• परिवार नियोजन ऑपरेशन के बाद महिला की मौत, हंगामा

    शंकरपुर(मधेपुरा) : प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र शंकरपुर में शुक्रवार की रात हुए एक महिला के परिवार नियोजन के बाद शनिवार की सुबह स्वास्थ्य केंद्र में ही तबीयत बिगड़ने के बाद महिला की मौत हो गयी. मौत की खबर मिलते ही परिजनों ने इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए पीएचसी में हंगामा किया. साथ ही तीन घंटे तक पीएचसी के समीप मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. मालूम हो कि गिद्धा वार्ड तीन निवासी सुरेंद्र सरदार की पत्नी रंजू देवी को परिवार नियोजन कराने के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया था.

  • नाबालिग युवती को बंधक बना चार दिन तक किया गैंगरेप

    वारिसलीगंज (नवादा) : वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की 14 वर्षीय नाबालिग युवती को बंधक बना कर चार दिनों तक सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. इस संबंध में स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. पीड़िता द्वारा पुलिस को दिये गये आवेदन में क्षेत्र के चिरैया निवासी टिंकू मांझी, कैलाश मांझी, किरानी मांझी, बबलू सिंह व वाहन चालक राजेश रविदास को आरोपित बनाया गया है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपितों ने उसे चार दिनों तक बंधक बना कर दुष्कर्म किया.

  • जवानों की हत्या व हथियार लूट में दो नक्सली गिरफ्तार

    भभुआ सदर (कैमूर) : वर्ष 2001 में अधौरा पहाड़ी पर स्थित मुसहरवा बाबा के समीप बारूदी सुरंग विस्फोट कर पुलिस जवानों की हत्या करने और उनके हथियार लूटने के मामले के आरोपित पीपुल्स वार ग्रुप (पीडब्ल्यूजी) के एरिया कमांडर सहित दो नक्सलियों को गिरफ्तार किया गया है. दोनों पिछले 18 वर्षों से फरार चल रहे थे. इनकी गिरफ्तारी कैमूर पुलिस ने झारखंड के गढ़वा जिले के जंगलों से की है.

  • छात्र को शिक्षिका व उसके पति ने पीटा, प्राथमिकी

    नवीनगर (औरंगाबाद) : नवीनगर थाना क्षेत्र के राजकीय मध्य विद्यालय दमड़ी बिगहा में एक शिक्षिका व उसके पति द्वारा आदर्श कुमार नामक छात्र की पिटाई किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. इस मामले में आदर्श की मां बाघा डाबर गांव निवासी पप्पू पासवान की पत्नी रीता देवी ने नवीनगर थाने में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है. महिला ने आवेदन में बताया है कि उसका बेटा आदर्श छठी कक्षा का छात्र है. 13 सितंबर की सुबह वह विद्यालय पढ़ने गया था.

  • भूमि विवाद में व्यवसायी की गोली मार हत्या

    बेतिया (पश्चिमी चंपारण) : नगर के कालीबाग ओपी से महज 200 मीटर की दूरी पर बाइक पर सवार चार हथियारबंद बदमाशों ने हार्डवेयर व्यवसायी संजीव कुमार उर्फ लड्डु को गोली मार कर हत्या दी. गोली की आवाज पर पहुंची कालीबाग पुलिस संजीव को जीप में लादकर जीएमएसीएच ले गयी.

  • ऑरकेस्ट्रा में लहराये हथियार पुलिस ने दर्ज करायी प्राथमिकी

    गोपालगंज : महावीरी अखाड़ा मेले में डीजे व ऑरकेस्ट्रा पर रोक लगी थी. इसके बावजूद कुचायकोट थाना क्षेत्र के औद्योगिक बाजार सासामुसा में लोगों में पुलिस व प्रशासन का भय नहीं दिखा़ अखाड़े में डीजे के साथ नर्तकियों के ठुमके पर हथियार का प्रदर्शन किया गया़ हालांकि, इस दौरान मजिस्ट्रेट से लेकर थानेदार तक मौजूद थे़ बाद में पुलिस ने चार नामजद व 20 अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की है.

  • उपद्रवियों ने पुलिसकर्मियों और सीओ पर किया हमला

    रविवार की देर शाम रूपसपुर गांव में किराये के मकान में रह रहे परबलपुर गांव निवासी अर्जुन ठाकुर की सड़क हादसे में मौत से गुस्साये ग्रामीणों ने एनएच को जाम कर दिया. इस दौरान बाइक सवार नगरनौसा निवासी अभिषेक कुमार जाने का प्रयास किया, तो लोगों ने उसकी पिटाई कर दी़

  • मॉब लिंचिंग : बच्चाचोर की अफवाह में इंजीनियर समेत चार को पीटा, मोबाइल टावर ठीक करने आया था इंजीनियर

    सीतामढ़ी : बच्चाचोर की अफवाह में ग्रामीणों ने सोमवार को एयरटेल टावर के इंजीनियर समेत चार लोगों की पिटाई कर दी़ घटना रीगा थाना क्षेत्र की है़ रीगा थाना क्षेत्र के रामपुर गंगौली गांव में बच्चाचोर के आरोप में एक युवक की ग्रामीणों ने पिटाई कर दी.

  • लापता दो युवकों के शव खेत में मिले, परिजनों का फूटा गुस्सा

    पटना सिटी : खाजेकलां थाना क्षेत्र के पक्की गौरेया लाला टोली मुहल्ला से बीते छह सितंबर की रात से लापता विनय राय व वकील राय का शव सोमवार की सुबह मेहंदीगंज थाना क्षेत्र के रानीपुर पैजाबा स्थित एक खेत में मिला.दोनों की हत्या ईंट पत्थर से कुचल कर की गयी है. हत्या किये जाने के बाद शव को खेत में गड्ढा खोद कर छिपा दिया गया था. इस बीच शव मिलने की सूचना पर परिजन व स्थानीय लोग वहां पहुंचे.शव को देखते ही उनका गुस्सा फूट पड़ा.

  • पॉश इलाके में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

    पटना : पाटलिपुत्र थाना पुलिस ने सोमवार की रात 10 बजे पाटलिपुत्र जैसे पॉश इलाके में चल रहे एक हाइ प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. ये सेक्स रैकेट मोबाइल वाट्स ऐप के जरिये चलाया जा था. इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपित सहित कुल तीन लोगों को पकड़ा है. जानकारी के अनुसार पाटलिपुत्र के मशहूर ग्रांड अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर डी 8 में अश्लील तस्वीरें ग्राहकों को वाट्स ऐप पर भेजी जाती, और वाट्स ऐप पर ही डील फिक्स ग्राहक को फ्लैट में ही बुलाया जाता था.

  • प्रतिबंधित केमिकल का इस्तेमाल कर पकाये जा रहे फल

    बाढ़ : बाढ़ बाजार में फल कारोबारी अधिक मुनाफा कमाने की होड़ में लोगों की सेहत से खिलवाड़ कर रहे हैं. केला, पपीता आदि फलों को पकाने के लिए प्रतिबंधित केमिकल का धड़ल्ले से इस्तेमाल हो रहा है. लोग जिस चमकदार फल को मीठा व ताजा समझकर खरीदते हैं, वह कैंसर जैसी घातक बीमारियों को दावत दे रहा है.

  • छात्र से मोबाइल छिनतई मामले में चार गिरफ्तार

    इनमें से एक के पास से छीना गया मोबाइल व दो के पास से एक देशी पिस्तौल और कारतूस बरामद हुआ है. पुलिस ने पूछताछ के बाद सभी को रविवार को जेल भेज दिया. गौरतलब है कि बीते दिनों थाना के पास एक कोचिंग में पढ़ने जा रहे इंटर के छात्र सह थाना के गंगाचक में रहने वाले नीतीश कुमार से तीन आरोपित छात्रों ने मारपीट कर मोबाइल छीन लिया था.

  • वार्ड क्रियान्वयन समिति चुनाव में हंगामा, चुनाव हुआ स्थगित

    मसौढ़ी : धनरूआ की पथरहट पंचायत के वार्ड सात में रविवार को आहूत वार्ड क्रियान्वयन समिति के चुनाव में वार्ड सदस्य रीना देवी पर मनमानी करने का आरोप लगा ग्रामीणों ने हंगामा किया. हंगामे के बाद वार्ड सचिव का चुनाव स्थगित हो गया. रविवार को उत्क्रमित मध्य विद्यालय पथरहट में वार्ड क्रियान्वयन समिति चुनाव को लेकर ग्रामीणों की बैठक हुई.

  • दहेज के लिए विवाहिता की गला दबाकर हत्या

    नौबतपुर : नौबतपुर थाना क्षेत्र के मोतीपुर गंज गांव में एक विवाहिता की दहेज लोभी ससुराल वालों ने पांच लाख रुपये दहेज में नहीं देने पर गला घोंटकर हत्या कर दी. मृतका के भाई ने थाने में लिखित शिकायत कर गुहार लगायी है. बताया जाता है कि मोतीपुरगंज निवासी संजीत चौधरी ने बीती रात पत्नी मुन्नी देवी (33) की पांच लाख रुपये दहेज के लिए मारपीट व प्रताड़ित करते हुए गला घोंटकर हत्या कर दी.

  • मोकामा में बेखौफ घूम रहे बेगूसराय के अपराधी

    मोकामा : मोकामा के कसहा दियारा में बेगूसराय के अपराधी बेखौफ घूम रहे हैं. इसको लेकर दियारा क्षेत्र में दहशत का माहौल है. अपराधियों की सक्रियता से लोग अनहोनी की आशंका को लेकर सहमे हुए हैं.

  • चित्रगुप्त नगर में छात्र ने पिस्टल की नली मुंह में डाली और दबा दिया ट्रिगर, मौत

    पटना : पत्रकार नगर थाने के चित्रगुप्त नगर इलाके में बुद्धा डेंटल इंस्टीच्यूट के समीप रहने वाले छात्र आयुष कुमार ने पिस्टल की नली मुंह में डाली और ट्रिगर दबा दिया. छात्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी.

  • लाइसेंस बनवाने वालों की भीड़ से बढ़ा दलालों का भाव

    पटना : लाइसेंस बनवाने वालों की भीड़ ने दलालों का रेट बढ़ा दिया है. शनिवार को जितने लोग बिस्कोमान भवन की चौथी मंजिल पर स्थित डीटीओ कार्यालय में लर्निंग लाइसेंस के लिए कतार में लगे दिखे, उतने ही बिस्कोमान भवन के नीचे दलालों के आसपास घूमते भी दिखे. ऊपर भीड़ के बोझ तले दबे डीटीओ कर्मियों का व्यवहार जितना रुखा था, नीचे दलाल उतनी ही व्यवहार कुशलता से लोगों को अपने चंगुल में फंसाने का प्रयास कर रहे थे.

  • मुहर्रम जुलूस को लेकर लाइसेंस लेना अनिवार्य, लगेंगे सीसीटीवी

    पटना : जिलाधिकारी कुमार रवि ने आगामी मुहर्रम के अवसर पर विधि-व्यवस्था को लेकर शुक्रवार को समीक्षा बैठक की. इस बैठक में मुहर्रम के अवसर पर निकलने वाले सभी जुलूसों के लिए शत-प्रतिशत लाइसेंस लेने का निर्देश दिया गया. साथ ही पटना सदर व पटना सिटी के एसडीओ को सभी मार्गों के सत्यापन का निर्देश भी दिया गया. डीएम ने कहा कि ऐसे थाना क्षेत्र, जहां पहले घटनाएं हो चुकी हैं, उनकी समीक्षा कर उसके अनुरूप कार्रवाई की जाये.

  • तीसरे दिन मुख्य अभियंता के फ्लैट की हुई कुर्की

    दानापुर : ठेकेदार रमाशंकर सिंह हत्याकांड के नामजद आरोपित मुख्य अभियंता के फरार होने को लेकर कोर्ट आदेश के आलोक में गोपालगंज पुलिस ने शनिवार को रूपसपुर पुलिस के सहयोग से आरा गार्डेन स्थित श्यामा शस्वतम अपार्टमेंट के फ्लैट संख्या 401 में कुर्की जब्ती की. दंडाधिकारी सह नगर पर्षद कार्यपालक पदाधिकारी संजीव कुमार ने बताया कि जल संसाधन विभाग के मुख्य अभियंता डाॅ मुरलीधर सिंह के फ्लैट में कुर्की -जब्ती की गयी.

  • घूसखोरी के मामले में बैंक प्रबंधक को एक साल की सजा

    पटना : पटना सीबीआइ एक के विशेष जज सत्येंद्र पांडे की अदालत द्वारा घूस लेने के एक मामले में उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक त्रिवेणीगंज सुपौल के तत्कालीन शाखा प्रबंधक सीताराम रजक को पीसी एक्ट में दोषी पाते हुए वर्ष का सश्रम कारावास व दो हजार रुपये अर्थदंड की सजा सुनायी है. सीबीआइ के विशेष लोक अभियोजक अभिलाष कुमार ने बताया कि उक्त मामला योगेंद्र साव द्वारा 30 नवंबर 2011 को दिये गये आवेदन पर सीबीआइ ने तीन दिसंबर 2011 को मामला दर्ज किया था.

  • घर से मिले 2.74 लाख कैश, 10 लाख के जेवर

    गोपालगंज : रिश्वत के लिए ठेकेदार रामाशंकर सिंह की जलाकर हत्या के मामले में आर्थिक अपराध इकाई की टीम ने जल संसाधन विभाग के मुख्य अभियंता मुरलीधर सिंह के सरकारी आवास और कार्यालय में छापेमारी की. इस दौरान 2.74 लाख रुपये नकद, 10 लाख से अधिक के आभूषण, सात बैंकों के पासबुक और दस्तावेज के अलावा दो शहरों में फ्लैट के कागजात बरामद हुए हैं.

  • चोरी की बढ़ी घटनाओं से ग्रामीणों का फूटा गुस्सा, थाने पर किया हमला, हंगामा के साथ की तोड़फोड़

    हाजीपुर : चोरी की घटनाओं में हुई वृद्धि से आक्रोशित ग्रामीणों ने शनिवार को कटहरा ओपी पर हमला कर दिया और तोड़फोड़ की. लाठी-डंडे से लैस सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों ने थाना परिसर जमकर उपद्रव किया और खड़े पुलिस वाहन व अन्य सामान को क्षतिग्रस्त कर दिया. इस दौरान आक्रोशित लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जम कर नारेबाजी की. पिछले गुरुवार को सात घरों से लगभग 15 लाख की चोरी की घटना से लोग गुस्से में थे.

  • बैग में लोडेड पिस्टल लेकर स्कूल पहुंचा छात्र, धराया

    बिहारशरीफ : नौवीं कक्षा का एक छात्र स्कूल में लोडेड नाइन एमएम की पिस्टल लेकर पहुंच गया. स्कूल प्रबंधन की ओर से छात्रों के बैग की तलाशी के दौरान हथियार व कारतूस मिले, जिसके बाद स्थानीय थाने को सूचना दी गयी. दरअसल, यह पूरा वाक्या बिहार थाने के कागजी मुहल्ला स्थित सदर आलम मेमोरियल सेकेंडरी स्कूल से जुड़ा है.

  • पत्‍नी रह गई अवाक, बिल्डर ने कहा - मैं मरने जा रहा हूं, और मार ली कनपटी पर गोली

    पटना : पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के मैनपुरा स्थित इगल अपार्टमेंट में शनिवार की दोपहर एक 65 वर्षीय बिल्डर फहीमुद्दीन अहमद ने कनपटी पर लाइसेंसी रिवॉल्वर रखकर खुद को गोली मार आत्महत्या कर ली. पुलिस जांच में घटना के पीछे पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है.

  • गर्ल्स हॉस्टल में छलकता है जाम, छात्राओं ने खोले राज

    पटना : शहर में शराब पीने-पिलाने के नये मामले सामने आ रहे हैं. इस बार गर्ल्स हॉस्टल में शराब पार्टी का नया वीडियो वायरल हुआ है. खास बात तो यह है कि यह वीडियो खुद हॉस्टल की लड़कियों ने ही आजिज आकर वायरल किया है.

