• बदमाशों ने कंडक्टर पर किया हमला

    बेतिया से पटना जा रही जय माता दी बस को घेर बाइक सवार बदमाशों ने कंडक्टर रमेश मिश्रा पर जानलेवा हमला कर दिया. इसके बाद उसके पॉकेट से 17 हजार पांच सौ नकद लूट लिया. घटना बंजरिया थाने के सिंघिया गुमटी-बंजरिया पंडाल के बीच शुक्रवार सुबह दो बजे रात की है.

  • अपराधियों ने बैंककर्मी से नकद व बाइक लूटी

    डुमरा चौक के समीप राष्ट्रीय राज मार्ग 28 पर शुक्रवार को बाइक सवार अपराधियों ने हथियार का भय दिखा कर बैंक कर्मी की बाइक लूट ली. जाते-जाते अपराधी अपने साथ बैंक कर्मी का बैग, दो मोबाईल, पर्स, नकद सहित सभी सामान लूट ले गये. पीड़ित संजय कुमार उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक शाखा हुसैनी में शाखा प्रबंधक हैं.

  • रंजिश को लेकर मां व बेटों पर खुर्पी से हमला, भर्ती

    कोल्हुअरवा मोहल्ले में रंजिश को लेकर पुष्पा देवी, उसके पुत्र मुन्ना कुमार व अनिल कुमार को खुर्पी से मार घायल कर दिया. मुन्ना अपने घर का नाला साफ कर रहा था. इसी दौरान पड़ोसी ने दरवाजे पर चढ़ घटना को अंजाम दिया है. घटना शुक्रवार सुबह करीब 9:30 बजे की है. घायल मां व बेटे को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • शिक्षक व डायरेक्टर पर एफआइआर दर्ज

    होली मिशन सीनियर सेकेंडरी सिंधिया के शिक्षक ने आठवीं वर्ग की बारह वर्षीय छात्रा को अपहरण कर गुरु और शिष्य की रिश्ता को तार-तार करते हुए क्षेत्र में चर्चा का विषय बना दिया. इस संबंध में छात्रा के पिता ने थाने में आवेदन देकर शिक्षक आशीष पाठक एवं विद्यालय के डायरेक्टर दीपक झा के विरुद्ध एफआइआर दर्ज कराई है

  • रंगदारी के लिए अधेड़ को गोली मारी

    थाना क्षेत्र के मानपुर जौआ गांव निवासी अशर्फी महतो के पुत्र अखिलेश महतो(55 वर्ष) को अपराधियों ने गोली मारकर जख्मी कर दिया. घटना गुरुवार देर रात की है. घटना का कारण रंगदारी की मांगना बताया जा रहा है. घटना के बाबत जख्मी अखिलेश महतो के परिजनों ने बताया कि अखिलेश अपने दरवाजे पर सोया था.

  • रिटायर्ड डीएसपी के घर से आठ लाख की चोरी

    थाना क्षेत्र के मधेसरा गांव में गुरुवार की रात चोरों ने रिटायर्ड डीएसपी विजय कुमार सिंह व उनके भाई धर्मेंद्र सिंह के घर से नगदी, जेवरात समेत लगभग आठ लाख की संपत्ति चोरी कर ली. शुक्रवार की सुबह चोरी की सूचना मिलने पर थाना के सहायक दारोगा उमेश कुमार सिंह व सत्येंद्र कुमार राय पुलिस बल के साथ पहुंचकर छानबीन की

  • शादी की नीयत से नाबालिग का किया अपहरण

    नंदवारा से एक नाबालिग छात्रा को शादी की नियत से अगवा किये जाने का मामला सामने आया है. उसकी माता ने थाने में शादी की नीयत से अपहरण किये जाने की प्राथमिकी दर्ज करायी है. इसमें गांव के ही कोचिं

  • ससुराल से लड़की को जबरन ले जाने का प्रयास

    प्रेम विवाह करने वाली लड़की को गुरुवार को रैयाम थाना क्षेत्र के कोपगढ गांव में लड़के के घर से परिजनों ने जबरन ले जाने का प्रयास किया. इस क्रम में लड़का सहित उसके परि

  • जहर देकर महिला को मार डाला, प्राथमिकी

    मसौढ़ी : महज एक सेट बर्तन के लिए दहेज लोभी ससुरालवालों ने 20 वर्षीया विवाहिता कंचन देवी को जहर खिलाकर मौत के घाट उतार दिया. यह वारदात धनरूआ थाना के सांईं चकियापर गांव की है. गुरुवार दोपहर घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इधर घटना को अंजाम देकर सभी आरोपित घर से फरार हो गये.

  • यात्री से पैसा ठगी करनेवाले तीन बदमाश गिरफ्तार

    मुफस्सिल पुलिस ने सेंट्रो कार सवार ठग गिरोह के तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से आधार, एटीएम, ड्राइविंग लाइसेंस सहित अन्य कागजात बरामद हुए हैं. तीनों बदमाश छतौनी बस स्टैंड से एक यात्री को बैठा पकड़ीदयाल जा रहे थे. रास्ते में पुलिस चेकिंग का भय दिखा उसका सारा पैसा लेकर

  • कंपाउंडर और उसके पुत्र पर बाइक सवार बदमाशों ने किया हमला

    शहर के अस्पताल चौक पर बाइक सवार बदमाशों की भीड़ ने कंपाउंडर ईश्वर सिंह व उसने पुत्र कुणाल सिंह पर हमला कर दिया. बदमाश दर्जन भर बाइक पर 30-35 की संख्या में थे. अस्पताल चौक पर रुक दोनों पिता व पुत्र को मारपीट कर घायल कर दिया. घटना गुरुवार शाम करीब पांच बजे की है.

  • दुकानदार को फरसा से मार किया घायल, भर्ती

    खैरवा गांव में किराना दुकानदार विनोद सिंह को फरसा से मार घायल कर दिया गया. वह गुरुवार की सुबह दरवाजे पर बैठा था. इस दौरान उसपर हमला किया गया. उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस संबंध में उन्होंने नगर थाना में आवेदन दिया है. बताया कि दरवाजे पर बैठा था.

  • बैरक से कक्षपाल का मोबाइल चोरी

    सेंट्रल जेल मोतिहारी के बैरक से कक्षपाल पंचम कुमार पासवान की मोबाइल चोरी हो गयी. घटना को लेकर उसने नगर थाना में आवेदन दिया है. उसने पुलिस को बताया है कि कारा के अंदर ड्यूटी पर था.

  • पत्नी का बनाया अश्लील वीडियो

    लालगंज (वैशाली) : लालगंज थाना क्षेत्र की सिरसा वीरन पंचायत में एक व्यक्ति ने पहले पत्नी का अश्लील वीडियो बनाकर उस पर दूसरी शादी करने का दबाव डाला और जब महिला ने इससे इन्कार कर दिया, तो उसे घर से बाहर निकाल दिया. इसके बाद महिला अपने परिजनों के साथ ससुराल के दरवाजे पर धरने पर बैठ गयी है.

  • 20 हजार घूस लेते दारोगा गिरफ्तार

    आरा/जगदीशपुर (भोजपुर) : जगदीशपुर थाने में पदस्थापित दारोगा महेश्वर गिरि को निगरानी की टीम ने 20 हजार रुपये घूस लेते गिरफ्तार किया है. जगदीशपुर निवासी मो इरफान अली ने निगरानी में शिकायत की थी कि केस डायरी में मदद करने के नाम पर 20 हजार रुपये घूस मांगी जा रही है.

  • गरीब रथ से गिरफ्तार चोर के ठिकाने पर हुई छापेमारी, भारी मात्रा में ज्वेलरी बरामद

    पटना : 19 मई को गरीब रथ एक्सप्रेस से चोरी के आरोप में मो नियाज शाह को मोकामा से गिरफ्तार किया गया था. मो नियाज भोजपुर जिले के पीरो गांव के रहने वाला है. गिरफ्तार चोर से पूछताछ की गयी और उसके ठिकाने पर छापेमारी की गयी, तो भारी मात्रा में महिलाओं के पर्स, सोने-चांदी के ज्वेलर्स, नकद राशि के साथ-साथ आधार कार्ड, पैन कार्ड, एटीएम आदि बरामद किये गये.

  • अपहृत वृद्ध का पइन से मिला कंकाल, क्षेत्र में फैली सनसनी

    मसौढ़ी : नदौल से करीब डेढ़ किलोमीटर पूरब घुटनबिगहा स्थित पइन से ग्रामीणों की सूचना पर बुधवार को पुलिस ने एक व्यक्ति का कंकाल बरामद किया. पइन में कंकाल पड़े होने की खबर से वहां लोगों की भीड़ जुट गयी. इस दौरान क्षेत्र में सनसनी फैल गयी. पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से पानी से कंकाल बाहर निकाला. सूचना पर पहुंचे परिजनों ने कपड़ों से उसकी पहचान थाना के नदौल मुशहरी निवासी अगवा 60 वर्षीय गौरी मांझी के रूप में की.

  • बाइक सवार बदमाशों ने अधेड़ को मारी गोली

    पटना सिटी : अगमकुआं थाना क्षेत्र के नंदलाल छपरा के पास बुधवार की दोपहर साढ़े तीन बजे गोतिया से चल रहे पुरानी अदावत में बदमाशों ने 47 वर्षीय अधेड़ मिथिलेश गोप को गोली मार जख्मी कर दिया.

  • बीस रुपये का तेल देने से मना करने पर पेट्रोल पंप पर मारपीट, तोड़फोड़

    दीघरा नारायणपुर रोड में स्थित एक पेट्रोल पंप पर बुधवार की शाम बाइक सवार बदमाश ने लूटपाट का प्रयास किया गया. पंप मालिक के मामा से रुपये छीनने का प्रयास किया गया. विरोध करने पर बदमाश ने वहां के एक चाय दुकानदार के सहयोग से मामा पर हमला बोल दिया. इसमें कुढ़नी थाना के कमतौल निवासी नृपेंद्र शाही बुरी

  • तिरहुत एक्सप्रेस की स्लीपर बोगी से आधा दर्जन लोगों के सामान चोरी

    कोलकाता से मुजफ्फरपुर आने वाली तिरहुत एक्सप्रेस में बुधवार की देर रात चोरों ने एसी बीइ1 बोगी में जमकर उत्पात मचाया. बोगी में करीब आधा दर्जन लोगों का सामान चोरी हो गया.जब यात्री की नींद खुली तो वह हल्ला हंगामा करने लगे. हंगामा की सूचना मिलने पर कोच अटेंडेंट ने यात्रियों पूछताछ किया.

  • कबीरचक के वार्ड सदस्य के पिता की गोली मार कर हत्या, सनसनी

    कबीरचक पंचायत के गढ़िया वार्ड आठ के सदस्य के पिता 70 वर्षीय गनौर पासवान की अपराधियों ने मंगलवार की रात सुसुप्तावस्था में गोली मारकर हत्या कर दी. गोली कब चली, इसकी भनक किसी को नहीं लग सकी. सुबह जब घर के लोग बाहर दरवाजे पर निकले, तो गनौर के माथे से खून निकला नजर आया.

  • शराब के नशे मे हंगामा करते एक धराया

    भट्ठीसेर गांव से बीते मंगलवार की रात शराब के नशे में हंगामा करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. आरोपित की पहचान हरलाखी थाना के हरसुआर गांव निवासी उमेश कुमार पंडित के रुप में की गयी.

  • 11 लड़कियों का सुराग ढूंढ़ने मेडिकल पहुंची सीबीआई

    बालिका गृह से लापता 11 लड़कियों की जानकारी लेने सीबीआई की टीम मंगलवार की दोपहर करीब दो बजे एसकेएमसीएच पहुंची. सीबीआई ने अधीक्षक डाॅ सुनील शाही से जानकारी ली. जांच एजेंसी ने बालिका गृह की जि

  • निजी बैंक के कर्मी से 75 हजार की छिनतई

    रेवा घाट शिव मंदिर के समीप एक अपाचे बाइक पर सवार हथियार से लैश अपराधियों ने सारण जिले के मकेर बंधन बैंक शाखा के कलेक्शन कर्मी से 75000 रुपये से भरा बैग लूटकर फरार हो गये. इस बाबत राकेश कुमार ने सरैया थाने में आवेदन दिया.

  • भूमि विवाद में एक परिवार के तीन सदस्यों को बांधकर पीटा

    फलका (कटिहार). थाना क्षेत्र की फलका बस्ती में एक व्यक्ति ने एक बासगीत पर्चाधारी के घर में घुसकर उत्पात मचाया. उसने घर में घुस कर तोड़फोड़ की तथा महिला समेत पूरे परिवार को रस्सी से बांधकर पिटाई भी की. सूचना मिलने पर बाद पहुंची पुलिस ने पीड़ित परिवार को मुक्त कराकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. घायल समसुल निशा (42) पति मंजूर आलम व मंजूर आलम (50) पिता अब्दुल लतीफ, मो तमीज (38) पिता अब्दुल लतीफ का इलाज स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है.

  • चेक क्लोनिंग कर 3.50 लाख उड़ाये

    राज्य अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य-सचिव मंसूर अहमद एजाजी के बैंक एकाउंट से तीन लाख 50 हजार की निकासी कर ली गयी है. पैसा चेक के माध्यम से निकाला गया है. इसके लिए दो चेक का प्रयोग किया गया है. एक चेक से डेढ़ लाख व दूसरे से दो लाख की निकासी हुई है. इस मामले में मंसूर अहमद ने बैंक सहायक महाप्रबंधक से लिखित शिकायत की है. लेकिन, अभी तक उनका पैसा खाते में वापस नहीं आया है. उनका खाता सिंचाई भवन, एसबीआइ में है.

  • अमन राज की हत्या का आराेपित अभिषेक कुम्हरार से गिरफ्तार

    पटना : मलाही पकड़ी में एमआइजी पार्क के पास आइकॉम के छात्र अमन राज की हत्या के मामले में पुलिस को 24 घंटे में सफलता मिली है. कंकड़बाग पुलिस ने हत्या के मुख्य आरोपित छात्र अभिषेक को कुम्हरार से उसके घर से गिरफ्तार किया है. हालांकि उसने पहले घटना में शामिल होने से इन्कार किया था. हत्या में शामिल पांच अन्य आरोपितों की पहचान की जा रही है.

  • अस्पताल में कर्मियों के आवास में नहीं आ रहा पानी

    पटना सिटी : श्री गुरु गोबिंद सिंह सिंह अस्पताल में कार्यरत कर्मियों के सरकारी आवास में एक माह से भी अधिक समय से पानी की आपूर्ति नहीं हो रही है. संकट झेल रहे कर्मियों का कहना है कि पानी की टंकी से क्वार्टर तक जाने वाले जलापूर्ति पाइप जाम हो जाने की वजह से पानी की समस्या है.

  • बाढ़ में रंजिश में फायरिंग युवक को लगी गोली

    बाढ़ : थाने के गुलाबबाग में मंगलवार की शाम आपसी रंजिश में हुई फायरिंग की घटना में युवक जख्मी हो गया. जख्मी प्रमोद कुमार 24 वर्ष को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना को लेकर दो पक्षों के बीच तनाव है. वहीं मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने हमलावर राजा को पिस्तौल और खोखा के साथ पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है.

  • पैसों के लेनदेन में भाई और मां की पिटाई

    खुसरूपुर : बीती रात सोमवार को तकरीबन 11 बजे खुसरूपुर क्षेत्र के गनीचक मुहल्ले के ललित यादव ने तीस हजार रुपया को लेकर अपनी मां सियापति देवी व भाई दिलीप कुमार, नयन राय के साथ मारपीट की. बताया जा रहा कि तीस हजार रुपयों को लेकर पिछले कई दिनों से आपस में विवाद चल रहा था.

  • अभाविप के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने दौड़ा कर पीटा

    लनामिवि में आंदोलन कर रहे छात्र संघ के पदाधिकारी एवं अभाविप के कार्यकर्ताओं की पुलिस ने मंगलवार को जमकर पिटाई कर दी. छात्रों को खदेड़-खदेड़ कर पुलिस, दंगा नियंत्रक बल, विश्वविद्यालय के सुरक्षा गार्ड तथा कर्मचारियों ने पीटा. इस दौरान करीब आधे दर्जन छात्र चोटिल हो गये.

  • पेड़ से लटकता मिला युवती का शव, विरोध में सड़क किया जाम

    थाना क्षेत्र के इनरवा पश्चिम में एक तालाब के भिंडे पर पेड़ से लटकती एक युवती की लाश मिलने से गांव में सनसनी फैल गयी. देखते-ही-देखते यह खबर पूरे गांव में जंगल की आग की तरह फैल गयी.

  • किशोरी को बेचने का आरोप

    ओपी क्षेत्र के रसलपुर गांव की एक विधवा ने कुछ स्थानीय लोगों पर अपनी नाबालिग बालिका को बेच दिये जाने का आरोप लगाते हुए मोहनपुर ओपी में प्राथमिकी दर्ज करायी है.

  • पेट्रोल पंप मैनेजर की हत्या कर 13 लाख लूटे, थानेदार सस्पेंड

    मुजफ्फरपुर : करजा थाने के पताही हवाई अड्डे के पास सोमवार की सुबह पेट्रोल पंप के मैनेजर कृष्ण कुमार सिंह से दो बाइकों पर सवार चार अपराधियों 13.50 लाख लूट लिये. साथ ही विरोध करने पर मैनेजर को गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गयी. मैनेजर कुढ़नी थाने के माधोपुर का रहनेवाला था.

