• एनआरआइ का बेटा समझ छात्र का अपहरण, 15 लाख रुपये की मांगी फिरौती

    पटना : mशास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के मछली गली में शनिवार को दिन दहाड़े 16 वर्षीय छात्र राहुल कुमार सिंह का अपहरण कर लिया गया. राहुल मुजफ्फरपुर जिले के कथैया थाना क्षेत्र के परोहा गांव का रहने वाला है. वह पटना में सांईं बाबा मंदिर के पीछे मछली गली में स्थित महेश प्रसाद सिंह के किराये के मकान में रहता है और आइडियल पब्लिक स्कूल में क्लास 9वीं का छात्र है. बदमाशों ने पीड़ित की मां मीरा देवी से 15 लाख रुपये की फिरौती मांगी है. छात्र के बाबा दारोगा सिंह के बयान पर अपहरण का मामला दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुट गयी है.

  • युवती की गोली मारकर हत्या आरोपित युवक ने भी दी जान

    आरा/बिहिया (भोजपुर) : तियर थाना क्षेत्र के सिकरिया गांव में शनिवार की सुबह एक युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. शव सिकरिया व जोगीवीर गांव के समीप रेल ट्रैक के पांच पुलिया के समीप स्थित एक खलिहान से अर्धनग्न अवस्था में बरामद किया गया. शव मिलने की खबर फैलते ही घटनास्थल पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गयी.

  • गैस एजेंसी में बंधक बनाकर डेढ़ लाख लूटे

    बिहटा ; शनिवार को दिनदहाड़े दो बाइकों पर सवार होकर पांच की संख्या में रहे हथियार बंद नकाबपोश बदमाशों ने भारत पेट्रोलियम के विमल कमल गैस एजेंसी के कर्मियों को बंधक बना करीब डेढ़ लाख रुपये लूट लिये. लूट की घटना से बिहटा में खलबली मच गयी. लूट की घटना शनिवार को करीब 11 : 45 बजे हुई.

  • लापता मजदूर की लाश पानी भरे गड्ढे से बरामद

    फुलवारीशरीफ : पटना के गौरीचक थाना क्षेत्र के खैरा गांव से पिछले दस दिनों से लापता मजदूर अजय राम (45 वर्ष) की लाश गांव के बाहर पुल के निकट पानी भरे गहरे गड्ढे में मिली. अजय राम की लाश मिलने की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया.

  • अपहृत स्वर्ण व्यवसायी का शव कब्र खोदकर निकाला गया

    चिरैया (पूचं) : पटना से अपहृत स्वर्ण व्यवसायी के शव को कोर्ट के आदेश पर शनिवार की देर रात चिरैया पुलिस ने कब्र खोद कर निकाला है, जिसे मृतक के परिजन अपने साथ ले गये हैं. दानापुर के मुकेश कुमार गुप्ता उर्फ डब्लू के चाचा अमरेंद्र कुमार गुप्ता, भाई अनिल कुमार उर्फ दीपू, भतीजा योगेश कुमार उर्फ पिंटू व साला कृष्णा कुमार ने बताया कि 10 जनवरी की दोपहर बदमाशों ने फोन कर मुकेश को दानापुर के सगुना मोड़ के पास बुलाया था.

  • दोस्तों ने ठेकेदार की हत्या कर शव को गड्ढे में फेंका

    मसौढ़ी : धनरूआ बाजार के रहने वाले बोरिंग ठेकेदार की दो दोस्तों ने ही पीट-पीटकर हत्या कर दी. और शव धनरूआ स्थित मंझौली गड्ढे में फेंक दिया. बुधवार की दोपहर ग्रामीणों की सूचना पर परिजन पहुंचे और खबर पुलिस को दी.

  • दूध लाने जा रहे युवक की राॅड से वार कर हत्या

    दानापुर : अकिलपुर थाना क्षेत्र के पीपापुल मार्ग पर बुधवार की देर शाम बाइक से दूध लाने जा रहे युवक के सिर पर लोहे के रॉड से हमला कर अपराधियों ने जख्मी कर दिया. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी अंधेरे का फायदा उठा कर फरार हो गये.

  • पबजी व टिकटाॅक के चक्कर में भिड़े दो गांवों के लोग, रोड़ेबाजी-मारपीट

    फुलवारीशरीफ : टिकटॉक और मोबाइल गेम के चक्कर में बुधवार की शाम पिपरा और खैरा टाली दो गांव लोग आपस में भिड़ गये. इस दौरान रोड़ेबाजी और मारपीट हो गयी. कुछ ग्रामीणों का कहना है कि लड़कियों से छेड़खानी के बाद मामले ने तूल पकड़ा और मारपीट हो गयी. इस दौरान दोनों ओर से लाठी-डंडे और बांस-बल्ले से लैस होकर एक-दूसरे पर टूट पड़े.

  • बच्ची के जन्म के बाद प्रसूता की मौत पर तोड़फोड़, हंगामा

    फुलवारीशरीफ : जानीपुर में प्रसव पीड़िता की हालत बच्ची को जन्म देने के बाद बिगड़ गयी. इलाज के दौरान रक्तस्राव नहीं रुका और मौत हो गयी. रोते-बिलखते परिजनों ने महिला का दाह-संस्कार करने के बाद बुधवार शाम जानीपुर बाजार स्थित एक क्लिनिक पहुंचे और तोड़फोड़ की. गुस्साये लोगों ने ग्रामीण चिकित्सक की पिटाई की. जानकारी पर पहुंची पुलिस ने चिकित्सक को बचाया और थाने ले गयी. लोगों का आरोप था कि डॉक्टर की लापरवाही से प्रसूता की जान चली गयी.

  • अगरबत्ती व्यापारी के बंद घर से हजारों की चोरी

    फुलवारीशरीफ : फुलवारी के इसापुर स्थित अगबत्ती व्यापारी के बंद घर में चोरों ने ताला तोड़ कर नकद समेत हजारों के जेवर और टीवी चुरा लिये. यह घटना मंगलवार की देर रात हुई. फुलवारी के ईसापुर के एक व्यापारी को घर में ताला लगाकर पिता की बरसी में गांव जाना काफी महंगा पड़ गया.

  • पिता के जिगरी दोस्त ने ही बच्चे को किया था अगवा

    पटना : पटना पुलिस की टीम ने आठ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद घोसवरी थाने के रामनगर गांव इलाके से अपहृत 11 वर्षीय बच्चे रवि किशन को लखीसराय के मनकट्ठा के मखदुमपुर इलाके से बुधवार को अहले सुबह तीन बजे सकुशल बरामद कर लिया गया. इसके साथ ही पुलिस ने तीन अपहरणकर्ताओं रामनिवास कुमार (रामनगर, घोसवरी), प्रभात कुमार (डॉक्टर टोली, मोकामा) व छठु साव (मखदुमपुर, लखीसराय ) को गिरफ्तार कर लिया.

  • लकड़ावाला ने काठमांडू में बना रखा था ठिकाना

    कौशिक रंजन, पटना : कुछ दिनों पहले मोस्ट वांटेड दाऊद इब्राहिम के सबसे करीबी में एक एजाज यूसुफ लकड़ावाला को पटना से दबोचा गया था. उसे मुंबई पुलिस की एटीएस अपने साथ ले गयी और पूछताछ कर रही है. उसने कई अहम खुलासे किये हैं. उसके बताये तमाम तथ्यों की कई स्तर पर जांच शुरू हो गयी है, जिसमें मुंबई एसटीएफ के अलावा राष्ट्रीय खुफिया एजेंसियों को भी लगाया गया है.

  • एक फोन पर पहुंचा था ब्राउन शुगर, भाभी जी गैंग का एक तस्कर गिरफ्तार

    पटना : कोतवाली थाने की पुलिस ने शनिवार की देर रात 69 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ अभिषेक कुमार को गिरफ्तार किया गया. वह मीठापुर का रहने वाला है. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने पटना जंक्शन स्थित बुद्धा स्मृति पार्क के पास घेराबंदी कर उसे पकड़ा.

  • पीजी छात्रा से लूटपाट, चाकू मारा

    पटना सिटी : एनएमसीएच से ड्यूटी कर छात्रावास लौट रही सर्जरी विभाग की पीजी स्टूडेंट डॉ ममता के साथ बदमाशों ने रविवार की रात लूटपाट की. इस दौरान चाकू मार छात्रा को जख्मी कर दिया. शोर मचाने पर आसपास के लोग जुटे और भाग रहे बदमाशों में एक को पकड़ पुलिस को सौंप दिया.

  • सहायक विद्युत अभियंता के घर से नकदी समेत लाखों के गहने चोरी

    पटना : पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के संजय गांधी नगर में शनिवार की रात विद्युत विभाग में सहायक अभियंता बीबी प्रसाद के बंद घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया. चोरों ने अभियंता के बंद घर का ताला तोड़कर घर में रखे 30 हजार नकद सहित तीन लाख से ज्यादा के जेवरात एवं बीस हजार रुपये से ज्यादा मूल्य के कपड़े की चोरी कर ली. अभियंता की पीड़ित पत्नी चंद्रमणी देवी ने अज्ञात चोरों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करायी है.

  • गोली मार युवक की हत्या कर दीदारगंज क्षेत्र में शव को फेंका

    पटना सिटी : दीदारगंज थाना के नत्थाचक में हत्या कर फेंके गये अज्ञात युवक का शव पुलिस ने बरामद किया है. पुलिस ने बताया कि शनिवार की देर रात ग्रामीणों से जानकारी मिली की नत्थाचक के समीप में खेत के पास एक युवक का शव पड़ा है.

  • दुल्हिनबाजार में गला दबा युवक की हत्या, खेत में मिला शव

    दुल्हिनबाजार : रविवार की सुबह रानीतालाब थाना क्षेत्र के काब गांव के बाहर खेत से अर्धनग्न स्थिति में युवक का शव बरामद हुआ है. रानीतालाब थाना क्षेत्र के काब गांव निवासी सुरेंद्र सिंह का पुत्र सुधीर कुमार (25 वर्ष) शाम शनिवार को घर नहीं लौटा. वहीं चिंतित होकर परिजनों ने सुधीर के मोबाइल पर कॉल करना शुरू किया. उसका मोबाइल बंद मिला.

  • कुख्यात राजकुमार शर्मा को मीरगंज में गोलियों से भूना, मौके पर ही मौत

    हथुआ (गोपालगंज) : सीवान के पूर्व सांसद मो शहाबुद्दीन के विरोधी गुट के गैंगेस्टर रहे राजकुमार शर्मा को शनिवार की दोपहर बाइक सवार अपराधियों ने गोलियों से भून दिया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. घटना मीरगंज थाने के हथुआ रेलवे स्टेशन के रैक प्वाइंट के पास हुई.

  • विनायक व संदीप ने कई छात्राओं को बनाया है शिकार

    पटना : 24 घंटे की रिमांड अवधि पूरी होने के बाद शनिवार की सुबह आरोपित विनायक सिंह व संदीप मुखिया को वापस फुलवारी जेल भेज दिया गया. एसएसपी के नेतृत्व में पहुंची तीन थानों की टीम ने पूरी रात दोनों आरोपितों से कड़ी पूछताछ की. उन्होंने अपने कुछ और दोस्तों के नाम बताये, जो उनके इस घिनौने हरकत में साथ देते थे. शहर की कई लड़कियों के साथ इन्होंने रेप की बात स्वीकार की है. लेकिन, इनकी डर की वजह से लड़कियों ने पुलिस के सामने अपना मुंह तक नहीं खोला.

  • ज्वेलर्स दुकानदार को किया अगवा

    दानापुर : मां अलंकार ज्वेलर्स के दुकानदार को अगवा करने का मामला प्रकाश में आया है. दुकानदार के भाई राकेश कुमार गुप्ता ने मामला दर्ज कराया है. बताया जाता है कि थाने के मैनपुरा खरंजा रोड स्थित ज्वेलर्स दुकान के मालिक मुकेश कुमार गुप्ता उर्फ डब्लू फोन आने के बाद शुक्रवार की दोपहर में बाइक से निकले थे. उसके बाद वे लौट कर नहीं आये हैं. वहीं, फोन कर आदमी भेजकर दुकान से करीब पौने दो लाख का जेवरात भी मंगवाने की बात सामने आयी है.

  • व्यवसायी की हत्या की योजना बना रहे चार धराये

    पटना : दानापुर के एक व्यवसायी की हत्या करने की अपराधियों की योजना को पटना पुलिस ने विफल कर दिया. साथ ही घटना को अंजाम देने की फिराक में रहे चार कांट्रेक्ट किलरों को पकड़ा गया. उनके पास से दो पिस्टल व 18 कारतूस बरामद किये गये. पकड़े गये अपराधियों में दीपू राय (न्यू आंबेडकर कॉलोनी, सुल्तानगंज), चीकू कुमार (इशोपुर, हाजीपुर), अर्जुन सिंह (अलावलपुर, नौबतपुर) व राजेश कुमार (जज कॉलोनी, खगौल) शामिल हैं.

  • दुकानों में लूटपाट करने वाले तीन गिरफ्तार

    पटना : दानापुर व राजीव नगर इलाके की तीन दुकानों में दुकानदारों को घायल कर लूटपाट करने वाले तीन लुटेरों को पटना पुलिस की टीम ने पकड़ लिया. उनके पास से लूटा गया मोबाइल फोन व घटना में प्रयुक्त बाइक बरामद कर ली गयी है.

  • हत्या मामले में आरोपित की पत्नी व नौकरानी गिरफ्तार

    पटना : कंकड़बाग थाने के आरएमएस कॉलोनी इलाके से 29 दिसंबर को अपह्त छात्र रॉबिन कुमार उर्फ बिट्टू (26) के हत्या मामले में पुलिस ने आरोपित सूरज सिंह की पत्नी व नौकरानी मुन्नी देवी को गिरफ्तार कर लिया. इन दोनों को घटना के संबंध में जानकारी थी. लेकिन, मामले को दबाये रखा था.

