• फेसबुक पर बाइक खरीदने का झांसा देकर ठगे 46 हजार

    भभुआ सदर (कैमूर) : सोशल मीडिया फेसबुक पर अपाचे बाइक बेचने के एक विज्ञापन के झांसे में आये भभुआ के वार्ड 18 के एक युवक ने अपनी पढ़ाई के 46 हजार रुपये साइबर ठगों के हाथों गंवा दिये. पीड़ित युवक बीएचयू, बनारस का छात्र है. ठगों ने उससे किस्तों में रुपये लिये. अब पीड़ित छात्र ने भभुआ टाउन थाने में मामले की शिकायत की है

  • बच्चे की मौत, परिजनों का हंगामा

    भभुआ सदर : सदर अस्पताल में बुधवार की रात गंभीर स्थिति में आयी एक गर्भवती महिला के इलाज के लिए महिला चिकित्सक को खबर नहीं किये जाने के कारण उक्त महिला के नवजात बच्चे की मौत हो गयी. इस दौरान प्रसूता के भी जान पर बन आयी थी. इस मामले में मरीज के परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए मामले की शिकायत कर सिविल सर्जन से कार्रवाई की मांग की है.

  • नौनिहालों को पिलाया जा रहा घटिया किस्म का दूध

    भभुआ नगर : जिले में संचालित विशिष्ट दत्तक ग्रहण संस्थान (भभुआ) में पल रहे नौनिहालों की जिंदगी से खिलवाड़ हो रहा है. इस मामले का खुलासा गुरुवार को हुआ. हर महीने की भांति इस महीने भी विशिष्ट दत्तक ग्रहण संस्थान का जिला विधिक प्राधिकार की तीन सदस्यीय समिति ने जांच की. सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर बनायी गयी तीन सदस्यीय टीम गुरुवार को बाल संरक्षण इकाई केंद्र गयी, तो कई गड़बड़ियां सामने आयीं.

  • सड़क हादसे में पत्रकार की पत्नी की गयी जान

    भभुआ सदर : बुधवार की देर शाम हुए एक दुखद सड़क हादसे में जिले के एक वरीय पत्रक