  • कटिहार में व्यवसायी से 12 लाख रुपये की लूट

    कटिहार : नगर थाना क्षेत्र के शिवमंदिर चौक चलीसा हाट के पास सोमवार को हथियार के बल पर अपराधियों ने चावल व्यवसायी से 12 लाख रुपये लूट लिये. सूचना मिलने पर एसपी, एसडीपीओ, नगर थानाध्यक्ष समेत अन्य ने मामले की जांच की. नया टोला निवासी कुंदन कुमार साह एक सहयोगी के साथ बाइक से बैंक में रुपया जमा करने जा रहे थे. इसी दौरान बाइक पर सवार अपराधियों ने चालीसा हाट मोड़ के समीप धक्का देकर व्यवसायी की गाड़ी गिरा दी.

  • घर जमाई बनने से इन्कार करने पर जलाने का प्रयास

    सिमरी (सहरसा) : बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के पहाड़पुर मुसहरी टोला में रविवार रात एक युवक को पत्नी सहित ससुराल वालों ने इसलिए आग लगा जान से मारने का प्रयास किया कि उसने ससुराल में घर जमाई रहने से इंकार कर दिया. गंभीर रूप से जख्मी युवक को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया.

  • अपराधियों ने एचएम को मारी गोली, मौत

    चौथम (खगड़िया) : मानसी थाना क्षेत्र के चकना बहियार स्थित मैंजरो चौर के समीप अपराधियों ने मध्य विद्यालय बलकुंडा के प्रधानाध्यापक शशि भूषण भगत की गोली मारकर हत्या कर दी. अपराधियों ने शशिभूषण की हत्या रविवार की रात लगभग नौ बजे की है.

  • इंटर के छात्र को चाकू से गोद डाला, मौत

    कंकड़बाग थाने के रामाश्रय सिंह पार्क के समीप आधा दर्जन की संख्या में रहे बाइकर्स ने इंटर कॉमर्स के छात्र अमन राज (18) को चाकूओं से गोद डाला. अमन को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया, लेकिन उसने दम तोड़ दिया. यह घटना सोमवार की शाम छह बजे की है. घटना की जानकारी मिलने पर सिटी एसपी पूर्वी राजेंद्र कुमार भील, कंकड़बाग थानाध्यक्ष अशोक कुमार पीएमसीएच पहुंचे और मामले की जांच की.

  • पेट्रोल पंप कर्मी की हत्या कर Rs 13.5 लाख की लूट

    करजा थाना क्षेत्र के पताही हवाई अड्डा के समीप सोमवार की सुबह करीब 9:15 में रौतनियां रिलायंस पेट्रोल पंप के मैनेजर कृष्ण कुमार सिंह से दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने साढ़े 13 लाख रुपये लूट लिये. विरोध करने पर मैनेजर को गोली मार दी. स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें इलाज के लिए बैरिया स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

  • हत्यारोपित अकबर अली दोषी करार, 23 को सजा

    नगर थाना क्षेत्र के खर्रा में पुरानी रंजिश को लेकर रेजा अहमद उर्फ सूफी की हत्या मामले में अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश छह उमाकांत यादव के न्यायालय में सुनवाई हुई. न्यायालय ने दोनों पक्षों के दलील सुनने के बाद आरोपी नगर थाना क्षेत्र के खर्रा निवासी अकबर अली को दफा 147, 341 एवं

  • क्लिनिक में चोरी, सामान के साथ दो गिरफ्तार

    शहर के देवराहा बाबा चौक के समीप एक डॉक्टर के निर्माणाधीन क्लिनिक से चोरों ने मोटर चोरी कर ली. क्लिनिक में लगे सीसीटीवी फुटेज में दोनों चोरों की तस्वीर कैद हो गयी, उसके आधार पर दोनों चोर पकड़े गये. स्थानीय लोगों ने उनकी जमकर धुनाई की, उसके बाद नगर पुलिस को सौंप दिया. पुलिस ने उनकी निशानदेही पर चोरी का दो मोटर बरामद किया है.

  • प्रोफेसर के घर का ताला तोड़ दो लाख की चोरी

    मुफस्सिल थाने के मलकौनिया गांव में प्रो. डाॅ शंभुनाथ सिंह के घर का ताला तोड़ चोरों ने करीब दो लाख की संपत्ति चोरी कर ली. गृहस्वामी सपरिवार एक शादी समारोह में न्योता करने शहर आये थे.

  • पिटाई से जख्मी दीपलाल इलाज के दौरान तोड़ा दम

    थाना क्षेत्र के भेड़रहिया गांव निवासी दीपलाल पासवान की रविवार को इलाज के क्रम में पीएमसीएच, पटना में मौत हो गयी. 16 मई 2019 को दो गुटों के बीच हिंसक झड़प में वह सिर पर रॉड के प्रहार से बुरी तरह जख्मी हो गया था.

  • अगवा कारोबारी की हत्या, दो धराये

    मुजफ्फरपुर : गोला रोड के अपहृत तेल कारोबारी छोटन चाैधरी की हत्या कर दी गयी है. छींट भगवतीपुर स्थित मिक्चर फैक्टरी के संचालक राजकुमार पासवान ने करजा के अपराधी निरंजन सिंह के साथ मिल चाकू से गोंदकर वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस को भनक न लगे शव को बोरा में कसकर सिकंदरपुर बांध से बूढ़ी गंडक नदी में फेंक दिया.

  • मिट्टी काटने के विवाद में युवक की हत्या

    थाना क्षेत्र के छक्कन टोली गांव में शांति नदी से मिट्टी काटने को लेकर हुए विवाद में शनिवार की रात एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी़ नरेश राय (40) राम उद्गार राय का पुत्र बताया जा रहा है़ घटना के बाद से गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है़

  • व्यवसायी से मांगी दो करोड़ की रंगदारी, घर के बाहर मिला टाइम बम

    पूर्णिया : गुलाबबाग के मक्का व्यवसायी पूनम दुगड़ से मोबाइल पर दो करोड़ की रंगदारी मांगे जाने के एक दिन बाद ही घर के बाहर गेट पर टाइम बम मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया.

  • पूर्व मुखिया व पूर्व सरपंच के बीच हुई गोलीबारी

    मसौढ़ी : भगवानगंज थाना के सेरवानीचक गांव में पूर्व मुखिया व पूर्व सरपंच के बीच रविवार की रात करीब दर्जन भर फायरिंग हुई. इसमें पूर्व मुखिया शंभू शर्मा व उनके पुत्र और पडोस की एक महिला घायल हो गई. प्राथमिक उपचार के बाद उन्हे पीएमसीएच भेज दिया गया .घटना का कारण चुनाव को लेकर दोनों पक्षों के बीच हुआ विवाद बताया जाता है. इधर सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पूर्व मुखिया के घर से एक रायफल बरामद किया है.

  • फुलवारी में युवक की पीट-पीटकर हत्या, आंखें फोड़ीं

    फुलवारीशरीफ : फुलवारीशरीफ के खलीलपुरा में 29 वर्षीय मो अफताब आलम की पीट- पीटकर हत्या कर दी. इतना ही नहीं अपराधियों ने मृतक की आंखों को भी फोड़ दिया. मृतक के शरीर पर कई जगहों पर चोट के गहरे निशान थे. युवक के कान और नाक से खून का रिसाव हो रहा था.

  • ईंट से कूच कर युवक की हत्या

    फुलवारीशरीफ : फुलवारीशरीफ की अल्बा काॅलोनी के निर्माणाधीन मकान में युवक को ईंट से कूच-कूच कर हत्या कर दी गयी. मृतक की शिनाख्त 28 वर्षीय मो लवली खलीलपुरा निवासी मो जसीम बडे पुत्र के रूप में हुई. मृतक भी अपराधी प्रवृत्ति का बताया जा रहा है. हाल ही में जमानत पर रिहा होकर आया था. निर्माणाधीन मकान में लाश देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी.

  • पकड़े गये वाहन लुटेरों के तार यूपी के बाबा गिरोह से जुड़े

    पटना व सहरसा में छापेमारी के बाद पकड़े गये वाहन लुटेरों के गैंग के तार यूपी के बाबा गैंग से भी जुड़े हैं. इसके साथ ही पुलिस को अब इस मामले में चार वाहन लुटेरे आरजू, सब्बीर, भोला व बाबा की तलाश है.

  • दबंगों ने महादलित को मारपीट कर किया जख्मी

    नगवां गांव में दबंग द्वारा महादलित युवक के साथ मारपीट का मामला प्रकाश में आया है. बताया जाता है कि ओमकार सिंह ने भरोसा मांझी को बगैर किसी कारण मारपीट कर जख्मी कर दिया, जिसे इलाज के लिए रेफरल अस्पताल नौबतपुर लाया गया.

  • हत्या के बाद ऑटो चोरी से उग्र लोगों ने जाम की सड़क

    चेरकी थाना क्षेत्र के प्रमोद दास गुप्ता नगर के जावेद अंसारी का ऑटो चोरी होने से उग्र लोगों ने शनिवार को रोड जाम कर दिया. पिछले पखवारे जावेद के भाई परवेज अंसारी की हत्या की गुत्थी अभी सुलझी भी नहीं थी कि घर के बाहर से ऑटो चोरी होने से लोग भड़क गये और पुलिस की कार्यशैली पर उंगली उठाते हुए गया-चेरकी रोड को सुबह सात बजे ही जाम कर दिया. लोगों का कहना था कि 20 दिन पहले इसी घर के परवेज की हत्या कर दी गयी.

  • ट्रक की चपेट में आने से युवक की मौत, मां ने लगाया हत्या करने का आरोप

    शुक्रवार की देर रात माड़नपुर बाइपास के पास ट्रक की चपेट में आने से एक बाइक सवार की मौत का मामला सामने आया है. वहीं, मृतक की मां ने पुलिस को दिये अपने फर्द बयान में युवक के दोस्तों पर ईंट-पत्थर से मार कर हत्या करने का आरोप है. मृतक की पहचान वैतरणी तालाब के पास के रहनेवाले कृष्णा चौधरी के 26 वर्षीय बेटे शेरा कुमार के रूप में की गयी है.

  • अश्लील वीडियो बना कर छह माह तक किया ब्लैकमेल

    बाराचट्टी थाने के एक गांव की रहनेवाली नाबालिग लड़की अपने पिता के साथ एसएसपी कार्यालय शिकायत करने पहुंची. लड़की ने आवेदन में कहा है कि गांव की एक महिला अपने घर बुलायी और कोलड्रिंक में कुछ मिला कर पिला दिया. इसके बाद एक लड़के से गलत काम करवा कर वीडियो बना लिया.

  • हथियार के साथ गिरफ्तार सूरज हथकड़ी सहित फरार

    बरुराज थाना क्षेत्र के बिरहिमा बाजार से हथियार के साथ गिरफ्तार सूरज दुबे शुक्रवार की देर रात हथकड़ी सहित पुलिस हिरासत से भाग निकला. पुलिस उसे लेकर छापेमारी के लिए साहेबगंज थाना क्षेत्र के नीरपुर निवासी मंटू सहनी के घर गयी थी. सूरज के फरार होते ही जिला पुलिस में हड़कंप मच गया.

  • सुबह से शाम तक अपराधियों ने कीं कई वारदातें

    टोकना टोला के पास सब्जी व्यवसायी सिकंदर साह को शुक्रवार की शाम दो अपाचे गाड़ी पर सवार चार अपराधियों ने पिस्तौल के बल पर लूट लिया. घटना के बाद ग्रामीणों ने प्रयागबड़ी चौक के पास अपराधियों को घेरने का प्रयास किया, तो अपराधी बाइक छोड़ कर खेत में भागने लगे. ग्रामीणों ने एक अपराधी को दबोच लिया और जम कर धुनाई कर दी.

  • प्रेमी की है आज शादी, गिरफ्तारी कराने पटना पहुंची प्रेमिका

    ग्वालियर की एक लड़की शुक्रवार को अपने प्रेमी को गिरफ्तार कराने के लिए पटना पहुंची. जबकि, प्रेमी की शादी शनिवार को है. उसकी शादी की खबर मिलने के बाद ही प्रेमिका आयी और एसएसपी गरिमा मलिक से गिरफ्तारी की गुहार लगाने पहुंची. हालांकि एसएसपी से मुलाकात नहीं हो पायी.

  • सहरसा व पश्चिम बंगाल के गिरोह को बेचते थे वाहन

    श्रीकृष्णापुरी थाना क्षेत्र में 14 मई को हुए जदयू नेता मुजफ्फर आलम की स्कॉर्पियों गाड़ी की लूट के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने वाहन लूट करने वाले गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने तीन अपराधियों को पटना के फुलवारीशरीफ से दो को सहरसा से पकड़ने में सफलता पायी.

  • गोली लगने से जख्मी पुरोहित ने तोड़ा दम

    बाढ़ थाने के बुढ़नीचक गांव में शादी के मंडप में गोली लगने से जख्मी पुजारी नरेश तिवारी ने शुक्रवार को इलाज के दौरान पटना के निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज किया जा रहा है.

  • घर में आकर की पिटाई, लूटपाट कर निकले

    दीदारगंज थाना के फतेहपुर रविदास टोला में घर में आकर मारपीट कर लूटपाट करने का मामला प्रकाश में आया है. टोला के हीरा दास ने दर्ज मामले में पुलिस को बताया है कि घर से बरात जानी थी.

  • बाढ़ : युवक का शव बरामद हत्या की आशंका

    सकसोहरा थाना क्षेत्र में ससुराल से लौट रहे युवक का शव पुलिस ने हाइवे पर रक्तरंजित अवस्था में बरामद किया . युवक की पहचान एनटीपीसी थाना क्षेत्र के मंगरचक गांव निवासी महेश यादव के पुत्र कुंदन यादव उर्फ कंपनी यादव (30 वर्ष) के रूप में की गयी. उधर दूसरी तरफ परिजनों ने कुछ लोगों पर सुनियोजित साजिश के तहत हत्या करने का आरोप लगाया है.

  • अनियंत्रित कार ने आठ को रौंदा, दो महिलाओं की मौत

    शादी समारोह से लौट रहे आठ लोगों को अनियंत्रित कार ने रौंद दिया. यह घटना सालिमपुर थाना अंतर्गत जगदंबा स्थान के पास शुक्रवार की सुबह में हुई. इस घटना में दो महिलाओं की जान चली गयी, जबकि छह लोग गंभीर रूप से घायल हैं. मृतकों में संगीता कुमारी (30) पति पिंटू सिंह ( दानापुर निवासी) और रीता देवी( 45 बख्तियारपुर निवासी) पति वकील पासवान शामिल हैं.

  • बैंक मैनेजर निकला फर्जी वेबसाइट बनाने वाले गिरोह का सरगना

    पटना : पटना उच्च न्यायालय व कई महत्वपूर्ण सरकारी प्रतिष्ठानों के फर्जी वेबसाइट बना कर नौकरी दिलाने का झांसा देकर पैसे ऐंठने वाले गिरोह का सरगना एक बैंक मैनेजर है. इसके साथ ही गिरोह में एक महिला जेल पुलिस का पति भी शामिल है. पुलिस इन दोनों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है. बैंक मैनेजर बिहार के बाहर पदस्थापित है. दोनों ही गर्दनीबाग इलाके के रहने वाले हैं.

  • स्कॉर्पियो लूटने वाले गिरोह का एक और सदस्य धराया

    पटना : श्रीकृष्णापुरी थाना के चंद कदमों की दूरी पर बोरिंग रोड के बलुआ निवास (रोटी रेस्टोरेंट) के सामने मंगलवार की रात नकाबपोश अपराधियों द्वारा पिस्तौल के बल पर जदयू के दरभंगा जिले के उपाध्यक्ष मुजफ्फर इमाम तुफैल के स्कॉर्पियो लूट मामले में एक और वाहन लुटेरे को पुलिस ने पकड़ लिया है.

  • जयमाल के वक्त महिलाओं से छेड़खानी, विरोध पर मारपीट

    मसौढ़ी : पुनपुन के मनोरह गांव में बुधवार की रात गांव में जयमाल के दौरान कुछ बदमाश युवकों ने महिलाओं व युवतियों के साथ छेड़खानी शुरू कर दी. महिलाओं ने जब विरोध किया गया तो उल्टे बदमाश युवकों ने उनके साथ गाली-गलौज शुरू कर दी. इस बीच इसकी जानकारी उनके घर के पुरुष सदस्यों को हुई तो उन्होंने पहले वहां पहुंच उन युवकों को वहां से हटाने का प्रयास किया, लेकिन युवक मानने को तैयार नहीं थे.

  • हर्ष फायरिंग में युवक के मौत मामले में हत्या का केस दर्ज

    मोकामा : हर्ष फायरिंग में युवक विक्रम पासवान की मौत मामले में हत्या का केस दर्ज हुआ है. मृतक के चाचा राज नंदन पासवान के आवेदन पर घोसवरी पुलिस कार्रवाई में जुटी है.

  • बाइक सवार बदमाशों ने महिला से चेन छीनी

    खगौल : बाइक सवार बदमाशों गुरुवार की देर शाम खगौल थाना के समीप केनरा बैंक के पास बाजार में खरीदारी करने आयी महिला से सोने की चेन छीन ली.इस संबंध में तरेत पाली निवासी उमेश शर्मा की पत्नी प्रीति शर्मा ने स्थानीय थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. बताया जाता है कि प्रीति शर्मा अपने रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में मोहम्मदपुर गांव आई थी.