  • दो मोबाइल चोर गिरफ्तार लावारिस शराब जब्त

    पटना : मंगलवार को पटना जंक्शन जीआरपी की ओर से पूरे दिन प्लेटफॉर्म पर जांच और निरीक्षण अभियान संचालित किया. इस दौरान लावारिस दो बैग से भारी मात्रा में विदेशी शराब जब्त किया गया. वहीं, अगल-अलग प्लेटफॉर्म से दो मोबाइल चोर को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार दोनों मोबाइल चोर पर प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया गया.

  • घी व तेल के गोदाम में पुलिस का छापा संचालक को भेजा जेल

    पटना : दीघा क्षेत्र में चल रहे मिलावटी रिफाइन तेल व डालडा घी के कारोबार के खिलाफ स्थानीय पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने सोमवार की रात दीघा मेन रोड में दबिश देकर एक आरोपित को हिरासत में लिया. जबकि मौके से दो लोग फरार हो गये. पकड़े गये आरोपित का नाम संतोष कुमार है और वह गोदाम का संचालक है.

  • चिड़ियाखाना से सहोदर बहनों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

    पटना : सचिवालय थाने के बेली रोड में स्थित चिड़ियाखाना में बच्चों के गले से लॉकेट निकाले व युवकों को आकर्षित कर भयादोहन करने वाली खाजपुरा की सहाेदर बहनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. दोनों बहनों में से एक नाबालिग है. जिसकी उम्र 15 साल है. जबकि, बड़ी बहन की उम्र 20 साल है. इन लोगों के पास से तीन सोने के लॉकेट भी बरामद किये गये हैं. सूत्रों के अनुसार ये दोनों चिड़ियाखाना में सक्रिय रहती थी और बच्चों के गले से चुपके से लॉकेट निकाल लेती थी.

  • दो दिनों से लापता युवक का शव कुएं में मिला, हत्या की आशंका

    पटना सिटी : मेहंदीगंज थाना पुलिस ने मंगलवार की सुबह खेत में काम करने गये दो दिनों से लापता 28 वर्षीय सुदामा उर्फ नाटू का शव घर के पास कुआं से बरामद किया है. परिजनों ने हत्या की आशंका जतायी है. हालांकि पुलिस ने शव को कुआं से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेजा है.

  • उचक्के ने महिला का पर्स उड़ाया,भीड़ ने पकड़ा, पीटा

    खुसरूपुर : हरदासविघा स्टेशन पर अप झाझा पटना मेमो पैसेंजर ट्रेन से दोपहर तकरीबन बारह बजे ट्रेन से उतरने के दौरान एक उचक्के ने महिला का बटुआ उड़ा दिया. उस महिला द्वारा शोर मचाने वहां मौजूद लोगों उचक्के को पकड़ लिया और धुनाई कर दी. पीड़ित महिला सुलेखा देवी पति सवल कुमार गांव कायमपुर खुसरूपुर निवासी के साथ पटना जा रही थी. बताया जा रहा है पर्स में दो हजार रुपया था. गौरतलब है कि जब भीड़ ने उस चोर की तलाशी ली तो उसके पास से कुछ भी बरामद नहीं हुआ.

  • पेट्रोल पंप के कर्मियों को बंधक बना 2.50 लाख रुपये की लूट

    धवलिया (गोपालगंज) : सिधवलिया थाने के सदौ गांव के पास एनएच-28 पर शुक्रवार की देर शाम हथियारबंद अपराधियों ने एक पेट्रोल पंप पर हमला कर 2.42 लाख रुपये लूट लिये. लूटपाट का विरोध करने पर अपराधियों ने पंप के मैनेजर नागेंद्र यादव और कर्मी को कमरे में बंद कर दिया.

  • मांझा में विवाहिता की हत्या, पति फरार

    मांझा : शुक्रवार की देर शाम ससुरालवालों ने एक विवहिता की हत्या कर दी. ससुरालवाले विवाहिता की मौत का कारण जहां बीमारी बता रहे हैं, वहीं मायकेवाले पति पर महिला की हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं. महिला की मौत के बाद उसका पति फरार है. पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच की जुट में गयी है.

  • समस्तीपुर में व्यवसायी से दस लाख रुपये की लूट

    बेखौफ अपराधियों ने विद्यापतिधाम स्थित शिव ट्रेडर्स, बिल्डिंग मैटेरियल के व्यवसायी सेवानिवृत फौजी विनोद कुमार सिंह (पुत्र शिवमंगल सिंह) से शुक्रवार की रात पिस्टल के बल दस लाख रुपये लूट लिया.

  • दहेज के लिए विवाहिता के शरीर पर फेंका गर्म तावा

    चिरैया थाना अंतर्गत सेमरा पुरवारी टोला में ससुरावालों ने दहेज के खातिर सीता देवी के शरीर पर गर्म तावा फेंक दिया. उसका हाथ व पैर झुलस गया. उसकी बेरहमी से पिटाई कर अधमरा कर दिया. मरा हुआ समझ कमरे में बंद कर सभी फरार हो गये.

  • लूट की बंदूक और कारतूस के साथ एक गिरफ्तार, दो फरार

    हरसिद्धि पुलिस ने रानी छपरा धनकी टोला में छापेमारी कर इंग्लैंड निर्मित लाइसेंसी बंदूक, दो कारतूस, ड्रिल मशीन व चोरी की बाइक के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. छापेमारी का नेतृत्व डीएसपी ज्योति प्रकाश कर रहे थे. वही अंधेरे का लाभ उठा दो भागने में सफल रहे.

  • रेलकर्मी समेत चार को 20-20 साल की सजा

    बेतिया : प्रेम जाल में फंसाकर नाबालिग छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप के मामले में कोर्ट का फैसला आ गया है. मामले में प्रथम अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश सह पॉक्सो एक्ट के विशेष न्यायाधीश दिग्विजय कुमार ने चार दोषियों को 20-20 वर्ष की सजा सुनायी है. साथ ही सभी पर 1.15 लाख रुपये जुर्माना भी लगाया है.

  • मुंगेर सांसद ललन सिंह का फर्जी पीए गिरफ्तार

    मुंगेर : मुंगेर के सांसद और जदयू के वरिष्ठ नेता राजीव रंजन सिंह व ललन सिंह के प्राइवेट पीए बनकर जिले में अफसरों पर रौब गांठने एवं वसूली करने वाले बीएसएफ के भगोड़ा कुणाल सिंह उर्फ बमबम सिंह को पुलिस ने मंगलवार रात मुंगेर परिसदन के कमरा-7 से गिरफ्तार किया है. वह मुंगेर के टेटियाबंबर थाना क्षेत्र के भूना गांव का रहने वाला है. पहले बीएसएफ में था. अब नौकरी छोड़ चुका है. सांसद का प्राइवेट पीए बन कर बमबम सिंह मुंगेर परिसदन में रहता था. 9 अगस्त से परिसदन में था. मंगलवार रात 9 बजे फिर से परिसदन पहुंचा.

  • गोपालगंज में ननिहाल की जमीन के लालच में युवक की हत्या में 18 साल बाद छह को उम्रकैद

    गोपालगंज : रेवतिथ में नवासे की जमीन के विवाद में 18 साल पहले हुई युवक की हत्या मामले में अपर जिला एवं सत्र जज चार लवकुश कुमार छह आरोपितों को उम्रकैद की सजा और अलग से 30-30 हजार का जुर्माना लगाया है. फैसले को सुनते ही परिजनों के आंखों से आंसू छलक उठे.

  • परीक्षा में बैठे बिना ही पूर्व स्पीकर सदानंद सिंह समेत अन्य लोगों के सगे संबंधियों को बांट दी नौकरियां

    पटना : निगरानी एक के विशेष जज मधुकर कुमार की कोर्ट में बुधवार को निगरानी अन्वेषण ब्यूरो ने वर्ष 2011 में बिहार विधानसभा सचिवालय में निम्न वर्गीय लिपिक नियुक्ति मामले में बड़े पैमाने पर की धांधली में पूर्व स्पीकर और वरिष्ठ विधायक सदानंद सिंह समेत 40 के खिलाफ चार्जशीट दाखिल किया है. नौ मई 2011 में मामला दर्ज कर जब निगरानी ने जांच किया तो पाया कि सदानंद सिंह समेत सभी आरोपियों ने पद का दुरुपयोग करते हुए सगे-संबंधियों की नियुक्ति कर ली, जबकि वे परीक्षा में भी नहीं बैठे थे.

  • भागलपुर बुडको के पूर्व बर्खास्त इंजीनियर रंजन प्रसाद समैयार ने सृजन के खातों से निकाले थे सात करोड़ रुपये

    भागलपुर : भागलपुर में बुडको के पूर्व कार्यपालक इंजीनियर रहे रंजन प्रसाद समैयार को वाल्मीकीनगर में नहर निर्माण में सामान सप्लाइ में 1.99 करोड़ से अधिक पेमेंट में मामले में कैबिनेट ने उन्हें नौकरी से बर्खास्त कर दिया है. इन्हीं के कार्यकाल में सृजन महिला विकास सहयोग समिति को तीन अलग-अलग चेक से अवैध पेमेंट किया गया.

  • खगड़िया में मुखियापति की गोली मारकर हत्या

    खगड़िया : मोरकाही थाना क्षेत्र की माड़र उत्तरी पंचायत की मुखिया के पति सह भाजपा कार्यकर्ता नंदलाल पासवान को अपराधियों ने सोमवार की रात 2:30 बजे गोली मारकर हत्या कर दी. जानकारी के अनुसार, मुखिया के पति नंदलाल पासवान सवलपुर गांव स्थित घर की छत पर सोये थे.

  • एकतरफा प्यार में प्रेमिका को मारी गोली, मौत

    चौथम (खगड़िया) : थाना क्षेत्र के पहाड़चक गांव में मंगलवार की दोपहर एकतरफा प्यार में प्रेमी ने प्रेमिका को गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गयी. इसके बाद प्रेमी युवक फरार हो गया. मृतका इंटर की छात्रा थी. घटना चौथम थाना क्षेत्र के पहाड़चक गांव का है. मृतका पहाड़चक निवासी रवींद्र साह की 16 वर्षीया बेटी शोभा कुमारी है.

  • बैंक लूट कर भाग रहे तीन लुटेरों को ग्रामीणों ने खदेड़ कर पकड़ा

    नासरीगंज थाना क्षेत्र के अमियावर गांव स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक की शाखा से मंगलवार को तीन अपराधियों ने हथियार के बल पर 2.5 लाख रुपये लूट लिये. भागने के दौरान ग्रामीणों ने तीनों अपराधियों को खदेड़ कर पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. गिरफ्तार अपराधियों की पहचान रोहतास जिले के नासरीगंज प्रखंड के चितोखर गांव के आयुष कुमार, भोजपुर जिले के नवादा बैंक रोड के विष्णु राय व मंटू पांडेय के रूप में हुई है.

  • औरंगाबाद में चार अपराधी गिरफ्तार, एक लाख रुपये बरामद

    औरंगाबाद : पुलिस ने लूट के दो मामलों का खुलासा करते हुए चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है. इन अपराधियों के पास से लूट के एक लाख रुपये, एक कट्टा, भैंस के चार बच्चे, मोबाइल फोन, लूटा गया पिकअप वाहन, हॉकी स्टिक आदि बरामद किये गये हैं. इसकी जानकारी एसपी एसपी दीपक वर्णवाल ने मंगलवार को दी. उन्होंने बताया कि पिछले सात अगस्त की रात रिसियप थाना क्षेत्र के दोमुहान के समीप से मवेशी लदे एक पिकअप वैन को अपराधियों ने लूट लिया था.

  • चलती ट्रेन से युवती को फेंका, नाविकों ने बचाया

    बगहा (पश्चिमी चंपारण). पटखौली ओपी थाना क्षेत्र के पटखौली काली घाट मुहल्ले के कांटी टोला गंडक दियारे में मंगलवार की सुबह नाविक नाव लेकर बाढ़ में बह रहे लकड़ी की तलाश में निकले थे. इसी दौरान गंडक नदी में एक युवती को बहते देखा. नाविकों ने युवती को पानी से बाहर निकाल उसकी जान बचायी.

  • पटना में बीच सड़क पर पूर्व आइजी और उनके बेटे को लफंगों ने पीटा, जानें क्या है मामला

    पटना : रामकृष्णा नगर थाने के जगनपुरा इलाके में मंगलवार को करीब तीन बजे दिन में दिनदहाड़े बीच सड़क पर एक पूर्व आइजी अजय वर्मा की लफंगों ने पिटाई कर दी. इसके साथ ही पत्नी संपा सिन्हा व बेटा के साथ भी बदतमीजी की. इतना ही नहीं गाड़ी में तोड़-फोड़ की और पलटने की कोशिश की.

  • ताबड़तोड़ फायरिंग कर फैलायी दहशत, दो गिरफ्तार, भगदड़

    पटना सिटी : अगमकुआं थाना क्षेत्र के महात्मा गांधी नगर कांटी फैक्टरी मोड़ के समीप सोमवार की शाम लगभग सात बजे बाइक पर सवार होकर आये आधा दर्जन बदमाशों ने फायरिंग कर दशहत फैला दी.

  • दुकानदार ने ग्राहक का सिर फोड़ा

    बाढ़ : स्टेशन बाजार के पुराना पोस्ट ऑफिस गली में मोबाइल दुकानदार ने पैसे के लेन-देन में हुए विवाद के बाद गुस्से में आकर रॉड से ग्राहक दिनेश प्रसाद का सिर फोड़ दिया.

  • मवेशी चोरी के आरोपित के घर पर बदमाशों ने जमकर मचाया उत्पात

    मोकामा : घोसवरी के गोसांईं गांव में मवेशी चोरी की घटना के बाद विवाद थम नहीं रहा है. मवेशी चोरी के आरोपित नीतीश यादव के घर पर सोमवार की शाम विरोधी गुट ने जमकर उत्पात मचाया. छह की संख्या में पहुंचे बदमाशों ने महिलाओं को बाहर निकाल कर घर में ताला जड़ दिया. इसके घर के पास खेत में लगी फसल को ट्रैक्टर चलाकर नष्ट कर दिया गया.

  • मसौढ़ी में मवेशी चोरी का आरोप लगा किशोर को पीटा, पुिलस ने कराया मुक्त

    मसौढ़ी : धनरूआ थाना क्षेत्र में खस्सी चोरी करने के आरोप में फिर एक बार मॉब लिंचिंग का मामला सोमवार को प्रकाश में आया है. 17 वर्षीय किशोर को दूसरे गांव के दर्जनों ग्रामीण खस्सी चोरी का आरोप लगा उसे अपने गांव ले गये और उसकी पिटाई की. यह तो गनीमत थी कि किशोर के एक रिश्तेदार को इसकी जानकारी हो गयी और उसने तत्काल इसकी सूचना थाना पुलिस व एसडीपीओ को दे दी.

  • लल्लू मुखिया के घर कुर्की-जब्ती के लिए कोर्ट जाने की तैयारी में पुलिस

    पंडारक : कर्मवीर यादव उर्फ लल्लू मुखिया और उसका भाई रणवीर यादव के घर कुर्की-जब्ती के लिए पुलिस कोर्ट जाने की तैयारी में है. पंडारक के कुख्यात भोला सिंह की हत्या के प्रयास की साजिश में दोनों भाई फरार हैं. पिछले दिनों आरोपितों के घर पुलिस ने इश्तेहार लगाकर उन्हें फरार घोषित किया था.

  • शिकायत करने पर दुकानदार को मारी गोली

    मसौढ़ी : धनरूआ थाना के नदवां बाजार में सोमवार की देर शाम 45 वर्षीय दुकानदार को नदवां के ही एक अधेड़ ने गोली मारकर घायल कर दिया. मसौढ़ी स्थित एक निजी नर्सिंग होम में प्राथमिक उपचार कराने के बाद गंभीर रूप से घायल दुकानदार को पीएमसीएच भेज दिया गया. इधर सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित की पत्नी व एक महिला को हिरासत में ले लिया.