  • गोपालगंज में सीवान के कुख्यात अपराधी की गोली मारकर हत्या

    हथुआ (गोपालगंज) : सीवान के पूर्व सांसद मो शहाबुद्दीन के विरोधी गुट के गैंगेस्टर रहे राजकुमार शर्मा को शनिवार की दोपहर बाइक सवार अपराधियों ने गोलियों से भून दिया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. घटना मीरगंज थाने के हथुआ रेलवे स्टेशन के रैक प्वाइंट के पास हुई. मृतक गैंगेस्टर सीवान जिले के मुफस्सिल थाना इलाके के रामपुर गांव का रहनेवाला था.

  • अगवा सीए बरामद, 50 लाख के साथ चार धराये

    मुजफ्फरपुर/सिलीगुड़ी : सिलीगुड़ी से पांच दिन पहले अपहृत चार्टर्ड अकाउंटेंट (सीए) किशन कुमार अग्रवाल काे मुजफ्फरपुर स्थित माेतीपुर के माेहम्मदपुर बलमी गांव के पास से पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया. इस मामले में सिलीगुड़ी, असम अाैर गाेपालगंज के चार आरोपितों काे भी गिरफ्तार किया गया है. अपराधियाें ने सीए काे छाेड़ने के लिए पांच कराेड़ की फिराैती मांगी थी.

  • राजपूत महासभा के प्रखंड अध्यक्ष की गोली मार हत्या

    हरनौत : थाना क्षेत्र के बस्ती गांव में शुक्रवार की दोपहर गोली मारकर राजपूत महासभा के प्रखंड अध्यक्ष गौतम कुमार सिंह उर्फ फंटू सिंह की हत्या कर दी़ ग्रामीणों ने बताया कि फंटू सिंह गांव में ही दो लोगों के साथ बैठकर आग ताप रहे थे. इसी दौरान बाइक पर सवार दो बदमाश आये और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी़ गोली फंटू सिंह को लगी और वह गिर गये.

  • विनायक ने बोरिंग रोड की दुकान से ली थी नशे की दवा, छापेमारी

    पटना : पटना पुलिस व ड्रग विभाग की टीम ने शुक्रवार की रात बोरिंग रोड चौराहे पर अलंकार ज्वेलर्स के समीप स्थित न्यू टीपी मेडिकल दुकान में छापेमारी की. इस दौरान दुकान से नशे के रूप में युवकों द्वारा उपयोग किये जाने वाले मानसिक रोग व नींद की दवा को काफी मात्रा में बरामद किया गया.

  • नोट गिरा हुआ कह ठेकेदार का दस लाख से भरा बैग उड़ाया

    पटना : श्रीकृष्णापुरी थाने के मोहिनी मोड़ केनरा बैंक के समीप शुक्रवार को 3:15 बजे अपराधियों ने ठेकेदार आलोक कुमार सिंह की गाड़ी की पिछली सीट पर रखे दस लाख रुपये से भरे बैग को गायब कर दिया. आलोक सिंह ने घटना की जानकारी श्रीकृष्णापुरी पुलिस को दी है. घटना की जानकारी मिलने पर सचिवालय डीएसपी राजेश सिंह प्रभाकर घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच की. साथ ही सीसीटीवी कैमरे के वीडियो फुटेज को खंगाला. इसमें दो युवकों की तस्वीर पुलिस को हाथ लगी है. बताया जाता है कि दोनों ही कोढ़ा गिरोह के सदस्य हैं.

  • पटना में बक्सर पैक्स अध्यक्ष के बेटे का अपहरण

    पटना : बक्सर जिले के चौसा प्रखंड पैक्स अध्यक्ष मनोज सिंह कुशवाहा के बेटे मनीष रंजन का पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र स्थित सांईं मंदिर के समीप से अपहरण कर लिया गया है. परिजनों ने पाटलिपुत्र थाने में अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है. वह गुरुवार को जेइइ की परीक्षा देने पटना आया था.

  • पान दुकानदार को उठाया, मांगी फिरौती

    पटना : कोतवाली थाने के पटना स्टेशन के पास स्थित पान दुकानदार दीपक कुमार को बुधवार को अपहरणकर्ताओं ने अगवा कर लिया है.

  • एजाज ने बिहार में बना रखा है अपना रैकेट

    आनंद तिवारी, पटना : एक समय में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम व छोटा राजन का करीबी रहा एजाज लकड़ावाला ने पुलिस के सामने कई अहम खुलासे किये हैं. पुलिस को दिये बयान में उसने बताया कि वह पूरे बिहार में अपना नेटवर्क मजबूत करने में लगा था. बिहार के कई ऐसे लोग हैं, जिससे वह जुड़ा हुआ था और मुंबई पुलिस की डर से फरार होकर नेपाल, पोखरा व काठमांडू के अलावा बिहार के सीमावर्ती जिलों में अपना ठिकाना बनाये हुए था.

  • 21 क्विंटल तार बरामद, पांच डकैत गिरफ्तार

    पटना सिटी : बाइपास थाने के मरचा मरची स्थित गोदाम सह कारखाने में गार्ड को बंधक बना कर पांच जनवरी की रात सात लाख रुपये के अल्युमिनियम तार के बंडल की लूट के मामले में गठित पुलिस टीम ने वैशाली से पांच डकैतों को गिरफ्तार कर 21 क्विंटल तार बरामद किया है. पुलिस टीम इस मामले में फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. ट्रक पर सवार होकर आये अपराधियों ने गार्ड अरुण कुमार को बंधक बना कर लगभग सात लाख रुपये मूल्य के अल्युमिनियम तार को लूट लिया और फरार हो गये थे.

  • मसौढ़ी : बाइक शोरूम के मालिक से 5.5 लाख लूटे

    मसौढ़ी : स्थानीय अनुमंडल चौराहे के पास स्थित एक बाइक शो रूम के मालिक सह गोपालपुर थाने के मितनचक भेल्वाड़ा निवासी कुंदन सिंह से हथियारबंद अपराधियों ने शुक्रवार की देर शाम हथियार के बल पर साढ़े पांच लाख रुपये लूट लिये. इस दौरान उनके कार को भी बदमाशों ने क्षतिग्रस्त कर दिया. धनरूआ थाने की मोहर नदी के पास हुई घटना के बाद अनुमंडल के सभी थाने के पुलिस मौके पर पहुंच अपराधियों तक पहुंचने के प्रयास में जुट गयी है.

  • पटना सिटी : हथियार दिखा लूटी थी डॉक्टर की कार, दो गिरफ्तार

    पटना सिटी : अगमकुआं थाने के धुनकी मोड़ के समीप में बीते तीन जनवरी की रात अपराधियों ने बहादुरपुर गुमटी के समीप रहने वाले डॉक्टर की ब्रेजा कार हथियार दिखा लूट ली थी. पुलिस ने लूट के मामले का खुलासा करते हुए अंतरराज्यीय वाहन गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर लूटी गयी कार को भी बरामद किया है.

  • राजधानी एक्सप्रेस से तीन कोच अटेंडेंट शराब के साथ गिरफ्तार

    पटना : गुरुवार को दिल्ली से राजेंद्र नगर टर्मिनल पहुंची राजधानी एक्सप्रेस के तीन कोच अटेंडेंट को विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार कोच अटेंडेंट के पास से टर्मिनल आरपीएफ जवान ने 36 बोतल शराब बरामद की है.

  • बैंक से रुपये निकाल घर जा रही महिला से 92 हजार लूटे

    पटना : गांधी मैदान थाने से करीब आधे किमी दूर पर स्थित एचडीएफसी बैंक से रुपये निकाल कर सालिमपुर अहरा स्थित घर जा रही महिला कविता सिन्हा से गुरुवार को दो बदमाशों ने 92 हजार रुपये छीन लिये. यह घटना एग्जीबिशन रोड में सालिमपुर अहरा मोड़ के पास हुई. महिला के शोर मचाने पर जब तक लोग पहुंचते बदमाश बाइक से फरार हो गये. पीड़ित महिला गांधी मैदान थाने पहुंची और दो अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज करायी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

  • गैंगरेप के चारों आरोपितों पर चलाया जायेगा स्पीडी ट्रायल

    पटना : श्रीकृष्णापुरी थाने के जीबी मॉल से पिस्टल की नोंक पर उठा कर पाटलिपुत्र के पीएंडएम मॉल के पीछे फ्लैट में छात्रा से गैंगरेप मामले के आरोपित संदीप सिंह मुखिया ने भी गुरुवार को चुपके से सिविल कोर्ट में सरेंडर कर दिया.

  • भाभी जी गैंग के दो सदस्य ब्राउन शूगर व मोबाइल के साथ गिरफ्तार

    पटना : पत्रकार नगर थाने के पानी टंकी के पास गुरुवार को वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने दो युवकों को ब्राउन शुगर व चोरी के चार मोबाइल फोन के साथ गिरफ्तार किया है.

  • जेल से छूटने के बाद कर रहा था लूटपाट, गिरफ्तार

    पटना सिटी : आलमगंज थाने की पुलिस ने महज दस दिन पहले जेल से छूट कर आये एक अपराधी को लूटपाट करते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपित के पास से चोरी की बाइक, चाकू व लूटे गये 600 रुपये भी बरामद किये गये.

  • छात्रा से गैंगरेप का मामला : विकास और कुश को भेजा गया जेल

    पटना : श्रीकृष्णापुरी थाने के जीबी मॉल से पिस्टल की नोक पर उठा कर पाटलिपुत्र के पीएंडएम मॉल के पीछे फ्लैट में छात्रा से गैंगरेप मामले के मुख्य आरोपित विनायक सिंह रॉकर्स ने बुधवार को कोर्ट में सरेंडर कर दिया. कोर्ट के आदेश के बाद उसे 21 जनवरी के लिए जेल भेज दिया गया है.

  • शहर में लफंगों के एक दर्जन ठिकानों पर छापा, जीबी मॉल भी पहुंची पुलिस

    पटना : जीबी मॉल से छात्रा को अगवा कर गैंगरेप की घटना के प्रकाश में आने के बाद पुलिस ने शहर में लफंगों के जमा होने वाले एक दर्जन ठिकानों पर छापेमारी की. साथ ही पुलिस ने कुछ रेस्टोरेंट व कैफे की भी जांच की, जहां लड़के-लड़कियों की भीड़ लगी रहती है.

  • दीना गोप हत्याकांड : आरोपित विकास सिंह ने किया सरेंडर, गया जेल

    पटना : गर्दनीबाग थाना क्षेत्र में हुए पूर्व डिप्टी मेयर अमरावती देवी के पति दीना गोप हत्याकांड के मुख्य आरोपित विकास सिंह ने बुधवार को पटना सिविल कोर्ट में सरेंडर कर दिया. न्यायालय के आदेश के बाद उसे जेल भेज दिया गया.

  • हर्जाना वसूलने के लिए बनाया बंधक, बरामद

    पटना : कोतवाली थाने के किदवईपुरी इलाके में मंगलवार को दो कारों में हुई टक्कर के बाद हर्जाना स्वरूप रुपया वसूलने के लिए एक पक्ष ने ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट के कर्मचारी रूपेश सिंह को जबरन अपने गोलघर इलाके में स्थित घर पर बंधक बना लिया.

  • पीपीयू कुलपति पर गलत ढंग से 93 लाख रुपये से अधिक निकासी का आरोप, हंगामा

    पटना : पाटलिपुत्र विवि के कुलपति गुलाब चंद राम जायसवाल के खिलाफ वित्तीय अनियमितता का आरोप लगाते हुए छात्र जदयू ने प्रदर्शन किया. इस दौरान छात्रों ने कुलपति को हटाने के लिए सरकार के साथ राज्यपाल से भी मांग की. वहीं, हंगामा कर रहे छात्रों ने कहा कि जो व्यक्ति हमेशा विवि से बाहर ही रहता है, वह विवि कैसे चला सकता है.

  • रिटायर निबंधन अधिकारी और उनकी पत्नी की हत्या

    मुजफ्फरपुर : ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र की ज्ञानलोक गली में सेवानिवृत्त सहायक निबंधन महानिरीक्षक अजय कुमार शर्मा और उनकी पत्नी रेणु शर्मा की अपराधियों ने उनके मकान में हत्या कर दी. ब्रह्मपुरा थाने से महज सौ मीटर की दूरी पर हुए इस दोहरे हत्याकांड से शहर में सनसनी फैल गयी. बुधवार की सुबह पति-पत्नी की हत्या का खुलासा हुआ. दोनों के सिर पर हथौड़ी, रॉड या किसी भारी वस्तु से प्रहार किया गया था.

  • शव को बांस से ढकेलने के मामले में बैरिया व नौतन थानाध्यक्ष हटे

    बेतिया (पश्चिमी चंपारण) : पिछले दिनों सीमा विवाद में फंसकर हत्या कर फेंके गये शव को बांस से एक दूसरे के क्षेत्र में ढकेलने में इन दोनों थानों की भूमिका पर सवाल उठा था. ''प्रभात खबर'' ने पहले पेज पर इस खबर को प्रकाशित किया था. इसके बाद एसपी निताशा गुड़िया ने बैरिया व नौतन थानाध्यक्ष की थानेदारी छीन ली है. बैरिया थानाध्यक्ष श्यामकिशोर पडित को नगर थाने में छोटा बाबू् और नौतन थानाध्यक्ष संजीव कुमार सिंह निराला को पुलिस केंद्र बुला लिया गया है.

  • बड़ी बहन से किया दुष्कर्म छोटी बहन को मार डाला

    दरभंगा : केवटी थाना क्षेत्र की युवती से दुष्कर्म मामले में आरोपित चारों युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इसके साथ ही 28 दिसंबर को पिलखवाड़ा गांव स्थित पोखर से नाबालिग लड़की का शव मिलने के मामले में नया मोड़ आ गया है. दो सप्ताह से लापता लड़की की हत्या कर शव पोखर में फेंक दिया गया था.

  • यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया में लूट का मामला : लुटेरा स्टेशन गोलंबर व कंकड़बाग के पास दिखा

    पटना : कोतवाली थाने के वीणा सिनेमा हॉल के पास यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया में 9.12 लाख लूटने वाला युवक सीसीटीवी फुटेज में स्टेशन गोलंबर व कंकड़बाग टेंपो स्टैंड के पास दिखा. उसके साथ एक अन्य युवक भी था. इससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों ने मिल कर घटना को अंजाम दिया है.

  • फर्जी अधिकारी बन ठगी करने वाले तीन धराये

    खगौल : फर्जी आइएएस अधिकारी बनकर रेलवे ठेकेदार को ठेका देने के नाम पर ठगी करने का मामला सामने आया है. मध्य प्रदेश पुलिस ने खगौल पुलिस के सहयोग से बुधवार को मुस्तफापुर स्थित एक अपार्टमेंट के फ्लैट में छापेमारी कर फर्जी आइएएस समेत तीन लोग को गिरफ्तार किया.

  • दो गुटों में वर्चस्व को लेकर हुई फायरिंग, मची अफरा-तफरी

    मसौढ़ी : नववर्ष को लेकर नगर के विभिन्न चौक-चौराहों पर एक दूसरे से लोग मिल उन्हें नववर्ष की मुबारकवाद दे रहे थे. इसी बीच बुधवार की रात अनुमंडल चौराहा पर दो गुटों के बीच आपसी वर्चस्व को लेकर फायरिंग की गयी. वहीं फायरिंग की आवाज सुन गश्त कर रही पुलिस मौके पर तुरंत पहुंच गयी. पुलिस के पहुंचते ही दोनों गुट अंधेरे का फायदा उठा इधर-उधर भाग खड़े हुए. हालांकि पुलिस उनकी तलाश में लगी हुई थी.

  • गिरफ्तार चैतु के घर से आमीर का मोबाइल हुआ बरामद

    फुलवारीशरीफ : पुलिस ने मृतक आमीर के शव में इस्तेमाल किये गये ठेले को बरामद कर लिया है. इसके अलावा मृतक का मोबाइल इसके अलावा एक पिस्टल, पांच कारतूस भी बरामद किया है.

  • चोरों ने एएसआइ के बंद घर का ताला तोड़ कर लाखों की संपत्ति उड़ायी

    दानापुर : बेखौफ चोरों ने थाने के गाभतल अखाड़ा रोड निवासी व एएसआइ रजनीश कुमार के बंद घर का ताला तोड़कर 20 हजार नकद व 13 लाख के जेवरात समेत अन्य सामान की चोरी कर ली. इस संबंध में गृहस्वामी रजनीश ने स्थानीय थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. नगर में लगातार हो रहीं चोरी की घटनाओं से पुलिसिया गश्ती व सुरक्षा पर सवाल खड़ा हो गया है. एएसआइ रजनीश सीवान टाउन थाने में पदस्थापित हैं. उन्होंने बताया कि 24 दिसंबर को घर में ताला बंद कर पूरे परिवार के साथ शिरडी में दर्शन करने गये थे.

  • अपराधियों के दो गुटों में भिड़ंत, ईंट पत्थर से कूच कर की एक की हत्या

    पटना सिटी : खाजेकलां थाना क्षेत्र खाजेकलां घाट के तीन मुहाने पर सोमवार की देर रात अपराधियों के दो गुटों के बीच हुई भिड़ंत व फायरिंग के बाद एक गुट ने दूसरे गुट के एक सदस्य को ईंट पत्थर से कुचल कर लहूलुहान कर दिया. जख्मी को पुलिस पीएमसीएच ले गयी, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी.

  • मां के प्रेमी ने नाबालिग बेटी से किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

    पटना : राजीव नगर के नेपाली नगर में मां के प्रेमी ने 15 वर्षीय नाबालिग बेटी से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. बेटी दो माह गर्भवती हो गयी तो गर्भ गिराने के लिए प्रेमी ने दबाव बनाया. अंत में नाबालिग ने महिला थाने की शरण ली और अपने मां के प्रेमी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करा दिया.

  • एक टेंपो देसी शराब बरामद, चालक गिरफ्तार

    पटना : पीरबहोर पुलिस ने रानीपुर घाट के पास छापेमारी कर एक टेंपो देसी शराब बरामद कर लिया. साथ ही पुलिस ने टेंपो चालक संतोष कुमार को पकड़ लिया और उसकी गाड़ी को जब्त कर ली. हालांकि, शराब तस्कर अजय कुमार व उसका सहयोगी मोनू कुमार वहां से फरार होने में सफल रहा. लेकिन पुलिस ने तीनों की मोबाइल फोन को जब्त कर लिया है.

  • फंसे थे घूस लेते, सात पर आय से अधिक संपत्ति मामले में होगी जांच

    पटना : ट्रैप केस में निगरानी ब्यूरो के स्तर से घूस लेते हुए रंगे हाथ पकड़े गये पदाधिकारियों और कर्मियों की संख्या वर्ष 2019 में 47 है. इनमें दो पदाधिकारी ऐसे हैं, जिन पर आय से अधिक संपत्ति (डीए) का मामला दर्ज हो गया है, जबकि दो-तीन अन्य पदाधिकारी रडार पर हैं. ऐसे इन्हें लगाकर इस वर्ष निगरानी की तरफ से सात पदाधिकारियों पर डीए दर्ज किया गया है. इनकी जांच अंतिम स्तर पर चल रही है और इन पर डीए केस दर्ज होना तय माना जा रहा है. यह पहला मौका है, जब इतनी संख्या में ट्रैप के मामले डीए में बदल रहे हैं.

  • छात्र के हत्यारों को गिरफ्तार करने में पुलिस रही नाकाम

    दानापुर : एक दिन बाद भी छात्र चंदू हत्या मामले में नामजद आरोपित को गिरफ्तार करने में पुलिस नाकाम रही. मृतक के भाई सुनील ने स्थानीय थाना में सुल्तानपुर निवासी अरविंद सिन्हा के पुत्र प्रिंस कुमार समेत तीन को नामजद आरोपित करते हुए मामला दर्ज कराया है.

  • स्कूटी सवार बदमाशों ने छीना मोबाइल

    पटना : कोतवाली इलाके में स्कूटी से मोबाइल फोन छीनने वाले बदमाश सक्रिय हैं. इन बदमाशों ने मंगलवार की रात 9:45 बजे एग्जीबिशन रोड निवासी मो आरिफ से स्टेशन गोलंबर के समीप मोबाइल फोन छीन लिया और फरार हो गये.

  • प्रेमी ने प्रेमिका से की बदतमीजी, छीना मोबाइल, प्रेमिका ने थाने में की शिकायत

    पटना : कोतवाली थाने के फ्रेजर रोड में एक मॉल में काम करने वाली प्रेमिका व महिला कर्मचारी से उसके प्रेमी ने बदतमीजी की और मोबाइल फोन छीन लिया. घटना के बाद महिला कर्मचारी ने घटना की जानकारी गांधी मैदान पुलिस को दी. लेकिन मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का था, तो उसने फिर घटना की जानकारी वहां दी. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

  • अविश्वास प्रस्ताव की बैठक के पहले पार्षद का अपहरण

    शेखपुरा : मुख्य पार्षद के विरुद्ध लाये गये अविश्वास प्रस्ताव पर गुरुवार को वोटिंग होनी है़ इसके पहले शेखपुरा नगर पर्षद के वार्ड संख्या 26 की पार्षद राम मुनी देवी का अपहरण कर लिया गया. घटना सुबह पांच बजे की है़ इससे आक्रोशित ग्रामीणों ने कॉलेज मोड़ के पास सड़क जाम कर दी. एकसारी बिगहा निवासी व पार्षद के पति राम शृंगार यादव ने अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज करायी है. गुरुवार को नगर पर्षद में मुख्य पार्षद के विरुद्ध लाये गये अविश्वास प्रस्ताव को लेकर बैठक होनी है.

  • गोविंदगंज में घर से अगवा कर आठवीं की छात्रा से गैंग रेप

    आठवीं की छात्रा को घर से उठाकर गैंग रेप का मामला सामने आया है. घटना गोविंदगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की बतायी जा रही है. प्राथमिक इलाज के बाद छात्रा को मोतिहारी रेफर किया गया है. रेफरल अस्पताल में डीएसपी ज्योति प्रकाश ने पीड़िता के परिजनों से पूछताछ की.

  • मुजफ्फरपुर: एटीएम में पैसा डाल रहे कस्टोडियन से 24 लाख रुपये लूटे

    मुजफ्फरपुर : सदर थाने के कच्ची- पक्की चौक पर बाइक सवार दो अपराधियों ने पिस्टल के बल पर एटीएम में रुपये डालने आये सीएमएस कैश वैन से 24 लाख लूट लिये. घटना मंगलवार दोपहर 1:10 बजे की है. वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों अपराधी गार्ड नंद कुमार की बंदूक लेकर माधोपुर की ओर भाग गये. कर्मचारियों के शोर मचाने के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुटी गयी.

  • नाच के दौरान उनवांस में चली गोली, एक जख्मी

    बक्सर : इटाढ़ी थाना क्षेत्र के उनवांस गांव में सोमवार की रात सतइसा में नाच के दौरान गोली चल गयी. जिसमें एक युवक जख्मी हो गया. स्थानीय लोगों की मदद से जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है.

  • दहेज के लिए पत्नी की हत्या, शव ठिकाने लगाने जा रहा पति पुलिस देख भागा

    पटना सिटी : खाजेकलां थाना क्षेत्र के सीढ़ी घाट मुहल्ला निवासी ऑटो चालक सुनील राय ने दहेज के लिए पत्नी पूजा देवी (25) की गला रेत हत्या कर दी. इसके बाद लाश को ऑटो में लाद कर गंगा किनारे ठिकाने लगाने जा रहा था, उसी समय पुलिस की गश्ती दल देखकर वह ऑटो में लाश को छोड़ फरार हो गया.

  • हथियार दिखा लुटेरों ने अनार से लदा वैन लूटा

    खुसरूपुर : बीती देर रात तकरीबन एक बजे के आसपास पुरानी एनएच-30 हाइवे हरदासविघा के पेट्रोल पंप व टाटा स्टील सरिया गोदाम के बीच पहले से घात लगाये छह लुटेरों ने एक सफेद पिकअप वैन को हथियार का भय दिखाकर लूट लिया. इसके बाद बख्तियारपुर की तरफ फरार हो गये.

  • जदयू प्रदेश महासचिव पिंकी सिंह पर जानलेवा हमला

    बिहटा : बीती रात करीब 11 बजे बिहटा थाना क्षेत्र के सदीसोपुर में घर के बाहर बैठकर आग ताप रहीं जदयू प्रदेश महासचिव पिंकी सिंह पर अपराधियों ने जानलेवा हमला कर दिया. बताया जाता है कि दर्जन की संख्या में मुंह पर गमछा बांध कर आये बदमाशों ने पिंकी सिंह पर निशाना साधते हुए चार गोलियां चलायीं.

  • संत जेवियर्स हाइस्कूल के शिक्षक पर छेड़खानी का आरोप, प्राथमिकी दर्ज

    पटना : गांधी थाना क्षेत्र के संत जेवियर्स हाइस्कूल के समाज शास्त्र के शिक्षक जॉन पाल के खिलाफ 28 वर्षीय पूर्ववर्ती छात्रा संगीता राय (काल्पनिक नाम) ने छेड़खानी का आरोप लगाया है. पाल लंबे समय से स्कूल में शिक्षक हैं. संगीता ने शिक्षक के खिलाफ महिला थाने में शनिवार को मामला दर्ज कराया है. छात्रा के बयान के आधार पर शिक्षक के खिलाफ आइपीसी की धारा 354 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

  • गैंगरेप का विरोध कर रहे छात्रों पर फिर लाठीचार्ज

    पटना : कॉलेज छात्रा के साथ गैंगरेप को लेकर शनिवार को लगातार दूसरे दिन भी छात्रों का गुस्सा सड़क पर दिखा. उन्होंने एक बार फिर कारगिल चौक को पूरी तरह से जाम कर दिया. छात्रों ने दोषियों की गिरफ्तारी व सख्त सजा की मांग जारी रखी.

  • पांच छात्र जमानत पर रिहा, 250 अज्ञात पर एफआइआर

    पटना : गैंगरेप पीड़िता के पक्ष में विरोध प्रदर्शन करने वाले पांच छात्रों को गांधी मैदान थाने की पुलिस ने शनिवार को जमानत पर रिहा कर दिया है. पुलिस ने पांचों छात्रों को शुक्रवार को कारगिल चौक से हिरासत में लिया था. आरोप था कि ये प्रतिबंधित ऐरिया में विरोध प्रदर्शन कर रहे थे, जिससे सड़क जाम हो गयी और आने-जाने वाले लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा.

  • फिटनेस एक्सपर्ट की बुलेट बाइक हो गयी चोरी, चार घंटे के अंदर बरामद

    पटना : कोतवाली थाने के मौर्य लोक कॉम्पलेक्स से फिटनेस एक्सपर्ट विकास कुमार की बुलेट गाड़ी चोरी कर ली गयी. हालांकि कोतवाली पुलिस टीम ने चार घंटे के अंदर बुलेट को कंकड़बाग के लोहिया नगर इलाके से बरामद कर लिया और एक चाेर विशाल कुमार को पकड़ लिया. विशाल कंकड़बाग का रहने वाला है. हालांकि उसका एक अन्य साथी मुसल्लहपुर निवासी सुशांत फरार होने में सफल रहा. पुलिस सुशांत को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है.