  • विवाद में शिक्षक की हत्या की आशंका

    माधोपुर सुस्ता के शिक्षक सुंदर कुमार की हत्या के दूसरे दिन मनियारी पुलिस ने बंद कमरे में बयान दर्ज किया. थानेदार मुकेश कुमार ने बताया कि मृत शिक्षक के पिता जयनंदन राय ने अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है.

  • पहले रचाया प्रेम विवाह अब दहेज के लिए छोड़ा

    पहले प्रेम विवाह किया, गर्भवती होने पर मायके छोड़ दिया. अब पुत्र पैदा होने पर भी ले जाने को तैयार नहीं है. मीनापुर थाना क्षेत्र के गदाईचक गांव के सूर्यदेव प्रसाद की पुत्री कविता कुमारी न्याय के लिए पुलिस का दरवाजा खटखटाया है.

  • मारपीट में एक को चार वर्ष की कैद व 16 हजार जुर्माना

    अरेड़ थाना क्षेत्र के परजुआर निवास सूचक परमेश्वरी देवी एवं उसके परिजन के साथ गाली-गलौज करने व मारपीट कर जख्मी करने के मामले को लेकर अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश तृती

  • नाती ने नानी की ली जान मामी को लेकर भागा

    मेदनथाना क्षेत्र के मेदन सिरिसिया गांव में मानवता शर्मसार हुई है. मामी के साथ प्रेम-प्रसंग में एक कलयुगी नाती ने 60 वर्षीय नानी की बुधवार की रात गला दबा कर हत्या कर दी. इसके बाद मामी को अगवा कर लिया. महिला पर्यवेक्षिका के पद पर तैनात है. युवक उदय कुमार मुजफ्फरपुर के देवरिया थाने के डुबरबना गांव का रहनेवाला है.

  • एटीएम में तोड़फोड़, चाबी फंसी कैश निकालने का प्रयास विफल

    नगर थाने के पीयूपी कॉलेज के समीप भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम से बुधवार की रात 38 लाख रुपया उड़ाने का प्रयास विफल रहा. इस एटीएम से पुलिस ने एक चाबी भी बरामद की है. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गयी है.

  • बीच बाजार में शिक्षक की गोली मार हत्या

    मनियारी थाना क्षेत्र के माधोपुर सुस्ता चौक पर बुधवार की रात 8.30 बजे नियोजित शिक्षक सुंदर कुमार की गोली मार हत्या कर दी गयी. वारदात को अंजाम उस

  • कुदाल से काट पति ने की पत्नी की हत्या

    ललमनियां थाना क्षेत्र के बेलहा गांव में मंगलवार की रात देवनारायण यादव ने अपनी 35 वर्षीया पत्नी गुलाब देवी की कुदाल से काट कर हत्या कर दी. महिला की घट

  • शिक्षिका के घर में भाई को बंधक बना की लूटपाट

    नकाबपोश अपराधियों ने हथियार के बल पर पहले तो शिक्षिका के घर में घुस और फिर इनके भाई को बंधक बनाकर जमकर लूटपाट की. वारदात मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सरिसवा रोड स्थित अकबरनगर का है. घर में घुसे अपराधियों की संख्या करीब आधा दर्जन से ज्यादा बताई जा रही है.

  • भूमि विवाद में युवक पर किया एसिड अटैक, पीएमसीएच रेफर

    थाना क्षेत्र के रामपुर जलालपुर गांव में भूमि विवाद को लेकर दो गुटों के बीच मारपीट हुई. मंगलवार को विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों गुटों के लोग थाने तक पहुंच गये. दोनों पक्षों की ओर से दिये गये आवेदन पर पुलिस कार्रवाई में जुटी ही थी कि फिर से मंगलवार की रात दोनों पक्षों के बीच हिंसक झड़प हो गयी.

  • पत्नी की हत्या में पति को आजीवन कारावास

    दहेज के लिए हुई साजदा खातून हत्या कांड मामले को लेकर अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश छह उमाकांत यादव के न्यायालय में बुधवार को सजा के बिंदु पर सुनवाई हुई. न्यायालय ने दोनों पक्षों की दलील सुनने के बाद आरोपी रूद्रपुर थाना क्षेत्र के डुमरा निवासी मो. उमैर उर्फ गुलजार पति को दफा 304 (बी) भादवि में आजीवन सश्रम कारावास की सजा सुनायी

  • समस्तीपुर में भूमि विवाद में युवक पर फेंका तेजाब, रेफर

    दलसिंहसराय (समस्तीपुर) : थाना क्षेत्र के रामपुर जलालपुर गांव में भूमि विवाद को लेकर दो गुटों के बीच मारपीट हुई थी. इस मामले में पुलिस कार्रवाई में जुटी थी कि मंगलवार की देर रात दोनों पक्षों के बीच हिंसक झड़प हो गयी.

  • युसूफ व फिरोज हत्याकांड के गवाह की गोली मारकर हत्या

    सीवान : नगर थाने के रामराज्य मोड़ के समीप बाइक सवार अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर युसूफ व फिरोज हत्याकांड के गवाह रालोसपा के जिला महासचिव के भाई जावेद उर्फ श्याम बाबू की हत्या कर दी गयी. वह शहाबुद्दीन के भतीजे युसूफ व फिरोज की हत्या का मुख्य गवाह था. गोलीबारी से रामराज्य मोड़ पर अफरा-तफरी मच गयी. देखते- देखते घटनास्थल के आसपास की सभी दुकानें बंद हो गयीं.

  • गोपालगंज में पुलिस पर हमला, दारोगा जख्मी

    फुलवरिया (गोपालगंज) : श्रीपुर ओपी की पुलिस टीम पर हमला कर दिया. इस हमले में एक एसआइ और एक होमगार्ड के जवान को चोट आयी है. इस दौरान उपद्रवियों ने पुलिस द्वारा गिरफ्तार किये गये हमलावरों को छुड़ाने का प्रयास भी किया गया.

  • जदयू नेता की लूटी गयी स्कॉर्पियो फुलवारी से बरामद, चार पकड़ाये

    पटना : एसकेपुरी थाना से चंद कदमों की दूरी पर बोरिंग रोड के बलुआ निवास (रोटी रेस्टोरेंट) के सामने मंगलवार की रात नकाबपोश अपराधियों द्वारा पिस्तौल की नोंक पर जदयू के दरभंगा जिले के उपाध्यक्ष मुजफ्फर इमाम तुफैल की लूटी गयी स्कॉर्पियो गाड़ी को फुलवारीशरीफ इलाके से पटना पुलिस ने बरामद कर लिया. इसके साथ ही चार वाहन लुटेरों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. हालांकि पुलिस फिलहाल उन चारों के नामों की जानकारी देने से इन्कार कर रही है.

  • फर्जी वेबसाइट बना, नौकरी का झांसा देकर ऐंठते थे पैसे

    पटना : कई महत्वपूर्ण सरकारी प्रतिष्ठानों के फर्जी वेबसाइट बना कर नौकरी दिलाने का झांसा देकर पैसे ऐंठने वाले गिरोह के दो सदस्यों विशाल आनंद व धीरज कुमार उर्फ आर्यन कुमार को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. ये दोनों चितकोहरा के रहने वाले हैं. पुलिस ने दोनों को गर्दनीबाग के अंबेदकर चौक इलाके से पकड़ने में सफलता पायी.

  • हत्या के विरोध में आरोपितों के घरों में तोड़फोड़, हंगामा

    दानापुर : मो जाहिद उर्फ गुड्डू की हत्या के विरोध में बुधवार को मृतक के परिजनों ने आरोपित के घर पर तोड़फोड़ की. गुस्साये लोगों ने मो तालिब व मो सलमान के घरों पर हमला बोला और मो फिरोज उर्फ चप्पू के घर पर ईंट-पत्थर बसराये. इससे अफरा-तफरी मच गयी . शव आने के बाद हंगामे व उपद्रव की आशंका को देखते हुए घटनास्थल पर पुलिस पदाधिकारियों के साथ अर्धसैनिक बलों को तैनात किया गया था.

  • मुजफ्फरपुर में मोितहारी की छात्रा से प्रेमी ने किया रेप, सिगरेट से दागा

    अपने प्रेमजाल में फंसा कर इंटर की एक छात्रा के साथ वहशी प्रेमी ने केवल इज्जत-आबरू के साथ खिलवाड़ किया, बल्कि विरोध करने पर उसके शरीर को कई जगहों पर सिगरेट से जला दिया. मोतिहारी की रहनेवाली छात्रा ने अहियापुर थाने में शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने की प्राथमिकी दर्ज करायी है.

  • जमीन विवाद में चचेरे भाई को पीट-पीटकर मार डाला

    विवादित जमीन पर कब्जे को लेकर पहले तो मारपीट हुई और फिर आरोपियों ने मिलकर अपने चचेरे भाई दारोगा महतो को पीट-पीट कर मारा डाला. घटना चनपटिया थाना क्षेत्र के जैतिया साहू टोला की है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले में एक आरोपित को हिरासत में लेकर जांच में जुट गयी है. पुलिस मामले में प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई कर रही है. वहीं, घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

  • विवाहिता को घर से निकाला, आधा दर्जन पर प्राथमिकी

    स्थानीय थाना क्षेत्र के लिपनी गांव में दहेज में बाइक और रुपये नहीं देने के कारण एक विवाहिता को मारपीट कर उसके घर से निकाल दिया गया है. इस मामले में पीड़िता समीना खातून के बयान पर उसके पति और ससुराल वालों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. दर्ज प्राथमिकी में पीड़िता समीना खातून ने बताया है कि उसके पति आमिर हमजा उससे बोले कि बाइक और दो लाख रुपये अपने पिता से मंगा कर दो. तभी वह उनके साथ रह सकती है.

  • ‘मृतक’ कर रहा पेंशन निकासी

    अरेराज स्टेट बैंक ऑफ इंडिया शाखा इतना आधुनिक हो गया है कि यहां मृत आत्मा हर महीने अपना अंगूठा लगाकर पेंशन की राशि उठाव कर रही है. इतना ही नही एक वर्ष पूर्व मृतक को बैंक कर्मी के मिली भगत से लाइफ प्रमाणपत्र भी बन जाता है. बैंककर्मी इतना मेहरवान रहते है कि मृतक कर्मी को जिंदा बताकर अंगूठे के निशान लेकर प्रतिमाह हजारो रुपया उनके पेंशन का भुगतान करते रहे.

  • तीन घरों से नकद व जेवरात समेत 12 लाख की हुई चोरी

    थाना क्षेत्र के भेरोखड़ा गांव में सोमवार की रात चोरों ने तीन घरों में चोरी की घटना को अंजाम दिया. इसमें दो लाख रुपये नकद व 10 लाख के जेवरात चोरी जाने की बात गृहस्वामियों ने बतायी है. सूचना पर पहुंची ताजपुर थाने की पुलिस घटना की छानबीन में जुटी है. पीड़ितों में कुर्मी टोला के सेवानिवृत्त रेल कर्मचारी रामसागर राय, राजपूत टोला के संतोष सिंह व रामप्रवेश सिंह शामिल हैं.

  • मेरी हत्या की रची गयी थी साजिश

    भाजपा प्रत्याशी सह सांसद डॉ संजय जायसवाल ने रविवार को खुद पर हुए हमले का जिम्मेवार मोतिहारी डीएम व एसपी को बताया. उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी हत्या की साजिश रची गयी थी. हमले के दौरान उनका गला दबाने का प्रयास भी किया गया था.

  • फायरिंग कर अपराधी ने किराना दुकान से 35 हजार रुपये लूटे

    पतोर ओपी क्षेत्र के उघरा गांव में रविवार की देर रात अपराधियों ने एक किराना दुकान पर दो राउंड फायरिंग करते हुए 35 हजार रुपये लूट फरार हो गये. इस मामले में सोमवार को उघरा निवासी वीरेंद्र कुमार झा के पुत्र दिवाकर के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है. इसमें उघरा गांव निवासी विजय कुमार झा के पुत्र मिंटू झा

  • जयमाला के बाद चली गोली से बराती जख्मी, गिरफ्तार

    थाना के ब्रह्मपुरा गांव में बीते रविवार की रात बारात में आये एक व्यक्ति को गोली मारकर घायल कर दिया गया. जिससे कुछ देर के लिए पूरे गांव में अफरातफरी मच गयी. बारात में शामिल अन्य बारातियों ने गोली चलाने वाले का पकड़ उसकी जमकर धुनाई कर दी. बारातियों ने उसे आर्म्स के साथ पुलिस के हवाले कार दिया.

  • रोसड़ा में पीटकर हत्या, प्राथमिकी दर्ज

    थाना क्षेत्र के मोनगर पश्चिम पंचायत के हिरमियां गांव स्थित वार्ड नंबर 4 के बदिया मोहल्ले में बीती रात मो अलाउद्दीन के 47 वर्षीय पुत्र मो. वकील की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी. मामले में मृतक की पत्नी खैसल खातून के बयान पर थाने में एफआईआर दर्ज किया गया है जिसमें एक महिला समेत छह लोगों को आरोपित किया गया है.

  • मां व पुत्री को चाकू मारकर घायल किया

    नगर थाना क्षेत्र के चकमहिला गांव में शनिवार को छेड़खानी का विरोध करने पर मां व पुत्री को चाकू मारकर घायल कर दिया. घायल अनवर अंसारी की पत्नी बानो खातून एवं पुत्री जेबा खातून को उपचार के लिए सदर अस्पताल में भरती कराया गया है. नगर थाने की पुलिस ने पीड़िता बानो खातून का बयान दर्ज किया है, जिसके आधार पर प्राथमिकी दर्ज की ग

  • अपराधियों ने सरेशाम बाइक समेत 41 हजार लूटे

    सिमरी थाना क्षेत्र के अरई-सरवर सेतु पर अरई निवासी मुकेश साह के कर्मी से शनिवार की शाम आधा दर्जन बाइक सवार अपराधियों ने पिस्टल के बट से जख्मी कर अपाची बाइ

  • तीन साल के मासूम का सौदा पिता व सहयोगी गिरफ्तार

    तीन साल के बेटे का 70 हजार में सौदा करनेवाला पिता पुलिस के हत्थे चढ़ गया. वही उसका एक सहयोगी भी पकड़ा गया. बेटे का सौदागर साहेब सहनी व उसका सहयोगी रूपेश कुमार पश्चिमी चंपारण के मझौलिया थाने के माधोपुर मलाही टोला का रहनेवाला है.

  • बारहपत्थर मोहल्ले में मौसा ने युवक को चाकू से गोदा, रेफर

    शहर के बारहपत्थर मोहल्ला में शुक्रवार की देर रात एक युवक पर उसके ही मौसा ने जानलेवा हमला किया़ आरोपित मौसा ने उस युवक को चाकू से गोद कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया.

  • अवध-असम एक्सप्रेस में पायल छीनते धराया युवक

    समस्तीपुर-बरौनी रेलखंड के दलसिंहसराय स्टेशन के पास शनिवार को 15910 लालगढ़ से डिब्रूगढ़ जाने वाले अवध असम एक्सप्रेस में एक महिला यात्री का पायल छीनते हुये एक युवक को यात्रियों ने रंगेहाथ पकड़ लिया. जिसकी खूब पिटाई भी की गयी. युवक की पहचान पूर्णिया जिले के फुलवरिया

  • कार ने चार को रौंदा, एक की मौत

    थाना क्षेत्र के अशोगी शिवनगर में शनिवार की सुबह अनियंत्रित कार ने चार लोगों को रौंदते हुये एक झोपड़ी में घुस गयी. इस दुर्घटना में राम प्रसाद राय(55) की मौत हो गयी. गंभीर हालत में इलाज के लिए उसे एसकेएमसीएच, मुजफ्फरपुर में भरती कराया गया था, जहां उसने दम तोड़ दिया. पुलिस ने शव

  • वर्चस्व को लेकर मुसल्लहपुर में बदमाशों ने कोचिंग के पास पटके दो बम, दहशत

    पटना : कदमकुआं थाना क्षेत्र के मुसल्लहपुर में शुक्रवार की सुबह हुई बमबाजी ने इलाके में दहशत का माहौल बना दिया है. करीब आधा दर्जन की संख्या में आये बदमाशों ने इलाके के खान कोचिंग संस्थान के पास लगातार दो बम पटके. घटना में किसी व्यक्ति के हताहत होने की सूचना नहीं है, पर बाहर लगे कुछ वाहनों को तोड़फोड़ से नुकसान पहुंचा है. पुलिस अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज कर जांच-पड़ताल में जुटी है. मामला आपसी वर्चस्व या रंगदारी से जुड़ा बताया जा रहा है.

  • पॉलिटेक्निक प्रवेश परीक्षा में पकड़ाये दो मुन्ना भाइयों को दो साल की सजा

    पटना : पटना के प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी रत्नेश्वर कुमार सिंह की अदालत ने मुन्ना भाइयों सुमित सिंह (खरिया, मुंगेर) व दीपक कुमार शर्मा (बनियापुर, सारण) को दो-दो वर्ष की साधारण कारावास की सजा दी है.