  • पुलिस और पब्लिक में झड़प,नौ पुलिसकर्मियों समेत कई घायल

    समस्तीपुर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के आसिनपुर गांव में रविवार की दोपहर पुलिस-पब्लिक के बीच हुई हिंसक झड़प में नौ पुलिसकर्मी समेत डेढ़ दर्जन लोग जख्मी हो गये़

  • रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर करोड़ों की ठगी, 12 धराये

    मोहनिया(कैमूर) : जिले के दुर्गावती रेलवे स्टेशन के मालगोदाम के पास से रविवार को रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करनेवाले 12 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया. इनमें एक महिला भी शामिल है.

  • गैंगरेप में आइटीबीपी के जवान समेत तीन धराये

    नगर थाने के पश्चिमी रौजा में शनिवार को वार्ड पार्षद के घर में बुलाकर छात्रा के साथ गैंगरेप किया गया था. रविवार को इस मामले में एफएसएल की टीम ने जांच की. जांच में टीम को खून के धब्बे मिले हैं. इसमें आरोपित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. मुख्य आरोपित रविराज आइटीबीपी का जवान है और वह एक पार्षद का देवर है.

  • नालंदा में संपत्ति के लिए चाची ने नौ माह के भतीजे को मार डाला

    बिहारशरीफ (नालंदा) : दीपनगर थाने के गंजपर गांव में चाची ने नौ माह के अबोध भतीजे की हत्या कर दी और उसका शव घर में रखे भूसे में छिपा दिया था. मामले का खुलासा तब हुआ, जब भूसे के अंदर दबे बच्चे के शव से दुर्गंध आने लगी. आसपास के लोगों ने इसकी सूचना दीपनगर थाना पुलिस को दी. फिर आनन- फानन में दलबल के साथ दीपनगर थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे.

  • पिता ने नशे में बेटे को मार डाला, गिरफ्तार

    घोसी (जहानाबाद) : घोसी थाना क्षेत्र के मीराबिगहा गांव में पिता ने शराब के नशे में सौतेले बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद ईंट से बेटे का चेहरा कुचल डाला. इतने से भी जब संतोष नहीं हुआ, तो हत्या को दुर्घटना का रंग देने के उद्देश्य से शव को छत से नीचे फेंक दिया. शनिवार की रात करीब दो बजे स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी.

  • एक्साइज विभाग का प्राइवेट चालक शराब पीकर अपनी ही बेटी के साथ करता है गलत हरकत

    पटना : गांधी मैदान थाना इलाके के सालिमपुर अहरा निवासी व एक्साइज विभाग का प्राइवेट चालक शराब पीकर अपनी नाबालिग बेटी के साथ गलत हरकत करता है. इसके साथ ही पत्नी से मारपीट करता है. इतना ही नहीं पत्नी पर चाकू से हमला भी कर चुका है.

  • ट्रक से 600 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद, धंधेबाज हुए फरार

    बख्तियारपुर : शनिवार के देर रात्रि को सालिमपुर पुलिस ने घुंसुनपुर गंगाघाट के समीप बंद पड़े ईंट भट्ठे से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद की है. शराब की बरामदगी उस समय की गयी, जब करोबारी शराब को उतारकर नाव से गंगा के उस पार ले जाने के फिराक में थे. दरअसल एएसपी लिपि सिंह को यह सूचना मिली कि घुंसुनपुर गंगाघाट पर घुंसुनपुर के ही अरविंद सिंह के बंद पड़े ईंट भट्ठे पर कुछ लोग ट्रक से शराब उतारकर नाव के रास्ते गंगा के उस पार ले जाने की तैयारी कर रहे हैं.

  • एसटीएफ ने नक्सली मोची को मार गिराया, इंसास राइफल बरामद

    पटना :बिहार-झारखंड के बाॅर्डर हजारीबाग के चौपारण थाना क्षेत्र में शनिवार को एसटीएफ और नक्सली प्रदुम्न शर्मा के दस्ते के बीच मुठभेड़ हुई़ इसमें एसटीएफ की टीम ने नक्सली लालदास मोची उर्फ मुकेश रविदास मार गिराया़ एसटीएफ ने उसके शव को अपने कब्जे में ले लिया है. साथ में चार संदिग्ध नक्सली भी पकड़े गये हैं.

  • नवादा की युवती के साथ गया में गैंगरेप, प्राथमिकी दर्ज

    मानपुर (गया) : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सिकहर स्थित एक होटल में शुक्रवार की देर रात कुछ युवकों ने 19 वर्षीया युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है़ पीड़ित युवती के परिजनों ने मुफस्सिल थाने में चार युवकों पर प्राथमिकी दर्ज करायी है़

  • छेड़खानी के विरोध पर छात्र व टीचर को पीटा

    सासाराम (रोहतास) : छात्राओं के साथ छेड़खानी का विरोध करने पर भड़के ग्रामीणों ने छात्रों व टीचर को बेरहमी से पीटा. ग्रामीणों की पिटाई से आधा दर्जन छात्र व एक टीचर घायल हो गये. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत बेदा पुलिस लाइन के समीप प्रज्ञा निकेतन स्कूल की बतायी जाती है.

  • सुलतानगंज में चोरी के आरोप में युवक को भीड़ ने पीटा

    जहानाबाद : शकुराबाद थाने के उत्तरापट्टी गांव में बच्चाचोर का आरोप लगा ग्रामीणों ने एक महिला को मारपीट कर जख्मी कर दिया. घायल महिला अरवल जिले के कुर्था थाने के मेदिनीपुर-बड़हिया गांव निवासी रजनी देवी है. महिला के आवेदन पर महेश यादव समेत दो पर नामजद व 40 अज्ञात महिला-पुरुष पर प्राथमिकी दर्ज की है.

  • घाेटाले में एक और डाक सहायक निलंबित, अब तक पांच कर्मचारी हो चुके हैं निलंबित, कई और पर भी गिर सकती है गाज

    सुबोध कुमार नंदन, पटना : पटना जीपीओ घोटाले में शनिवार को डाक सहायक सुधीर कुमार सिंह को निलंबित कर दिया गया. इस तरह घोटाले में निलंबित होने वाले कर्मचारियों की संख्या पांच तक पहुंच गयी है. इसके पूर्व काउंटर क्लर्क मुन्ना कुमार, सहायक डाकपाल राजेश कुमार शर्मा, सुजय तिवारी और अादित्य कुमार को पटना जीपीओ प्रशासन द्वारा निलंबित किया जा चुका है. अधिकारियों की मानें, तो आने वाले दिनों में कुछ और कर्मचारियों को निलंबित किया जा सकता है, क्योंकि घोटाले की आंतरिक जांच अभी चल ही रही है.

  • कुख्यात भोला व उसके भाई की हत्या का मामला : लल्लू मुखिया के आवास पर साटा इश्तेहार, बजी डुगडुगी

    बाढ़/पंडारक : बाढ़ के गुलाबाग स्थित कर्मवीर यादव उर्फ लल्लू मुखिया के आवास पर शनिवार को पंडारक पुलिस ने इश्तेहार लगाया. पंडारक में कुख्यात भोला सिंह और उसके भाई मुकेश की हत्या की साजिश में लल्लू मुखिया फरार है. पुलिस ने आरोपित के घर के बाहर डुगडुगी बजाकर उसे जल्द ही कोर्ट में सरेंडर करने की चेतावनी दी.

  • पटना जीपीओ घोटाला : सीबीआइ जांच के डर से निलंबित कर्मचारी ने जमा किये 30 लाख रुपये

    पटना जीपीओ घोटाले की जांच सीबीआइ को सौंपने की तैयारी के बीच शुक्रवार को घोटाले के मुख्य अारोपित निलंबित डाक सहायक मुन्ना कुमार ने 30 लाख से अधिक रुपये खाते में जमा करा दिये. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार घोटाले का दायरा व आरोपितों की संख्या बढ़ता देख प

  • पटना में मणिपुर के तीन उग्रवादी हुए गिरफ्तार

    पटना : पटना जंक्शन के पास हार्डिंग पार्क इलाके से गुरुवार की रात मणिपुर के तीन उग्रवादियों को गिरफ्तार किया गया. ये मणिपुर में उग्रवादी घटनाओं के अंजाम देने के बाद पटना में कई दिनों से छिपकर रह रहे थे.

  • जवानों को उड़ाने की साजिश नाकाम, आइडी बम बरामद

    लखीसराय : कजरा थाना क्षेत्र के नक्सलग्रस्त पहाड़ हथिया में नक्सलियों ने सर्च ऑपरेशन के दौरान पहुंचनेवाले जवानों को उड़ाने की साजिश शुक्रवार को की थी, जिसे सीआरपीएफ के जवानों ने नाकाम कर दिया. जिले के नक्सलग्रस्त क्षेत्र कजरा के पहाड़ी इलाकों में नक्सलियों के खिलाफ लगातार सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. इसको लेकर नक्सली भी अपनी रणनीति बनाते दिख रहे हैं.

  • जाली नोट छापने की मशीन के साथ सात जालसाज गिरफ्तार

    जोगबनी (अररिया) : नेपाल पुलिस ने विभिन्न स्थानों पर छापेमारी कर तीन भारतीय समेत सात नेपाली नागरिकों को जाली नोट छापने की मशीन के साथ शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया. इसकी जानकारी जिला पुलिस कार्यालय कैलाली के उपरीक्षक सुदीप गिरी ने प्रेस काॅन्फ्रेंस में दी.

  • नीतीश के नेतृत्व में एनडीए लड़ेगा अगला विस चुनाव : आरसीपी सिंह

    छपरा (सारण) : जदयू की ओर से चलाये जा रहे सदस्यता अभियान की समीक्षा बैठक शुक्रवार को आयोजित की गयी.

  • पत्नी की हत्या कर शव को खेत में दफनाया और रोपा धान

    हरनौत (नालंदा) : पत्नी की हत्या कर शव को खेत में दफनाने के बाद धान की रोपनी कर दी़ मामला कल्याणविगहा ओपी क्षेत्र के करीमचक बलवापर गांव का है़ पुलिस ने शुक्रवार को धान के खेत से महिला की लाश बरामद की.

  • सुबह पत्नियों के बीच हुए विवाद से भाइयों में लड़ाई, शाम में बड़े भाई काे गोलियों से भून डाला

    पटना सिटी : मेहंदीगंज थाना क्षेत्र के रानीपुर रसुलपुर में शुक्रवार को पारिवारिक विवाद में एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गयी. युवक का नाम सूरज गोप (35 वर्ष) है. घटना के बाद वह परिवार वालों को घायल अवस्था में रेलवे लाइन के समीप मिला था, जिसे उपचार के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया.

  • चचेरे भाई ने ही की थी छात्रा प्रीति की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

    फतुहा : स्थानीय थाना के सामने बांकीपुर गोरख मोहल्ले में पिछले तीन अगस्त को छात्रा प्रीति की हत्या कर दी गयी थी. इस हत्याकांड राज को पुलिस ने छठे दिन शुक्रवार को खुलासा कर दिया है. पुलिस ने इस मामले मे मृत प्रीति के चचेरे भाई शिव शंकर यादव को उसके पैतृक गांव नरैना से मोबाइल लोकेशन के आधार पर गिरफ्तार किया है.

  • छात्रा का मोबाइल छीन भागा, चार को मारा ब्लेड

    पटना : जक्कनपुर थाने के मीठापुर बस स्टैंड में गेट नंबर दो पर छात्रा ज्याेति कुमारी का मोबाइल फोन व पर्स छीन कर भाग रहे उचक्के को लोगाें ने पकड़ने की कोशिश की. इस दौरान उचक्के ने तीन-चार लोगों को ब्लेड मार कर घायल कर दिया और भागने लगा, लेकिन उसे खदेड़ कर लोगों ने पकड़ लिया और पिटाई के बाद पुलिस को सौंप दिया. पकड़े गये उचक्के का नाम शिवम राज उर्फ मुनचुन बताया जाता है.मुनचुन मूल रूप से मोतिहारी के छोटकी बकुलिया का रहने वाला है.

  • मां-बेटी की हत्या मामला : पूरे दिन सटा रहा घर का मुख्य दरवाजा, पड़ोसियों ने घर में झांका तक नहीं

    पटना : दानापुर डबल मर्डर में घटना के बाद एक बड़ा सवाल बन कर उभरा है कि आखिर हमारा समाज इतना क्यों स्वार्थी व मतलबी हो रहा है. हत्या की घटना गुरुवार के रात साढ़े दस बजे से तीन बजे के बीच की है. इसके बाद आरोपित रात को ही घर का दरवाजा सटा कर चला गया था. वहीं शुक्रवार को पूरे दिन घर का मुख्य दरवाजा सटा रहा. भीतर मां-बेटी की दो लाशें पड़ी थीं. पूरे दिन बाहर से कोई आया-गया नहीं.

  • टेंपो में बैठी दो वृद्ध महिला यात्रियों से पिस्टल सटाकर लूट

    पटना : राजधानी में टेंपाे में लूट-पाट जारी है. शनिवार को कुर्जी मोड़ से महावीर वात्सल्य के लिए टेंपो से जा रही दो महिला यात्रियों से रास्ते में पिस्टल सटाकर लूटपाट की गयी है. महिला के गले से साेने की चने और कान का झुमका लूट लिया गया है. हैरत की बात तो यह है कि जब दूसरी महिला चिल्लाने लगी तो टेंपो चालक ने लुटेरों से कहा कि दोनों को जल्दी टेंपो से बाहर फेंक दाे. इसके बाद महावीर वात्सल्य के पास दोनों को धक्का देकर ऑटो से गिरा दिया गया और अपराधी फरार हो गये हैं.

  • विशाल की हत्या के बाद परिवार वालों को मिल रही धमकी

    पटना : राजीव नगर के विशाल हत्याकांड में अभी तक एक भी आरोपित नहीं पकड़े गये हैं. सभी फरार चल रहे हैं. वहीं, हत्यारोपित पीड़ित परिवार को केस वापस लेने की धमकी भी मिल रही है, जिससे पीड़ित परिवार दहशत में है.

  • वाहन लूटने और छिनतई करने वाला अंतरजिला गिरोह पकड़ाया

    बिहटा : एसएसपी पटना के निर्देश पर गठित पुलिस की टीम ने शनिवार को हाइवे पर वाहन लूटने तथा जिले के विभिन्न शहरों में छिनतई करने वाले अंतरजिला लुटेरे गिरोह का उद्भेदन किया है.एसएसपी दानापुर अशोक मिश्रा के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने इस गिरोह के सरगना सहित पांच लुटेरों को गिरफ्तार कर छह बाइकें, आठ मोबाइल फोन तथा 19 हजार रुपये बरामद किये.गिरफ्तार लुटेरों में मनेर के लोदीपुर निवासी गोलू कुमार,मुकेश कुमार,गजाधर उर्फ गाजर और अजय कुमार तथा ब्यापुर के छोटू कुमार हैं.

  • बच्चा चोरी के आरोप में भिक्षा मांगने निकले दो लोगों को बंधक बनाकर भीड़ ने पीटा

    बिहटा : परेव गांव में बंधक बनाकर दो लोगों की पिटाई की जाने की खबर से शनिवार की सुबह एक बार फिर बिहटा में सनसनी मच गयी. पुलिस ने इस सूचना पर तत्काल कार्रवाई करते हुए मौके पर पहुंची तथा दोनों आरोपितों को भीड़ के गिरफ्त से छुड़ाया. इसके बाद उन्हें थाने लेकर पहुंची.उनके शरीर पर गंभीर चोट के कई निशान स्पष्ट दिख रहे थे.पुलिस ने अस्पताल भेज उनका इलाज कराया.

  • बहन के हत्यारे दे रहे जान मारने की धमकी

    फुलवारीशरीफ : सरिस्ताबाद निवासी अशोक कुमार ने बेऊर थाना पुलिस पर बदसलूकी ,पक्षपात और बहन के हत्यारों द्वारा केस वापस नहीं लेने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी का गंभीर आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री से न्याय की गुहार लगायी है. अशोक कुमार ने सीएम कार्यालय में पत्र देकर गुहार लगायी है कि जमीन विवाद में 15 मार्च को उसकी बहन डेजी कुमारी को दूसरे पक्ष के लोगो ने रॉड व खंती से मारकर जख्मी कर दिया था, जिसकी मौत इलाज के दौरान अस्पताल में हो गयी थी.

