उसकी बेटी चार दिनों से लापता थीं, जिनका शव बुधवार को बरामद किया गया था.

  • लोकतंत्र का सम्मान करेंगे, निर्भय हो मतदान करेंगे

    कटिहार : दलोकसभा चुनाव के लिए कटिहार संसदीय क्षेत्र में मतदान 18 अप्रैल को है. यानी अब मतदान में एक सप्ताह से भी कम समय रह गया है. जिला प्रशासन की ओर से निष्पक्ष, स्वतंत्र व भयमुक्त चुनाव कराने को लेकर कई तरह से प्रयास किए जा रहे है. मतदान में लगाए जाने वाले अधिकारी व कर्मियों को प्रशिक्षण देने की प्रक्रिया भी अब अंतिम चरण में है.

  • लोकसभा चुनाव: डीएम के निर्देश पर जिला नियंत्रण कक्ष स्थापित, 24 घंटे करेगा काम

    कटिहार : आसन्न लोकसभा चुनाव को निष्पक्ष, भयमुक्त व स्वच्छ कराने के उद्देश्य जिला प्रशासन ने निर्वाचन आयोग के निर्देश पर कई तरह की व्यवस्था की है. इस बीच आम लोगों की सुविधा के लिए जिला स्तर पर जिला नियंत्रण कक्ष स्थापित की है. जिले के सातों विधानसभा क्षेत्र के लिए जिला नियंत्रण कक्ष में अलग-अलग दूरभाष नंबर जारी की गयी है. साथ ही हेल्पलाइन भी जारी की गयी है.

  • पत्नी व बेटी की हत्या कर शव खेत में गाड़ा

    मनसाही : थाना क्षेत्र मरंगी पंचायत के चकमन गांव में पत्नी स्वीटी देवी (32) व नौ वर्षीया बेटी को हीरा नंद मंडल ने दूसरी बीबी के चक्कर में पड़कर हत्या कर दी और शव को घर से दो सौ मीटर की दूरी पर अपने ही मक्का के खेत में गाड़ दिया.

  • सीमांचल एक्सप्रेस में साफ-सफाई का अभाव, यात्री हो रहे हैं परेशान

    कटिहार : आनंद विहार जोगबनी सीमांचल सुपर फास्ट एक्सप्रेस में यात्रा करना यात्रियों के लिए कष्टकारी साबित हो रहा है. रेल प्रशासन के द्वारा यात्रियों से सुपरफास्ट का किराया लिया जाता है. इसके बावजूद भी यात्रियों को सुविधा के नाम पर कुछ भी नहीं दिया जा रहा है.

  • कटिहार :मोदी सरकार ने अमीरों को दे दी किसानों की जमीन: राहुल गांधी

    कटिहार : कटिहार के राजेंद्र स्टेडियम में महागठबंधन की हुई सभा में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि किसानों की जमीन मोदी सरकार ने अमीरों में रेवड़ी की तरह बांटी है. कटिहार में अडानी को जमीन दी गयी है.

  • पूर्णिया के बायसी व कटिहार के मनिहारी में बोले सीएम नीतीश, मैं बात नहीं, सिर्फ काम करता हूं

    कहा, सरकारी सेवा में 35 प्रतिशत महिला को आरक्षण दिया बायसी (पूर्णिया)/मनिहारी (कटिहार) : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को पूर्णिया के बायसी व कटिहार के मनिहारी में चुनाव सभाओं को संबोधित किया. पूर्णिया के बायसी हाइस्कूल में सीएम ने कहा कि न जाने विरोधी हमारे बारे में क्या-क्या अनाप-शनाप बोलते हैं, जिनका कोई मतलब नहीं होता है. मैं उनके बारे में कुछ नहीं बोलता हूं.

  • कटिहार में बोले राहुल, अब राफेल डील का सच जल्द सामने आयेगा

    : राफेल मामले में सुप्रीम कोर्ट सुनवाई के लिए तैयार हो गयी है. इस सुनवाई के शुरू होते ही राफेल में भ्रष्टाचार का पूरा सच बाहर आ जायेगा. अनिल अंबानी को इस डील में 30 हजार करोड़ का फायदा पहुंचाया गया है. ये बातें कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को शहर के राजेंद्र स्टेडियम में कांग्रेस उम्मीदवार तारिक अनवर के पक्ष में आयोजित चुनाव सभा को संबोधित करते हुए कहीं.

  • हमने मदरसा शिक्षकों को भी दिया वेतनमान - नीतीश कुमार

    बायसी (पूर्णिया)/मनिहारी (कटिहार) : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को किशनगंज लोकसभा क्षेत्र के बायसी और कटिहार लोकसभा क्षेत्र के मनिहारी में चुनाव सभाओं को संबोधित किया. इस दौरान मुख्यमंत्री ने लालू-राबड़ी पर बिना नाम लिये निशाना साधा.

  • पति ने बीबी और नौ वर्षीय पुत्री को मारकर खेत में गाड़ा, दहेज नहीं मिलने पर की थी दूसरी शादी

    कटिहार : बिहार के कटिहार में मनसाही थाना क्षेत्र के मरंगी पंचायत के चकमन गांव में विवहित स्वीटी देवी (32) तथा उसकी नौ वर्षीय बेटी को उसके ही पिता हीरा नन्द मंडल ने दूसरी बीबी के चक्कर में पड़कर निर्मम हत्या कर शव को घर से दो सौ मीटर पर अपने ही मक्का के खेत में गाड़ दिया. घटना मनसाही थाना क्षेत्र के मरंगी पंचायत के चकमन गांव में घटित हुई है. मृतका स्वीटी देवी व उसकी पुत्री चार दिनों से लापता थी जिसका शव बुधवार को बरामद किया गया है.