  • स्नातक फर्स्ट इयर परीक्षा : एक कॉपी लेकर भाग गया, तो दूसरे ने वीक्षक पर ही करा दिया हमला

    पटना : पटना विवि के बीएन कॉलेज में एक ही दिन एक ही परीक्षा के बाद दो घटनाओं ने सबको चौंका दिया. कॉलेज में स्नातक फर्स्ट इयर विज्ञान के स्टैटिस्टिक विषय की परीक्षा थी, जिसमें परीक्षा के बाद एक छात्र समीर कॉपी लेकर ही फरार हो गया. जब उसकी खोज की गयी और साइंस कॉलेज के स्टैटिस्टिक विभाग से नंबर लेकर उससे बात करने की कोशिश की गयी, तो फोन पर प्राचार्य को ही धमकियां दी गयीं.

  • दीघा से 12वीं का छात्र लापता, अपहरण की आशंका, मामला दर्ज

    पटना : दीघा थाना क्षेत्र के आशियाना-दीघा रोड से मे फ्लावर स्कूल के प्लस टू का छात्र सचिन कुमार कुशवाहा (19 वर्षीय) पिछले दो दिनों से लापता है. इस मामले में परिजनों ने अपहरण की आशंका जताते हुए दीघा थाने में प्राथमिकी 260/2019 दर्ज करायी है. सचिन के परिजन मूल रूप से नालंदा के कराय परशुराय क्षेत्र का रहने वाला है. गुरुवार से लापता छात्र सचिन के मामले में शुक्रवार को दीघा पुलिस ने उसके मित्र से पूछताछ शुरू की. बतौर दीघा पुलिस प्रथम दृष्या मामला अपहरण का नहीं है.

  • सोने की चेन व 50 हजार के लिए विवाहिता को पीटा, मौत

    पटना : नालंदा जिले के परवलपुर स्थित मायके में ससुराल वालों की पिटाई से घायल 24 साल की ऋचा सिंह की मौत हो गयी. फोर्ड अस्पताल में इलाज के दौरान विवाहिता की मौत हुई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एनएमसीएच भेजा है.

  • पटना : छापेमारी में गोदाम में 170 कार्टन शराब मिली, गोदाम का मालिक किया गया गिरफ्तार

    पटना सिटी : बाइपास थाना क्षेत्र के रानीपुर पैजाबा के पास स्थित गोदाम में शुक्रवार की दोपहर उत्पाद विभाग की टीम ने छापेमारी की. छापेमारी के दरम्यान गोदाम के अंदर जमा कर रखी गयी 170 कार्टन शराब को जब्त किया गया

  • फाइनेंस कर्मी को गोली मार 14 लाख लूटे

    बेगूसराय : नगर थाना क्षेत्र के हरहर महादेव चौक (अमरदीप सिनेमा) के पास शुक्रवार को अपराधियों ने आरसीएमएस कंपनी के कर्मी रवि कुमार से गोली मारकर 14 लाख नगद लूट लिये. घायल कर्मी तेघड़ा थाना क्षेत्र के पिढ़ौली गांव के रहने वाला है. जानकारी के अनुसार, इंडसइंड बैंक से आरसीएमएस कंपनी के तीन कर्मचारी थैले में 14 लाख रुपये लेकर बैंक के नीचे उतरे और बोलेरो गाड़ी में सवार होकर कंपनी के ब्रांच जा रहे थे.

  • नशे में सांसद के बेटे ने पत्नी-मां को पीटा

    गया : गया सांसद हरि मांझी के बेटे राहुल कुमार ने नशे की हालत में क्रूरता की सारी हदें पार कर दी. उसने पहले पत्नी को पीटा, मां बहू को बचाने पहुंची, तो उसे भी पीटा. उसके बाद बहन को पीटा. इतने से भी दिल नहीं भरा, तो छोटे बच्चे को उठा कर पटक दिया.

  • दंपती से 70 हजार लूटे विरोध पर चला दी गोली

    थाना क्षेत्र के सहदानी बसैठा मार्ग में गोविंदपुर गांव के समीप बिना नंबर की अपाचे बाइक पर सवार हथियारबंद दो लुटेरों ने एक दंपती से 70 हजार रुपये रखा बैग लूट कर फरार हो गये. महिला के विरोध करने पर पिस्टल से फायर कर दी. गोली महिला के सिर के दाहिनी तरफ से छीलते हुए निकल गयी. जख्मी महिला सरिता देवी का इला

  • युवक का हराही तालाब के किनारे मिला शव

    हराही तालाब के पास गुरुवार की रात एक युवक की संदिग्ध स्थिति में लाश बरामद की गयी. पास से बरामद कागजातों के आधार पर शव की शिनाख्त घनश्यामपुर थाना के 32 वर्षीय त्रिलोक नाथ झा के रुप में की गई है. बताया जाता है कि गुरुवार को अपने घर से मुंबई जाने के लिए त्रिलोक निकला था.

  • दहेज हत्या में पति दोषी करार

    रूद्रपुर थाना क्षेत्र में दहेज के लिये हुई साजदा खातून की हत्या मामले में अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश छह उमाकांत यादव की न्यायालय में सुनवाई हुई. न्यायालय ने दोनों पक्षों के बहस के बाद आरोपी रूद्रपुर थाना क्षेत्र के डुमरा पश्चिमी टोल निवासी मो़ उमैर ऊर्फ गुलजार(पति) को 303 बी भादवि में दोषी करार दिया

  • राजमिस्त्री हत्या मामले में पत्नी व साला गिरफ्तार

    लखनौर थाना क्षेत्र के बेला गांव निवासी राजमिस्त्री संजीव हत्या मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी और साले को गिरफ्तार किया है. थानाध्यक्ष राजकुमार ने बताया कि लखनौर बेरमा गांव की सुधीरा देवी एवं उनके भाई शंभु राम की गिरफ्तारी हुई है. दोनों ने मौत के बाद लाश को लेकर मृतक के घर बेला गां

  • सोशल मीडिया पर वीडियो डालने के विवाद में जमकर मारपीट, पांच जख्मी

    शहर से सटे मथुरापुर में बच्चों के द्वारा खेल-खेल में सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड कर दिये जाने से उत्पन्न हुए विवाद में गुरुवार की शाम दो पट्टीदारों में जमकर मारपीट हो गयी़ इस घटना में पांच लोग जख्मी हो गये. जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

  • शादी की नीयत से युवती का अपहरण, प्राथमिकी

    थाना क्षेत्र के एक गांव से 17 वर्षीया युवती का अपहरण करने का मामला प्रकाश में आया है. इस बाबत युवती के पिता ने गुरुवार की शाम थाने में लिखित आवेदन देकर मझौर गांव के मुकेश कुमार, मो निजाम, राकेश कुमार, अरूण कुमार शर्मा समेत चार लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराया है.

  • पहले धक्का दिया, फिर रुमाल सुंघा कर 25 हजार रुपये व मोबाइल लूटे

    अहियापुर थानाक्षेत्र के बेला पचगछिया गांव में गुरुवार की दोपहर दो बजे बाइक सवार अपराधियों ने एक युवक को धक्का देकर गिरा दिया, फिर उससे 25 हजार रुपये व मोबाइल लूट लिया. पीड़ित बोचहां थानाक्षेत्र के माहपुर गांव निवासी विकास पासवान ने थाने में शिकायत दर्ज करायी है. उ

  • एससी-एसटी एक्ट में बाप बेटे को चार वर्ष की सजा

    बाबूबरही थाना क्षेत्र में एक दलित परिवार के साथ मारपीट करने के मामलों को लेकर प्रथम एडीजे सह विशेष न्यायाधीश मो. इशरत उल्लाह के न्यायालय में गुरुवार को सजा के बिंदु पर सुनवाई हुई. न्यायालय ने दोनों पक्षों के दलील सुनने के बाद आरोपी बाबूबरही थाना क्षेत्र के महेशवारा निवासी कपिलेश्वर यादव, सु

  • ससुराल में युवक की गला दबा कर हत्या

    लखनौर थाना क्षेत्र के बेला गांव के एक 25 वर्षीय संजीव कुमार राम की ससुराल में गला दबाकर हत्या कर दी गयी. मृत युवक का ससुराल लखनौर थाना के ही बेरमा जगदर में है. बताया गया है कि हत्या के बाद पत्नी व साले ने संजीव के शव को बेला गांव एक टेंपो से पहुंचाने के लिए आया था.

  • कोचिंग को निकली छात्रा गायब, चार नामजद

    थाना क्षेत्र के एक गांव से कोचिंग पढ़ने निकली एक छात्रा का अपहरण कर लिए जाने का मामला सामने आया है. इस आशय की एक प्राथमिकी छात्रा की विधवा मां ने गुरुवार को थाने में दर्ज करायी है. इसमें एक ही परिवार के चार लोगों पर अपनी पुत्री का अपहरण कर लिये जाने का आरोप लगाया है.

  • बहू ने ससुर को पीटा

    मेहसौल ओपी क्षेत्र के शांतिनगर मोहल्ले में गुरुवार को पूर्व के विवाद को लेकर बहू ने भाई के साथ मिलकर सुसर को मारपीट कर जख्मी कर दिया. जख्मी रघुनाथ गुप्ता ने ओपी में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करायी है. जिसमें बहू रिंकी देवी, उसके भाई आशीष कुमार एवं राहुल कुमार को आरोपित किया है.

  • 10 वर्षीय बेटे को हथौड़े से पीट-पीटकर मार डाला

    चकमेहसी थाना क्षेत्र के सेढी टोल में मंगलवार की देर रात पिता ने हथौड़े से पीटकर दस वर्षीय बेटे को मार डाला. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित पिता राजकुमार ठाकुर उर्फ कुंदन को उसके घर से ही गिरफ्तार कर लिया है. मृत बालक उसका पुत्र कल्लू था. घटना का कारण पिता की दूसरी शादी में आड़े आ रहा पुत्र बताया जा रहा है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

  • दानिश हत्या मामले का मुख्य आरोपित सोनू पकड़ाया

    बेता ओपी क्षेत्र के अल्ल पट्टी चौक पर मो. दानिश के हत्या मामले में पुलिस ने बुधवार की देर रात छापेमारी कर मुख्य आरोपी को धर दबोचा.एसएसपी बाबू राम ने स्वयं इस मामले को गंभीरता से लेते हुए बुधवार की देर रात सादे लिबास में लहेरिया सराय से निकल पड़े. बेता, दोनार होते हुए दरभंगा स्टेशन पहुंचा.

  • 15 महीने की बच्ची से दुर्व्यवहार

    थाना क्षेत्र के एक गांव में महज 15 माह की बच्ची से एक नाबालिग लड़का द्वारा दुर्व्यवहार किये जाने का मामला सामने आया है. इस संबंध में बच्ची की मां ने पंडौल थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है. दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि बीते 6 मई को मतदान के दिन वह मतदान करने गयी थी.

  • लोडेड पिस्टल के साथ एक गिरफ्तार, दो फरार

    पुलिस ने छापेमारी कर धीरज कुमार को लोडेड पिस्टल के साथ बुधवार को गिरफ्तार कर एक बड़ी घटना को टाल दिया है. मौके से सरगना मिठू कुमार व सौरभ कुमार अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गये, लेकिन धीरज से पूछताछ में मिले सुराग के आधार पर पुलिस छापेमारी कर रही है. पुलिस ने बताया

  • चाकूबाजी में पिता-पुत्र गंभीर, भर्ती

    पूर्व विवाद को लेकर चाकूबाजी में पिता पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गये. इन घायलों को इलाज के लिए एमजेके अस्पताल में भर्ती कराया गया है. लेकिन घायलों में महावीर पंडित की स्थिति गंभीर बनी हुई है. जानकारी के अनुसार नगर के हरिवाटिका चौक राम जानकी मंदिर निवासी महावीर पंडित पुत्र सुभाष कुमार दोनों अपने दरवाजे पर बुधवार की सुबह बैठे हुए थे.

  • लापता मासूम के कपड़े में लपेट फेंका फिरौती का खत

    सिरिसिया ओपी थाना क्षेत्र के तुरहापट्टी पतिहाटोला से चार वर्षीय बच्चे के लापता होने के मामले में पुलिस की जांच जारी है. पहले तो इस मामले में गुमशुदगी का सनहा दर्ज किया गया था, लेकिन रविवार को लापता बच्चे के कपड़े में ही लपेट कर परिजनों को एक पत्र प्राप्त हुआ. जिसमें एक लाख 25 हजार रुपया बतौर फिरौती पहुंचाने की बात कही गयी है.

  • ससुर ने पतोहू के साथ किया दुष्कर्म का प्रयास, थाने पहुंचा मामला

    ससुर द्वारा अपनी ही पतोहू के साथ दुष्कर्म के प्रयास करने का मामला प्रकाश में आया है. मामले में विवाहिता ने ससुर विपिन मिश्र व सास उर्मिला देवी के खिलाफ गंभीर आरोप लगाया है. पीड़िता ने बताया है

  • बकाया मांगने गये युवक की हत्या

    दरभंगा के अललपट्टी चौक पर आशियाना रेस्ट हाउस के नीचे मोहम्मद दानिश (21 वर्ष) की उस्तरा मारकर हत्या कर दी गयी. घटना रात 8:30 बजे की है. दानिश अपना बकाया रुपया मांगने स्वर्गीय रामचंद्र प्रसाद के पुत्र सोनू कुमार के यहां गया था. पैसा नहीं मिलने पर दोनों में हाथापाई शुरू हो गयी.

  • शपथ पत्र रिसीव कराने गये व्यक्ति की पिटाई

    न्यायालय परिसर में हरेंद्र राम के साथ मारपीट की गयी. वह अधिवक्ता के पास गवाही के लिए शपथ पत्र रिसीव कराने गया था. इस दौरान विपक्षियों ने हमला कर दिया. हरेंद्र हरसिद्धि थाने के दनही का रहने वाला है. इस संबंध में उन्होंने नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है. इसमें तुरकौलिया गोविंदापुर के प्रियंका देवी, गग

  • प्रेमी के धोखा देने पर युवती ने सल्फास खाकर की खुदकुशी

    प्रेमी के धोखा से आहत एक युवती ने मंगलवार की सुबह सल्फास खाकर आत्महत्या कर ली. बताया जाता है कि जिस प्रेमी के लिए उसने अपना घर परिवार, पति और ससुराल तक त्याग दी थी. उस प्रेमी ने दो दिन भी उसका साथ नहीं दिया और धोखे से रेलवे स्टेशन पर छोड़कर फरार हो गया़ इस घटना से आहत उसने एक साथ दो-दो सल्फास की गोली खा ली.

  • 80 हजार रुपये के विवाद में चाकू घोंप भाई की ले ली जान

    जितना थाने के चनरी भवानीपुर के जितेश कुमार व उसके भाइ मेघनाथ कुमार के बीच 80 हजार रुपये का विवाद था. इसी विवाद को लेकर मेघनाथ ने जितेश को फोन कर घोड़ासहन बुलाया. वहां दोनों के बीच गाली गलौज व हाथापायी हुई, उसके बाद मेघनाथ ने उसके सिर पर चाकू से मार घायल कर दिया.

  • सिगरेट उधार नहीं देने पर की फायरिंग, एक घायल

    जयसिंहपुर मौजे गांव में एक दुकानदार द्वारा उधार में सिगरेट नही देने के कारण कुछ असामाजिक तत्वो ने सोमवार को उसके दरवाजे पर हमला बोल दिया. बचाव करने पर हमलावरों ने देशी पिस्टल से फायरिंग की. जिससे दुकानदार का पड़ोसी आंशिक रूप से जख्मी हो गया है.

  • डायन का आरोप लगा महिला को किया घायल

    छतौनी थाना अंतर्गत मठिया मोहल्ला में डायन का आरोप लगा एक महिला को चाकू मार घायल कर दिया गया. उसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. घटना को लेकर पीड़िता ने नगर थाना में आवेदन दिया है. उसने पुलिस को बताया है कि दरवाजे पर बैठी थी.

  • बाइकर्स गैंग के तीन सदस्यों को पुलिस ने दबोचा

    झपट्टा मार कर रुपये से भरा बैग छीनने वाले बाइकर्स गैंग के तीन सदस्यों को पुलिस ने दबोच लिया. गिरफ्तार अपराधी कटिहार जिला के कोढ़ा थाना क्षेत्र के नया टोल जुराबगंज निवासी स्व. कल्लू यादव का पुत्र रोहित यादव व पवन यादव एवं उसी गांव के श्रीकांत यादव का पुत्र सागर यादव है.

  • जाले में चुनाव ड्यूटी पर तैनात सिपाही से बीएमपी जवान ने किया दुष्कर्म का प्रयास

    मधुबनी लोकसभा चुनाव में जाले में तैनात बीएमपी के एक जवान ने महिला पुलिसकर्मी के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. सूचना मिलते ही एसएससी बाबू राम ने एसडीपीओ अनोज कुमार व महिला थानाध्यक्ष सीमा कुमारी सहित अन्य पुलिस पदाधिकारियों को जांच के लिए मौके पर भेजा.

  • पुलिस पहुंची तो सड़क पर पैसे फेंक उलझाया, हो गये फरार

    शुक्रवार देर रात कोतवाली थाना क्षेत्र के पटल बाबू रोड पर रेणुका कॉम्प्लेक्स स्थित एसबीआइ एटीएम को तोड़कर पैसे निकालने का प्रयास किया गया. एटीएम तोड़ने के दौरान ही कोतवाली थाने की गश्ती गाड़ी मौके पर पहुंच गयी. जब तक पुलिस अपराधी को पकड़ पाती, अपराधी ने सड़क पर पैसे फेंक

  • युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म, चार नामजद एक गिरफ्तार

    थाना क्षेत्र के सरधो गांव मे चार युवकों द्वारा एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार सरधो गांव के उत्तर तालाब के पास ही गांव के चार युवकों ने घिनौना कार्य किया. घटना एक सप्ताह पूर्व की है. दुष्कर्म की घटना का फोटो वायरल होने पर पुलिस ने संज्ञान लिया.