  • मुजफ्फरपुर में कुरियर कंपनी से 25 लाख लूटे

    मुजफ्फरपुर : कांटी थाना क्षेत्र के सदातपुर एनएच 57 पर स्थित कुरियर कंपनी में शुक्रवार की शाम साढ़े पांच बजे हथियारबंद अपराधियों ने कर्मियों को बंधक बनाकर 25 लाख रुपये लूट लिये. आधा दर्जन की संख्या में पहुंचे बाइक सवार अपराधियों ने करीब 15 मिनट तक वारदात को अंजाम दिया. अपराधियों ने ब्रांच मैनेजर राहुल भदौरिया को पिस्टल के बल पर कब्जे में ले लिया. विरोध करने पर उन्हें मारपीट कर घायल कर दिया.

  • क्राइम पर नहीं हो रहा कंट्रोल, मिर्च व्यवसायी और कपड़ा व्यवसायी से लाखों की लूट

    शहर के भगवान बाजार थाना क्षेत्र की रेलवे कॉलोनी में अपराधियों ने एक रेडीमेड कपड़ा व्यवसायी को गोली मारकर लगभग 6.5 लाख रुपये लूट लिये.

  • बेटे ने पिता को पीटकर मार डाला

    खिजरसराय (गया) . खिजरसराय थाना क्षेत्र के लोदीपुर भुईटोली में छोटन मांझी ने पिता रामा मांझी की लाठी-डंडे से पीट कर हत्या कर दी. पुत्र ने उक्त घटना को घर के बाहर अंजाम दिया. वह अपने पिता के ओझा होने की बात कहते हुए मायके में रह रही पत्नी और बेटे को परेशान करने का आरोप लगा रहा था.

  • मीठापुर की महिला समेत तीन को सब इंस्पेक्टर पति ने जमशेदपुर में मारी गोली, चचेरी सास की मौत

    पटना : जमशेदपुर के सोनारी गौतम नौलक्खा अपार्टमेंट में शुक्रवार की सुबह पटना के मीठापुर की महिला पूनम गुप्ता समेत तीन को उसके पति व चाईबासा के गुदड़ी थाना से निलंबित सब इंस्पेक्टर मनोज गुप्ता ने गोली मार दी. इसमें पूनम गुप्ता व मुंहभोले भाई चंदन की हालत गंभीर है और चंदन की मां सीमा देवी की मौत हो गयी. चंदन कुमार को पेट में गोली लगी है. वहीं, पूनम को पेट व जांघ में गोली लगी है. दोनों का टीएमएच में इलाज चल रहा है.

  • नाबालिग को डरा-धमका कर दुष्कर्म, टेंपो चालक के खिलाफ मामला दर्ज

    पटना : गर्दनीबाग इलाके में एक नाबालिग को डरा-धमका कर कई दिनों से दुष्कर्म किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. इस संबंध में महिला थाना में शुक्रवार की रात टेंपो चालक विकास उर्फ विशाल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. इसके साथ ही उसे पकड़ने के लिए महिला थाना की पुलिस देर रात तक छापेमारी कर रही थी.

  • बेऊर जेल में मिले दो फोन को लेकर प्राथमिकी दर्ज

    पटना : बेऊर जेल के अंदर हुई छापेमारी के बाद मिले दो मोबाइल फोन को लेकर बेऊर थाने में अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करा दी गयी है. दोनों ही फोन लावारिस हालत में गंगा खंड के बाहर पड़े थे. सूत्रों का कहना है कि बुधवार की देर रात हुई छापेमारी की भनक कैदियों को लग गयी थी और फिर उन लोगों ने तुरंत ही मोबाइल फोन को बाहर फेंक दिया.

  • वाहन में पुलिस का स्टीकर लगा करते थे लूटपाट

    पटना : अपनी स्कॉर्पियों पर पुलिस का स्टीकर लगा कर लूटपाट करने वाले गिरोह के चार अपराधियों को पटना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इन लोगों के पास से एक स्कॉर्पियो, 19 हजार नकद, छह मोबाइल फोन, हथियार, वाहनों का चार नंबर प्लेट, वाहन निबंधन संख्या का स्टीकर, एक पुलिस स्टीकर व एक फर्जी पहचान पत्र बरामद किया गया है.

  • हरनौत के दुकानदार को बेचे लूटे आभूषण, दुकानदार सहित एक अपराधी गिरफ्तार

    पटना : रामकृष्ण नगर थाने के गौरिया स्थान इलाके में एलआइसी कर्मी हरेंद्र नाथ तिवारी के आवास पर हुए लूटकांड काे पटना पुलिस ने पूरी तरह सुलझा लिया है. पुलिस ने एक अपराधी साजन सिंह (धुबौली, रामगढ़वा, मोतिहारी) व आभूषण दुकानदार सुजीत कुमार (हरनौत) को गिरफ्तार कर लिया.

  • थाने के पास तीन दुकानों से उड़ाये नकद सहित लाखों के सामान

    बिहटा : थाना के समीप तीन दुकानों में चोरी की घटना को अंजाम देकर एक चोर ने पुलिस को सकते में डाल दिया है. उसने थाना परिसर से सटे तीन दुकानों में घुसकर उसने दो लाख से अधिक के माल उड़ा लिये.चोरी का यह पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हो गया है. चोर का चेहरा भी स्पष्ट दिख रहा है.इस बाबत दुकानदारों की लिखित शिकायत व सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने कारवाई शुरू कर दी है.

  • बिक्रम में दो दुकानदारों से फिर से मांगी रंगदारी

    बिक्रम दुकानदारों से एक बार फिर से अपराधियों ने रंगदारी मांगी है. अपराधियों ने कपड़ा दुकानदार भोला कुमार व टोकरी दुकानदार मुन्ना कुमार से 20-20 हजार रुपये मांगें हैं . रुपये नहीं देने पर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी है. इस संबंध में दोनों दुकानदारों ने बिक्रम थाना पुलिस को शुक्रवार की रात लिखित शिकायत दी और कार्रवाई करने की गुहार लगायी है. दुकानदार भोला ने पुलिस को बताया है कि 17 जुलाई को शाम छह बजे दो अलग-अलग मोबाइल नंबरों से फोन कर 20 हजार की रंगदारी मांगी गयी .

  • मिराज ने पिता को ही फंसाने को प्रेमिका से कराया था दुष्कर्म का केस, दो युवतियों की हत्या का शक

    पटना : वाहन लूट व कांस्टेबल की हत्या में गिरफ्तार मो मिराज काफी शातिर है. सूत्रों के अनुसार, इसने अपने पिता अख्तर इमाम को फंसाने के लिए कई तिकड़म किये. यहां तक की अपनी प्रेमिका से भी दुष्कर्म का केस अपने पिता पर 2017 में दर्ज करा दिया था. किसी तरह से पिता जमानत पर निकले थे. मिराज ने अपने पिता की हाथी को दस लाख रुपये में बेचने की कोशिश की थी.

  • पटना से चोरी कर दियारा इलाके में एक बाइक बेच देते थे मात्र 5000 में

    पटना : पटना पुलिस की टीम ने कई थाना क्षेत्रों में छापेमारी कर दस बाइक चोर को गिरफ्तार कर लिया. इन लोगों के पास से पांच चोरी की बाइक बरामद की गयी है. पकड़े गये बाइक चोरों में सन्नी कुमार (जगनपुरा, रामकृष्णा नगर), विशाल कुमार (जगनपुरा, रामकृष्णा नगर), मोनू कुमार (जगनपुरा, रामकृष्णा नगर), सतीश कुमार(जगनपुरा, रामकृष्णा नगर), रोहित कुमार (सारेंगपुर, रामकृष्णा नगर), विक्की कुमार (सोरंगपुर, रामकृष्णा नगर), मनीष कुमार (जगनपुरा, रामकृष्णा नगर), उपेंद्र राय (राघोपुर, जफराबाद), ललन दास (राघोपुर, जफराबाद) व चुन्नी लाल (राघोपुर, जफराबाद) शामिल हैं.

  • एलआइसी एजेंट के आवास पर हुए लूट मामले में दो अपराधी गिरफ्तार

    पटना : पटना पुलिस की टीम ने रामकृष्णा नगर इलाके में 28 जून को एलआइसी एजेंट हरेंद्र नाथ तिवारी के आवास पर लूट के मामले में दो अपराधियों को कंकड़बाग इलाके से गिरफ्तार किया है. पकड़े गये अपराधियों में अनुज कुमार (सुखनंदन चक, जहानाबाद) व जितेंद्र कुमार (कतरीसराय, नालंदा) शामिल हैं. ये दोनों कंकड़बाग इलाके में किराये का कमरा लेकर काफी दिनों से रह रहे थे. इन लोगाें के पास से एक देशी पिस्तौल, पांच लाख नकद व दो मोबाइल फोन बरामद किया गया है.

  • बिहार में नहीं हो रहा क्राइम कंट्रोल, दिनदहाड़े अपराधियों ने कारोबारी को मारीं गोली, पीएमसीएच रेफर

    बाढ़ : बाढ थाने के दाहौर गांव के सामने हाइवे पर शिव मंदिर के पास घात लगाये बाइक सवार अपराधियों ने दिनदहाड़े टेंट कारोबारी राधा रमण सिंह (45 वर्ष) पर ताबड़तोड़ फायरिंग की. फायरिंग में कारोबारी को चार गोलियां लगीं. कारोबारी को जख्मी हालत में ग्रामीणों ने अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया, जिसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने खदेड़ कर एक आरोपित रवि को पकड़ लिया और गंगा दियारा क्षेत्र में ले जाकर जान मारने की कोशिश की.

  • प्रॉपर्टी डीलर के हत्यारे पुिलस गिरफ्त से दूर

    दानापुर : थाना क्षेत्र में बुधवार को दिनदहाड़े रंगदारी व जमीन विवाद को लेकर खगौल रोड में दारोगा के भाई सह प्रॉपर्टी डीलर मिथिलेश कुमार सिंह व उसके चालक रवींद्र को गाली मार कर जख्मी कर दिया गया था.

  • माइक्रो फाइनेंस कंपनी के कर्मी से 90 हजार की लूट

    नौबतपुर : शुक्रवार को नौबतपुर पुलिस को चुनौती देते हुए अपराधियों ने करंजा गांव के पास बंधन बैंक माइक्रो फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से पिस्तौल के बल पर 90 हजार रुपये लूट लिये. बताया जाता है कि बंधन बैंक माइक्रो फाइनेंस कंपनी का कर्मचारी व सारण जिले के यमुना गांव निवासी कुंदन कुमार नौबतपुर थाना के करंजा गांव के ग्राहकों से बकाया ऋण की वसूली कर बाइक से पटना लौट रहा था.

  • शादी की नीयत से युवती के अपहरण की कोशिश

    मसौढ़ी : गौरीचक थाना के सोहगी गांव की एक युवती को बीते गुरुवार की रात आधा दर्जन युवकों ने उस वक्त अपहरण करने की कोशिश की जब वह अपने घर में थी .युवती की मां द्वारा शोर मचाने के बाद मौके पर जुटे ग्रामीणों ने दो युवकों को पकड़ लिया ,जबकि चार अन्य युवक फरार हो गये .इधर ग्रामीणों ने पकउ़े गये युवक सह थाना के चकनियामत गांव के अमृतेश कुमार व सीरिया के अपूर्ण कुमार की जमकर धुलाई कर डाली.

  • दानापुर : सामूहिक दुष्कर्म कर बनाया वीडियो

    दानापुर : युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का वीडियो वायरल करने के आरोप में शाहपुर पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार किया है. अन्य आरोपित फरार हैं. इनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. इस संबंध में थानाध्यक्ष नसीम अहमद ने स्वयं के बयान पर मामला दर्ज किया है. बताया जाता है कि वायरल वीडियो में एक युवती के साथ तीन लोगों द्वारा दुष्कर्म किया जा रहा है. अभी तक युवती थाने में शिकायत करने नहीं आयी है. युवती को पुलिस तलाश रही है.

  • वाहन लूट गिरोह के सरगना को पकड़ने के लिए हो रही छापेमारी

    पटना : वाहन लूट गिरोह के सरगना के रूप में सहरसा के लड्डु का नाम सामने आया है. पुलिस लड्डु को पकड़ने के लिए सहरसा में गुरुवार से ही छापेमारी कर रही है. हालांकि वह फरार है.

  • चोरों ने दो फ्लैटों के ताले तोड़ उड़ाया लाखों का माल

    दानापुर : चोरों ने थाने के बालाजीनगर स्थित कांति रेसिडेंसी अपार्टमेंट के बंद दो फ्लैटों को दिनदहाड़े खंगाल दिया. चोरों ने अपार्टमेंट के फ्लैट संख्या 101 एवं 302 की कुंडी काट कर करीब साढ़े तीन लाख नकद व लाखों के जेवरात समेत कीमती सामान की चोरी कर ली.

  • रेल ठेकेदार के मुंशी की हत्या कर शव को फोरलेन के पास फेंका

    बख्तियारपुर : करनौती जंकशन से बाढ़ एनटीपीसी रेल लाइन के निर्माण कार्य से जुड़े रेल ठेकेदार नागेश्वर प्रसाद के मुंशी फलेंद्र सिंह(45)की हत्या कर अपराधियों ने शव को फोरलेन पर चंपापुर गांव के समीप स्थित एक होटल के पास फेंक दिया.

  • नौबतपुर में हार्डवेयर दुकान पर दिनदहाड़े गोलीबारी

    नौबतपुर : शुक्रवार की सुबह एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने निसरपुरा लॉक बाजार में पूजा हार्डवेयर दुकान पर रंगदारी के लिए ताबड़तोड़ फायरिंग की. गोलीबारी किसी तरह की जानमाल की क्षति नहीं हुई. गोलीबारी होते ही बाजार की सभी दुकानों के शटर गिर गये. बाजार में सन्नाटा पसर गया. जानकारी के अनुसार अपाची बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने नौबतपुर लॉक पर स्थित पूजा हार्डवेयर पर गोलियां चलाते हुए फरार हो गये.

  • पिस्तौल दिखा कर टेंपो और नकदी लूटी

    नौबतपुर : गुरुवार की रात पुलिस से बदमाशों ने धोबिया कालापुर के पास पिस्तौल के बल पर टेंपो लूट लिया. चालक कन्हौली निवासी रवि कुमार ने बताया कि वह कन्हौली के ही रविश कुमार का टेंपो चलाता है. गुरुवार की देर शाम कन्हौली मोड़ पर एक व्यक्ति ने धोबिया कालापुर चलने के नाम पर टेंपो को रिजर्व किया.

  • पटना : निजी कंपनी का संचालक शराब के साथ गिरफ्तार

    पटना : जीपीएस लगाने वाली एक निजी कंपनी का संचालक मनीष कुमार पांच बोतल विदेशी शराब के साथ आयकर गोलंबर पर पकड़ लिया गया. यह टेंपो से अपने मंदिरी स्थित चाचा के आवास पर जा रहा था, लेकिन आयकर गोलंबर पर पुलिस ने टेंपो के सभी यात्रियों की चेकिंग की तो मनीष के पास रहे बैग से पांच बोतल विदेशी शराब बरामद कर लिया गया.

  • शहाबुद्दीन के करीबी मिनाज की हत्या का आरोपित धराया

    गोपालगंज : सीवान के पूर्व सांसद मो शहाबुद्दीन के करीबी रहे मिनाज खां की हत्या के आरोपित कुख्यात लंबू उर्फ अहमद अली को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. लंबू सीवान व गोपालगंज में हत्या, लूट समेत कई आपराधिक वारदातों को अंजाम दे चुका है.

  • विम्स में जूनियर डॉक्टरों ने मरीज के परिजनों को पीटा

    गिरियक (नालंदा) : पावापुरी स्थित वर्धमान मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (विम्स) में गुरुवार की देर रात जूनियर डॉक्टरों ने भर्ती मरीजों के परिजनों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा. इस दौरान एक परिजन बुरी तरह से जख्मी हो गया. फिर जान बचाकर विम्स अस्पताल से भागे जख्मी परिजन अमित ने बिहारशरीफ सदर अस्पताल में इलाज कराया.