  • दो पेट्रोल पंपों से हथियार के बल पांच लाख लूटे

    बिहटा : बिहटा-खगौल मुख्य मार्ग स्थित दो पेट्रोल पंप पर अपराधियों ने शनिवार की शाम 6 बजे के करीब दो बाइकों पर सवार पांच हथियार बंद अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम देकर सनसनी फैला दी. हालांकि एक पंप से लूट की घटना की देर रात तक पंप मालिक के लिखित शिकायत नहीं मिलने की बात पुलिस कर रही थी. घटना नेउरा ओपी थाना क्षेत्र में बिहटा-खगौल मुख्य मार्ग पर महमदपुर के पास स्थित मिथलेश फ्यूल सर्विस पेट्रोल पंप पर पहली घटना हुई.

  • मनेर में स्वर्ण व्यवसायी से छह लाख के गहनों समेत आठ लाख की लूट

    मनेर : थाना क्षेत्र के छितरौली-गोपालपुर गांव के नजदीक शनिवार की देर शाम बाइक सवार अपराधियों ने हथियार के बल पर एक स्वर्ण कारोबारी से गहना समेत आठ लाख रुपये की लूट की घटना को अंजाम दिया. अपराधी लूट के बाद स्वर्ण कारोबारी को धमकी देते हुए चले गये.

  • युवती की मिली थी अधजली लाश, अभी तक तीन गिरफ्तार

    बक्सर : कुकुढ़ा कांड को लेकर बक्सर पुलिस घटना के बाद से ही सख्त नजर आ रही है. पुलिस हत्याकांड को लेकर कदम फूंक-फूंक कर रख रही है. पुलिस भले ही पूरे मामले का खुलासा कर लिया हो लेकिन हत्याकांड से जुड़े हर पहलुओं पर जांच कर रही है. पुलिस को लग रहा है कि जांच से कई और खुलासे हो सकते हैं.

  • मोबाइल चोरी कर गर्लफ्रेंड को देता था गिफ्ट, दो धराये

    पटना : गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने और उसके शौक पूरा करने के लिए चोर बने छात्र साहिल कुमार (16 वर्ष) और चोरी का सामान खरीदने वाले दुकानदार मोहन कुमार (27 वर्ष) को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. छात्र नालंदा का रहने वाला है और वह मैनपुरा में किराये के मकान में रह कर पढ़ाई करता है, जबकि मोहन राजाबाजार में मोबाइल केयर नाम से दुकान चलाता है.

  • मुजफ्फरपुर के सब रजिस्ट्रार के यहां छापे, 38.50 लाख कैश जब्त

    पटना/मुजफ्फरपुर : निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की टीम ने शनिवार को मुजफ्फरपुर के सब रजिस्ट्रार संजय कुमार ग्वालिया और समस्तीपुर के प्रवर्तन निरीक्षक (इन्फोर्समेंट ऑफिसर) श्यामनंदन प्रसाद के सात ठिकानों पर छापेमारी की. यह कार्रवाई दोनों अधिकारियों के खिलाफ दर्ज आय से अधिक संपत्ति के मामले में की गयी. संजय कुमार ग्वालिया के मुजफ्फरपुर व पटना स्थित ठिकानों पर की गयी छापेमारी में 38.50 लाख नकद बरामद किया गया, जबकि करोड़ों रुपये की चल-अचल संपत्ति का पता चला.

  • शहर में अब नहीं बचेंगे फरार अपराधी

    पटना : रंगदारी व लूट के बाद हत्या कर फरार अपराधियों को पकड़ने को लेकर उनकी तस्वीर पुलिस थानों और बैंकों में लगायेगी. इसके तहत थानों में लंबे समय से फरार अपराधी जो पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ पाये हैं और बैंकों में लुटेरे और रेकी करने वाले अपराधियों की तस्वीर चिपकाने का आदेश दिया गया है. सभी थानेदारों को इसके लिए विशेष रूप से आदेश जारी किया गया है.

  • लूटपाट की योजना बनाते तीन धराये तीन पिस्तौल और 16 कारतूस बरामद

    पटना सिटी : खाजेकलां थाने की पुलिस ने अपराध की योजना बनाते तीन बदमाशों को छापेमारी कर गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने तीन पिस्तौल, 16 गोली, मैगजीन व एयरगन के साथ 8800 के नकली नोट, 7200 रुपये नकद व दो बाइक बरामद की है. पुलिस ने बताया कि पकड़े गये तीन में दो पहले से गंभीर अपराध के आरोपित हैं.

  • सैंडिस के उत्तरी गेट पर डेढ़ लाख की छिनतई

    तिलकामांझी थाना क्षेत्र स्थित सैंडिस कंपाउंड के उत्तरी गेट के पास शनिवार दोपहर करीब तीन बजे बाइक सवार दो युवकों ने पीरपैंती निवासी सुशील कुमार से डेढ़ लाख रुपये छीन लिये. घटना की सूचना पीड़ित ने तिलकामांझी थाना पुलिस को दी है. पीड़ित सुशील कुमार ने बताया कि वह पीरपैंती से भागलपुर अपने बेटे

  • युवती की पहचान के बाद ही खुलेगा हत्या का राज

    बक्सर : इटाढ़ी थाना क्षेत्र के कुकुढ़ा गांव में मंगलवार की सुबह मिली एक जली युवती के शव को लेकर पूरे सूबे में तहलका मचा है. घटना के 48 घंटे बाद बीत जाने के बाद भी पुलिस अभी तक शव की पहचान नहीं कर पायी है. लिहाजा अपराधियों की पहचान करने में पुलिस की मुश्किलें बढ़ गयी है. हालांकि पुलिस विभाग घटना को लेकर गंभीर है. पुलिस के लिए पूरा मामला एक पहेली बनी हुई है. जिसमें केवल पुलिस के पास जली हुई महिला का शव है.

  • हत्या के 4 आरोपितों ने कोर्ट में किया सरेंडर

    पटना सिटी : अगमकुआं में बीते 18 नवंबर को हुई दीपक व 20 नवंबर को खाजेकलां श्मशान घाट पर दीपक और दोस्त राहुल जैकर उर्फ सूरज की हत्या में आरोपित चार लोगों ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया. इनमें एक दीपक और तीन राहुल की हत्या के आरोपित हैं. पुलिस अब इनको रिमांड पर लेगी. चौक थाने के संतोषी माता गली निवासी दीपक की हत्या बीते 18 नवंबर को उस समय हो गयी, जब वह जन्मदिन की पार्टी मना कर कुम्हरार से राहुल जैकर उर्फ सूरज के साथ बाइक से लौट रहा था.

  • व्यवसायी की हत्या में शामिल अपराधी पेट्रोल पंप पर हुई लूट में भी था शामिल

    जक्कनपुर थाने के चांदपुर बेला दोपुलवा में हुए मच्छरदानी व चादर के बड़े व्यवसायी व एसके टेक्सटाइल के मालिक हरिहर प्रसाद (72 वर्ष) की हत्या में शामिल अपराधी कंकड़बाग में 14 नवंबर को हुए पेट्रोल पंप पर लूटपाट करने में भी शामिल था. पेट्रोल पंप पर लूट मामले में पुलिस शुभम नाम के युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है. हालांकि उसका दूसरा साथी फिलहाल फरार है. उक्त दूसरे साथी का चेहरा व्यवसायी की हत्या में शामिल तीन अपराधियों में से एक से मैच कर रहा है.

  • चोरों ने बंद फ्लैट का ताला तोड़ लाखों की संपत्ति उड़ायी

    दानापुर : थाना क्षेत्र के खगौल रोड फोर्ड के पीछे स्थित रेणु सत्‍या कुंज अपार्टमेंट के बंद फ्लैट का ताला तोड़ चोरों ने लाखों की सपंत्ति चोरी कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छाबबीन में जुटी है. गृहस्‍वामी के नहीं रहने से चोरी गये सामान की सही जानकारी नही मिल सकी है. रेणूुसत्‍या कुंज अपार्टमेंट के फ्लैट संख्‍या 104 निवासी कोल फील्ड के सेवानिवृत्त चंद्र भूषण मिश्र पिछले एक माह से अपनी पुत्री के इलाज कराने को लेकर हैदराबाद गये हुए है। फ्लैट में ताला बंद था।

  • जमीन के विवाद में दो बहनों को मारा चाकू, जख्मी

    फुलवारीशरीफ : थाना अंतर्गत लहियारचक गांव में पारिवारिक संपत्ति के विवाद में पट्टीदारों ने ही दो सगी बहनों को चाकू से वार कर घायल कर दिया गया.

  • आरटीपीएस : पटना से आठ दलाल िगरफ्तार

    पटना : लोक सेवाओं का अधिकार अधिनियम (आरटीपीएस) में बिचौलियों के खिलाफ सोमवार को राज्य भर में छापेमारी अभियान चलाया गया. सामान्य प्रशासन विभाग के आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक मुजफ्फरपुर, दरभंगा, जहानाबाद, गया और वैशाली में दलालों के खिलाफ छापेमारी की गयी.

  • कपड़ा व्यवसायी को मारी गोली, मौत

    पटना : जक्कनपुर थाने के चांदपुर बेला दोपुलवा में सोमवार को 11 बजे दिनदहाड़े हथियारबंद अपराधियों ने मकान सह दुकान के अंदर घुस कर मच्छरदानी व चादर के बड़े व्यवसायी व एसके टेक्सटाइल के मालिक हरिहर प्रसाद (72 वर्ष) की गोली मार कर हत्या कर दी. साथ ही काउंटर से 70 हजार नकद लेने के बाद अपराधियों ने दुकान के बाहर दो राउंड फायरिंग की और आराम से एक बाइक पर सवार होकर निकल भागे.

  • शराब बेचने के आरोप में फरार थानेदार के फ्लैट की कुर्की

    दानापुर : गोपालगंज जिले के कुचायकोट थाने में जब्त शराब बेचने के मामले में फरार चल रहे थानाध्यक्ष रितेश कुमार सिंह के फ्लैट में सोमवार को दानापुर पुलिस के सहयोग से कुचायकोट पुलिस ने कुर्की जब्ती की. दंडाधिकारी सह अंचल निरीक्षक विवेक दीप की देखरेख में पुलिस ने सोमवार को दानापुर थाने के मंगलम कॉलोनी के शैलकुंज अपार्टमेंट के प्रथम मंजिल फ्लैट संख्या 1 सी की कुर्की जब्ती की. जिसमें दरवाजा, चौखट, दो सोफा सेट समेत अन्य सामान जब्त किया गया.

  • जीएसटी रिटर्न दायर नहीं करने पर जी साहेब स्टोर में छापेमारी, एक स्टोर सील

    पटना : राज्य वाणिज्य कर विभाग ने शहर के बड़े स्टोर जी-साहेब में छापेमारी की. इस स्टोर ने 14 महीने से जीएसटी रिटर्न दायर नहीं किया था. इस वजह से विभागीय स्तर पर यह कार्रवाई की गयी है. जी-साहेब रिटेल स्टोर की शहर में दो शाखाएं मौजूद हैं.

  • 55 किलो सोना लूट में दो लुटेरे गिरफ्तार

    हाजीपुर (वैशाली) : नगर थाना क्षेत्र के सिनेमा रोड से पिछले 23 नवंबर को मुथूट फाइनेंस से 55 किलो सोना लूट मामले में पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. उनके पास से लूट की घटना में इस्तेमाल की गयी बाइक व मुथूट फाइनेंस से जुड़े कुछ कागजात भी बरामद किये गये हैं. पकड़े गये बदमाशों में बिदुपुर थाना क्षेत्र के रहिमापुर गांव का निशांत कुमार उर्फ बाबा तथा नगर थाने के अनवरपुर का आसीफ उर्फ आशू शामिल हैं.

  • पंप के मैनेजर से 7.39 लाख लूटे

    डोभी (गया) : नेशनल हाइवे 83 स्थित गया-डोभी मुख्य पथ पर करमौनी के पास पेट्रोल पंप के मैनेजर से लुटेरों ने सोमवार की सुबह करीब 10:15 बजे सात लाख 39 हजार चार सौ रुपये लूट लिये. इस दौरान दोनों ओर से छीना-झपटी भी हुई. लेकिन, लुटेरों ने फायरिंग की और गम्हरिया गांव की ओर भाग निकले.

  • भूदान में मिली जमीन पर कब्जे के लिए किसान को पीटकर मार डाला, आधा दर्जन लोग जख्मी

    रंगरा थाना क्षेत्र के सिमरिया गांव में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में हिंसक झड़प हुई, जिसमें एक पक्ष के अवधेश मंडल को लाठी-डंडे से पीट कर अधमरा कर दिया. परिजन उसे गंभीर हालत में अस्पताल ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया. मारपीट में मृतक के परिवार के लगभग आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

  • विवाहिता की हो चुकी थी हत्या, आठ महीने तक खोजते रहे माता-पिता

    : सिविल लाइंस थाने के कोयरीबारी मुहल्ले के रहनेवाले रवींद्र प्रसाद के बेटे अनिल कुमार की पत्नी शोभा कुमारी 17 अप्रैल से लापता थी. जिसका खुलासा रविवार को विष्णुपद थाने की पुलिस ने किया. पुलिस ने रविवार को डेल्हा थाने के खरखुरा तरवाना मुहल्ले में रहनेवाले शोभा के पिता महेंद्र प्रसाद,

  • घर के सामने तालाब से मिला युवक का शव

    थाना क्षेत्र के लालगंज में रविवार की सुबह तालाब से युवक का शव मिलते ही सनसनी फैल गयी. शव का शिनाख्त लालगंज निवासी रासबिहारी यादव के पुत्र विपिन कुमार यादव (23) के रूप में हुई. घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. पुलिस ने शव को कब्जा में लेकर अन्त्यपरीक्षण के लिए डीएमसीएच भेज दिया. बताया जाता है कि विपिन शनिवार को दिल्ली मोड़ के समीप दुकान में काम कर देर शाम बाइक से घर लौटा.