  • साधु बन महिलाओं से ठगी करने वाला धराया

    साधु बन घरों में जाकर रुपये व जेवर ठगी करने वाले गिरोह के एक सदस्य को बेंता चौक पर लोगों ने पकड़ लिया. ठग की लोगों ने जमकर धुनाई कर दी. ठग को पीटा जाता देख साथ

  • तीन घरों का ताला तोड़ कर छह लाख की चोरी

    परिहारपुर गांव में बीते शुक्रवार की रात अज्ञात चोरों ने विकास कुंवर, सुनील कुंवर एवं गोपाल कुंवर के घर तकरीबन 6 लाख रुपये की संपत्ति की चोरी कर चंपत हो गये. जिसमें 50 हजार नकद, आभूषण एवं कीमती साड़ी शामिल है. गृह स्वामी गोपाल कुंवर दिल्ली एवं सुनील कुंवर मधुबनी में रहते हैं.

  • एटीएम कार्ड बदलकर 15 हजार की निकासी

    शहर के मेन रोड स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम से धोखाधड़ी कर उचक्कों ने 15 हजार रुपया निकालकर फरार हो गया. पीड़ित डुमरा थाना क्षेत्र के बेरवास गांव निवासी उमेश साह शुक्रवार को

  • मोटर चोरी करते दो धराये, पिटाई

    बेला थाना क्षेत्र के इमली चौक स्थित बिहार कॉलोनी में गुरुवार की देर रात मोटर चोरी करते दो आरोपितों को भीड़ ने पकड़ लिया. लोगों ने पहले उनकी जमकर पिटाई कर दी. फिर, इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर थाने ले आयी. उनकी पहचान सदर थाना क्षेत्र के सुस्ता निवासी विशाल कुमार व अभिषेक कुमार के रूप में की गयी है.

  • मारपीट में घायल व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत

    मझौलिया थाना क्षेत्र के लाल सरैया गांव में भूमि विवाद को लेकर पूर्व में हुई मारपीट में घायल एक व्यक्ति की मौत इलाज के दौरान एमजेके अस्पताल में हो गयी. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया. मृतक की पहचान लाल सरैया गांव निवासी चुम्मन चौबे के रूप में हुई है. बताया

  • पॉकेटमार ने महिला यात्री के बैग से उड़ाया मोबाइल, आरपीएफ ने आरोपित को दबोचा

    दरभंगा जंक्शन पर इन दिन एक बार फिर से पॉकेटमारी बढ़ गई है. आये दिन यात्रियों की पॉकेट काट ली जाती है. शुक्रवार को एक महिला रेल यात्री के बैग से पॉकेट मार ने उसका

  • पुलिस ने बरामद की 1488 बोतल विदेशी शराब

    एपीएम थाना की पुलिस ने दो मई को बलहा गांव से 62 कार्टन में रखी 1488 बोतल विदेशी शराब के साथ धनबाद के एक व्यवसायी समेत तीन कारोबारियों को गिरफ्तार कर शुक्रवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया. इस संबंध में थानाध्यक्ष जजा अली ने बताया कि बलहा गांव में छापेमारी कर पिकअप वैन

  • एसएसी-एसटी एक्ट में चार को छह- छह माह की कैद

    बेनीपट्टी थाना क्षेत्र क्षेत्र में करीब 19 वर्ष पूर्व भूमि विवाद को लेकर एक दलित महिला के साथ हुई मारपीट के मामले की सुनवाई करते हुए प्रथम एडीजे सह विशेष न्याया

  • जवान के साथ की मारपीट हथियार छीनने का प्रयास

    भारत नेपाल सीमा पर तैनात सिमरारी बीओपी में कार्यरत एसएसबी जवान को अज्ञात लोगों ने मारपीट कर जख्मी कर दिया. बताया गया है कि एसएसबी जवान महिनाथपुर चेक पोस्ट पर ड्यूटी पर तैनात था. आरोपित के भाई सहित आठ से दस की संख्या में अज्ञात लोगों ने एसएसबी जवान के साथ गाली गलौज कर पत्थर से मारकर घायल कर दिया.

  • फर्जी हस्ताक्षर कर 26.20 लाख रुपये की निकासी

    इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड (आइओसीएल) के बैंक एकाउंट से फर्जीवाड़ा कर 26.20 लाख रुपये की निकासी कर ली गयी. कंपनी बरौनी से नेपाल तक पाइललाइन बिछाने का काम कर रही है. इसके बलुआ गोपालपुर स्थित कार्यालय से चेक गायब कर बैंक से रुपये निकाले गये हैं. मामले का खुलासा तब हुआ, ज

  • सनकी पिता ने मां व बेटे की ली जान

    जितना थाना क्षेत्र के बीजबनी बरैया टोला में मंगलवार की रात एक सनकी पिता ने मां सहित पुत्र की हत्या कर दी. घटना के बाद विनोद चौरसिया घर छोड़ फरार है. आनन-फानन में परिजनों व आसपास के लोगों ने शव को जला दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस घटना की जांच में जुट गयी है. सन्नी कुमार अखबार बेचने का काम करता था.

  • नवविवाहिता की हत्या कर शव जलाया

    थाना क्षेत्र के भोरहा गांव में दहेज में बाइक की मांग पूरी नहीं करने पर ससुराल वालों ने एक नव विवाहिता की हत्या कर साक्ष्य मिटाने के लिए आनन-फानन में शव जला दिया. मृतका प्रीति कुमारी की शादी सात मई 2018 को हिंदू रीति-रिवाज से हुई थी.

  • दो गांवों के पांच घरों में भीषण डकैती

    सहियारा थाना क्षेत्र के सिंगरहिया व फुलपरासी गांव में फिर एक बार डकैती की घटना घटी है. घटना बीती मंगलवार की रात की है. इस दौरान फुलपरासी गांव के वार्ड-13 निवासी संजय महतो के घर में पत्नी व बच्चों को बंधक बनाकर आभूषण, नकदी व अन्य कीमती सामग्रियों समेत हजारों मूल्य की संपत्ति लूट ली.

  • बेतिया में भाजपा नेता से तीन लाख रुपये की लूट

    शहर के डाक बंगला रोड के समीप बाइक सवार बदमाशों ने पेट्रोल पंप व्यवसायी सह भाजपा किसान प्रकोष्ठ के नेता राणा दिलीप सिंह से दिन-दहाड़े तीन लाख रुपये लूट लिया. घटना सोमवार शाम की है. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. शहर में नाकाबंदी कर पुलिस ने दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है. जिन से पुलिस पूछताछ में जुटी है.

  • हथियार के बल पर लड़कियों से छेड़खानी करने का आरोपित धराया

    नगर के बसवरिया मोहल्ले में गत दिन बहुभोज के दौरान हथियार के बल पर लड़कियों से छेड़खानी के मामले में नगर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है.

  • हत्या में मां-बेटे को उम्रकैद की सजा

    फास्ट ट्रैक कोर्ट के न्यायाधीश द्वितीय ओम प्रकाश ने एक हत्याकांड की सुनवाई पूरी करते हुए मां बेटे को दोषी पाकर आजीवन कारावास की सजा सुनायी है.

  • चाकूबाजी में मां-बेटा घायल, भर्ती

    शहर के चिकपट्टी मोहल्ले में जमीन विवाद को लेकर मां व बेटे को चाकू मार घायल कर दिया गया. दोनों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. घायल मुनी खातून के सिर व उसके पुत्र महमद आलम के कंधे पर चाकू के गहरे जख्म है. घटना को लेकर मुनी खातून ने नगर थाना में आवेदन दिया है.

  • भूमि विवाद में हुई मारपीट, चार घायल

    थाना क्षेत्र के श्रीपुर भटवलिया में भूमि विवाद को लेकर हुई मारपीट में करीब चार लोग घायल हो गए मामले को लेकर स्थानीय थाना में आवेदन दिया है. थाना क्षेत्र के द. श्रीपुर पंचायत के श्रीपुर भटवलिया निवासी रम्भू बैठा की पत्नी सुगान्ति देवी ने थाना में दिए आवेदन में बताई है कि मैं अपने जमीन पर गई तो देखी की गांव के ही आलमगीर आलम, जहांगीर आलम व आरिफ आलम मेरे जमीन पर घर बना रहे थे.

  • नाबार्ड के डीजीएम की मां के 75 हजार लेकर अपराधी हुए फरार

    पटना : गर्दनीबाग थाने के अनिसाबाद पुलिस कॉलोनी इलाके से श्रीनगर में पदस्थापित नाबार्ड के डीजीएम कमर जावेद की मां शमीमा खातून का 75 हजार रुपया अपराधी लेकर फरार हो गये. रुपयों को शमीमा खातून ने अपने भतीजे शहनवाज उर्फ फैज अहमद के बाइक की डिक्की में रख दिया था और टायर पंक्चर होने पर दुकान में बनवा रहे थे.

  • बंधन बैंक प्रबंधक से लूटपाट करने वाले चार लुटेरे गिरफ्तार

    दानापुर/ मनेर : मनेर बंधन बैंक के प्रबंधक से हुई लूटकांड का खुलासा किया गया. पुलिस ने 24 घंटे के अंदर मनेर में बंधन बैंक के प्रबंधक से हुए लूट मामले में पुलिस ने घटना में शामिल चार लुटेरों को धर दबोचा.

  • दुल्हिनबाजर में आशा से की छेड़खानी, आरोपित गिरफ्तार

    दुल्हिनबाजार : शुक्रवार को रानीतलाब थाना क्षेत्र के बदुरी गांव से बाहर सुनसान रास्ते पर आशा से छेड़खानी किये जाने की मामला प्रकाश में आया है. इसकी लिखित शिकायत के बाद रानीतलाब पुलिस ने आरोपित को पिस्टल व पांच कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया है. प्राथमिकी के अनुसार शुक्रवार की दोपहर महिला रानीतलाब थाना के राजीपुर गांव से बदुरी गांव की ओर आ रही थी.

  • आपसी विवाद में दो लोगों को मारा चाकू

    दानापुर : अकिलपुर थाना क्षेत्र के पुरानी पानापुर में शुक्रवार को आपसी विवाद को लेकर हुई मारपीट में दो लोगों को चाकू मार कर जख्मी कर दिया गया. दोनों को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती किया गया .

  • नक्सलियों ने भाजपा कार्यालय को उड़ाया

    औरंगाबाद : गुरुवार की रात प्रतिबंधित नक्सली संगठन भाकपा माओवादी के दस्ते ने औरंगाबाद के बाॅर्डर इलाके से सटे झारखंड राज्य के हरिहरगंज में जम कर उत्पात मचाया. हरिहरगंज थाना से चंद दूरी पर भाजपा के चुनावी कार्यालय को डायनामाइट लगाकर ध्वस्त कर दिया.

  • बिहारशरीफ : बालू उठाव का विरोध करने पर बाप-बेटे की गोली मार हत्या

    बिहारशरीफ (नालंदा) : बालू के अवैध उठाव का विरोध करने पर गुरुवार की देर रात अपराधियों ने बाप-बेटे की गोली मार कर हत्या कर दी. मृतकों में नदियौना गांव निवासी 60 वर्षीय विशुनदेव मांझी व उसका 25 वर्षीय पुत्र आनंद मांझी हैं. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बीती देर रात दो बाइकों पर सवार पांच हथियारबंद अपराधी विशुनदेव मांझी के घर पहुंचे. घटना के समय विशुनदेव अपने पुत्र आनंद के साथ घर में सोये थे.

  • वैशाली में उपमुखिया को पीट-पीटकर मार डाला

    हाजीपुर/चेहराकलां (वैशाली) : चेहराकलां प्रखंड के मथना मिलिक पंचायत के उपमुखिया को पीट-पीट कर हत्या कर दी गयी. घटना कटहरा ओपी क्षेत्र में शुक्रवार की देर शाम में हुई. घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है. मृतक मो जाकिर हुसैन उर्फ बादल अंसारी मथना मिलिक पंचायत के वार्ड नंबर आठ का वार्ड सदस्य सह पंचायत का उपमुखिया था. हत्या का आरोप उसके पड़ोसी मो सुलेमान और उसके समर्थकों पर लगाया जा रहा है.

  • शमीम हत्याकांड में अनिल ओझा समेत दो दोषी करार

    छह साल पहले बिहार विश्वविद्यालय कैंपस में छात्र नेता शमीम की हुई हत्या मामले में कोर्ट ने अनिल ओझा समेत दो को दोषी करार दिया है. शुक्रवार को मामले की सुनवाई कर रहे एडीजे-9 वीरेंद्र कुमार ने दोषी पाते हुए सदर थाना क्षेत्र के खबड़ा निवासी अनिल ओझा व उसके शागिर्द विश्वविद्यालय कैं

  • मुजफ्फरपुर के प्रकाश दोषी, 30 को सुनायी जायेगी सजा

    एक्साइज कोर्ट के विशेष न्यायाधीश ने शुक्रवार को अहियापुर थाना के गणेशपुर निवासी प्रकाश राम को दोषी करार दिया. राज्य में शराबबंदी के बाद मद्य निषेध एक्ट में पहली बार किसी आरोपी को दोषी ठहराया गया है. सजा के बिंदु पर सुनवाई के लिए न्यायालय ने 30 अप्रैल की तिथि निर्धारि

  • रामजानकी मंदिर से चांदी का मुकुट चोरी

    प्रखंड मुख्यालय के ऐतिहासिक लौरिया नंदनगढ़ स्थित राम जानकी मंदिर परिसर में राम जानकी, लक्ष्मण व हनुमानजी के लगभग 12 भर की चांदी का मुकट रंग रोग

  • एक ही परिवार के छह लोगों को उम्र कैद

    भूमि विवाद को लेकर दो सगे भाईयों की की गयी दोहरे हत्याकांड की सुनवाई पूरी करते हुए फास्ट ट्रैक कोर्ट द्वितीय के न्यायाधीश ओमप्रकाश ने छह आरोपितों को दोषी पाते हुए उन्हें उम्र कैद तथा पांच-पांच हजार रुपये अर्थदंड की सजा सुनाई है. अर्थदंड का भुगतान नहीं करने पर उनको अतिरिक्त सजा भुगतनी होगी.

  • नाबालिग से दुष्कर्म मामले में आरोपी को आजीवन कैद

    नाबालिग से दुष्कर्म से संबंधित मामलों को लेकर न्यायालय गंभीर है. उक्त मामलों को त्वरित विचारण कर दोषियों को सजा दी जा रही है. ऐसे ही दो मामलों में प्रथम एडीजे सह विशेष न्यायाधीश मो. इशरत उल्लाह ने गुरुवार को जहां एक मामले में सजा सुनायी. वहीं एक दूसरे मामले में आरोपी को दोषी करार किया है.

  • भूमि विवाद में भावज को कुल्हाड़ी से किया जख्मी, रेफर

    सरायरंजन थाना क्षेत्र के तीसवारा गांव में भूमि विवाद को लेकर एक भैंसुर ने अपनी भावज को कुल्हाड़ी मार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. मौके पर मां को बचाने पहुंची भतीजी एवं भतीजे के साथ भी आरोपियों ने मारपीट की. इसमें मनोज मिश्र की पत्नी मीरा देवी एवं पुत्री सोनाली कुमारी एवं पुत्र संजीव गंभीर रूप से जख्मी हो गये.

  • सीएसपी संचालक की हत्या और कैश लूट मामले में युवक गिरफ्तार

    थाना क्षेत्र में पिछले हफ्ते बैंक ऑफ बड़ौदा के सीएसपी संचालक की हत्या के बाद कैश लूट मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने घटना में शामिल शूटर को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार शूटर की पहचान सुप्पी थाना क्षेत्र के मनियारी गांव निवासी भोलानाथ झा के पुत्र नीरज झा के रूप में की गयी है.

  • महिला कक्षपाल प्रेमी से शादी रचा गायब

    ''जो पागलपन की हद से न गुजरे वो प्यार कैसा, होश में रहकर तो रिश्ते निभाये जाते हैं''. कुछ ऐसा ही वाक्या सामने आया है. यह ताजा मामला जेल की महिला कक्षपाल रागिनी (काल्पनिक नाम) से जुड़ा हुआ है, जिसने प्रेमी को पाने के लिए नौकरी तक को कथित तौर पर दांव पर लगाने से परहेज नहीं किया.

  • छह लाख का चांदी व 1.1 लाख नकदी जब्त

    रेल पुलिस ने 15052 पूर्वाचंल डाउन एक्सप्रेस ट्रेन में छापेमारी कर 6.8 लाख रुपये के चांदी व नकदी एक लाख एक हजार रुपये की जब्ती की है. यह कार्रवाई बगहा व नरकटियागंज स्टेशन के बीच की गयी. जब्त चांदी व\रुपये के साथ बगहा वार्ड नंबर 26 दूबे टोला निवासी रवि प्रकाश आर्य को पुलिस ने हिरासत में लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है.