  • आपसी रंजिश में मां-बेटे को मारी गोली, बेटे की मौत

    बीहट : आपसी रंजिश में एफसीआइ ओपी क्षेत्र में गुरुवार की देर रात हथियार से लैस अपराधियों ने बीहट मकससपुर टोले के वार्ड 17 निवासी शिवनंदन कुंवर के 30 वर्षीय पुत्र अमरजीत कुमार उर्फ बुधना व 55 वर्षीया मां निर्मला देवी को गोली मारी, जिससे बेटे की मौत हो गयी.

  • बिजली विभाग का जेइ घूस लेते गिरफ्तार

    मुरलीगंज : प्रखंड क्षेत्र के रघुनाथपुर निवासी दिनकर कुमार ने आटा चक्की बैठने के लिए 10 हॉर्स पावर के कनेक्शन के लिए आवेदन दिया था. इसके लिए विद्युत आपूर्ति उपकेंद्र, मुरलीगंज के जेइ अभियंता राधेश्याम कुमार ने आवेदक से 65,000 हजार रुपये की मांग की थी, लेकिन 35 हजार रुपया देने पर कनेक्शन देते की बात बनी थी.

  • कमरा खोजने के बहाने फ्लैट में घुसे 7 लाख के गहने व 2.30 लाख लूटे

    पटना/फुलवारीशरीफ : रामकृष्णा नगर थाने के पश्चिमी रामकृष्णा नगर के गौरेया स्थान इलाके में हथियारबंद अपराधियों ने शुक्रवार को 11 बजे दिन में दिनदहाड़े एलआइसी कर्मी हरेंद्र नाथ तिवारी के आवास में लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. तीन से छह की संख्या में रहे अपराधियों ने एलआइसी कर्मी की पत्नी रामावती देवी, तीन बेटी व बेटा विष्णुकांत तिवारी का हाथ-पांव बांध कर बंधक बना दिया और सिर पर पिस्टल की नोंक रख कर सात लाख के गहने व 2.30 लाख रुपये नकद लूट लिये. अपराधी करीब 45 मिनट तक घर में लूटपाट करते रहे और एक-एक कमरे को खंगाल दिया. इसके बाद अपराधी एलआइसी कर्मी के फ्लैट के मुख्य दरवाजा को बंद कर वहां से पैदल ही फरार हो गये.

  • पहचान हो जाने के डर से व्यवसायी को मारी गोली

    पटना : कंकड़बाग थाने के टीपीएस कॉलेज के समीप तारकेश्वर पथ में सोमवार की रात साढ़े नौ बजे अपराधियों ने व्यवसायी राजेश अग्रवाल से रुपयों से भरा बैग छीन लिया. इसका विरोध राजेश अग्रवाल ने किया और इसी दौरान एक अपराधी का मास्क उतर गया और राजेश ने उनको पहचान लिया. पहचानने के कारण उस अपराधी ने राजेश अग्रवाल को गोली मार दी. गोली राजेश अग्रवाल के पेट में लगी.

  • ज्वेलरी दुकानों से लूटपाट में छह धराये

    पटना : दानापुर व रूपसपुर की ज्वेलरी दुकानों में लूटपाट करने वाला गिरोह राजीव नगर के पंचवटी रत्नालय दुकान में हुई डकैती की घटना में शामिल नहीं था. इसका खुलासा मंगलवार को हो गया. दानापुर व रूपसपुर की ज्वेलरी दुकानों में लूटपाट करनेवाले पकड़े गये अपराधियों ने पुलिस के समक्ष उस घटना में संलिप्तता से पूरी तरह इन्कार कर दिया.

  • आतंकवाद की तरह हैं मॉब लिचिंग के मामले

    फुलवारीशरीफ : इमारते शरिया के अमीरे शरीअत हजरत मौलाना वली रहमानी ने मंगलवार को बयान जारी कर कहा कि देश में मॉब लिचिंग के मामले आतंकवाद की तरह हैं . ऐसे मामले के दोषियों को सरकार सख्त सजा दे.

  • रिश्ते शर्मसार, दुष्कर्म के आरोप में पिता गिरफ्तार

    पटना सिटी : मेहंदीगंज थाना क्षेत्र में पिता-पुत्री के रिश्ते शर्मसार होने का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस ने बेटी की शिकायत पर दुष्कर्म के आरोप में पिता को गिरफ्तार कर लिया है. घटना के संबंध में मेहंदीगंज थाना पुलिस ने बताया कि14 वर्षीया किशोरी ने अपने पिता द्वारा तीन वर्षों से दुष्कर्म करने की शिकायत लेकर पटना साहिब रेलवे स्टेशन स्थित जीआरपी थाना पहुंची थी. जहां पर थानाध्यक्ष शकुंतला किस्सू के समक्ष पीड़िता ने अपना बयान दर्ज किया.

  • फुलवारी में दो महिलाओं से लूटी चेन

    फुलवारीशरीफ : मंगलवार को दो महिलाएं मौर्य विहार और बिड़ला काॅलोनी में लूटपाट का शिकार बनी हैं. एक रिटायर्ड दारोगा की पत्नी हैं, तो दूसरी महिला सीएम हाउस में सुरक्षा गार्ड की मां.

  • भतीजे ने की चाचा-चाची व दो चचेरे भाइयों की हत्या

    कुशेश्वरस्थान पूर्वी (दरभंगा) : थाना क्षेत्र के उजुआ गांव में गुरुवार की देर शाम भतीजे ने चाचा-चाची के साथ दो चचेरे भाइयों की गोली मारकर हत्या कर दी, जबकि एक अन्य घायल है. घटना का कारण भूमि विवाद बताया जा रहा है. मरने वालों में गांव के ही 65 वर्षीय लक्ष्मी साह, उनकी पत्नी 60 वर्षीया अरहुलिया देवी, पुत्र 37 वर्षीय बुच्चो साह व 32 वर्षीय वीरेंद्र साह शामिल हैं. घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष मनीष कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गये.

  • हाइकोर्ट के सामने वकील का छीन लिया मोबाइल फोन

    पटना : पटना हाइकोर्ट के सामने बाइक सवार उच्चकों ने अधिवक्ता रजनीश कुमार का मोबाइल फोन छीन लिया और फरार हो गये. रजनीश कुमार ने घटना के बाद हो-हल्ला भी मचाया, लेकिन तब तक काफी तेज गति से बाइक चलाते हुए दो की संख्या में रहे उचक्के आंखों के सामने से ओझल हो गये.

  • घटना स्थल से दो मोबाइल व चाकू बरामद

    पटना : पीरबहोर थाना क्षेत्र के सब्जीबाग चिकेन शॉप पर सहोदर भाइयों ने मामा के लड़के मो मुमताज (26 वर्ष) की चाकू घोंपकर हत्या कर दिया है. घटना बुधवार की रात तीन बजे की है. चिकेन काटने वाले चाकू से पेट में दो बार हमला किया गया था. घटना के तत्काल बाद उसे पीएमसीएच में भर्ती कराया गया था, सुबह चार बजे मुमताज की मौत हो गयी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

  • युवक की गोली मार हत्या, विरोध में पथराव, एएसपी का सिर फटा

    पटना सिटी : खाजेकलां थाना के जमुनी राय कुआं मुहल्ला में गुरुवार की रात युवक की हत्या के बाद सड़क पर उतरे लोगों का गुस्सा इस कदर फूटा की आक्रोशित लोगों ने पुलिस बल पर हमला कर दिया. इस दरम्यान हुई रोड़बाजी व पथराव की घटना में एएसपी बलिराम कुमार चौधरी का सिर फट गया, वहीं नगर पुलिस अधीक्षक जितेंद्र कुमार के साथ भी तीखी नोकझोंक हुई.

  • उधार का पैसा मांगने पर दुकानदार पर किया हमला

    दानापुर : उधार पैसा मांगने पर पूर्व पत्रकार व दुकानदार को महंगा पड़ा. सगुना मोड़ पुलिस चेकपोस्ट से महज सौ गज की दूरी पर बुधवार की रात आधा दर्जन अपराधियों ने पूर्व पत्रकार व दुकानदार मनोज कुमार सिंह पर जानलेवा हमला कर चाकू से वार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया.

  • दिनदहाड़े दुकानदार की हत्या

    भभुआ सदर : कैमूर में इन दिनों किसी ना किसी प्रकार एक के बाद एक हो रही हत्या और मौत से मातम व दहशत मचा हुआ है. रविवार की सुबह भभुआ थानाक्षेत्र के कुंज गांव में एक परचून दुकानदार की बदमाशों ने दिनदहाड़े दो हजार रुपये की खातिर चाकूओं से गोद-गोद कर हत्या कर दी गयी.

  • दंपती को पेड़ से बांधकर पीटा, छह लोग गिरफ्तार

    रामगढ़ (कैमूर) : रामगढ़ थाना क्षेत्र के सराय गांव में शुक्रवार की दोपहर छह लोगों ने गांव के एक दंपती को आम के पेड़ से बांध कर लाठी-डंडे से पिटाई कर दी. पीड़ित के इस संबंध में थाने में प्राथमिकी दर्ज कराने पर पुलिस ने गांव के ही छह आरोपितों को गिरफ्तार किया है. थाने को दिये गये आवेदन में सराय गांव के मुन्ना राम ने बताया कि शुक्रवार की सुबह करीब नौ बजे गांव के ही गुड्डू राम, अनिल राम, संजय राम और तीनों के पिता साहेब राम, सुदर्शन राम व दीनदयाल राम उन्हें और उनकी पत्नी को घर से दक्षिण की ओर करीब 500 मीटर की दूरी पर ले गये.

  • शराबी ने घर में लगायी आग, विरोध पर बहू को मार डाला

    पंचदेवरी (गोपालगंज) : कटेया थाना क्षेत्र के रूपी बगही टोले में शुक्रवार को शराबी ससुर ने घर में आग लगा दी. इसका विरोध करने पर उसने गर्भवती बहू की रॉड से हमला कर हत्या कर दी. हालांकि, लोगों ने दौड़ाकर पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की. मृत महिला हरेंद्र चौहान की गर्भवती पत्नी द्रौपदी देवी थी, जिसकी रविवार को बच्चा जनने की संभावित तिथि थी.

  • थाना व अस्पतालों का चक्कर लगाती रही रेप पीड़िता, पीएमसीएच ने गर्दनीबाग अस्पताल कर दिया रेफर

    पटना : पालीगंज की रहने वाली 11 वर्षीय रेप पीड़ित बच्ची इलाज के अभाव में तड़तपी रही. गर्दनीबाग हॉस्पिटल से पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल तक बच्ची को सफर करना पड़ा. दरअसल पालीगंज में दुकान से सामान खरीदने गयी बच्ची के साथ दुकानदार ने रेप कर दिया.

  • 1.80 लाख लेकर भागने लगा, लोगों ने की धुनाई

    पटना : एयरपोर्ट थाने के आशियाना मोड़ के समीप एक अपराधी शाहपुर के नरगदा निवासी श्रवण कुमार के बाइक की डिक्की से एक लाख 80 रुपयों से भरा बैग निकाल लिया और भागने लगा. लेकिन श्रवण कुमार ने हो-हल्ला मचा दिया और लोगों ने खदेड़ कर अपराधी को पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर दी. पिटाई होने के कारण अपराधी को काफी चोटें आयी है.

  • दुकानदार की हत्या के विरोध में बाजार तीसरे दिन भी बंद

    बिक्रम : बिक्रम बाजार के किराना दुकानदार संतोष कुमार की हत्या के विरोध में तीसरे दिन शुक्रवार को भी दुकानदारों ने बाजार बंद कर पुलिस के खिलाफ आक्रोश जाहिर किया. बाजार बंद रहने के कारण सन्नाटा छाया रहा. दुकानदार अभी बदमाशों से डर कर बाजार में भी नहीं टहल रहे हैं, लेकिन अभी तक पुलिस प्रशासन के अधिकारी दुकानदारों को सुरक्षा मुहैया नहीं करा सके हैं. इसके कारण दुकानदारों में काफी आक्रोश है. वहीं, कुछ दुकानदार बदमाशों के भय से बिक्रम से दूसरी जगह पलायन कर गये हैं.

  • सिवाइपट्टी के हरपुर बक्श में डीलर की चाकू मार हत्या

    सिवाइपट्टी थाना क्षेत्र के हरपुर बक्श गांव के जन वितरण प्रणाली दुकानदार सियालाल राय की हत्या कर देने का मामला प्रकाश में आया है. पुत्र बाल्मिकी राय ने चाकू मार कर पिता की हत्या करने का आरोप लगाया है. मामले में बाल्मिकी के बयान पर दो नामजद सहित पांच से सात अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है.

  • फतुहा में महिला समेत तीन के कटे सिर बरामद, धड़ गायब

    पटना/फतुहा : फतुहा थाना क्षेत्र के पटना-बख्तियारपुर फोरलेन पर निसुबिचक के पास खेत में शुक्रवार की सुबह एक महिला समेत तीन लोगों के सिर मिलने से हड़कंप मच गया. वहां तीनों के केवल सिर लावारिस अवस्था में पड़े थे और धड़ गायब थे. एक के गाल पर धारदार हथियार से खरोंच कर एएनपी लिखा हुआ था. इसके साथ ही सभी के नाक व कान कटे हुए हैं. खेत में काम करने गये एक व्यक्ति की सूचना पर आनन-फानन में फतुहा पुलिस पहुंची और तीनों लोगों के सिर बरामद किये. अब तक किसी की पहचान नहीं हो पायी है. ग्रामीण एसपी कांतेश कुमार मिश्रा और फतुहा डीएसपी मनीष कुमार ने घटनास्थल पर पहुंच कर जांच की. साथ ही एफएसएल की टीम और डॉग स्क्वायड को बुला कर जांच करायी गयी. एफएसएल की टीम ने जांच के लिए कुछ नमूनों को लिया है. संभावना यह जतायी जा रही है कि तीनों की कहीं अन्यत्र हत्या कर तेज धारदार हथियार से सिर काटकर साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से यहां लाकर फेंक दिया गया है.

  • भाजपा नेता व व्यवसायी की गला दबाकर हत्या, थाने से महज 200 गज पर हुई घटना

    नौतन (पचं) : थाने से महज 200 गज की दूरी पर गुरुवार की रात में अपराधियों ने भाजपा नेता सह किराना व्यवसायी कृष्णा साह की गला दबाकर हत्या कर दी. अपराधियों ने वारदात को उस समय अंजाम दिया, जब कृष्णा अपनी दुकान में सोये थे. शुक्रवार की सुबह हत्या की खबर मिलने पर आक्रोशित व्यवसायियों ने प्रदर्शन किया.

  • समस्तीपुर में व्यवसायी को मारी गोली, मौत

    थाना क्षेत्र के इमनसराय में गुरुवार की रात अपराधियों ने किराना व्यवसायी उमाकांत चौधरी उर्फ फुदेना चौधरी (50) की गोली मार कर हत्या कर दी. परिजनों का कहना है कि घटना की रात उमाकांत पड़ोस में श्राद्धकर्म का भोज खाकर आया और दरवाजे पर सो गया. देर रात अपराधियों ने सोये में ही उसके सिर में दो गोली मार दी.

  • बेगूसराय में विवाहिता के साथ गैंगरेप, हालत गंभीर

    खोदावंदपुर (बेगूसराय) : खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में विवाहिता के साथ शुक्रवार की देर शाम शादी समारोह में आये मनचलों ने गैंगरेप किया, जिसे बेहोशी के हालत में परिजनों ने इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, खोदावंदपुर में भर्ती कराया है. सूचना मिलने पर एएसआइ अजय कुमार मिश्रा ने सीएचसी पहुंच कर मामले की जांच की. जानकारी के अनुसार, गुरुवार की रात शादी थी, जिसमें भाग लेने के लिए रिश्तेदार भी आये हुए थे. विवाहिता को घर में अकेला देखकर रिश्तेदार घर में घुस गया और रेप किया.

  • कैमूर में अपहरण के बाद नाबालिग से दुष्कर्म

    भुआ (कैमूर) : मोहनिया थाना क्षेत्र में एक नाबालिग को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. किशोरी ने महिला थाने में भरखर गांव निवासी पर मामला दर्ज कराया है. आवेदन में उसने बताया है कि तीन जून को सुबह छह बजे उसके मोबाइल पर भरखर निवासी जोखन साह के बेटे शुभम कुमार ने फोन किया कि उसके पास नया मोबाइल आया है, जो सस्ता है. वह आकर उसे देख ले. इसके बाद दो उसे बक्सर लेकर चले गये, जहां पहले से तीन-चार लोग मौजूद थे. वहां उसे एक कमरे में बंद कर दिया गया.