  • सड़क किनारे नाला पर स्लैब बनाने को लेकर मारपीट, दो लोग जख्मी

    सड़क किनारे नाला पर स्लैब बनाने को लेकर हुयी मारपीट में दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये. सूचना मिलते ही पुलिस ने पहुंच कर जख्मी लोगों को नौतन पीएचसी में पहुंचाया. जानकारी के अनुसार झाखरा जान मियां के टोला में अकबर मियां एवं नईम मियां सड़क किनारे खुले नाला पर आवागमन के लिए स्लेब का निर्माण करा रहे थे.

  • बेटी को परीक्षा दिलाने गये रेलवे अभियंता के क्वार्टर का ताला तोड़कर तीन लाख के जेवर व नकद उड़ाये

    समस्तीपुर रेल मंडल के डीजल शेड में सीनियर सेक्शन इंजीनियर वरुण कुमार मंगलम के क्वार्टर में शनिवार की देर शाम चोरों ने तीन लाख के जेवर व नकद की चोरी कर ली. घटना रेलवे के सामुदायिक भवन के पास रोड संख्या 18 आवास संख्या डीएसएल 301 में हुई है.

  • शिवहर के स्वर्ण व्यवसायी को गोली मार आभूषण व रुपये लूटे

    शिवहर जिले के पिपराही थाना क्षेत्र के धनकौल गांव स्थित बाया पुल के समीप रविवार की देर शाम बाइक सवार तीन अपराधियों ने शिवहर के स्वर्ण व्यवसायी रमेश साह को गोली मारकर जख्मी कर दिया तथा बैग में रखा आभूषण व रुपये लूट लिए. गंभीर रूप से जख्मी श्री साह को उपचार के लिए शहर के निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है.

  • एक कट्ठा जमीन के लिए धूरी की रेकी करने वाला किशोर गिरफ्तार

    चार नवंबर को हुए चर्चित धूरी यादव हत्याकांड का भागलपुर पुलिस ने 18 दिन बाद खुलासा कर दिया है. मामले में पुलिस ने हत्या की साजिश में शामिल उर्दू बाजार के ही रहने वाले किशोर यादव को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अभियुक्त किशोर यादव ने हत्या की साजिश में शामिल अन्य लोगों के नाम और कारणों का भी खुलासा किया है. पूरे घटनाक्रम का मास्टरमाइंड झारखंड में बैठा भागलपुर का ही रहने एक गैंगस्टर अजय बताया जाता है.

  • अपराधियों ने छात्र को मारी गोली,बम फोड़े,बाइक फूंकी

    शेखपुर न्यू आदर्श नगर कॉलोनी स्थित आरा मशीन गली में बाइक सवार बदमाशों ने शनिवार की शाम गोलीबारी व बमबारी की. इस दौरान गोली लगने से बीए का छात्र सोनू कुमार जख्मी हो गया. वहीं, उसके दोस्त जयप्रकाश कुमार की बाइक को फूंक दिया. सोनू व जयप्रकाश ने एक निर्माणाधीन मकान में छुपकर अपनी जान बचायी.

  • मोबाइल छिनतई के दो आरोपितों को लोगों ने पीटा, बाइक जलायी

    मिठनपुरा थानाक्षेत्र के क्लब रोड में शनिवार की शाम मोबाइल छीन कर भाग रहे लुटेरों को लोगों ने पकड़ लिया. उनकी जम कर पिटाई की. ईंट-पत्थर से मार कर उनकी बाइक क्षतिग्रस्त कर जला दी. सूचना मिलते ही मिठनपुरा पुलिस मौके पर पहुंची. जलती हुई बाइक पर पानी डालकर बुझाया गया.

  • एटीएम फ्रॉड के शक में युवक को दौड़ा कर पीटा

    जूरन छपरा में शनिवार की दोपहर एटीएम फ्रॉड गिरोह के सदस्य होने के शक में एक युवक की लोगों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा.भीड़ ने आरोपित को करीब 20 मिनट तक चौक पर घुमाया. हंगामा की सूचना पर पहुंची ब्रह्मपुरा थाने की पुलिस ने आरोपित को भीड़ से बचाकर थाने ले आयी. उसकी पहचान मिठनपुरा के आर्यन राज के रूप में हुई.

  • हाइवे लुटेरा गिरोह के शातिर बिट्टू समेत आठ अपराधी गिरफ्तार

    सदातपुर डीटीडीसी कूरियर कंपनी से 26 लाख लूटकांड में लाइनर बिट्टू चौधरी समेत आठ अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने कांटी, सदर व बोचहां थाना क्षेत्र में यह कार्रवाई की है. गिरफ्तार सभी अपराधी हाइवे पर लूट व छिनतई की वारदात को अंजाम

  • पुलिस ने छापेमारी कर दो लाटरीबाजों को पकड़ा

    एसएसपी बाबूराम के निर्देश पर सीआइएटी की टीम ने शनिवार को छापामारी कर लाटरी खेल रहे दो जुआरियों को दबोच लिया. दोनों को किलाघाट रामबाग स्थित एक बगीचा से गिरफ्तार किया गया है. दोनों को सीआइएटी टीम ने लहेरियासराय थाना पुलिस के हवाले कर दिया है. इनके पास से 21 सौ रुपये, एक मोबाइल, कॉपी, चार्ट बुक व कैलकुलेटर बरामद किया गया है.

  • श्रम विभाग ने बेकरी से बच्चे को कराया मुक्त, संचालक पर केस

    श्रम संसाधन विभाग के धावा दल ने शुक्रवार दोपहर करीब ढाई बजे जीरोमाइल स्थित जलाल नामक बेकरी में छापेमारी की और एक बच्चे को बाल श्रम से मुक्त कराया गया. वहीं, विभाग ने जीरोमाइल थाने में संचालक मो जलाल पर एफआइआर दर्ज करायी है. बच्चा देवघर का रहने वाला है.

  • लालकुआं एक्सप्रेस पर पत्थरबाजी, रेल कर्मचारी घायल

    गया-कोडरमा रेलखंड स्थित गंझडी के आसपास कुछ अज्ञात लोग लालकुआं एक्सप्रेस ट्रेन पर पत्थरबाजी करने लगे. इस दौरान थ्री एसी में तैनात रेल कर्मचारी पत्थर लगने से गंभीर रूप से घायल हो गये. जैसे ही ट्रेन गया रेलवे पहुंची, डॉक्टरों की टीम ने घायल कर्मचारी का इलाज किया.

  • दलसिंहसराय में भूमि विवाद में वृद्ध की गोली मार हत्या

    अपराधियों ने भूमि विवाद में वृद्ध की गोली मार कर हत्या कर दी. अपराधियों ने गुरुवार की रात थाना क्षेत्र के नगरगामा में घटना को अंजाम दिया. मृतक देवेंद्र चौधरी (65) है. उन्हें दो गोली मारी गयी. इसमें एक गोली उनके सिर में लगी. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गये. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है.

  • मारपीट कर नकद व चेन छीनी, प्राथमिकी दर्ज

    शहर के पिउनीबाग मोहल्ले में रमेश प्रसाद से मारपीट कर पांच हजार रुपये नकद व चेन छिन लिए. रमेश प्रसाद ने नगर थाना में मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई है. रमेश ने बताया है कि पिउनीबाग निवासी वसंत पटेल, अभिषेक कुमार, सुरेश प्रसाद, जगजीवन नगर निवासी सीडी कुमार सहित आठ-दस अज्ञात ने मिलकर पीउनी बाग में घर जाने के क्रम में ङेरकर मारपीट की और पैसे व चेन झीन ली.

  • कैमूर में मुर्गे का कत्ल सात लोगों पर केस

    मोहनिया शहर (कैमूर) : राज्य के कैमूर में एक मुर्गे की ‘हत्या’ हो गयी. पुलिस इस जुर्म में सात लोगों को तलाश रही है. थाने में मुर्गे के कत्ल का मुकदमा दर्ज है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट कहती है कि मुर्गे को गला दबा कर मारा गया. अगर यह जुर्म साबित हो जाता है, तो आरोपितों को पांच साल तक की कैद की सजा हो सकती है.

  • बिल्डर की दूसरी पत्नी को खोज रही पुलिस, फोन बंद

    पटना : पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के 90 फिट में बुधवार की सुबह हुए डॉक्टर अविनाश कुमार के चालक प्रसन्नजीत उर्फ प्रवीण कुमार की हत्या मामले में पूछताछ के लिए पुलिस बिल्डर की दूसरी पत्नी को खोज रही है. फिलहाल वह ट्रेसलेस है. उसका मोबाइल नंबर पुलिस ने प्रवीण के मोबाइल फोन से जान लिया है.

  • पढ़ाई की आड़ में करते थे शराब बिक्री और मोबाइल स्नैचिंग

    पटना : पटना में बाहर से पढ़ाई के नाम पर रहने वाले छात्र शराब के धंधे में लग गये हैं. अय्याशी के लिए पैसों की जरूरत ने इनको शराब तस्कर व मोबाइल स्नैचर बना दिया है. श्रीकृष्णापुरी थाना पुलिस ने तीन छात्रों कन्हैया, दीपक कुमार व अभिजीत कुमार को 57 बोतल विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गये छात्रों ने पुलिस को बताया कि ये लोग बिहार के बाहर से शराब की बोतलें लाते हैं और उसे दोगुना कीमतों पर बिक्री करते हैं.

  • कोर्ट से लौट रहे व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, संपत्ति विवाद में सौतेले भाई ने ली जान

    मसौढ़ी : स्थानीय व्यवहार न्यायालय से गुरुवार की दोपहर मुकदमे की पैरवी कर घर लौट रहे 45 वर्षीय ब्रह्मानंद सिंह की हथियारबंद अपराधियों ने मसौढ़ी कोर्ट हाॅल्ट स्थित टिकट खिड़की के पास गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक गौरीचक थाने के खैरा निवासी दिवंगत साधु शरण सिंह का पुत्र बताया जाता है.

  • गाली-गलौज करने से मना करने का अंजाम, युवक ने दुकानदार व कर्मी को मारा चाकू

    पटना सिटी : आलमगंज थाना के बड़ी पटनदेवी मुहल्ला में इलेक्ट्रिक की दुकान चलाने वाले दुकानदार विनीत कुमार उर्फ गुड्डू को फब्बितयां कसने व गाली-गलौज करने से रोकने पर सनकी युवक ने चाकू मार जख्मी कर दिया.

  • रवि हत्याकांड : मुख्य आरोपित नौलखा ने किया सरेंडर

    पटना सिटी : बाइपास थाना के रानीपुर पैजाबा में 17 नवंबर को मारे गये युवक रवि की हत्या के चौथे दिन हत्या में आरोपित आठ नामजद में एक ने बुधवार को न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया. हालांकि फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम छापेमारी कर रही है, पुलिस ने कुर्की जब्ती के लिए भी न्यायालय में आवेदन दिया है.

  • दोस्त के दाह-संस्कार में घाट पर आये युवक को गोलियों से भूना

    खाजेकलां थाने के खाजेकलां घाट पर बुधवार की शाम बेखौफ अपराधियों ने 28 वर्षीय युवक राहुल जैकर उर्फ सूरज को गोलियों से भून डाला. दो बाइकों पर सवार होकर चार की संख्या में पहुंचे अपराधियों ने श्मशान घाट पर हत्या की घटना को अंजाम दिया. गोली लगने से जख्मी दोस्त दीपक की मौत के बाद उसके दाह-संस्कार में शामिल होने के लिए राहुल खाजेकलां घाट पर आया था. इस दौरान अपराधी घटना को अंजाम देकर हथियार लहराते फायरिंग करते फरार हो गये.

  • दहेज की खातिर विवाहिता की गला दबा हत्या

    बिंद (नालंदा) : बिंद थाना क्षेत्र के बिंद गांव में दहेज के लिए विवाहिता की गला दबाकर हत्या कर दी गयी तथा आत्महत्या का मामला प्रतीत हो इसके लिए शव को पंखे से लटका दिया. सूचना के बाद पुलिस ने विवाहिता का शव उसके ससुराल से बरामद कर लिया. विवाहिता की पिता वासुदेव बिंद के बयान पर पति समेत छह लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

  • घूसखोर इंजीनियर, उसकी पत्नी व परिजनों से सुबह तक पूछताछ

    पटना : निगरानी ब्यूरो के अधिकारी मंगलवार की सुबह पांच बजे तक पथ निर्माण विभाग के पकड़े गये घूसखोर कार्यपालक अभियंता अरविंद कुमार, उसकी पत्नी, बेटे और अन्य परिजनों से पूछताछ करते रहे. परंतु इंजीनियर अपने ऊपर लगाये गये तमाम आरोपों को सिरे से खारिज करता रहा.

  • टेस्ट ड्राइव के नाम पर बाइक लेकर भाग गया बदमाश

    पटना : पत्रकार नगर थाने की सचिवालय कॉलोनी में युवक केशव कुमार की पल्सर बाइक को टेस्ट ड्राइव करने के नाम पर बदमाश लेकर भाग गया. इस संबंध में केशव ने पत्रकार नगर थाना पुलिस को लिखित शिकायत दी है. जिस बदमाश ने इस घटना को अंजाम दिया है, उसकी पहचान हो चुकी है. वह पहले भी पत्रकार नगर थाने की पुलिस द्वारा जेल भेजा जा चुका है. बदमाश को पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

  • नकली पिस्तौल भिड़ाकर छीन लिये खाने के पैकेट, गिरफ्तार

    पटना : ऑनलाइन डिलिवरी कंपनी के डिलिवरी ब्वाय को नकली पिस्तौल भिड़ा कर खाने के पैकेट छीनने का अजीबोगरीब मामला प्रकाश में आया है. पत्रकार नगर थाने की पुलिस ने घटना की सूचना मिलने पर चित्रगुप्त नगर इलाके में छापेमारी की और फिर सात युवकों को दो बोतल शराब व नकली पिस्तौल के साथ पकड़ लिया. पकड़े गये युवकों में अमन कुमार, गोलू कुमार, सोनू कुमार, विशाल कुमार, सिद्धार्थ सिंह, प्रिंस व राजकुमार शामिल हैं.