  • चार किलो गांजा के साथ दो गिरफ्तार, बाइक जब्त

    इंडो-नेपाल बॉर्डर के जी कंपनी पचरौता बीओपी एसएसबी के जवानों ने बुधवार को सीमा से नेपाली बाइक पर लदे गांजा सहित दो कारोबारी को धर दबोचने में सफलता पाई है. 44वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल के डिप्टी कमांडेंट शैलेश कुमार सिंह ने बताया कि पिलर संख्या 427/15 पर जवानों ने बाइक तलाशी के दौरान 4 किलो गांजा सहित दो कारोबारी को धर दबोचा है.

  • बेला दुल्ला में वकील के घर की खिड़की काट दिन-दहाड़े चोरी

    विवि थाना क्षेत्र के बेला दुल्ला मोहल्ला में गुरुवार को दिन दहाड़े एक वकील के घर में चोरो ने हाथ साफ कर दिया. नर्मदेश्वर लाल कर्ण के घर से करीब तीन लाख रुपये के जेवरात व नकद लेकर चोर फरार हो गये. चोर खिड़की का ग्रिल काट कर घर में घुसे थे. उस समय घर में कोई सदस्य नहीं था. सुबह करीब आ

  • गला दबाकर की हत्या, साक्ष्य छिपाने को स्कार्पियो से कुचला

    सकरी थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार के युवक राजा चौधरी की हत्या के मामले का खुलासा करने का दावा पुलिस ने किया है. इस मामले मे पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित तीन लोगों की गिरफ्तारी कर मामले का खुलासा कर लेने का दावा किया है. एसपी सत्य प्रकाश ने बताया कि मृतक राजा चौधरी की हत्या नियोजित तरीके से की गई एवं हत्या

  • नाबालिग के साथ दुष्कर्म मामले में एक दोषी करार

    सकरी थाना क्षेत्र में करीब पांच वर्ष पूर्व हुए नाबालिग के साथ हुए दुष्कर्म मामले में 26 अप्रैल को सजा पर सुनवाई होगी. प्रथम एडीजे सह विशेष न्यायाधीश (पोस्को) मो. इशरत उल्लाह ने उक्त मामले को लेकर विचारण करते हुए सकरी थाना क्षेत्र के नरपतनगर हाटी निवासी आरोपी रोहित यादव को दफा 376 भादवि एवं 4 पोस्को एक्ट में गुरुवार को दोषी पाया है.

  • महिला से बदसलूकी के प्रयास में आठ नामजद

    थाना क्षेत्र के गहिरी गांव में शौच करने गयी एक महिला के साथ जबरदस्ती करने के मामले में आठ लोगों पर एफआईआर दर्ज हुई है. पीड़ित महिला ने पुलिस को फर्दब्यान कर बताया कि विगत दिनों वह अपने घर से सरेह में शौच करने गयी, तभी शराब के नशे में तीन लोग उसे पकड़कर जबरदस्ती करने लगे.

  • नवविवाहित युवक गर्भवती महिला संग फरार

    थाना क्षेत्र के गांव में एक नवविवाहित लड़का ने एक गर्भवती महिला को लेकर भाग गया है. ऐसे मामले को लेकर क्षेत्र में चर्चा का बाजार गर्म है. इस बाबत लड़की के परिजनों ने मझौलिया थाना में एक आवेदन दिया है. बताया जाता है कि उक्त लड़का की शादी मात्र छह दिन पूर्व ही हुई थी एवं उक्त लड़का पूर्व से ही उस औरत के प्रेम-प्रसंग में था.

  • शादी में शामिल होने गये युवक का शव समस्तीपुर से बरामद

    सकरी थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार के एक युवक का शव समस्तीपुर के वारिशनगर थाना क्षेत्र के मोहिउद्दीननगर में पाया गया है. जिसकी पहचान पुरानी बाजार निवासी राजा चौधरी के रूप में की गयी है. इस संबंध में मृतक के पिता लाल बाबू चौधरी ने मंगलवार को सकरी थाना में एक शिकायत दर्ज करायी थी.

  • हथियार के बल पर 95 हजार का आभूषण छीना

    : हथियार का भय दिखा एक व्यक्ति से 95 हजार का आभूषण छीन लिया गया. घटना नगर थाना के बेलबनवा की है. इस संबंध में नगर थाना के बेलबनवा निवासी मनोज कुमार ने पुलिस को आवेदन देकर बताया है कि वह अपने घर से बेलबनवा चौक पर जा रहा था.

  • साइबर फ्रॉड ने खाते से उड़ाये 99 हजार रुपये

    साइबर फ्रॉड ने एक व्यक्ति को 99 हजार रुपये की चपत लगायी है. पीड़ित छतौनी थाना के भवानीपुर जिरात निवासी रोहित कुमार ने छतौनी थाना में आवेदन दिया है.

  • बदमाशों ने चाकू गोद कर बाइक व आठ हजार नकदी लूटी

    कसवा गांव के वैशाली नहर के समीप अपराधियों ने युवक को चाकू गोदकर बाइक व आठ हजार नकदी लूट ली. घायल का इलाज पीएचसी में कराया गया. जहां स्थिति नाजुक देख चिकित्सकों ने मेडिकल रेफर कर दिया. जख्मी की पहचान कन्हौली खादी भंडार निवासी अमित कुमार के रूप में हुई.

  • विरोध करने पर पति को पीटा, पत्नी से बदसलूकी

    विवादित जमीन पर कतिपय तत्वों द्वारा कब्जा करने के विरोध करने में आरोपियों ने चनपटिया निवासी राजा प्रसाद स्वर्णकार को पीट दिया है. मामला चनपटिया थाना क्षेत्र के पुरैना गोसाई टोला का है. इस मामले में पति को बचाने गए राजा की पत्नी के साथ भी बदसलूकी की गई है. मामले में राजा ने पोखरिया पांडेय टोला निवासी निलेशम

  • 16 लाख की ठगी में पति-पत्नी व पुत्र पर केस

    जमीन बेचने के नाम पर 16 लाख की ठगी करने का मामला सामने आया है. मामले में पूर्वी बानुछापर के मुकेश कुमार यादव ने मझौलिया के परसा निवासी एक महिला समेत उसके पति व पुत्र के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी है.

  • प्रेमी संग पुत्र की हत्या करनेवाली मां ने पीएमसीएच में इलाज के दौरान तोड़ा दम

    पुलिस कस्टडी में झुलसी महिला की इलाज के दौरान सोमवार की देर रात मौत हो गयी. वह मलाही थाने क्षेत्र के बड़हरवा गांव के अनिल प्रसाद की पत्नी क्रांति देवी थी. वह फरवरी माह में पुत्र की हत्या के आरोप में पुलिस कस्टडी में शरीर में आग लगा ली थी, जिसका इलाज पीएमसीएच पटना में चल रहा था.

  • युवक की गला घोंट कर हत्या सिर को वाहन से कुचल डाला

    बेखौफ अपराधियों ने युवक की गला घोंटकर हत्या कर दी. पहचान छुपाने के लिए सर को वाहन से कुचल दिया. मंगलवार की सुबह थाना क्षेत्र के मोहिउद्दीनपुर-कुसैया पथ पर मोहिउद्दीनपुर गांव के निकट से पुलिस ने शव बरामद किया है. 30 वर्षीय इस युवक की पहचान में पुलिस जुटी है. जानकारी के अनुसार, अहले सुबह ग्रामीणों ने बीच सड़क पर युवक की लाश देखी.

  • बंद घर से 78 हजार नकद व जेवरात की चोरी

    पतोर ओपी क्षेत्र के बसतपुर गांव में रविवार की रात एक घर में चोरी हो गयी. इसे लेकर गणेश पासवान की पत्नी अनीता देवी ने अज्ञात चोरों के खिलाफ पतोर ओपी में आवेदन दिया है. ओपीध्यक्ष अकरम खुर्शीद ने बताया कि दिये गये आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान कार्य प्रारंभ कर दिया गया है.

  • जमीन विवाद में महिला की हत्या, शव फेंका

    लौकहा थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव स्थित वार्ड 12 में सोमवार की सुबह एक महिला की हत्या कर सड़क किनारे फेंक दिये जाने का मामला प्रकाश में आया है. हत्या का कारण जमीन विवाद बताया जा रहा है. सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु मधुबनी भेज दिया है.

  • पत्नी की हत्या कर झील में शव फेंका

    शहर के बेलबनवा मछुआ टोली में एक सनकी पति ने धारदार हथियार से मार पत्नी की हत्या कर दी. शव को बोरे में कस घर के पीछे मोतीझील में फेंक दिया. मृतका रामावती देवी (50) थी. पति शंभु सहनी से उसका पिछले दस वर्षों से अनबन चल रहा था. घटना के समय घर में दंपती के अलावा उसकी पतोहू कुसुम देवी थी.

  • दहेज के लिए पत्नी को घर से निकाला

    छतौनी थाने के मठिया जिरात मोहल्ला में ससुरालवालों ने मनीषा अर्याल को दहेज की खातिर मारपीट कर घर से निकाल दिया. घटना को लेकर उसने थाना में आवेदन दिया है. उसने पति नीतीश कुमार, ससुर लोकेश कुमार सिन्हा व सास गीता देवी को आरोपित किया है.

  • महिला से दुष्कर्म का प्रयास, प्राथमिकी दर्ज

    मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के चौसीमा गांव में एक महिला के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास करने की घटना सामने आयी है. इस संबंध में पीड़ित महिला ने सोमवार को प्राथमिकी दर्ज करने के लिए स्थानीय थाने को आवेदन दिया है. इसमें कहा गया है कि वह विधवा है. गांव में ही रहकर अपने परिवार का भरण-पोषण करने के लिए खेत में मजदूरी करती है.

  • पांच दिन पूर्व हुई हत्या में अभी तक शव की नहीं हुई शिनाख्त

    : रीगा थाना क्षेत्र के मेहशिया गांव के सरेह से बरामद युवक के शव की अब तक पहचान नहीं हो सकी है. ग्रामीणों की सूचना पर रीगा थाने की पुलिस ने 18 अप्रैल को शव बरामद किया था. सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को पहचान के लिए सुरक्षित रखा गया था. उक्त अवधि भी बीतने के बाद शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया. युवक की हत्या व परिजन का अब तक पुलिस से संपर्क स्थापित नहीं करना हत्या के पीछे की अबूझ पहेली बनकर रह गयी है.

  • गवाही नहीं देने पर बहू को पीटा

    झूठे केस में गवाही देने से इनकार करने पर एक बहू की पिटाई करने का मामला प्रकाश में आया है. मामले में पुरानी गुदरी निवासी धनु साह की पत्नी आरती देवी ने अपने पति, सास भी

  • जमीन विवाद में मारपीट कर किया घायल, प्राथमिकी

    मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अमवा मझार गांव में भूमि-विवाद में कतिपय तत्वों ने प्रमोद साह को मारपीट कर घायल कर दिया है. इस मामले में अमवा मझार निवासी श्री साह ने

  • दलित महिला पर की अभद्र टिप्पणी

    शिकारपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में दलित महिला के साथ अश्लील हरक्कत व अभद्र व्यवहार करने व उत्पीड़न करने का मामला सामने आया है. महिला की शिकायत पर शिकारपुर पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर ली है. दर्ज एफआइआर में सिसवा बहुरवा गांव निवासी अरुण कुशवाहा व विजय सिंह को नामजद कराया है.

  • गोली से घायल गायक की मौत

    पहाड़पुर में अपराधियों की गोली से घायल भोजपुरी गायक जेपी यादव की मौत हो गयी. उसका इलाज शहर के एक निजी नर्सिंग होम में चल रहा था. 19 दिनों तक इलाज के बाद शनिवार सुबह उ

  • ताजपुर के बंगरा में 10 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार

    बंगरा थाना क्षेत्र के एक गांव में मवेशी के लिए घास काट रही 10 वर्षीय बच्ची से गांव के ही युवक ने दुष्कर्म किया. घटना को अंजाम देने के बाद उसे सड़क पर छटपटाता हुआ छोड़ कर फरार हो गया. पास

  • भागलपुर में मां को गनप्वाइंट पर रखकर छात्रा पर फेंका तेजाब, एक गिरफ्तार

    भागलपुर : भागलपुर शहर में पहली बार शुक्रवार देर शाम एसिड अटैक की हुई घटना ने पूरे शहर को सहमा दिया. बबरगंज थाने के अलीगंज स्थित गंगा विहार कॉलोनी में एक स्वर्णकार के घर घुसे अपराधियों ने उनकी इंटर में पढ़ने वाली बेटी पर एसिड अटैक कर दिया. घटना के वक्त छात्रा की मां को अपराधियों ने गनप्वाइंट पर रखा था.

  • रिटायर्ड सरकारी कर्मी के खाते से जालसाजों ने निकाल लिये 34 हजार

    पटना : सिंचाई विभाग से रिटायर सेक्शन ऑफिसर महेश कुमार सिन्हा (आरपीएस मोड़, रंजन पथ निवासी) के खाता से जालसाजों ने 34 हजार रुपया निकाल लिया. महेश कुमार सिन्हा को जालसाज ने फोन कर बताया कि उसका नाम दिलीप गुप्ता है और गांधी मैदान स्थित एसबीआइ से बोल रहे हैं. यह जानकारी दी कि आपका एटीएम कार्ड बंद हो जायेगा, इसलिए अपने एटीएम कार्ड की पूरी जानकारी दें. इस पर महेश ने एटीएम के नंबर की जानकारी दे दी.

  • छेड़खानी का विरोध किया तो घर में घुस कर पीटा

    फुलवारीशरीफ . बिड़ला कॉलोनी में छेड़खानी के विरोध करने पर मारपीट की घटना हुई थी. इसी मामले में पीड़ित रामनाथ शर्मा के परिवार ने मारपीट करने वालों में एक आरोपित युवक आर्यन को शुक्रवार को पकड़ कर पुलिस को सूचना दी. जब पुलिस पहुंची तो आरोपित युवक के परिजन ने पुलिस के साथ दुर्व्यवहार किया और धक्का - मुक्की करने लगा. हालत बिगड़ता देखकर थानेदार पहुंचे और आरोपित को हिरासत में लेकर थाना पहुंचे .

  • तार के विवाद में महिला को मारी गोली, जख्मी

    मसौढ़ी : गौरीचक थाना के बिनदौली गांव निवासी कमलेश मोची की 28 वर्षीया पत्नी पुतु देवी को उसके पड़ोसी माथुर मोची ने शुक्रवार की शाम गोली मारकर जख्मी कर दिया .जख्मी महिला को पटना स्थित संपतचक में एक निजी नर्सिंग होम मे भर्ती कराया गया है.

  • एटीएम कार्ड क्लोनिंग करने वाले दो गिरफ्तार

    पटना : कोतवाली पुलिस ने आयकर गोलंबर पर एटीएम कार्ड का क्लोन बना कर दूसरे के खाता से पैसा निकालने वाले गिरोह के दो शातिर अजीत कुमार उर्फ नंद कुमार (वजीरगंज, गया) व विद्याभूषण उर्फ हनी (लखीसराय) को गिरफ्तार कर लिया.

  • शराब तस्करों को पकड़ने गयी थी पुिलस टीम, पुलिस पर रोड़ेबाजी, कांस्टेबल जख्मी

    मोकामा : शराब तस्करों को पकड़ने गयी पुलिस पर बदमाशों ने रोड़ेबाजी कर दिया. इस घटना में कांस्टेबल धनंजय कुमार घायल हो गया. यह घटना मोकामा थाना अंतर्गत शिवनार में शुक्रवार को हुई.

  • बालू माफियाओं की दबंगई, साइड नहीं देने पर कार में लगायी आग

    सासाराम (रोहतास) : मुफस्सिल थाना क्षेत्र में शहर से सटे सोन उच्चस्तरीय नहर मिर्जापुर फॉल के पास गुरुवार की रात साइड नहीं देने पर बालू माफियाओं ने कार में आग लगा दी. इसका विरोध करने पर कार के मालिक व उसके साथी के साथ मारपीट भी की. घटना को अंजाम देने के बाद सभी फरार हो गये.

  • बदमाशों ने पूर्व विधायक पर किया हमला, गाड़ी भी तोड़ी

    भभुआ (कैमूर) : मोहनिया थाना क्षेत्र स्थित एनएच-दो चेकपोस्ट के पास शुक्रवार की शाम जाम में गाड़ी निकालने के विवाद में भभुआ के पूर्व विधायक व जदयू जिलाध्यक्ष डाॅ प्रमोद कुमार सिंह पर स्काॅर्पियो व फाॅर्चूनर सवार कुछ बदमाशों ने हमला कर दिया.

  • फेसबुक पर प्यार, दिल्ली में मिले, गर्भवती होने पर छोड़ा

    फेसबुक पर प्यार हुआ. लड़का-लड़की दिल्ली में मिले. दिल्ली और मुजफ्फरपुर के नारसंडा में जगह बदलकर किराये के मकान में तकरीबन डेढ़ माह तक रहे. जब लड़की ने अपने प्रेमी पर शादी का दबाव बनाया तो क

  • शादी का झांसा देकर एक साल तक यौन शोषण

    सरैया थानाक्षेत्र की एक युवती से शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने मामला प्रकाश में आया है. छह माह की गर्भवती होने के बाद प्रेमी अबॉर्शन के लिए दबाव दे रहा है. प्रेमी की बेवफाई से आहत पीड़िता शुक्रवार को इंसाफ के लिए महिला थाने पहुंची. उसने सरैया इलाके के अपने प्रेमी पर कई गंभीर आरोप लगाये हैं. पुलिस युवती के बया

  • सात साल के बच्चे से अप्राकृतिक यौनाचार

    अहियापुर थानाक्षेत्र के एक गांव में सात साल के बालक के साथ अप्राकृतिक यौनाचार की प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. पीड़ित की मां ने पुलिस को बताया कि उनका बेटा गुरुवार की शाम घर के पास खेल रहा था.