  • पीएमसीएच में फर्जी हस्ताक्षर पर ज्वाइन कराने का खुलासा

    पटना : पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल में ज्वाइन करने से पहले ही पांच अभ्यर्थियों के फर्जीवाड़े का खुलासा हो गया. यह सभी पांचों आरोपित स्वास्थ्य विभाग के विशेष सचिव के फर्जी हस्ताक्षर पर पीएमसीएच में बुनियादी स्वास्थ्य कार्यकर्ता के पद पर ज्वाइन करने जा रहे थे.

  • महिला का खाता हैक कर हैकरों ने गुड़गांव में निकाले तीन लाख

    पटना : आलमगंज के बजरंगपुरी की रहने वाली महिला स्मृति कुमारी का बैंक खाता हैक कर हैकरों ने तीन लाख रुपये गुड़गांव से निकाल लिये. स्मृति के खाते से तीन-चार दिनों से पैसे निकाल रहे थे. लेकिन, उन्हें पैसे निकासी का मैसेज तक नहीं आ रहा था. जबकि, उन्होंने अपने खाते में मैसेज फैसिलिटी करा रखा था. उनका बैक खाता बिड़ला मंदिर रोड में स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में है.

  • अश्लील हरकत के विरोध पर दो युवकों को मारी गोली, गंभीर

    थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार में गुरुवार की रात दुकान पर आकर अपराधियों ने दो लोगों को गोली मार दी. गंभीर अवस्था में दोनों को अनुमंडलीय अस्पताल पटोरी में भर्ती कराया गया. एक युवक की गर्दन व दूसरे के पेट में गोली लगी है.

  • मासूम को अगवा कर हत्या मामले में चार को उम्र कैद

    15वीं सत्र न्यायालय के न्यायाधीश श्रीप्रकाश मिश्र ने मासूम बच्चे का अपहरण कर हत्या करने के एक मामले में पांच आरोपितों को दोषी करार दिया है. चार को उम्र कैद एवं एक को सात साल की सजा सहित विभिन्न धाराओं में एक लाख 68 हजार रुपये जुर्माना भरने का आदेश दिया है. गौरतलब है कि 22 मई 2016 को तुरकौलिया थाना के रघुनाथपुर निवासी संध्या देवी के चार वर्षीय पुत्र प्रिंस का अपहरण अपराधियों ने कर लिया था.

  • भूमि विवाद में मारपीट, दंपती घायल

    भूमि विवाद को लेकर हुए मारपीट में महिला सहित दो लोग घायल हो गये. घटना मुफस्सिल थाना के सनसरैया गांव की है. थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि सनसरैया निवासी रामप्रवेश महतो की पत्नी उषा देवी ने अपने पड़ोसी राजेंद्र महतो, ननकू महतो, रामू महतो, योगेंद्र महतो, नागेंद्र महतो, आशा देवी, टुनटुन महतो त

  • फर्जी माइनिंग ऑफिसर बन उगाही करते बोलेरो सहित एक गिरफ्तार

    शराब के नशे में बेतिया-मोतिहारी एनएच 727 के माधोपुर चौक के समीप रात्रि में फर्जी माइनिंग ऑफिसर बनकर गाड़ी का कागजात जांच करते हुए अवैध उगाही व हाथापाई करने के मामले में पुलिस ने एक को बोलेरो के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. जबकि दो अन्य फरार हो गये. वैसे पुलिस ने इस

  • महिला गांजा तस्कर को पांच व लकड़ी तस्कर को चार साल की सुनायी सजा

    गांजा तस्करी के मामले की सुनवाई करते हुए जिला एवं सत्र न्यायाधीश अभिमन्यु लाल श्रीवास्तव ने महिला गांजा तस्कर को पांच वर्ष एवं धूप की लकड़ी के साथ गिरफ्तार महिला को चार वर्ष की सजा सुनाई है. इसके साथ ही गांजा तस्कर को चालीस हजार व धूप तस्कर महिला को 25 हजार का अर्थदंड भी सुनाया है.

  • दहेज के लिए गर्भवती की हत्या, सात पर प्राथमिकी

    थाना क्षेत्र के जयसिंहपुर माधोटोला में दहेज के लिए नवविवाहिता गर्भवती की हत्या कर दी गयी. इस संबंध में विवाहिता की मां जयसिंहपुर दुर्गा चौक के प्रमोद साह की पत्नी जोनी देवी ने सात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज करायी है. इसमें पति राहुल कुमार, सास गीता देवी, ससुर बनारसी साह, भैंसुर चंदन कुमार, देवर सोनू कुमार, जेठानी चंदा देवी, ननद सीमा देवी शामिल है.

  • सीतामढ़ी में मनोज सर्जिकल पर फायरिंग, चिकित्सक घायल

    नगर थाना अंतर्गत शहर के सबसे व्यस्ततम किरण चौक के सेंट्रल मार्केट स्थित मनोज एंड ब्रदर सर्जिकल दुकान पर सोमवार की देर शाम अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दहशत फैला दी. घटना शाम 8.57 बजे की है. बाइक सवार दो अपराधियों ने तकरीबन चार राउंड फायरिंग की जिसमें एक गोली दुकान पर खड़े डॉक्टर एस सरकार को लगी.

  • शिक्षक ने नाबालिग को प्रेमजाल में फंसा बनाया सात माह का गर्भवती

    थाना क्षेत्र के मधुबन बाजार स्थित कोचिंग के एक शिक्षक ने अपने नाबालिग छात्रा को प्रेमजाल में फंसा कर गर्भवती बना दिया. नाबालिग बेटी के गर्भवती होने का खुलासा होने पर माता-पिता के उपर दु:खों का पहाड़ टूट गया है.

  • झपट्टा मार कर भाग रहे अपराधी को लोगों ने पकड़ा

    एसबीआई लहेरियासराय मुख्य शाखा से रुपया निकाल कर जा रहे व्यक्ति से झपट्टा मार कर भाग रहे अपराधी को लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. पकड़ा गया अपराधी मोतिहारी जिला का बताया गया है. पुलिस अपराधी से पूछताछ कर रही है. जानकारी के अनुसार हनुमाननगर प्रखंड के पटोरी गांव निवासी जगमोहन पासवान बैंक से एक लाख रुपया निकाल कर बाहर निकला.

  • ट्रक पर लदी 40 लाख की 821 कार्टन विदेशी शराब हुई जब्त

    स्थानीय थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के डलवा गांव में रविवार की देर रात छापेमारी कर एक दस चक्के ट्रक पर लोड विदेशी शराब जब्त करने में सफलता पायी है. साथ ही ट्रक से मैजिक पर अनलोड हो रही शराब को लेकर मैजिक तथा कारोबारी की दो बाइक को भी जब्त कर थाना ले आयी.

  • कुढ़नी में हाइवा ने दूल्हे के भाई समेत चार बरातियों को रौंदा, माैत

    फकुली ओपी के स्टेट बोर्डिंग के सामने एनएच 77 पर शुक्रवार की देर रात हाईवा ने दूल्हे के भाई समेत चार बरातियों को रौंद दिया. मौके पर ही सभी की मौत हो गयी. हादसे में एक महिला और उनके दो पुत्रों के साथ दूल्हे के भाई का शव क्षत विक्षत हो गया. हाईवा के चालक ने वाहन में फंसे शव को सौ मीटर तक घसीटते हुए ले गया.

  • मोबाइल कंपनी के कर्मी को बाइकर्स ने मारी गोली

    थानाक्षेत्र के एनएच 57 पर बोचहां फ्लाईओवर के समीप बाइक सवार तीन सशस्त्र अपराधियों ने एक मोबाइल कंपनी में काम करने वाले युवक से लूटपाट करने की कोशिश की. विफल होने पर उसके पैर में गोली मार दी. आवाज सुनकर लोगों को इकट्ठा होते देख अपराधी भाग गये. जख्मी की पहचान अहियापुर थाना क्षेत्र के गौरी शंकर मिश्र के पुत्र प्रभात रंजन के रूप में हुई.

  • बदमाशों ने युवक को गोली मार बैग लूटा

    जाफरपुर मार्ग पर वैशाली केनाल नहर पुल के पास दो बाइक पर सवार पांच अपराधियों ने बाइक सवार एक युवक को फाइनेंसकर्मी समझ गोली मार पर्स व बैग लूट लिये. राहगीरों ने उसे पीएचसी में भर्ती कराया.

  • करजा व सरैया में एक करोड़ से अधिक की शराब बरामद

    वाहन जांच के दौरान करजा व सरैया पुलिस को शनिवार की रात बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने यूपी व हरियाणा से दस चक्का ट्रक व कंटेनर पर लोड एक करोड़ से अधिक रुपये के शराब की बड़ी खेप पकड़ी है. स्थानीय रक्शा गांव के ही मंजय कुमार यादव को बतौर लाइनर गिरफ्तार किया गया है.

  • वागेश्वरी गुमटी के पास गहने की दुकान में चोरी, नहीं मिला सुराग

    शहर के बागेश्वरी गुमटी के पास श्री ज्वेलर्स दुकान में शुक्रवार की देर रात चोरों ने शटर काट कर लाखों रुपये के गहने व 40 हजार नकदी चोरी कर ली. दुकानदार सुरेश प्रसाद ने इस संबंध में डेल्हा थाने में आवेदन दिया है. पुलिस ने डॉग स्क्वाड टीम के साथ घटनास्थल का जायजा लिया, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला.

  • हिस्सा मांगने पर दामाद ने पत्नी, बेटे व सास को पीटा

    चंदौती थाना क्षेत्र के बलना गांव में शुक्रवार की देर रात एक पति ने अपनी पत्नी व बेटे सहित सास को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घायलों को आसपास के लोगों के सहयोग से मगध मेडिकल में भर्ती कराया गया है.

  • बेगूसराय में भाजपा के पंचायत अध्यक्ष की गोली मार कर हत्या

    बेगूसराय : सिंघौल सहायक थाना क्षेत्र के अमरौर किरतपुर पंचायत में गुरुवार की रात अज्ञात अपराधियों ने गोली मार कर एक व्यक्ति की हत्या दी. मृत व्यक्ति की पहचान स्व तामो सिंह के पुत्र गोपाल सिंह (40) के रूप में की गयी है. वह भाजपा के पंचायत अध्यक्ष थे.

  • स्वर्ण व्यवसायी के घर 30 लाख की डकैती, फायरिंग व बमबारी भी

    दरौली (सीवान) : थाना क्षेत्र के रामपुर सरैया गांव में गुरुवार की रात करीब सावा आठ बजे करीब दो दर्जन से अधिक सशस्त्र डकैतों ने स्वर्ण व्यवसायी डीलू वर्मा के घर के परिजनों को बंधक बना कर डेढ़ लाख की नकद सहित 30 लाख के गहने व कीमती संपत्ति लूट लिया. लूटपाट के दौरान विरोध करने पर डकैतों ने परिजनों की जम कर पिटायी कर जख्मी कर दिया.

  • विधायक से रंगदारी मांगने वाला मुखिया पुत्र गिरफ्तार

    मोरवा विधायक विद्यासागर सिंह से दस लाख रुपये की रंगदारी मांगी गयी है. रकम नहीं देने पर बमबारी करने की धमकी दी गयी. घटना को लेकर विधायक के पिता पूर्व विधायक रामचंद्र सिंह ने प्राथमिकी दर्ज करायी.

  • बीच सड़क पर महिला को देवर ने पीटा, तीन गिरफ्तार

    लहेरियासराय थाना क्षेत्र के लोहिया चौक पर एक महिला परिजनों के साथ टेंपों पर बैठ रही थी, इसी बीच कई साथियों के साथ पहुंचे देवर ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. इससे कुछ देर के लिए वहां अफरातफरी मच गयी. सूचना मिलते ही लहेरियासराय थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तथा मारपीट कर रहे तीन युवक को धर दबोचा.

  • मुहल्लेवासियों व छात्रों के बीच मारपीट

    कोतवाली ओपी क्षेत्र के मारवाड़ी कालेज रोड स्थित प्राइम कम्प्यूटर संस्थान के मालिक के लॉज में गुरुवार की रात मोहल्ले वालों और छात्रों के बीच कहा-सुनी हो गई. बात इतनी बढ़ गई कि दो पक्षों के बीच विवाद खड़ा हो गया. विवाद मारपीट एवं पथराव में तब्दील हो गया.बताया जाता है कि रात में आंधी-पानी शुरु

  • गोदाम का ताला काटकर ट्रक से उठा ले गये 8.5 लाख के जूते

    पटना : रामकृष्णा नगर थाना क्षेत्र के जीरो माइल मोड़ के पास मौजूद एक गोदाम में बड़ी चोरी की गयी है. चोरों ने इस गोदाम के शटर में लगे ताले को काट दिया है और ट्रक लगाकर सामान उठा पूरा गोदाम खाली कर दिया है. घटना देर रात की है. गोदाम में मौजूद 130 कार्टन न्यू जूते चोर उठा ले गये हैं. चोरी की गयी जूतों की कीमत करीब 8.50 लाख बतायी जा रही है.

  • वर्चस्व में ही हुई रवि की हत्या

    पटना : कुख्यात अपराधी रवि गोप की हत्या की गुत्थी लगभग सुलझ चुकी है. रवि गोप की हत्या आपसी रंजिश और वर्चस्व कायम रखने के लिए हुई है. पुलिस को गोलू से पूछताछ में बड़ी सफलता मिली है. गोलू ने हत्या का राज खोल दिया है. पुलिस शूटरों की पहचान कर चुकी है. हत्या के लिए साजिश रचने वाले भी चिह्नित कर लिये गये हैं,

  • पारिवारिक विवाद में घर से लेकर थाने तक मारपीट

    : पत्रकार नगर थाने में उस समय हंगामा शुरू हो गया जब एक महिला कांस्टेबल पूजा कुमारी ने अपने भाई विक्रम के ससुर दयानंद ठाकुर (शेखपुरा निवासी) पर हमला कर दिया और उनकी नाक तोड़ दी. यहां तक की उनको बचाने के लिए थाने के पुलिसकर्मी ने बीच-बचाव किया तो महिला कांस्टेबल पूजा व उसके साथ रहे एक युवक ने पुलिसकर्मियों से भी हाथापाई कर दी.

  • भिड़ंत को जुटे थे छह अपराधी, एक गिरफ्तार

    खाजेकलां थाना पुलिस ने भिड़ंत को जुटे अपराधियों में एक को गिरफ्तार किया है, जबकि पांच की संख्या में रहे अपराधी दीवार फांद कर फरार हो गये. पुलिस ने अपराधियों की ओर से घटनास्थल पर छोड़े गये हथियार, गोली व मोबाइल फोन समेत अन्य सामान बरामद किये हैं.

  • अंतरराज्यीय ट्रैक्टर लुटेरा गिरोह के तीन शातिर मुजफ्फरपुर से गिरफ्तार

    फुलवारीशरीफ : पटना के जानीपुर थाने की पुलिस ने अंतरराज्यीय ट्रैक्टर लूटने वाले गिरोह के तीन शातिर लुटेरों को मुजफ्फरपुर से गिरफ्तार किया है.

  • घोघा बाजार में दुकानदार से चार लाख लूट कर नकाबपोश फरार

    हथियार से लैैैैस छह नकाबपोश युवकों ने किराना के थोक विक्रेता अनिल चौधरी की पत्नी से करीब चार लाख नकद सहित बाइक की चाबी व दुकान का बही खाता लेकर फरार हो गये. यह घटना घोघा थानांतर्गत मुक्ति निकेतन स्कूल के समीप घोघा बाजार के पास गुरुवार की रात करीब 9.20 बजे हुई.

  • सौतेले भाई की हत्या में दो आरोपित गिरफ्तार

    थाना क्षेत्र के नहरनिया गांव में घरेलू विवाद में हुई सौतेले भाई की हत्या मामले में थाना पुलिस ने त्वरित कारवाई में हत्या के आरोपित मो.सलाम व मो बबलू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इस संबंध में मारपीट में हुए गंभीर रुप से घायल की पत्नी रबीना खातुन के बयान पर थाना में मामला दर्ज की गयी है.