  • गला रेत युवक की हत्या, तालाब में फेंका मिला शव

    पटना सिटी : आलमगंज थाना क्षेत्र के मीना बाजार कूड़ा मुहल्ला निवासी 18 वर्षीय रोहित कुमार का शव मंगलवार की शाम पुलिस ने जल्ला रोड आइडीएच कॉलोनी के समीप स्थित तालाब से बरामद किया है. इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक युवक को जो पड़ोसी है, हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. बताया जाता है कि बदमाशों ने गला रेत कर हत्या की है. मृतक के शरीर पर चाकू के जख्म के निशान भी मिले हैं.

  • जमीन विवाद में दो पक्षों में गोलीबारी, चार गिरफ्तार

    मसौढ़ी : गौरीचक थाना के उसफा गांव में मंगलवार की दोपहर एक खाली भूखंड के कब्जे को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गये. इस दौरान दोनों के बीच गाली-गलौज होते-होते दहशत फैलाने की नीयत से हवाई फायरिंग शुरू हो गयी. बताया जाता है कि इस दौरान दोनों पक्ष की ओर से दर्जनों चक्र फायरिंग की गयी. फायरिंग की घटना की सूचना मिलते गौरीचक पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची.

  • मसौढ़ी के करवा गांव में विवाद में गोली मार युवक की हत्या

    मसौढ़ी : भगवानगंज थाना के करवा गांव के 32 वर्षीय दयानंद लाल को शनिवार की शाम गांव के ही एक युवक ने गोली मार जख्मी कर दिया. परिजनों व ग्रामीणों के सहयोग से उसे अनुमंडल अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मसौढ़ी पुलिस अस्पताल पहुंच मृतक के शव बरामद कर थाना ले आयी, हालांकि बाद में शव को भगवानगंज पुलिस को सौंप दिया गया.

  • ट्रैक के पास मिला कोचिंग संचालक का शव, सनसनी

    फुलवारीशरीफ : परसाबाजार थाना क्षेत्र में परसाबाजार स्टेशन से पूरब एक निजी स्कूल के सामने शनिवार की सुबह उस समय सनसनी फैल गयी, जब 24 वर्षीय कोचिंग संचालक संतोष कुमार का शव रेल पटरी के किनारे पर झाड़ियों के पास पड़ा मिला. संचालक के शरीर पर कई जख्म के निशान हैं. परिजनों ने हत्या की आशंका जतायी है. कोचिंग संचालक के शव मिलने की खबर मिलते ही परिजनों में चीत्कार मच गया.

  • दत्तक ग्रहण संस्थान में बच्ची से दुष्कर्म

    सीवान : लावारिस बच्चों को सुरक्षित रखने के लिए शहर के फतेपुर मुहल्ले में बने विशिष्ट दत्तक ग्रहण संस्थान में सात साल की बच्ची के साथ नौ नवंबर को दुष्कर्म किया गया. घटना के बाद संस्थान के लोगों ने बच्ची को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया था. 10 नवंबर को सदर अस्पताल की महिला डॉक्टर कौशर आलीम गनी, डॉ मिताली तथा रीता सिन्हा की टीम ने बच्ची की मेडिकल जांच की.

  • रूपम प्रगति समाज समिति की सचिव गिरफ्तार

    भागलपुर : जीरोमाइल स्थित बालगृह (बालक) कांड की मुख्य आरोपित रूपम प्रगति समाज समिति की सचिव रूपम कुमारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. औद्योगिक थाने की पुलिस ने आरोपित रूपम कुमारी को शनिवार को मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में पेश किया, जहां से उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

  • प्रेम प्रसंग में युवक को चार महिलाओं ने पीटकर मार डाला, चारों आरोपित महिलाएं गिरफ्तार

    बक्सर/ब्रह्मपुर : बगेनगोला थाना क्षेत्र के बराढ़ी-छपरा गांव में प्रेम प्रसंग में एक युवक की चार महिलाओं ने पीट-पीटकर कर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपित चारों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है. मृत मुकेश कुमार यादव नावानगर थाना क्षेत्र के धेनुआडीह गांव के भिखारी यादव का पुत्र था. गिरफ्तार महिलाओं में छपरा डेरा गांव की कुसुमी देवी, एतवारो देवी, सोनी कुमारी और पिंकी देवी शामिल हैं. बताया जाता है कि मुकेश यादव रांची में रहकर ऑटो चलाता था.

  • पटना-कोलकाता एक्स. में यात्रियों से लूटपाट

    मोकामा : पटना-कोलकाता एक्सप्रेस की जनरल बोगी में बदमाशों ने यात्रियों से लूटपाट की. यह घटना गुरुवार शाम सात बजे बाढ़ और मोकामा स्टेशन के बीच घटी. लुटेरे कई यात्रियों का मोबाइल, हजारों रुपये नकद व जेवर लेकर फरार हो गये. मोकामा स्टेशन पर यात्रियों ने घटना की एफआइआर दर्ज करायी. इस दौरान मोकामा में ट्रेन तकरीबन आधे घंटे तक रुकी रही.

  • बहनोई ने साली के साथ किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

    पटना : गर्दनीबाग थाने के इंद्रपुरी इलाके में शांति स्थान के पास बुधवार की शाम बहनोई राजकुमार ने अपनी 16 वर्षीय साली के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. मामले की जानकारी मिलने पर महिला थाना की पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करने के बाद गुरुवार की रात छापेमारी की और राजकुमार को गिरफ्तार कर लिया.

  • उधार की बाइक से करता था मोबाइल फोन की छिनतई

    राजधानी में चेन व मोबाइल स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम देने के लिए बदमाश उधार की बाइक का इस्तेमाल कर रहे हैं. इसका खुलासा उस समय हुआ, जब कोतवाली पुलिस द्वारा मोबाइल स्नैचर व मंदिरी निवासी रवि कुमार पकड़ा गया. उसके पास से एक पल्सर 220 बाइक बरामद की गयी. पल्सर बाइक की जब जांच की गयी, तो वह रवि के ही परिवार के एक सदस्य की निकली.

  • फ्लैट के नाम पर बिल्डर ने जज से ठगे 55 लाख, धराया

    पटना : शास्त्रीनगर पुलिस ने महेंद्रू इलाके में छापेमारी कर एक जज से फ्लैट देने के नाम पर 55 लाख रुपये की ठगी करने के आरोपित बिल्डर अरविंद कुमार ठाकुर को पकड़ लिया. पुलिस ने बिल्डर को पटना के अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी पांच विजय किशोर सिंह की अदालत में पेश किया.

  • रंगदारी के लिए एम्स के सामने दवा दुकानों पर की गोलीबारी

    फुलवारीशरीफ : राजधानी पटना के किंग गिरोह के अपराधियों ने गुरुवार की रात एम्स के मुख्य गेट के सामने ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दहशत फैला दी. गोलीबारी से इलाके में अफरातफरी का माहौल हो गया. एम्स के सामने तीन दवा दुकानदारों से रंगदारी मांगी गयी थी.

  • दरभंगा में मैराथन में भाग लेने पहुंचे प्रतिभागियों ने जमकर किया बवाल

    दरभंगा : संस्कृत विवि के खेल मैदान से लेकर बाघ मोड़ व बेला मोड़ तक आयोजकों की कुव्यवस्था से आक्रोशित बिहार इंटरनेशल मैराथन दौड़ में भाग लेने पहुंचे प्रतिभागियों ने जमकर बवाल मचाया. अहले सुबह प्रतिभागियों ने आयोजकों पर टी शर्ट, जूस की व्यवस्था नहीं करने व रजिस्ट्रेशन के नाम पर लाखों रुपये ठगी करने का आरोप लगाते हुए खेल मैदान में लगे शामियाने को आग के हवाले कर दिया. इसके बाद सभी प्रतिभागी बाघ मोड़ पहुंचे. वहां सड़क जाम कर आगजनी करते हुए होर्डिंग, रिक्शा, ठेला व चाय की

  • हवाला कारोबार में सात लाख रुपये के साथ दो युवक धराये

    जोगबनी (अररिया) : हवाला कारोबार में संलिप्त एक भारतीय नागरिक व एक नेपाली नागरिक को रविवार को नेपाल पुलिस ने भंसार कार्यालय के पास से गिरफ्तार कर लिया. मोरंग पुलिस प्रवक्ता के अनुसार नेपाल पुलिस को सूचना मिली थी कि हवाला कारोबारी बाइक से हवाला से प्राप्त रुपये भारत से नेपाल ले जा रहा है. इसी के आधार पर पुलिस की टीम ने जोगबनी से नेपाल आ रहे हवाला कारोबारी को बाइक की जांच के क्रम में गिरफ्तार कर लिया.

  • बालू उठाव को लेकर दो पक्ष भिड़े, हुई फायरिंग

    पालीगंज : थाना क्षेत्र के जलपुरा गांव स्थित मां दुर्गा बालू घाट पर बालू उठाव को लेकर तीन दिनों के अंदर दहशत व वर्चस्व को लेकर दो बार गोलीबारी की घटना हो गयी. इस तरह की घटना से गांव व आसपास के लोगों में भय व डर माहौल बना हुआ है.

  • यात्री से पर्स छीन कर भाग रहे झपटमारों को पकड़ा

    डिक्सन रोड स्थित बस स्टैंड पर रविवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे डिक्सन मोड़ के पास बाइक सवार अपराधियों ने झपटमारी की घटना को अंजाम दिया. एक बाइक पर आये दो बदमाशों ने महिला के हाथ से मोबाइल झपट लिया और मुंदीचक की ओर भागने लगे. महिला के शोर मचाने पर लोगों ने खदेड़ कर बाइक सवार दो में से एक को बाइक सहित पकड़ लिया और उसकी धुनाई कर दी.

  • ताला तोड़ घर में चोरी करते रंगेहाथ युवक धराया, जेल

    ताला तोड़कर घर से चोरी करता एक चोररंगे हाथ पकड़ा गया. चोर को मकान मालिक ने नगर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने युवक को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है. शहर के कमलनाथ नगर मोहल्ले के निवासी उपेंद्र कुमार श्रीवास्तव अपने रिस्तेदार के घर गये हुए थे. इस दौरान घर में ताला बंद था.

  • डाटा इंट्री ऑपरेटर से घूस लेते सीएस धराये

    सीतामढ़ी : प्रतिनियुक्ति के एवज में डाटा इंट्री ऑपरेटर केशव कुमार से 50 हजार रुपये रिश्वत लेते सिविल सर्जन (सीएस) डॉ रवींद्र कुमार को शनिवार की सुबह निगरानी की टीम ने गिरफ्तार किया.

  • घर जा रही महिला को एंबुलेंस ने मारा धक्का, मौत, चालक फरार

    पटना : अकेले घर जा रही एक महिला को अनियंत्रित एंबुलेंस ने धक्का मार दिया. घटना गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के अनिसाबाद मोड़ स्थित विजय पेट्रोल पंप के सामने शनिवार को दोपहर 12:30 बजे हुई.

  • सहायक विद्युत अभियंता सस्पेंड पकड़ने को हाजीपुर में छापेमारी

    पटना : दानापुर के तकियापर इलाके में 12 साल की मासूम बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म मामले के आरोपित व बिजली विभाग के दीघा में कार्यरत सहायक विद्युत अभियंता राजू कुमार को सस्पेंड कर दिया गया है. साथ ही उसे पकड़ने के लिए पुलिस टीम ने हाजीपुर में छापेमारी की. हालांकि, पुलिस के पास जो उसका पता था वह सही नहीं था. जिसके कारण पुलिस बैरंग वापस लौट गयी.

  • मिठनपुरा व गन्नीपुर में दो महिलाओं से चेन छीनी, विरोध करने पर की फायरिंग

    अयोध्या प्रकरण में कोर्ट का फैसला आने के बाद शहर में जगह जगह पुलिस की तैनाती के बाद भी शनिवार की देर शाम मिठनपुरा व काजीमाेहम्मदपुर इलाके में अपराधियों ने दो महिलाओं को शिकार बनाया. बीएमपी के पास रिटायर्ड दारोगा की पत्नी से चेन छीन फरार हो गये. वहीं गन्नीपुर में बिजली विभाग

  • दादर पुलिस लाइन के पास युवक को मारी गोली

    दादर पुलिस लाइन टावर के पास शनिवार रात आठ बजे प्रमोद शाह को गोली मार दी गयी. गंभीर हालत में उसे एसकेएमसीएच भर्ती कराया गया. वह दादर का ही रहने वाला है. घटना के वक्त वह सब्जी लेकर घर लौट रहा था.

  • विवाद में दो पक्षों में गोलीबारी व मारपीट, पांच जख्मी

    दानापुर : आपसी व पुराने विवाद को लेकर मंगलवार को दो पक्षों के बीच गोलीबारी व मारपीट में पांच लोग जख्मी हो गये हैं. यह घटना शाहपुर थाने के भगवतीपुर में घटी. जख्मी को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया. प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से जख्मी राहुल व सूरज को पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. इस घटना के बाद दोनों पक्षों में तनाव व्याप्त है.

  • लूटपाट व हत्या में सुराग नहीं, छापे

    पटना सिटी : अगमकुआं थाना क्षेत्र के भागवत नगर स्थित गायत्री ज्वेलर्स में बीते शुक्रवार 25 अक्तूबर की रात हुई लूटपाट व मकान मालिक कौशल कुमार सिंह की गोली मार हत्या मामले में पुलिस अभी इसकी गुत्थी नहीं सुलझा पायी है. इसी बीच में मंगलवार को मृतक मकान मालिक के परिजनों से मिलने के लिए जन अधिकार पार्टी के प्रमुख व पूर्व सांसद पप्पू यादव भी वहां पहुंचे.