  • बहन के शादी खर्च को लेकर भाई ने पिता को मारा चाकू

    बहन के शादी के खर्च को लेकर भाई ने अपने पिता को चाकू मार कर घायल कर दिया है. इतना ही नहीं पिता को बचाने आयी मां व भाई की भी पिटाई कर दी है. घटना शहर के पुरानी गुदरी तुरहाटोली मोहल्ले की है. घायल पिता का इलाज एमजेके अस्पताल में हो रहा है. चाकू उसके गर्दन पर लगा है. मामले में जख्मी के बयान पर पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

  • बरात में मारपीट के में तीन नामजद व 15 अज्ञात पर प्राथमिकी

    थाना क्षेत्र के महोदीपुर पंचायत के बासरा गांव में लड़की के बारात के दौरान शांति भंगकर मारपीट करने के मामले में पुलिस ने नामजद समेत 15 अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है. आवेदन में बांसड़ा गांव के लालबाबू साह ने थाना में दिए गए आवेदन में लिखा है कि 17 अप्रैल को मेरे लड़की की बारात आई थी.

  • चचेरे भाई की पीट-पीट कर हत्या

    नाला सफाई को लेकर ताना मारने पर हुए विवाद में दो सगे भाइयों ने चचेरे भाई संतोष ठाकुर (35) की पीट कर हत्या कर दी. घटना लौरिया थाना क्षेत्र के मकरी टोला की है. आरोपित भाइयों ने वारदात को उस समय अंजाम दिया, जब मैकेनिक के रूप में कार्य करने वाला संतोष दुकान से आकर अपने घर में आराम कर रहा था.

  • युवती को घर से बुला दोस्त ने किया रेप

    रात में फोन के जरिये बहला-फुसलाकर बुलाया. उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर पीड़िता की हालत बिगड़ने पर रात में ही बाइक से लेकर एमजेके हॉस्पिटल आ पहुंचा. जहां पीड़िता को भर्ती कराकर आरोपित युवक जैसे ही भागना चाहा, वैसे ही हॉस्पिटल प्रशासन की सूचना पर पहुंची नगर था

  • दोहरे हत्याकांड मामले में पुलिस ने तीन को उठाया

    तारालाही गांव में भूमि विवाद को लेकर दो लोगों की हत्या मामले के आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. गांव में तनाव के बावजूद शांति व्यवस्था कायम है. एसएससी बाबू राम के निर्देश पर सिटी एसपी योगेंद्र कुमार के नेतृत्व में नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है. गुरुवार को तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है.

  • चोरी करते रंगे हाथ धराया चोर, पुलिस के हवाले किया

    थाना क्षेत्र के बेहटा बाजार में बुधवार की देर रात एक दुकान में चोरी करने के दौरान चोर रंगे हाथ पकड़ा गया. धराये चोर की पहचान बेहटा पश्चिम टोल निवासी ज्ञानी मुखिया के पुत्र लालबहादुर मुखिया के रुप में की गयी है. मिली जानकारी के अनुसार अनुमंडल मुख्यालय निवासी शिवजी साहु की पत्नी सरस्वती देवी बेहटा बाजार के पास श

  • स्कूल से लौट रही छात्रा पर रॉड से जानलेवा हमला

    बलुआ ओवरब्रिज के पास स्कूल से लौट रही एक छात्रा पर बाइक सवार बदमाश ने हमला कर दिया. छात्रा स्कूटी से गिर गयी. स्थानीय लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया.

  • रिटार्यड शिक्षक के खाते से निकाले तीन लाख

    समस्तीपुर के दलसिंहसराय ज्वेलरी दुकान से शुरू हुआ एटीएम के खेल में शिक्षक ने अब तक गंवा तीन लाख रुपये गवां दिये हैं. मोतिहारी मंगल सेमिनरी के है रिटार्यड शिक्षक हरिश्चंद्र चौधरी. उन्होंने घटना की सूचना नगर व छतौनी पुलिस को दी है.

  • ट्रैक्टर चालक को चाकू मारकर किया घायल, 50 हजार रुपये नकद छीने

    ट्रैक्टर चालक को चाकू मार 50 हजार नकद व मोबाइल छीनने का मामला प्रकाश में आया है. घटना मुफसिल थाना के पटपरिया गांव की है. घायल का ईलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. घायल ट्रैक्टर चालक कोचिंद्र साह ने पुलिस को बताया कि वह थ्रेसर से दौनी कर घर लौट रहा था, उसी दौरान गांव के श्यामबाबू साह अपने दरवाजे पर टीबी चला रहा था.

  • युवती के साथ दुष्कर्म का प्रयास, आरोपित गिरफ्तार

    चकमेहसी थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार को एक युवती के साथ दुष्कर्म के प्रयास का मामला प्रकाश में आया है. पीड़ित के परिजन मुताबिक उक्त युवती घर के समीप ही शौच करने मकई के खेत में गई थी.

  • सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल के साथ युवक गिरफ्तार

    सुप्पी थाने की पुलिस ने मंगलवार की देर शाम वाहन चेकिंग के क्रम में सीतामढ़ी-बैरगनिया रोड स्थित ससौला कस्तूरबा आवासीय विद्यालय के समीप एक बाइक सवार युवक को गिरफ्तार किया है. हालांकि पुलिस टीम को देखकर दूसरे बाइक पर सवार उसका साथी भाग निकला.

  • आठ लाख नेपाली करेंसी के साथ दो गिरफ्तार

    सीमा पर गश्त लगा रहे भिट्ठा कैंप के एसएसबी जवानों ने मंगलवार को आठ लाख नेपाली करेंसी लेकर नेपाल जा रहे बाइक पर सवार दो व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया.

  • दबंगों ने मारपीट कर एक लाख रुपये छीने, केस

    शिकारपुर थाना क्षेत्र के बड़गो गांव में दबंगो द्वारा मारपीट कर एक लाख रुपया छीनने का मामला प्रकाश में आया है. मामले में बड़गो गांव निवासी फुलपन मुखिया ने शिकारपुर थाना में एक एफआईआर दर्ज कराया है. जिसमें गांव के सुरेश मुखिया, जयराम मुखिया, अजय मुखिया सहित आधा दर्जन लोगों को आरोपित किया है.

  • कांट्रैक्ट विवाद में चाकू से जख्मी ठेकेदार की इलाज के दौरान मौत

    पेटी कांट्रैक्ट के विवाद में जख्मी ठेकेदार शमीम आलम (32) की मौत सोमवार को हो गयी. घटना पूर्वी चंपारण के रामगढ़वा थाना क्षेत्र के मुर्गिया टोला गांव की है. मामले में बेतिया नगर थाना की पुलिस ने मृतके भाई सद्दाम आलम के फर्द बयान के आधार पर दो नामजद समेत अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है. वहीं, शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है.

  • बहादुरपुर में जमीन विवाद में गोलीबारी, दो लोगों की मौत

    भूमि विवाद को लेकर मंगलवार की शाम अपराधियों ने तारालाही गांव के लोहसारी चौक पर चाय दुकान में बैठे लोगों पर गोलियों की बौछाड़ कर दी. घटना में घायल तीन लोगों में से दो की मौत डीएमसीएच में हो गयी है. मृतकों में 60 वर्षीय बैजू यादव व 65 वर्षीय परीक्षण यादव बताया जा रहा है.

  • चांदमारी में घर का ताला तोड़ लाखों का सामान ले गये चोर

    शहर के रिहायशी इलाका चांदमारी में चोरों ने सोमवार रात सहकारिता मंत्री के रिश्तेदार जैनेंद्र प्रताप उर्फ रितेश सिंह के घर का ताला तोड़ लाखों की संपत्ति चोरी कर ली है. रितेश का घर सहकारिता मंत्री राणा रणधीर के आवास के ठीक बगल में है. वह सपरिवार भतीजी के इंगेजमेंट में पटना गये थे. इस बीच चोरों ने मौका पाकर चोरी की घटना को अंजाम दिया है.

  • दलसिंहसराय में बाइक के साथ पुलिस ने अपराधी को पकड़ा

    थाना के केवटा कोठी पुल के पास पिस्टल के बल पर सोमवार को छीनी गयी बाइक के साथ अपराधी को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही मंगलवार को धर दबोचा. उसे थाने लाकर पुलिस मामले को लेकर आगे की कार्रवाई में जुटी है.

  • दहेज के लिए नवविवाहिता की गला दबा कर हत्या

    डुमरा नगर पंचायत के कैलाशपुरी मोहल्ले में सोमवार की रात दहेज की मांग पूरी नहीं करने पर एक नवविवाहिता की गला दबाकर हत्या करने का मामला सामने आया है.

  • पूर्व विवाद में युवक को चाकू मार किया घायल

    पूर्वी चंपारण जिले के रामगढ़वा थाना क्षेत्र के मुर्गियां टोला गांव में पूर्व के विवाद को लेकर चाकू मारकर एक युवक को गंभीर रूप से घायल कर दिया गया. घायल युवक को परिजनों ने इलाज के लिए एमजेके अस्पताल में भर्ती कराया है.

  • लापता मासूम की हत्या

    बानुछापर ओपी के अवरैया लाला टोला में रविवार की शाम से गायब जितेंद्र प्रसाद की दो वर्षीय मासूम बिटिया शिवानी की हत्या कर दी गई है. इसका खुलासा सोमवार की सुबह उस समय हुआ, जब बच्ची की लाश उसके घर से 50 कदम की दूरी पर स्थित फिरोज आलम के दरवाजे पर बने चापाकल के सोख्ता से बरामद हुई.

  • मेले में दो गुटों के बीच मारपीट, आधा दर्जन जख्मी, तीन गंभीर

    सहोदरा मेले में रविवार को देर रात्रि में दो गुटों के बीच मारपीट में आधे दर्जन लोग जख्मी हो गये. इसकी जानकारी देते हुए पंचायत के मुखिया सुनिल गढ़वाल ने बताया है कि देर रात्रि में मौत कुआं देखने के लिए लाइन में खड़े होने को लेकर दो गुटों में विवाद उत्पन्न हो गई. इसको लेकर जमकर मारपीट हुई.

  • साइबर क्राइम अपराधियों ने खाते से उड़ाये 1़ 13 लाख

    धनहा थाना की मधुबनी पंचायत में एक सप्ताह के अंदर बैंक खाते से साइबर क्राइम के द्वारा ग्राहकों के बैंक खाते से लाखों रुपये उड़ाने का मामला प्रकाश में आया है. मधुबनी गांव निवासी राजू खटीक के खाते से 65000 रुपये की ऑनलाइन निकासी की गयी. मधुबनी गांव निवासी दिनेश्वर पांडेय के खाते से 8000 हजार रुपया साइबर अपराधियों ने फोन करके एक ओटीपी की मांग की.

  • चोरी की बाइक व बोलेरो के साथ दो गिरफ्तार

    रघुनाथपुर ओपी पुलिस ने सोमवार को चोरी की बाइक व बोलेरो के साथ दो चोरों को गिरफ्तार किया है. उसके पास से चोरी की बाइक व बेलोरो बरामद हुई है. ओपी प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि आदापुर थाने क्षेत्र के सोनू यादव व रौशन सहनी को गिरफ्तार किया गया है. उनके पास से पुलिस ने मास्टर चाभी भी बरामद हुई है.

  • दहेज हत्या में पति और ससुर को 10-10 वर्ष सश्रम कारावास

    कलुआही थाना क्षेत्र में करीब 17 वर्ष पूर्व हुए चर्चित रंजू देवी दहेज हत्याकांड के मामले को लेकर सोमवार को त्वरित न्यायालय प्रथम के न्यायाधीश विनय कुमार सिंह के न्यायालय में सजा के बिंदु पर सुनवाई हुई.

  • सगे भाइयों को जमीन विवाद में फरसा से मार किया घायल

    पहाड़पुर थाने के नोनेया तिवारी टोला में जमीन विवाद को लेकर रामप्रकाश ठाकुर व उसके भाई दीपक ठाकुर को फरसा से मार घायल कर दिया गया. दोनों भाईयों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.

  • समस्तीपुर में मेला परिसर में ट्रक से कुचल दो की मौत

    हलई ओपी के इंद्रवारा पंचायत स्थित केवल स्थान राजकीय मेला में शुक्रवार की रात अनियंत्रित ट्रक ने दो महिलाओं को कुचल दिया. उनकी मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. उनकी पहचान मुजफ्फरपुर के मीनापुर थाना क्षेत्र के टुनटुन सहनी की पत्नी सुनीता उर्फ रीना देवी (43) व सुरेंद्र महतो की पत्नी शैला देवी (22) के रूप में की गयी.

  • डाबर का नकली आंवला तेल निर्माण व बिक्री का खुलासा

    डाबर कंपनी की नकली आंवला तेल निर्माण व बिक्री करने का खुलासा करते हुए पुलिस ने भारी मात्रा में तेल के बोतल, रेपर व उपकरण बरामद करने में सफलता पायी है. यह कार्रवाई पुलिस ने जिले के योगापट्टी थाना के फतेहपुर चौक के समीप स्थित एक दुकान व घर पर छापेमारी के बाद की है.

  • शराब पीकर हंगामा करते एक गिरफ्तार

    लौकहा स्थित एनएच 104 पर शराब के नशे में हंगामा कर रहे एक शराबी को लौकहा पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस द्वारा मेडिकल जांच में उक्त युवक द्वारा शराब पीने की पुष्टि हुई है.

  • घर का ताला तोड़ जेवरात सहित हजारों की चोरी

    रूद्रपुर थाना क्षेत्र के कर्णपुर गांव में बीते शुक्रवार की रात सुना पड़ा घर से अज्ञात चारों ने लाखों रुपये की सामान सहित नगद चोरी कर ली. चोरी की घटना की सूचना मिलते ही रूद्रपुर थाना पुलिस धटना स्थल पहुंचकर मामले का जायजा लिया. जानकारी अनुसार चोरों ने कर्णपुर गांव के वार्ड 3 में चार घरों को चोरी का निशाना बनाया.

  • 8.80 लाख की लूट में पुलिस जमादार बर्खास्त

    शहर के मीना बाजार गांधी चौक पर दो साल पहले स्वर्ण व्यवसायी के मुंशी छोटन झा से 8.80 लाख कैश लूटने वाले पुलिस के जमादार धनंजय सिंह को बर्खास्त कर दिया गया. एसपी उपेंद्र कुमार की अनुशंसा पर चंपारण प्रक्षेत्र के डीआईजी ललित मोहन ने शनिवार को जमादार धनंजय सिंह को बर्खास्त कर दिया. धनं

  • जमीन मालिक से मांगी दो लाख की रंगदारी, मारपीट

    शहर के पश्चिमी गोपालपुर में रामाशंकर सिंह की जमीन पर कब्जा करने की धमकी देकर उनसे दो लाख की रंगदारी मांगी गयी. रामाशंकर फौजी पुत्र धनंजय कुमार व मनोज कुमार के साथ जमीन देखने गये थे. इस दौरान कुछ लोगों ने चहारदीवारी को ध्वस्त कर दिया. विरोध करने पर मारपीट कर तीनों को घायल कर दिया.

  • छात्र की हत्या में प्रयुक्त चाकू संग शातिर रंजीत गिरफ्तार

    मलाही थाने के भरवलिया से छात्र अमन कुमार उर्फ रितिक सिंह का अपहरण कर हत्या करने वाला अपराधी रंजीत राय पकड़ा गया. वह हरसिद्धि थाने के भादा गांव का रहने वाला है. उसके पास से एक लोडेड देसी पिस्टल, दो कारतूस, तीन मोबाइल, हत्या में प्रयुक्त चाकू व लूटी गयी एक बाइक बरामद हुई है.

  • मठ का महंत रामरतन दास गिरफ्तार

    रामपुरवा मठ के महंत रामरतन दास ने एक व्यक्ति की हत्या करने के लिए अपराधियों को बुलाया था. मठ परिसर से हथियार के साथ गिरफ्तार अपराधी राकेश के खुलासे पर पुलिस ने महंत रामरतन दास को भी गिरफ्तार कर लिया है.

  • दोनों देशों के एजेंट करा रहे जाली नोटों की तस्करी

    प्रखंड क्षेत्र के जुआफर पंचायत के जयनगर गांव से जाली नोटों का बरामद हाेना कई सवालों को जन्म दे रहा है. इसमें न केवल सीमा सुरक्षा बलों की लापरवाही है. बल्कि, दोनों देशों के बीच शांति सौहार्द बिगाड़ने की साजिश रची जा रही है. हकीकत तो यह है कि एक सप्ताह बीतने के बाद भी पुलिस जाली नोट छापने की मशीन बरामद नहीं कर सकी है. हां यह सही है कि एक तस्कर की गिरफ्तारी जरूर हुई है.

  • नाबालिग लड़की का अपहरण, प्राथमिकी

    शहर स्थित एक रोड से नाबालिग लड़की का अपहरण कर लिया गया है. वह परिजनों के साथ किराये के मकान में रहती थी. इस संबंध में नगर थाना में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है.