  • पिकअप चोरी कर भाग रहा चोर पकड़ाया

    मुजफ्फरपुर से पिकअप चोरी कर भाग रहे चोर को पचपकड़ी पुलिस ने मुजफ्फरपुर पुलिस की सूचना पर बुधवार को पचपकड़ी में दबोच लिया.

  • दो गुटों के बीच मारपीट, प्राथमिकी दर्ज

    लड़की अपहरण मामले में सुलह करने का दवाब बनाने को लेकर थाना क्षेत्र के कुम्मा गांव में दो गुटों के बीच हुई मारपीट की घटना को लेकर दोनों गुटों की ओर से एक-दूसरे के खिलाफ स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है.

  • बक्सर में रिटायर्ड फौजी से 16.75 लाख की लूट

    बक्सर : बुधवार को राजपुर थाना क्षेत्र के जैतपुरवा शिव मंदिर के पास एक रिटायर्ड फौजी से बाइक सवार अपराधियों ने 16.75 लाख रुपये लूट लिये. राजपुर थानाध्यक्ष सुनील कुमार निर्झर ने बताया कि इसकी जांच की जा रही है. रिटायर्ड फौजी संजय सिंह सिकरौल थाना क्षेत्र के धबछुआ गांव के हैं.

  • महिला की हत्या, पिता गिरफ्तार

    लालगंज (वैशाली) : लालगंज थाने के चिमनापुर गांव में बाइक सवार दो अपराधियों ने बुधवार की दोपहर महिला की गोली मार कर हत्या कर दी. मृतका रबिया खातून घटारो मध्य पंचायत के पूर्व पंचायत समिति सदस्य रंजीत कुमार साह की पत्नी थी. दोनों ने एक साल पहले प्रेम विवाह किया था. मृतका के पति की शिकायत पर पुलिस ने महिला के पिता को गिरफ्तार कर लिया है. पति रंजीत ने बताया कि एक साल पहले उसने रबिया खातून से शादी की थी.

  • सदर अस्पताल से हथकड़ी के साथ दो कैदी फरार

    आरा (भोजपुर) : सदर अस्पताल में इलाजरत दो बंदी नगर थाने के आनंद नगर निवासी मुन्ना सोनार तथा गड़हनी थाने के बड़ौरा निवासी विकास कुमार यादव मंगलवार की रात पुलिस को चकमा देकर हथकड़ी के साथ फरार हो गया. दोनों हत्या के आरोप में जेल में बंद थे. कुछ दिनों से दोनों की तबीयत खराब थी, जिन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

  • पटना हाइकोर्ट के वकील की पत्नी ने अपने दो बच्चों को चाकू मारा और कर लिया सुसाइड

    फुलवारीशरीफ : बेऊर थाने के दशरथा इलाके में पटना उच्च न्यायालय के अधिवक्ता अमित कुमार की पत्नी ज्योति देवी (29 वर्ष) की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गयी और उनके दोनों बच्चे अदिति उर्फ पीहू (आठ वर्ष) व आदित्य उर्फ छोटू (एक वर्ष) गंभीर रूप से घायल हैं. अदिति और आदित्य के पेट व बांह में चाकू के निशान हैं. खून से लथपथ स्थिति में दोनों बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां आदित्य की हालत नाजुक बतायी जाती है.

  • रवि की हत्या में मैनपुरा और दीघा के शूटर हैं शामिल, दुर्गेश के गुर्गों के मोबाइल बंद

    पटना : रवि गोप की हत्या के बाद बुद्धा कॉलोनी पुलिस की पड़ताल जारी है. पुलिस का दावा है कि शूटरों की पहचान हो गयी है. रवि गोप को मारने वाले पाटलिपुत्रा थाना क्षेत्र के मैनपुरा और दीघा के रहने वाले कुछ अपराधी हैं. हत्या के पीछे वर्चस्व की जंग बतायी जा रही है. पुलिस ने देर रात चकारम में भी दबिश दिया है. पुलिस भेंगा के घर पहुंची थी, लेकिन वह घर पर नहीं मिला. उसका मोबाइल फोन हत्या के दिन से ही स्वीच ऑफ है.

  • 13.5 लाख लूटकर आइफोन खरीदा, नेपाल में की ऐयाशी

    पटना : मोकामा थाना क्षेत्र में दो मई को माइक्रो फाइनांस कंपनी में साढ़े 13 लाख रुपये लूटपाट के मामले में पुलिस ने दो अपराधियों को बहादुरपुर इलाके से गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गये अपराधियों में धर्मराज कुमार (सुमका, अरियारी, शेखपुरा) व सुबोध कुमार (जंगली बिगहा, कसार, शेखपुरा) शामिल हैं.

  • फतुहा व खुसरूपुर में छापेमारी अत्याधुिनक हथियार बरामद

    फतुहा/खुसरूपुर : पटना पुलिस ने फतुहा इलाके के कुख्यात अपराधी टुनटुन गोप को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार टुनटुन से एसएसपी गरिमा मल्लिक के नेतृत्व में एसआइटी टीम पूछताछ कर रही है. इधर, टुनटुन गाेप की िनशानदेही पर पुिलस ने खुसरूपुर व फतुहा इलाके में छापेमारी कर अत्याधुनिक हथियारों की बरामदगी की है.

  • रवि गोप की हत्या में पुलिस ने गोलू को उठाया, पल्सर भी ली कब्जे में

    पटना : कुख्यात अपराधी रवि गोप उर्फ रवि राय की हत्या के बाद पुलिस को घटना स्थल से ही कुछ सुराग मिले हैं. इसको लेकर छानबीन की जा रही है. पुलिस ने दोबारा सीसीटीवी फुटेज को खंगाला है. फुटेज में दिखा है कि हत्या से पहले एक पल्सर घटना स्थल पर कई बार आयी और गयी है. पुलिस ने नंबर के आधार पर जब पल्सर का डिटेल निकाला, तो पता चला कि चकारम का रहने वाला गोलू पल्सर का मालिक है. पुलिस ने घटना की देर रात गोलू के घर दबिश दी. इस दौरान गोलू घर पर नहीं मिला.

  • इंस्पेक्टर के बंद घर से लाखों की चोरी

    दनियावां : थाना क्षेत्र के दनियावां गांव में पुलिस इंस्पेक्टर के तीन दिनों से बंद घर में ग्रिल व दरवाजे को उखाड़ कर चोरों ने 25 हजार नकद समेत लगभग दस लाख के जेवरात व कीमती सामान की चोरी कर ली. दनियावां बाजार से सटे हाइस्कूल के पीछे स्थित पुलिस इंस्पेक्टर अरुण कुमार परिवार के साथ रहते हैं. तीन माह पूर्व इनकी पोस्टिंग नालंदा जिले के हिलसा अनुमंडल के हिलसा में सर्किल पुलिस इंस्पेक्टर के पद पर हुई थी. 25 मई को वह मकान बंद कर हिलसा परिवार के साथ चले गये थे.

  • संदिग्धों को िहरासत में ले पुलिस कर रही पूछताछ

    पटना सिटी : आलमगंज थाना क्षेत्र के नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल रोड में काली मंदिर के समीप सोमवार को चावल व्यवसायी प्रशांत कुमार उर्फ विक्की के दो कर्मी संतोष व पारसनाथ पर तमंचा तान कर 59 लाख 50 हजार रुपये लूट की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

  • बिहटा: दो लाख नकदी व चार लाख के गहने की लूट

    बिहटा : थाना क्षेत्र के अमहारा गांव में बीते सोमवार की रात चोरों ने एक व्यक्ति को घर में बंधक बनाकर दो लाख नकदी और करीब चार लाख के जेवरात लूट ले गये. इस मामले में मंगलवार को गृहस्वामी अमहारा निवासी स्वर्गीय रामबचन सिंह के पुत्र प्रेम सिंह ने बिहटा थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. गृहस्वामी का कहना है कि वह अपने परिवार के साथ खाना खाकर कमरे में सो गये थे.

  • दानापुर : बाइक सवार बदमाशों ने बैग छीना

    दानापुर : थाना क्षेत्र में देर रात बाइक सवार बदमाशों ने भाई के साथ खगौल से आ रही महिला का बैग झपट कर भाग निकले. इस बाबत महिला के भाई शुभम सिंह ने लिखित शिकायत दर्ज करायी. जक्कनपुर के पोस्टल पार्क निवासी शुभम सिंह ने बताया कि उसकी बहन स्वीटी सिंह हैदराबाद से ट्रेन से दानापुर स्टेशन पर उतरी. उसे रिसीव करने के लिए बाइक से गये थे.

  • अदावत में हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, दो जख्मी

    पटना सिटी : खाजेकलां थाना क्षेत्र के लाल कुआं शेखा की रोजा मुहल्ले में मंगलवार की दोपहर लगभग एक बजे अचानक हुई ताबड़तोड़ फायरिंग की घटना से अफरा-तफरी मची गयी. इस दरम्यान दो युवक गोली लगने से जख्मी हो गये. जख्मी दोनों को पुलिस ने उपचार के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल व गुरु गोबिंद सिंह अस्पताल में भर्ती कराया है.

  • पटना सिटी में अपराधियों ने चावल व्यवसायी के 59.50 लाख रुपये लूटे

    पटना सिटी/पटना : आलमगंज थाने के नालंदा मेडिकल कॉलेज रोड में काली मंदिर के पास अपराधियों ने सोमवार की सुबह 11 बजे चावल व्यवसायी प्रशांत उर्फ विक्की के कर्मियों संतोष कुमार व पारसनाथ से 59.50 लाख रुपये लूट लिये. घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार अपराधी पिस्तौल को लहराते हुए वहां से निकल गये. दिनदहाड़े ड़भाड़ वाले क्षेत्र में हुई इस घटना के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया.

  • 19 केसों में चार्जशीटेड रवि गोप की किदवईपुरी में मॉर्निंग वॉक के दौरान गोली मार कर हत्या

    पटना : राजधानी में करीब दो दशक तक आतंक के पर्याय रहे कुख्यात रवि गोप उर्फ रवि राय (45) की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है. किदवईपुरी में जयकुंज अपार्टमेंट के पास सोमवार की सुबह 5.45 बजे उसे माॅर्निंग वाक के दौरान मौत की नींद सुला दिया गया. उसे सामने से तीन गोली मारी गयी है. दो गोली सीने में और एक गोली सिर में लगते ही वह जमीन पर मुंह के बल गिर पड़ा.

  • बदमाशों ने कहा- जल्दी रुपये दो, नहीं तो मार देंगे

    पटना सिटी : तीनों तरफ से बाइक को घेर कर कर्मियों को बंधक बनाये 25 से 30 वर्ष की उम्र के छह की संख्या में रहे अपराधियों में एक बार-बार कर्मी से बोल रहे थे की जल्दी रुपये दो नहीं तो गोली मार देंगे. बाइक चला रहे पारस व रुपये का बैग लिये संतोष की कनपटी पर कट्टा सटा रखा था. यह बात पूछताछ में कर्मियों ने पुलिस को बतायी. स्थानीय लोगों ने बताया कि घटना को अंजाम देकर हथियार लहराते हुए अपराधी फरार हुए, तब इसके बाद कर्मियों ने शोर मचाना शुरू किया.

  • फुलवारी में जदयू प्रखंड सचिव के बेटे की ईंट-पत्थरों से कूच-कूच कर हत्या

    फुलवारीशरीफ : राजधानी से सटे परसा बाजार से रविवार की शाम से लापता जदयू के फुलवारीशरीफ प्रखंड सचिव नागेंद्र प्रसाद सिंह के 28 वर्षीय पुत्र सोनू की हत्या कर शव जमीन में गाड़ दिया गया. लाश बरामद होने की खबर से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी. जदयू नेता के बेटे को बदमाशों ने ईंट पत्थरों और लाठी-डंडे से पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया.

  • नशेड़ी दामाद ने कमरा बंद कर सास ससुर को किया आग के हवाले

    फुलवारीशरीफ : फुलवारी में आपसी विवाद को लेकर नशेड़ी दामाद ने कमरा बंद कर सास-ससुर को आग के हवाले कर दिया, जिसमें सास की मौत हो गयी. वहीं ससुर की हालत भी गंभीर बतायी जा रही है. ससुर को चिंताजनक हालत में पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल के बर्न में एडमिट कराया गया है. यह लोमहर्षक वारदात रविवार की देर रात फुलवारीशरीफ के ब्रह्मपुर गांव में हुई.

  • महिला पर पिस्टल तान बाइक सवारों ने गले से चेन लूटी

    पटना : मीठापुर में रविवार की सुबह 7.45 बजे महिला पर पिस्टल तानकर अपराधियों ने सोने की चेन लूट लिया है. लूट के दौरान महिला और आसपास के लोगों ने जब शोर मचाया तो अपराधियों ने पिस्टल लहरा दिया, इससे लोग डर गये और पीछे हट गये. इसके बाद बाइक सवार अपराधी फरार हो गये हैं.

  • मॉर्निंग वॉक को निकली वृद्धा से चेन स्नैचिंग

    फुलवारीशरीफ. फुलवारी में रविवार को शहर के मित्रमंडल कॉलोनी निवासी रिटायर्ड सिंचाई विभाग के अभियंता की पत्नी सोनावती देवी को चेन लुटेरों ने अपना शिकार बना लिया. गत दिनों में फुलवारी में चेन स्नैचिंग की यह पांचवीं घटना है. रविवार की सुबह छह बजे सोनावती देवी घर से माॅर्निंग वॉक के लिए निकली थीं.

  • चोरी की गाड़ियाें से शराब की तस्करी

    विजय सिंह, पटना : राजधानी में चोरी होने वाली गाड़ियां अब न कबाड़ में कट रही हैं और न ही नेपाल भेजी जा रही हैं. शराब बंदी के बाद यह ट्रेंड बदल गया है. अब वाहन चोरी करने वाले चोर शराब सप्लायर को गाड़ियां बेच रहे हैं. शराब बंदी के बाद अवैध सप्लाइ में उतरे अपराधी चोरी की गाड़ियों से शराब की सप्लाइ कर रहे हैं. सप्लायर चोरी की गाड़ियां उन लोगों से औने-पौने भाव में खरीद रहे हैं जो राजधानी में वाहन चोरी करते हैं.

  • ऑटो ड्राइवर की शक्ल में घूम रहे लुटेरे, बाइपास स्टैंड के पास ऑटो यात्री को पिस्टल सटाकर 11,900 की लूट

    राजधानी में ऑटो ड्राइवर के शक्ल में लुटेरा गैंग घूम रहा है. अहले सुबह और रात में अगर आॅटो से कहीं जाना है तो अब सतर्क रहें, क्योंकि युवक सुमित कुमार के साथ जो हुआ वो किसी और यात्री के साथ हो सकता है. सुमित मीठापुर बाइपास से ऑटो पकड़ कर अशोक नगर अपने मामा के घर जा रहा था.

  • निर्माणाधीन दवा फैक्टरी के गार्ड की गोली मार कर हत्या

    खुसरूपुर/फतुहा : पुलिस अनुमंडल के खुसरूपुर थाना क्षेत्र का शेखमोहम्मदपुर गांव रविवार की सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठा. गोलियों की आवाज सुन गांव वाले घरों में दुबक गये. बेखौफ अपराधियों ने गांव के समीप पटना-बख्तियारपुर फोरलेन के नीचे निर्माणाधीन दवा फैक्टरी पर धावा बोला और एक सुरक्षा गार्ड की गोली मारकर हत्या कर दी.

  • इलाहाबाद से आये युवक को खिलाया जहर, मौत

    दानापुर : इलाहाबाद के युवक को बुला कर फर्जी बहाली के बहाने नशीला पदार्थ खिलाने व इलाज के दौरान उसकी मौत का मामला प्रकाश में आया है. इस बाबत शाहपुर थाने में इलाहाबाद के हंडिया आमेपुर निवासी मृतक हिमांशु सिंह के चाचा अमित कुमार सिंह के बयान हत्या का मामला दर्ज किया गया है. अमित ने बयान में बताया 13 मई को हिमांशु पटना के लिए घर से निकला था.