  • मवेशीचोर को पीट-पीट कर मार डाला, 12 हुए गिरफ्तार

    मोकामा : ग्रामीणों ने मवेशी चोर मतलू बिंद (36) को पीट–पीट कर मार डाला. यह घटना मोकामा थाने के मोर इंग्लिश गांव में सोमवार की देर रात को हुई. मृतक मोकामा के ही बरहपुर बिंद टोली निवासी परमानंद बिंद का पुत्र था.

  • मकान का ताला तोड़ उड़ायी पांच लाख की संपत्ति

    पटना सिटी : बाइपास थाने के बाहरी बेगमपुर चीनिया पोखरा निवासी अजय कुमार के बंद मकान का ताला तोड़ चोरों ने लगभग पांच लाख रुपये की संपत्ति पर हाथ साफ कर दिया है. स्टील प्लांट में कार्य करने वाले पीड़ित अजय कुमार ने इस संबंध में थाने में शिकायत दर्ज करायी है.

  • ऑर्केस्ट्रा में अंधाधुंध फायरिंग गोेली लगने से बच्चे की मौत

    गया : शहर के वार्ड नंबर 46 के गोपी बिगहा गांव में सोमवार की रात ऑर्केस्ट्रा के दौरान अंधाधुंध फायरिंग की गयी, जिसमें गोली लगने से गोपी बिगहा के आठवीं कक्षा के छात्र को गोली लग गयी और उसकी मौत हो गयी. मृतक चनारिक यादव का 12 वर्षीय बेटा प्रेम राज है.

  • बक्सर में दोगोला गायन के दौरान फायरिंग, दो घायल

    बक्सर/नावानगर : नावानगर थाना क्षेत्र के अमीरपुर गांव में सोमवार की रात गोवर्धन पूजा को लेकर दोगोला गायन कार्यक्रम में एक फौजी की फायरिंग के दौरान दो युवकों को गोली लग गयी. लोगों ने दोनों घायलों को इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती कराया, जहां से डॉक्टरों ने दोनों की स्थिति को नाजुक देखते हुए बिक्रमगंज रेफर कर दिया.

  • पेंशन के पैसे के लिए बेटे ने मां को मार डाला, गिरफ्तार

    झंझारपुर (मधुबनी) : लखनौर थाना क्षेत्र के बलिया गांव में पेंशन की राशि के लिए पुत्र ने मां की चाकू घोंप कर हत्या कर दी. वहीं, मां के साथ रह रही गूंगी बहन को भी सिर पर चाकू से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. मृत महिला जयबोध झा की 65 वर्षीया पत्नी प्रतिमा देवी थी. वहीं, घायल की पहचान 40 वर्षीया ममता देवी के रूप में की गयी है.

  • आरा में स्वर्ण व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

    आरा (भोजपुर) : नारायणपुर थाना क्षेत्र के नारायणपुर बाजार में मंगलवार की शाम बदमाशों ने स्वर्ण व्यवसायी और दुकान पर आये ग्राहक को गोली मार दी. इस घटना में व्यवसायी की मौत हो गयी, जबकि ग्राहक जख्मी हो गया. मृतक की पहचान हरे राम वर्मा उर्फ हरी जी के रूप में की गयी है. वहीं, जख्मी संतोष कुमार सहार थाना क्षेत्र के डिहरा टोला गांव का निवासी है. बताया जा रहा है कि हरे राम वर्मा की नारायणपुर बाजार में दुर्गा ज्वेलर्स नाम की दुकान है.

  • रिश्वतखोरी में पीएनबी के तत्कालीन कैशियर को एक साल की सजा

    पटना : पटना सीबीआइ के विशेष जज सतेंद्र कुमार पांडे की अदालत द्वारा रिश्वत लेने के मामले में पीएनबी के तत्कालीन कैशियर को एक साल की सजा व दो हजार रुपये अर्थदंड की सजा दी है. आरोपित बैंक की बिहारशरीफ (नालंदा) धीरा बिगहा शाखा में तैनात थे.

  • डकैती व हत्या में थानाध्यक्ष सस्पेंड

    पटना : अगमकुआं थाने के भागवत नगर बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम से सटी मां गायत्री ज्वेलर्स दुकान में शुक्रवार की रात हुई लाखों की डकैती व हत्या के मामले में आइजी संजय सिंह ने अगमकुआं थानाध्यक्ष संजीत कुमार सिन्हा को सस्पेंड कर दिया है. इसके साथ ही पूरे मामले की जांच व अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एसआइटी का गठन कर दिया गया है. एसआइटी का नेतृत्व सिटी एसपी पूर्वी जितेंद्र कुमार करेंगे.

  • हथियार के बल पर लूटकांड के पांच अपराधी गिरफ्तार

    खगौल : न्यू काॅलोनी स्थित महिला कॉलेज के पास से शक के आधार पर तीन युवकों को पुलिस ने पकड़ा. उनके पास बरामद तीन डिक्की व लॉक तोड़ने वाली चाबी अन्य पेपर की बरामदगी की.

  • वैशाली के जिप उपाध्यक्ष समेत छह लुटेरों ने लूटे थे रुपये, दो गिरफ्तार

    मोतिहारी (पूर्वी चंपारण): चकिया के बंधन बैंक से 10.84 लाख की लूट में खुलासा 43 दिनों के बाद हुआ. वैशाली के जिला पर्षद उपाध्यक्ष पंकज ठाकुर समेत छह बदमाशों ने बैंक लूटा था. लूट की योजना पंकज के आवास पर बनी थी. घटना के तीन दिन पहले बैंक की रेकी की गयी, उसके बाद लूट की घटना को अंजाम दिया गया. पुलिस ने दो बैंक लुटेरों को गिरफ्तार किया है. पूछताछ में दोनों ने इसका खुलासा किया.

  • गोपालगंज में कुख्यात विशाल सिंह चार सहयोगियों के साथ गिरफ्तार

    गोपालगंज : अंतरराज्यीय गैंग के सरगना विशाल सिंह को एसटीएफ ने शनिवार को उसके चार अपराधियों के साथ गिरफ्तार किया गया. इनके पास से आठ मोबाइल बरामद किये गये हैं. सारण के डीआइजी विजय कुमार वर्मा ने इसकी जानकारी दी. डीआइजी ने कहा कि यूपी-बिहार में तीन हत्याओं समेत करीब 22 आपराधिक मामलों में विशाल सिंह की तलाश थी.

  • पुलिस जीप ने महिलाओं को कुचला, एक की मौत

    नरकटियागंज (पचं) : नरकटियागंज-बेतिया मुख्य पथ पर पूरन चौक के पास शनिवार को पुलिस वाहन ने तीन महिलाओं को रौंद दिया. इस घटना में कोइरगावा गांव निवासी ठग यादव की पत्नी माया देवी (65) की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी.

  • मारपीट में एक जख्मी पत्नी ने दिया आवेदन

    बनमा ईटहरी : ओपी क्षेत्र के महादलित टोला मुरली में दो पक्षों के बीच लेन देन को लेकर हुए मारपीट में एक पक्ष के सुनील राम जख्मी हो गया.

  • पत्रकार हत्याकांड में डीएसपी की गवाही पूरी

    मुजफ्फरपुर\सीवान : पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड में मंगलवार को सीवान नगर थाना के पूर्व थानाध्यक्ष व मध्यनिषेध पटना में डीएसपी के पद पर तैनात सुबोध कुमार की गवाही पूरी कर ली गयी है. उन्होंनेघटना में इस्तेमाल किये गये पिस्टल की बरामदगी अपने द्वारा करने की बात स्वीकार करते हुए जब्त पिस्टल की पहचान की. जिसके बाद न्यायालय ने गवाही पूरी होने के बाद गवाह को मुक्त करते हुए छह नवंबर को अगली तिथि निर्धारित की है. छह नवंबर को गवाह के रूप में पूर्व अनुसंधानक रविकांत दूबे एवं सीवान जेल के तत्कालीन लिपिक अमोद कुमार की गवाही हो सकती है.

  • अवैध संबंध में की गयी थी अमरजीत सिंह की हत्या

    बिहारशरीफ/पटना सिटी. बीते दो अक्तूबर को हरनौत के कल्याण बिगहा ओपी के महथवर गांव के पास बदमाशों ने पटना सिटी के झाउगंज कचौड़ी गली निवासी अमरजीत सिंह की हत्या कर शव फेंक दिया था. अमरजीत सिटी गुरुद्वारा में सेवक था.

  • स्थानीय लोगों व मेडिकल छात्रों में भिड़ंत दो घंटे तक पत्थरबाजी, 10 बाइकें फूंकी

    दो बाइक के आपस में टकराने के बाद शनिवार की देर रात जेएलएनएमसीएच के छात्रों और स्थानीय लोगों के बीच जम कर बवाल शुरू हो गया. हंगामा इतना बढ़ ग

  • मोहड़ा में एसडीएम पर हमला

    मोहड़ा प्रखंड के कजुर गांव में शनिवार को रद्द पीडीएस दुकान की जांच करने गये एसडीएम पर कुछ ग्रामीणों ने हमला कर दिया. ग्रामीणों के चंगुल में घिरे एसडीएम ने किसी तरह वहां से एमओ की गाड़ी से भाग कर जान बचायी. एसडीएम ने इस संबंध में रद्द पीडीएस दुकान के डीलर समेत 15 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज करायी है. वहीं, डीलर के परिजनों ने भी एसडीएम के खिलाफ थाने में आवेदन दिया है.

  • पुरुषोत्तम एक्स में वैक्यूम करते दो लोग गिरफ्तार

    गया जंक्शन से ट्रेन खुलने के बाद वैक्यूम कर ट्रेन रोकने के आरोप में आरपीएफ ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. यह जानकारी देते हुये आरपीएफ के

  • 24 लाख की धोखाधड़ी में तीन व्यवसायियों पर एफआइआर

    एसबीआई के मुख्य शाखा से टेंट हाउस, बिजली सामान तथा पत्ता प्लेट के व्यवसाय के नाम पर लोन लेकर 24 लाख की धोखाधड़ी करने के मामले में तीन व्यवसायियों पर एफआईआर दर्ज करायी गयी है.

  • नवविवाहिता की गला दबा हत्या, शव जलाया

    थाना क्षेत्र के लोहरगावां में नवविवाहिता को ससुरालियों ने दहेज में बाइक नहीं मिलने पर गला दबाकर हत्या कर शव को जला दिया है. घटना गुरुवार रात की है. मामले में विवाहिता बासमती देवी की मां मुजफ्फरपुर जिले के मोतीपुर थाना क्षेत्र के पहाड़चक गांव के लालमोहन मांझी की पत्नी कबूतरी देवी ने दामाद अजय मांझी, समधि महादेव मांझी व समधन को आरोपित किया है.

  • अरवल में व्यवसायी से 11.50 लाख रुपये लूटे

    अरवल : नगर थाना क्षेत्र के बैदराबाद बाजार से बुधवार की शाम अपराधियों ने एक गल्ला व्यवसायी (थोक विक्रेता) से 11 लाख 50 हजार रुपये लूट लिये. घटना के बाद एसपी समेत नगर थानाध्यक्ष ने दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की़ व्यवसायी बलराम गुप्ता वर्षों से बैदराबाद बाजार में होलसेल का काम करते हैं. बाजार के दुकानदारों से वसूली कर अपने वाहन से लौट रहे थे.

  • गोपालगंज में स्कॉर्पियो सवार से तीन लाख लूटे

    थावे (गोपालगंज) : गोपालगंज-बड़हरिया मुख्य पथ पर बुधवार की सुबह स्कॉर्पियो से जलालपुर से पटना जा रहे बाप-बेटे से ऊपर छंटा गांव के सामने हथियार के बल तीन लाख रुपये लूट लिये गये. विरोध करने पर पिता-पुत्र पर जानलेवा हमला कर घायल कर दिया गया.

  • बच्चा चोरी करनेवाली महिला हिरासत में

    गया : मगध मेडिकल अस्पताल से 10 अक्तूबर को बच्चाचोरी कर भागी महिला को पुलिस ने उसके पति के साथ हिरासत में लिया है. महिला को पकड़ने गयी पुलिस को उसके घर से एक राइफल, घटना के दिन पहने कपड़े के साथ कुछ अन्य सामान भी मिला है.

  • कोर्ट में पिस्टल व खोखा पेश, आइओ ने की पहचान

    मुजफ्फरपुर : पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड में बुधवार को विशेष कोर्ट के समक्ष सीबीआइ ने हत्या में इस्तेमाल की गयी देसी पिस्टल व खोखा पेश किया. सभी पक्षों के मौजूदगी में पटना एफएसएल से भेजे गये बॉक्स को खोलकर हथियार निकाला गया. मद्य निषेध विभाग के डीएसपी सुबोध कुमार ने हथियार की पहचान करते हुए कहा कि इसी से हत्या की गयी थी.

  • ब्राउन शूगर के साथ पकड़ी गयी भाभी जी

    पटना : पटना जिला के विक्रेताओं को ब्राउन शूगर की सप्लाइ करने वाले गिरोह की मास्टरमाइंड राधा देवी उर्फ भाभी जी को पति गुड्डु कुमार के साथ जक्कनपुर पुलिस ने बुधवार को अनिसाबाद इलाके में स्थित आइसीआइसीआइ बैंक परिसर से दस लाख रुपये के साथ गिरफ्तार कर लिया.

  • 15 साल से काम कर रहा नौकर निकला मास्टरमाइंड

    पटना : कदमकुआं थाने के राजेंद्र नगर इलाके में दशहरा के दिन चोरों ने पोपुलर नर्सिंग होम के संचालक अभिषेक जायसवाल के पोपुलर हाउस से 50 लाख रुपये के जेवरात व अन्य कीमती सामान को चुरा लिया. पुलिस ने इस मामले में छापेमारी कर दो महिला समेत पांच चोरों को गिरफ्तार कर लिया और लाखों कीमत के जेवरात को भी बरामद कर लिया गया है.