  • मां-बेटे को फरसा से मार किया घायल

    मुफस्सिल थाने के हरकैना गांव में रास्ते के विवाद में सुखली देवी, उसके पुत्र बेलास महतो व भागरासन महतो को धारदार हथियार से मार घायल कर दिया गया. घायलों काे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस संबंध में सुखली देवी ने थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है.

  • गांजे की खेप लेकर लुधियाना जा रहा तस्कर गिरफ्तार

    स्थानीय समस्तीपुर जंक्शन के सर्कुलेटिंग एरिया से चार किलो गांजा के साथ एक युवक को जीआरपी पुलिस ने हिरासत में ले लिया. युवक की पहचान गया के डुमरा थाना के रहने वाले मुकेश पासवान के रूप में की गयी है. इधर जीआरपी पुलिस ने उसपर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया.

  • महिला से मारपीट की प्राथमिकी दर्ज

    थाने की पुलिस ने थाना क्षेत्र के कमलदह गांव निवासी ललिता देवी नामक महिला की लिखित शिकायत के आलोक में मारपीट मामले में एक प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान शुरू की है.

  • शातिर गोप खलीफा पुलिस के हत्थे चढ़ा

    नगर थाने की पुलिस ने शुक्रवार की देर शाम रेडलाइट एरिया बोहा टोला में छापेमारी कर कई संगीन मामलों में आरोपित खुर्शीद आलम उर्फ गोप खलीफा को गिरफ्तार कर लिया.

  • पटना सिटी में दालमोठ कारोबारी की हत्या, अपराधियों ने मार्केट में घेरकर मारी गोली

    पटना सिटी : चौक थाने के पूरब दरवाजा के मोरचा रोड मुहल्ला स्थित मार्केट में शुक्रवार की शाम करीब 4:30 बजे अपराधियों दालमोठ कारोबारी शंकर पटेल की गोली मार कर हत्या कर दी. इसके बाद भागने के क्रम में अपराधियों ने सड़क पर फायरिंग की और बम फोड़े, जिसमें पांच लोग जख्मी हो गये. इनमें तीन लोगों को एनएमसीएच में भर्ती कराया गया है.

  • आरा में धारदार हथियार से हमला कर महंत की हत्या

    आरा/तरारी : भोजपुर जिले के सिकरहट्टा थाना क्षेत्र के कुरमुरी-सोनवर्षा पथ पर नहर के किनारे एक कुटिया में महंत की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी गयी. शुक्रवार की सुबह ग्रामीणों को इसकी सूचना मिली.

  • अररिया में सरपंच की गोली मारकर हत्या

    रानीगंज (अररिया): रानीगंज की बगुलाहा पंचायत के वार्ड संख्या दो में परलत बहियार के पास शुक्रवार को अपराधियों ने गोली मारकर बेलसरा पंचायत के सरपंच की हत्या कर दी. दो बाइकों पर सवार लगभग आधा दर्जन अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया. घटनास्थल पर जब तक सरपंच कुमार शशिभूषण उर्फ गब्बू यादव की मौत नहीं हो गयी, तब तक संबंधित अपराधी गोली मारते रहे.

  • शंकर पटेल पर पहले भी दो बार हो चुका था हमला, भाई की हत्या का गवाह था शंकर

    पटना सिटी : चौक थाना क्षेत्र के पूरब दरवाजा के मोरचा रोड मुहल्ले में स्थित मार्केट के अंदर शुक्रवार की शाम बदमाशों ने जिस दालमोठ कारोबारी व जदयू नेता शंकर पटेल की हत्या की, उसके छोटे भाई मुकुल पटेल ने बताया कि वर्ष 2008 में 11 सितंबर को बड़े भाई विजय पटेल की हत्या कैमाशिकोह मुहल्ले में हुई थी.

  • शादी से महिला ने किया इन्कार तो भेजने लगा अश्लील मैसेज

    पटना : कोतवाली थाने के तारामंडल के समीप अचानक ही एक महिला व उसके पति ने एक युवक राजेश कुमार (मसौढ़ी निवासी) की जमकर धुनाई कर दी. इसके साथ ही उसके पास रहा मोबाइल फोन व पर्स छीन लिया.

  • दबंगों की िपटाई से मजदूर की मौत पर फूटा गुस्सा, रोका रास्ता, सड़क पर उतरे लोग, िकया हंगामा

    बिक्रम : दबंगों की पिटाई से मृत मजदूर जितेंद्र पासवान का शव उसके गांव भखड़ा आते ही लोगों का गुस्सा शुक्रवार को फूट पड़ा. सुबह साढ़े दस बजे दिन में मसौढ़ी थाना क्षेत्र के भखड़ा गांव व मोजक्का गांव के दलित परिवार के दर्जनों लोगों ने शव को शहीद चौक रख कर सड़क जाम कर दिया. सड़क जाम कर रहे लोग पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे.

  • नाबालिग से दुष्कर्म मामले में दस साल की सश्रम सजा

    नाबालिग से दुष्कर्म मामले की सुनवाई कर रहे पाॅक्सो कोर्ट ने पारू थानाक्षेत्र के गोपाल सहनी को दस वर्ष का सश्रम कारावास एवं दस हजार रुपये अर्थदंड की सजा सुनाया है. वही पीड़िता को बिहार राज्य प्रतिकार सहायता स्कीम के तहत राशि देने के लिए न्यायालय ने जिला विधिक सेवा प्राधिकार को अनुशंसा की है.

  • फर्स्ट च्वाइस शोरूम, टाइल्स दुकान व इंजीनियर आवास में चोरी का खुलासा

    शहर के बीते दिन हुई चोरियों का पुलिस ने खुलासा कर लिया है. इसमें नगर पुलिस ने नौरंबाग से दो चोरों को उठाया है. जबकि मुफस्सिल पुलिस को डोलबाग इलाके से तीन चोर हाथ लगे हैं. नगर पुलिस ने जिन दोनों चोरों को गिरफ्तार किया है, वे शहर महिंद्रा फर्स्ट च्वाइस शोरूम व टाइल्स दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिये थे.

  • जानलेवा हमले में पांच को दस-दस वर्ष कारावास

    कलुआही थाना क्षेत्र में पेशाव करने को लेकर रमेश प्रसाद साह पर जान लेवा हमला के आरोप में आरोपी राम स्वरूप सिंह सहित पांच को दस वर्ष की सजा मिली है. शुक्रवार को अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश पंचम के न्यायाधीश ओम सागर के न्यायालय में आरोपित कलुआही थाना क्षेत्र के गेना टोल छतवनिया निवासी राम स्वरूप सिंह,

  • मारपीट मामले में पांच नामजद

    थाना में शुक्रवार को मारपीट के मामले में थाना क्षेत्र के नरहिया गांव निवासी सत्यनारायण मंडल ने पांच लोगों को नामजद किया है. थाना से मिली जानकारी के अ

  • दहेजलोभियों ने नवविवाहिता की हत्या कर बगीचे में फेंका शव, प्राथमिकी दर्ज

    फिर एक नवविवाहिता इंसानियत को शर्मसार करनेवाले दानवों द्वारा दहेज की बलि चढ़ा दी गयी. थाना क्षेत्र के भलोहिया गांव में गुरुवार की रात एक नवविवाहिता की हत्या ससुराल वालों ने कर दी तथा शव को घर से करीब 300 गज दूर दक्षिण दिशा में बांस व आम के बगीचा में फेंक दिया.

  • बॉर्डर से तस्करी के आभूषण के साथ महिला गिरफ्तार

    भारत-नेपाल बॉर्डर पर तैनात कस्टम के अधिकारियों ने तस्करी के 32.30 ग्राम सोने के आभूषण के साथ एक महिला को गिरफ्तार किया है.

  • करजा में पैसे के लेन-देन में युवक की पीट-पीटकर हत्या

    करजा थानाक्षेत्र के रक्सा में आपसी रंजिश व पैसे की लेन-देन में रॉड से पीट-पीटकर एक युवक की हत्या कर दी गयी. मृतक की पहचान गांव के ही मदन सहनी(45) के रूप में की गयी है. इस मामले में मृतक के परिजनों ने करजा थाने में पैसे की लेन-देन को लेकर हत्या करने की प्राथमिकी दर्ज करायी है.

  • इलाज में लापरवाही का आरोप लगा अस्पताल में किया हंगामा, तोड़फोड़

    बेतिया-मैनाटांड़ मुख्य मार्ग के बैशखवा चौक के समीप जीप की ठोकर से बाइक सवार दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गये. स्थानीय पुलिस ने घायल को इलाज के लिए गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज सह एमजेके अस्पताल में लाया, जहां आपात कक्ष में डॉक्टर को उपस्थित नहीं पाकर परिजनों ने हंगामा व तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया.

  • फरसे के प्रहार से जख्मी की इलाज के दौरान मौत

    थाना क्षेत्र के बनकट पुरैना पंचायत के पुरैना वार्ड नं 3 में शुक्रवार की रात्रि हुई मारपीट में मंसफ़ अली बुरी तरह से जख्मी हो गया. बेहतर इलाज के लिए पटना ले जाने के क्रम में उनकी मौत हो गई. जलाउद्दीन मियां व नजमुदिन मियां के बीच जमीन को लेकर विवाद हुआ.

  • डकैती मामले में दो को छह वर्ष की कैद

    रहिका थाना क्षेत्र के सौराठ पोखरौनी लचका पुल पर हुए 25 वर्ष पूर्व डकैती के एक मामले में प्रथम त्वरित न्यायालय के न्यायाधीश विनय कुमार सिंह के न्यायालय में सजा के बिन्दु पर शनिवार को सुनवाई हुई. न्यायालय ने दोनों पक्षों के दलिल सुनने के बाद दोषी आरोपी हरलाखी थाना क्षेत्र के दुर्गापट्टी निवासी मो़ हारूण ऊर्फ लाल बाबू एवं नगर थाना क्षेत्र के सूरतगंज निवासी सरोज कुमार साह ऊर्फ सरोज को दफा 395 भादवि में छह वर्ष सश्रम कारावास की सजा सुनाई है.

  • सहायिका की जहर देकर हत्या, छह पर प्राथमिकी

    मुफस्सिल थाने के मधुबनीघाट गांव में आंगनबाड़ी सहायिका अंजू देवी की जहर देकर हत्या कर दी गयी. पट्टीदारों से उसका विवाद चल रहा था. वह शुक्रवार को आंगनबाड़ी केंद्र पर जाने के लिए घर से निकली थी. इसी दौरान पट्टीदारों ने दरवाजे पर चढ़ उसके साथ मारपीट की, उसके बाद जबरन उसे जहर पिला दी.

  • पिस्तौल दिखा कर गैस एजेंसी के कर्मी से 32 हजार की लूट

    बेलसंड-रून्नीसैदपुर पथ पर थाना क्षेत्र के रामपुर व माधोपुर गांव के ट्रांसफॉर्मर के समीप पूर्व से घात लगाये अपराधियों ने पिस्तौल के बल पर महादेव एचपी गैस (ग्रामीण वितरक अथरी) के स्टाफ से 32 हजार रुपये लूट लिया.

  • थाने में शिकायत दर्ज कराने पर हथियारबंद अपराधी घर में घुसे, महिला व्यवसायी से मांगे 13 लाख

    मोकामा : पंचमहला ओपी थाने के हेमजा गांव में महिला व्यवसायी चंद्रमा देवी से 13 लाख की रंगदारी मांगी गयी. रंगदारी मांगने का आरोप कुख्यात सोनू और मोनू (नौरंगा निवासी) पर लग रहा है.

  • रिटायर्ड कर्मी से 1.20 लाख की लूट

    फुलवारीशरीफ : बैंक से रुपये निकाल कर जा रहे रिटायर्ड कर्मी से शुक्रवार को दिनदहाड़े बाइक सवार दो बदमाशों 1.20 लाख रुपये लूट लिये. घटना बारह बजे दिन को फुलवारीशरीफ थाने के खोजाई इमली के पास हुई. रिटायर्ड कर्मी अनिसाबाद स्थित एसबीआइ की शाखा से रुपये निकाल कर घर जा रहे थे . घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस पूछताछ के बाद बदमाशों की तलाश कर रही है.

  • बाइक की डिक्की तोड़ एक लाख रुपये उड़ाये

    दानापुर : थाना क्षेत्र के बीबीगंज पुलिस चौकी के पास शुक्रवार को दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने बाइक की डिक्की तोड़ कर एक लाख रुपये उड़ा लिये. इस संबंध में मनेर के लोदीपुर निवासी विकास कुमार ने स्थानीय थाने में अज्ञात बाइक सवार दो लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया .शिकायत पर पुलिस ने बीबीगंज पुलिस चौकी के सामने दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज खंगाल रही है.

  • पिता ने नाबालिग पुत्री के साथ किया दुष्कर्म

    बखरी (बेगूसराय) : थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार की देर रात एक वहशी पिता ने अपनी आठ वर्षीया पुत्री के साथ दुष्कर्म किया. पुत्री एवं उसकी मां पुलिस के पास पहुंच कर इस घटना का खुलासा किया है. महिला ने बताया कि कुछ समय पहले भी उसने बेटी के साथ मुंह काला करने का प्रयास किया था, जिस पर गांव वालों ने उसकी जमकर पिटाई की थी.

  • हादसे में युवक की मौत पर हंगामा पुलिस को पीटा, बस में तोड़फोड़

    समस्तीपुर : मुफस्सिल थाने के रामा चौक के पास समस्तीपुर-रोसड़ा पथ पर शुक्रवार को बस से कुचलकर बाइक सवार एक युवक की मौत हो गयी. युवक विभूतिपुर थाने के चांदसुरारी मिश्रोलिया निवासी श्याम नंदन सिंह का पुत्र अवध कुमार है. घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ ने जमकर बवाल किया.

  • छापेमारी करने गयी पुलिस टीम पर हमला

    नौतन (पचं): शराब तस्करी की सूचना पर गुरुवार की रात छापेमारी करने गयी पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया. घटना नौतन थाना क्षेत्र के दक्षिण तेल्हुआ की है

  • पॉलिटेक्निक कॉलेज में रैगिंग, जूनियर छात्रों को पीटा

    राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज में शुक्रवार को रैगिंग को लेकर सीनियर छात्रों ने जूनियर छात्रों की जमकर पिटाई कर दी. कैंपस के बाहर भी छात्रों को दौड़ा कर पीटा गया. इसमें आठ छात्र गंभीर रूप से घायल हो गये. इनमें फर्स्ट ईयर के छात्र राम कुमार का सिर फट गया. वहीं, आकाश कुमार, रितिक कुमार, अमन कुमार, शुभ

  • महिला को मारपीट कर जख्मी किया, प्राथमिकी

    नगर पंचायत की एक महिला ने गाली गलौज व मारपीट करने के आरोपों के तहत थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. कला देवी द्वारा दर्ज प्राथमिकी में पड़ोस के ही संजय चौध

  • एएसआइ के बेटे ने दोस्तों के कमरे पर गर्लफ्रेंड को बुलाया, फिर किया गैंगरेप

    पटना : गर्लफ्रेंड को दोस्तों के रूम पर बुलाकर ब्वॉय फ्रेंड ने गैंगरेप किया है. मुख्य आरोपित राकेश बिहार पुलिस में मुंगेर में पदस्थापित एएसआइ का बेटा है. वह कोलकाता में रहकर एमबीए करता है और पटना में दाेस्तों के पास आया हुआ था.

  • नये ब्वॉयफ्रेंड के आते ही राकेश ने साधी दुश्मनी, किया गैंगरेप

    पटना : एएसआइ के बेटे द्वारा गर्लफ्रेंड को रूम पर बुलाकर गैंगरेप मामले में पुलिस को कई जानकारी मिली है. जानकारी के अनुसार पीड़िता पहले राकेश की गर्लफ्रेंड थी. राकेश से उसका संबंध तब हुआ था जब राकेश जगनपुरा में रहता था. काफी दिनों तक साथ रहने के बाद पीड़िता की कथित रूप से शादी हो गयी.

  • दो सिपाहियों के एकाउंट से दो लाख उड़ाये

    पटना : साइबर ठगी व एटीएम क्लोनिंग की घटना थमने का नाम नहीं ले रही है. इस बार ठगों के गैंग ने दो सिपाहियों को निशाना बनाया है. इसमें सिपाही विकास कुमार मसौढ़ी कोर्ट में तैनात हैं और सिपाही पंकज कुमार जज के आवास पर तैनात हैं. दोनों के खाते से पैसा निकाला गया है.

  • मरीजों से लूटपाट करने आये अपराधी, फायरिंग कर खदेड़ा

    पटना सिटी : बेखौफ बदमाशों ने बीते शनिवार की देर रात आलमगंज थाना क्षेत्र में कोहराम मचा दिया. पहली घटना नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल की है.

  • महिला से मारपीट, फायरिंग कर फैलायी दहशत

    पटना सिटी : दीदारगंज थाना में पूनाडीह निवासी महिला ने मारपीट करने व दहशत के लिए फायरिंग करने की शिकायत दर्ज करायी है. दर्ज शिकायत में महिला ने पुलिस को बताया कि पूनाडीह के श्रवण साव, मनोज,विनय, सुनीता देवी, उमेश, धर्मेंद्र, विक्की, निशा व सनोज समेत अन्य घर पर आकर गाली-गलौज करने लगे.