  • छह दिन बाद भी अमन के हत्यारों का पता नहीं

    पटना : छात्र अमन कुमार (25 वर्ष) की हत्या के छह दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस अभी तक शूटरों का पता लगा नहीं सकी है. हालांकि पुलिस का दावा है कि बहुत जल्द हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा. पुलिस शूटरों के करीब पहुंच चुकी है. पुलिस की विशेष टीम चिह्नित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.

  • कड़ाही के विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट

    पटना : कोतवाली थाने के पटना उच्च न्यायालय के समीप कड़ाही के विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट व रोड़ेबाजी हुई. इसके साथ ही लाठी-डंडे भी चले. इसमें दोनों पक्षों के अजय कुमार व उमेश कुमार का सिर फट गया. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस पहुंची और दोनों पक्षों की तीन महिलाएं समेत पांच लोगों को हिरासत में ले लिया गया.

  • सामूहिक दुष्कर्म का मामला : ग्रामीणों पर लाठीचार्ज, फायरिंग

    मसौढ़ी : कररिया गांव में गत मंगलवार की रात थाना के 15 वर्षीया किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. सोमवार को ग्रामीणों ने वरीय पुलिस अधीक्षक व थानाध्यक्ष को निलंबित करने की मांग को लेकर मसौढ़ी-पितवांस मार्ग जाम कर दिया. उग्र ग्रामीणों ने पुलिस पर पत्थर फेंके. ग्रामीणों का उग्र तेवर देख पहले तो पुलिस पीछे हटी , लेकिन बाद में उसने लाठीचार्ज व हवाई फायरिंग कर ग्रामीणों को हटाया. ग्रामीणों की तरह से भी फायरिंग की गयी.

  • कलेक्शन एजेंट से एक लाख लूटे, फायरिंग

    बाढ़ : बाढ़ नगर के भुनेश्वरी चौक के पास घात लगाये हथियारबंद अपराधियों ने सोमवार की शाम को सिगरेट कंपनी के कलेक्शन एजेंट की बाइक रोककर फायरिंग कर एक लाख रुपयों से भरा बैग लूट लिया. इसके बाद अपराधी बाइक पर सवार होकर फरार हो गये.

  • हार्ड वेयर व्यवसायी के बंद मकान से लाखों की चोरी

    पटना सिटी : चौक थाना क्षेत्र के कंगन घाट मुहल्ला में बंद मकान का ताला तोड़ चोरों ने लाखों रुपये की संपत्ति पर हाथ साफ कर दिया है. पीड़ित की ओर से इसकी सूचना थाना को दी गयी है. घटना के संबंध में पीड़ित हार्डवेयर व्यवसायी जसपाल सिंह ने बताया कि परिवार के सदस्यों के साथ बीते पांच अक्तूबर की दोपहर एक बजे घर से दार्जिलिंग घूमने के लिए गये थे. गुरुवार की सुबह जब साढ़े चार बजे पटना साहिब स्टेशन से उतर कर वापस घर लौटे तो देखा कि दरवाजों का ताला टूटा है.

  • हत्या पर फूटा गुस्सा, सड़क जाम

    पटना सिटी : चौक थाना क्षेत्र के चौकशिकारपुर उपरि सेतु के समीप में गुरुवार की शाम 25 वर्षीय युवक मनीष की गोली मार की गयी हत्या से आक्रोशित परिजनों ने सड़क जाम कर हंगामा शुरू कर दिया. उपरि सेतु के नीचे चौराहा के पास सड़कों पर आगजनी करते हुए रास्ता रोके ग्रामीण व परिजनों का कहना था कि पुलिस हत्या में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार करे और पीड़ित परिवार को मुआवजा दे, प्राथमिकी दर्ज करे. लगभग तीन घंटे तक वहां पर हंगामा की स्थिति बनी रही.

  • हथियार के साथ सात अपराधी गिरफ्तार

    पटना सिटी: आलमगंज थाना पुलिस हथिया बगान गायघाट में हथियार के साथ गिरफ्तार सात अपराधियों में पांच का अपराधिक इतिहास है. नगर पुलिस अधीक्षक जितेंद्र कुमार व एएसपी मनीष कुमार ने गुरुवार को थाना में इसकी जानकारी देते हुए बताया कि गिरोह का सरगना नूरानीबाग कॉलोनी निवासी साजन डोम के खिलाफ दस मामले दर्ज हैं.

  • मुजफ्फरपुर में जब्त शराब की हेराफेरी में थानेदार गिरफ्तार

    मुजफ्फरपुर/मीनापुर : शराब जब्ती में हेराफेरी करने के मामले में मीनापुर के थानेदार रजनीश कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है. एसएसपी मनोज कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने गुरुवार को यह कार्रवाई की है. थानेदार के आवास से भी शराब बरामद की गयी है.

  • जदयू सांसद किंग महेंद्र की पत्नी होने का दावा करने वाली महिला गिरफ्तार

    नयी दिल्ली : पुलिस ने गुरुवार को दिल्ली हाइकोर्ट को बताया कि उस महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है, जो जदयू के राज्यसभा सदस्य महेंद्र प्रसाद की पत्नी होने का दावा करती है.

  • ऑर्केस्ट्रा में चली गोली, युवक की मौत के बाद हंगामा

    मनियारी (मुजफ्फरपुर): महुआ-मुजफ्फरपुर मार्ग के पास मरीचा चौक पर मंगलवार को आयोजित आॅर्केस्ट्रा में देर रात गोली लगने से किशोर की मौत हो गयी. उसकी पहचान पूर्व पंसस रघुनाथ सहनी के पुत्र अभिषेक कुमार (17) के रूप में हुई . पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा. वहीं मौत की खबर सुनते ही आक्रोशितों ने देर रात दो बजे मरीचा चौक जाम कर दिया.

  • मारपीट कर युवक से छीने 22 हजार

    पटना : सुलतानगंज थाने के दरगाह रोड निवासी युवक अमन खान से मारपीट कर अपराधियों ने 22 हजार रुपया छीन लिया. लेकिन 24 घंटे बाद भी प्राथमिकी दर्ज नहीं की जा सकी है. मामला दर्ज कराने के लिए उसने गांधी मैदान, पीरबहोर व कदमकुआं थाना पुलिस से आग्रह किया. लेकिन सीमा विवाद के कारण मामला दर्ज नहीं हो पाया. अंत में उसने अपना आवेदन टाउन डीएसपी सुरेश कुमार को दिया.

  • पुलिस टीम पर तानी पिस्तौल, धराया

    पटना : जक्कनपुर थाना पुलिस ने मंगलवार की रात मीठापुर नहरपर इलाके में एक पूजा पंडाल के निकट से नाइन एमएम पिस्तौल के साथ अपराधी रौशन कुमार को पकड़ लिया. रौशन शराब के नशे में था और पंडाल के पास हो-हंगामा कर रहा था. लोगों ने इस बात की जानकारी पुलिस को दे दी.

  • मात्र 120 रूपये के लिए ईंट-पत्थर से कूच कर दोस्त को मारा

    पटना : पीरबहोर थाने के सर्जिकल वार्ड के पीछे गंगा किनारे तीन युवकों ने सात अक्तूबर को अपने दोस्त राहुल कुमार (24 वर्ष) की पहले पिटाई की और फिर उसके सिर को ईंट-पत्थर से कूच-कूच कर बेरहमी से हत्या कर दी. हालांकि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले पीएमसीएच के रमेश, दलदली रोड के सन्नी व मछुआटोली निवासी नीरज कुमार को गिरफ्तार कर लिया.

  • पैसा नहीं देने पर शराबी पति ने पत्नी की हत्या कर शव किया गायब, प्राथमिकी

    दुल्हिनबाजार : थाना क्षेत्र के नवादा गांव में शराब के लिए पैसा नहीं देने पर शराबी पति ने पत्नी की हत्या कर शव गायब कर दिया. मृतका के पिता ने रविवार की देर शाम दुल्हिनबाजार थाने में दर्ज करायी है.

  • वृद्ध की पीट-पीटकर हत्या शव बधार में फेंका

    फतुहा : प्रखंड के मासाढ़ी गांव मेें मंगलवार को दबंगों ने एक वृद्ध की पीट-पीटकर हत्या दी. और शव बधार मेें फेंक दिया है. सूचना पर गौरीचक पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पटना भेज दिया. मृतक की पहचान मासाढ़ी गांव निवासी 65 श्यामझरी मांझी के रूप में हुई है. मृतक की पत्नी के बयान पर गौरीचक थाने में गांव के ही दबंगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है.

  • घरवालों को कमरे में बंद कर चोरों ने खंगाला पूरा घर

    बिहटा : थाना क्षेत्र के मीठापुर गांव में चोर घरवालों को कमरे में बंद कर 80 हजार रुपये व सामान से भरा बॉक्स व सोने-चांदी के गहने लेकर भाग गये. पुलिस ने गांव के बाहर धान के खेत से टूटा हुआ बॉक्स बरामद किया है. सोमवार को गृहस्वामी मीठापुर निवासी प्रकाश शर्मा उर्फ मणि सिंह व उनके पट्टीदार चंद्रभान सिंह ने बिहटा थाने में चोरी का मामला दर्ज कराया है. गृहस्वामी प्रकाश शर्मा ने पुलिस को बताया कि बीती रात वह परिवार के साथ सो रहे थे.

  • छपरा में राम-जानकी मठ से आठ करोड़ रुपये की तीन मूर्तियां चोरी

    मांझी (सारण) : फतेहपुर सरैया गांव में स्थित राम जानकी मठ से चोरों ने आठ करोड़ रुपये मूल्य की अष्टधातु की तीन मूर्तियों की चोरी कर ली. घटना की जानकारी रविवार को दिन में ग्रामीणों को तब हुई, जब मठ की तरफ गये. मठ का पुजारी कई दिनों से पूजा छोड़ कर गायब है. उसके नहीं रहने से मठ बंद था. मठ के अंदर लकड़ी के बॉक्स में मूर्तियां रखी हुई थीं. बॉक्स का ताला टूटा देख ग्रामीणों ने मांझी पुलिस को सूचना दी.

  • किरायेदारों ने मकान मालकिन व नाबालिग बेटी से किया गैंगरेप

    सिकरहना (पूचं) : ढाका नगर पर्षद क्षेत्र के एक मुहल्ला में मकान मालकिन व उसकी नाबालिग बेटी से दो किरायेदारों ने दुष्कर्म किया व वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगा. पीड़िता लोकलाज के भय से चुप रही. बाद में परेशान होकर एसपी से मदद की गुहार लगायी.

  • शराबी ने नवजात बेटी को पटककर जान से मार डाला

    घाटकुसुंभा (शेखपुरा) : कोरमा थाना क्षेत्र के कुरौनी गांव में क्रूर बाप ने रविवार की सुबह महज 16 दिन की पुत्री की जमीन पर पटक कर हत्या कर दी. इस संबंध में थानाध्यक्ष रंजन कुमार ने बताया कि रविवार की सुबह कुरौनी गांव निवासी स्वराज चौधरी अपनी पत्नी दीपिका देवी से शराब पीने और दुर्गापूजा का मेला घूमने के नाम पर रुपये की मांग करने लगा. रुपये नहीं देने पर पहले तो उसने पत्नी के साथ मारपीट की. इसके बाद पत्नी घर से भाग गयी.

  • सीतामढ़ी के परसौनी में पूर्व मुखिया की गोली मार हत्या

    सीतामढ़ी : परसौनी थाने के गिसारा गांव के सरेह में रविवार की सुबह बाइक सवार अपराधियों ने पूर्व मुखिया अशोक साह (60) की गोली मारकर हत्या कर दी. वह सुबह 5.30 बजे प्रतिदिन की तरह गुलरिया चौर में मॉर्निंग वॉक करने निकले थे. उनकी कनपटी व पीठ में तीन गोलियां लगी हैं. सदर अस्पताल ले जाने के क्रम में रास्ते में ही उनकी मौत हो गयी. इधर, हत्या से गुस्साये ग्रामीणों व समर्थकों ने टायर जलाकर व बांस-बल्ला लगाकर पांच घंटे तक रोड जाम कर प्रदर्शन किया.

  • चौकीदार के पुत्र की पीटकर हत्या

    आरा/चरपोखरी (भोजपुर) : चरपोखरी थाने के नगरी बाजार पर मेला घुमने गये एक किशोर की पीट-पीट कर हत्या कर दी गयी. युवक के पिता ने चरपोखरी थाने में मामला दर्ज कराया है. मृतक की पहचान दीपक कुमार के रूप में की गयी, जो दुबे डिहरा गांव निवासी जय प्रकाश सिंह का पुत्र है.

  • बाइक लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने मारी गोली, रेफर

    बिदुपुर (वैशाली) : हाजीपुर-महनार मुख्य मार्ग पर मधुरापुर के निकट शनिवार की रात बेखौफ अपराधियों ने चंद घंटों के अंदर दो बाइक सवारों से बाइक लूट ली. वहीं, विरोध करने पर अपराधियों ने एक बाइक सवार को गोली मार कर जख्मी कर दिया. जख्मी समस्तीपुर जिले के दामोदरपुर गांव निवासी सुरेंद्र प्रसाद सिंह का 55 वर्षीय पुत्र विनोद कुमार है.

  • रामजीचक में गोली मारकर हत्या़, पुलिस कर रही है अपराधियों की तलाश

    पटना : दीघा थाने के रामजीचक इलाके में शनिवार की देर रात युवक रवि कुमार (17) को उसके ही साथी विशाल ने गोली मार दी. रवि को इलाज के लिए पीएमसीएच लाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. इधर, विशाल को पकड़ने के लिए पटना पुलिस की टीम ने उसके दीघा के रामजीचक आवास व अन्य ठिकानो