  • एटीएम क्लोनिंग के जरिये एकाउंट से एक लाख की निकासी

    एटीएम क्लोनिंग के जरिये पटना के बिल्डर नीरज कुमार का एक लाख रुपये निकाल लिया गया है. पैसाें की निकासी यूपी के चंदौली से की गयी है, जबकि घटना के दिन नीरज पटना में थे. उन्हाेंने बैंक के कॅाल सेंटर पर फोन करके एटीएम कार्ड को लॉक कराया और बैंक में लिखित जानकारी देने के बाद डाक्यूमेंट के साथ एसकेपुरी थाना में एफआइआर कराया है.

  • गला दबाकर नवविवाहिता की हत्या

    हाथों की मेहंदी का रंग अभी फीका भी नहीं पड़ा था की दहेजलोभी ससुराल वालों ने नौबतपुर के चिरौरा गांव में नवविवाहिता की गला घोंटकर हत्या कर दी. अहले सुबह जब आसपास के लोगों ने घटना के बारे में सुना तो गांव में सन्नाटा पसर गया.

  • ब्वाय फ्रेंड के दोस्त पर यौन शोषण का लगाया आरोप

    युवती ने अपने ही ब्वायफ्रेंड के दोस्त पुष्पेन्द्र कुमार पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. उसने कोर्ट में 164 के तहत बयान दिया है कि उसके हत्या की साजिश भी रची गयी थी. उसने फोन पर पुष्पेंद्र को बात करते हुए सुना था कि मुंगेर से पिस्टल का इंतजाम हो गया है. बस नेपाल ले जाना है और वहीं मारकर फेंक देना है.

  • 100 पुड़िया गांजे के साथ दो गिरफ्तार

    कोतवाली पुलिस ने गांजा बिक्री के खिलाफ अभियान चला रही है. स्टेशन गोलंबर के पास गांजा बेचने वालों को गिरफ्तार करने के बाद अब दूसरे स्थान पर छानबीन की जा रही है.

  • युवक ने युवती को पीटा

    करबिगहिया के जीत लाल पथ में रहने वाले युवक गोलू ने एक युवती की डंडे से पिटाई कर दी. जिसमें युवती को सिर में चोटें आयी हैं. साथ ही उसकी मां से भी बदसलूकी की. युवती को गर्दनीबाग अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना के बाद युवती ने जक्कनपुर थाने में लिखित शिकायत की है.

  • चोरी की बाइक से शराब की तस्करी

    पटना : चोरी की बाइक से शराब की तस्करी की जा रही है. इसका खुलासा उस समय हुआ जब कंकड़बाग थाना पुलिस ने मलाही पकड़ी के समीप चेकिंग के दौरान बाइक को पकड़ लिया और उसमें बोरा में बांध कर रखे गये 250 पाउच देशी शराब को बरामद कर लिया. इसके साथ ही शराब तस्कर पंकज कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है. पंकज राघोपुर दियारा का रहने वाला है.

  • पति की प्रताड़ना से आजिज होकर पत्नी ने गले में फंदा डाल की खुदकुशी

    मसौढ़ी : थाना के पुरानी बाजार स्थित अपने मायके में शुक्रवार को 20 वर्षीया महिला ने गले में फंदा डाल खुदकुशी कर ली. इधर, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया. इस संबंध में मृतका के पिता पुरानी बाजार निवासी सिद्धेश्वर साव ने मृतका के पति नौबतपुर निवासी अमित कुमार के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है. घटना का कारण पति द्वारा उसे अक्सर प्रताड़ित करना बताया जाता है.

  • युवक का शव बरामद, हत्या की आशंका

    नौबतपुर : बिक्रम-सोन नहर मार्ग पर नौबतपुर लख स्थित सांईं साधना मंदिर स्कूल के सामने से पुलिस ने गुरुवार की देर रात लगभग 35 वर्षीय युवक का शव क्षत- विक्षिप्त हालत में बरामद किया. शुक्रवार की सुबह मृतक की पहचान स्थानीय थाना क्षेत्र के नरायणपुर मुसहरी निवासी फालतू मांझी के पुत्र भगवान मांझी के रूप में की गयी. परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं.

  • मसौढ़ी में मंदबुद्धि युवक को छेड़खानी का आरोप लगाकर ग्रामीणों ने पीटा, मौत

    मसौढ़ी : थाना के कोरियावां गढ़ में गुरुवार को मंदबुद्धि के युवक पर स्कूल जा रही कुछ लड़कियों के साथ रास्ते में छेड़खानी किये जाने का आरोप लगा ग्रामीणों ने उसकी इतनी पिटाई कर दी कि शुक्रवार को इलाज के दौरान उसकी की मौत हो गयी. मृत युवक 35 वर्षीय मुन्ना रविदास थाना के हुड़ाड़ी गांव निवासी प्यारे रविदास का पुत्र था .

  • बेंगलुरु से फरार दुष्कर्म के प्रयास का आरोपित गिरफ्तार

    पटना सिटी : बहादुरपुर थाना क्षेत्र की बाजार समिति मछली मंडी में बेंगलुरु से आयी पुलिस टीम ने स्थानीय पुलिस के सहयोग से दुष्कर्म के प्रयास मामले में फरार आरोपित को गिरफ्तार किया है. आरोपित विफल होने पर महिला को टाइल्स मार जख्मी कर फरार हो गया था.

  • बदमाशों ने कंडक्टर पर किया हमला

    बेतिया से पटना जा रही जय माता दी बस को घेर बाइक सवार बदमाशों ने कंडक्टर रमेश मिश्रा पर जानलेवा हमला कर दिया. इसके बाद उसके पॉकेट से 17 हजार पांच सौ नकद लूट लिया. घटना बंजरिया थाने के सिंघिया गुमटी-बंजरिया पंडाल के बीच शुक्रवार सुबह दो बजे रात की है.

  • अपराधियों ने बैंककर्मी से नकद व बाइक लूटी

    डुमरा चौक के समीप राष्ट्रीय राज मार्ग 28 पर शुक्रवार को बाइक सवार अपराधियों ने हथियार का भय दिखा कर बैंक कर्मी की बाइक लूट ली. जाते-जाते अपराधी अपने साथ बैंक कर्मी का बैग, दो मोबाईल, पर्स, नकद सहित सभी सामान लूट ले गये. पीड़ित संजय कुमार उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक शाखा हुसैनी में शाखा प्रबंधक हैं.

  • रंजिश को लेकर मां व बेटों पर खुर्पी से हमला, भर्ती

    कोल्हुअरवा मोहल्ले में रंजिश को लेकर पुष्पा देवी, उसके पुत्र मुन्ना कुमार व अनिल कुमार को खुर्पी से मार घायल कर दिया. मुन्ना अपने घर का नाला साफ कर रहा था. इसी दौरान पड़ोसी ने दरवाजे पर चढ़ घटना को अंजाम दिया है. घटना शुक्रवार सुबह करीब 9:30 बजे की है. घायल मां व बेटे को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • शिक्षक व डायरेक्टर पर एफआइआर दर्ज

    होली मिशन सीनियर सेकेंडरी सिंधिया के शिक्षक ने आठवीं वर्ग की बारह वर्षीय छात्रा को अपहरण कर गुरु और शिष्य की रिश्ता को तार-तार करते हुए क्षेत्र में चर्चा का विषय बना दिया. इस संबंध में छात्रा के पिता ने थाने में आवेदन देकर शिक्षक आशीष पाठक एवं विद्यालय के डायरेक्टर दीपक झा के विरुद्ध एफआइआर दर्ज कराई है

  • रंगदारी के लिए अधेड़ को गोली मारी

    थाना क्षेत्र के मानपुर जौआ गांव निवासी अशर्फी महतो के पुत्र अखिलेश महतो(55 वर्ष) को अपराधियों ने गोली मारकर जख्मी कर दिया. घटना गुरुवार देर रात की है. घटना का कारण रंगदारी की मांगना बताया जा रहा है. घटना के बाबत जख्मी अखिलेश महतो के परिजनों ने बताया कि अखिलेश अपने दरवाजे पर सोया था.

  • रिटायर्ड डीएसपी के घर से आठ लाख की चोरी

    थाना क्षेत्र के मधेसरा गांव में गुरुवार की रात चोरों ने रिटायर्ड डीएसपी विजय कुमार सिंह व उनके भाई धर्मेंद्र सिंह के घर से नगदी, जेवरात समेत लगभग आठ लाख की संपत्ति चोरी कर ली. शुक्रवार की सुबह चोरी की सूचना मिलने पर थाना के सहायक दारोगा उमेश कुमार सिंह व सत्येंद्र कुमार राय पुलिस बल के साथ पहुंचकर छानबीन की

  • शादी की नीयत से नाबालिग का किया अपहरण

    नंदवारा से एक नाबालिग छात्रा को शादी की नियत से अगवा किये जाने का मामला सामने आया है. उसकी माता ने थाने में शादी की नीयत से अपहरण किये जाने की प्राथमिकी दर्ज करायी है. इसमें गांव के ही कोचिं

  • ससुराल से लड़की को जबरन ले जाने का प्रयास

    प्रेम विवाह करने वाली लड़की को गुरुवार को रैयाम थाना क्षेत्र के कोपगढ गांव में लड़के के घर से परिजनों ने जबरन ले जाने का प्रयास किया. इस क्रम में लड़का सहित उसके परि

  • जहर देकर महिला को मार डाला, प्राथमिकी

    मसौढ़ी : महज एक सेट बर्तन के लिए दहेज लोभी ससुरालवालों ने 20 वर्षीया विवाहिता कंचन देवी को जहर खिलाकर मौत के घाट उतार दिया. यह वारदात धनरूआ थाना के सांईं चकियापर गांव की है. गुरुवार दोपहर घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इधर घटना को अंजाम देकर सभी आरोपित घर से फरार हो गये.

  • यात्री से पैसा ठगी करनेवाले तीन बदमाश गिरफ्तार

    मुफस्सिल पुलिस ने सेंट्रो कार सवार ठग गिरोह के तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से आधार, एटीएम, ड्राइविंग लाइसेंस सहित अन्य कागजात बरामद हुए हैं. तीनों बदमाश छतौनी बस स्टैंड से एक यात्री को बैठा पकड़ीदयाल जा रहे थे. रास्ते में पुलिस चेकिंग का भय दिखा उसका सारा पैसा लेकर

  • कंपाउंडर और उसके पुत्र पर बाइक सवार बदमाशों ने किया हमला

    शहर के अस्पताल चौक पर बाइक सवार बदमाशों की भीड़ ने कंपाउंडर ईश्वर सिंह व उसने पुत्र कुणाल सिंह पर हमला कर दिया. बदमाश दर्जन भर बाइक पर 30-35 की संख्या में थे. अस्पताल चौक पर रुक दोनों पिता व पुत्र को मारपीट कर घायल कर दिया. घटना गुरुवार शाम करीब पांच बजे की है.

  • दुकानदार को फरसा से मार किया घायल, भर्ती

    खैरवा गांव में किराना दुकानदार विनोद सिंह को फरसा से मार घायल कर दिया गया. वह गुरुवार की सुबह दरवाजे पर बैठा था. इस दौरान उसपर हमला किया गया. उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस संबंध में उन्होंने नगर थाना में आवेदन दिया है. बताया कि दरवाजे पर बैठा था.

  • बैरक से कक्षपाल का मोबाइल चोरी

    सेंट्रल जेल मोतिहारी के बैरक से कक्षपाल पंचम कुमार पासवान की मोबाइल चोरी हो गयी. घटना को लेकर उसने नगर थाना में आवेदन दिया है. उसने पुलिस को बताया है कि कारा के अंदर ड्यूटी पर था.

  • पत्नी का बनाया अश्लील वीडियो

    लालगंज (वैशाली) : लालगंज थाना क्षेत्र की सिरसा वीरन पंचायत में एक व्यक्ति ने पहले पत्नी का अश्लील वीडियो बनाकर उस पर दूसरी शादी करने का दबाव डाला और जब महिला ने इससे इन्कार कर दिया, तो उसे घर से बाहर निकाल दिया. इसके बाद महिला अपने परिजनों के साथ ससुराल के दरवाजे पर धरने पर बैठ गयी है.

  • 20 हजार घूस लेते दारोगा गिरफ्तार

    आरा/जगदीशपुर (भोजपुर) : जगदीशपुर थाने में पदस्थापित दारोगा महेश्वर गिरि को निगरानी की टीम ने 20 हजार रुपये घूस लेते गिरफ्तार किया है. जगदीशपुर निवासी मो इरफान अली ने निगरानी में शिकायत की थी कि केस डायरी में मदद करने के नाम पर 20 हजार रुपये घूस मांगी जा रही है.

  • गरीब रथ से गिरफ्तार चोर के ठिकाने पर हुई छापेमारी, भारी मात्रा में ज्वेलरी बरामद

    पटना : 19 मई को गरीब रथ एक्सप्रेस से चोरी के आरोप में मो नियाज शाह को मोकामा से गिरफ्तार किया गया था. मो नियाज भोजपुर जिले के पीरो गांव के रहने वाला है. गिरफ्तार चोर से पूछताछ की गयी और उसके ठिकाने पर छापेमारी की गयी, तो भारी मात्रा में महिलाओं के पर्स, सोने-चांदी के ज्वेलर्स, नकद राशि के साथ-साथ आधार कार्ड, पैन कार्ड, एटीएम आदि बरामद किये गये.

  • अपहृत वृद्ध का पइन से मिला कंकाल, क्षेत्र में फैली सनसनी

    मसौढ़ी : नदौल से करीब डेढ़ किलोमीटर पूरब घुटनबिगहा स्थित पइन से ग्रामीणों की सूचना पर बुधवार को पुलिस ने एक व्यक्ति का कंकाल बरामद किया. पइन में कंकाल पड़े होने की खबर से वहां लोगों की भीड़ जुट गयी. इस दौरान क्षेत्र में सनसनी फैल गयी. पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से पानी से कंकाल बाहर निकाला. सूचना पर पहुंचे परिजनों ने कपड़ों से उसकी पहचान थाना के नदौल मुशहरी निवासी अगवा 60 वर्षीय गौरी मांझी के रूप में की.

  • बाइक सवार बदमाशों ने अधेड़ को मारी गोली

    पटना सिटी : अगमकुआं थाना क्षेत्र के नंदलाल छपरा के पास बुधवार की दोपहर साढ़े तीन बजे गोतिया से चल रहे पुरानी अदावत में बदमाशों ने 47 वर्षीय अधेड़ मिथिलेश गोप को गोली मार जख्मी कर दिया.

  • बीस रुपये का तेल देने से मना करने पर पेट्रोल पंप पर मारपीट, तोड़फोड़

    दीघरा नारायणपुर रोड में स्थित एक पेट्रोल पंप पर बुधवार की शाम बाइक सवार बदमाश ने लूटपाट का प्रयास किया गया. पंप मालिक के मामा से रुपये छीनने का प्रयास किया गया. विरोध करने पर बदमाश ने वहां के एक चाय दुकानदार के सहयोग से मामा पर हमला बोल दिया. इसमें कुढ़नी थाना के कमतौल निवासी नृपेंद्र शाही बुरी

  • तिरहुत एक्सप्रेस की स्लीपर बोगी से आधा दर्जन लोगों के सामान चोरी

    कोलकाता से मुजफ्फरपुर आने वाली तिरहुत एक्सप्रेस में बुधवार की देर रात चोरों ने एसी बीइ1 बोगी में जमकर उत्पात मचाया. बोगी में करीब आधा दर्जन लोगों का सामान चोरी हो गया.जब यात्री की नींद खुली तो वह हल्ला हंगामा करने लगे. हंगामा की सूचना मिलने पर कोच अटेंडेंट ने यात्रियों पूछताछ किया.

  • कबीरचक के वार्ड सदस्य के पिता की गोली मार कर हत्या, सनसनी

    कबीरचक पंचायत के गढ़िया वार्ड आठ के सदस्य के पिता 70 वर्षीय गनौर पासवान की अपराधियों ने मंगलवार की रात सुसुप्तावस्था में गोली मारकर हत्या कर दी. गोली कब चली, इसकी भनक किसी को नहीं लग सकी. सुबह जब घर के लोग बाहर दरवाजे पर निकले, तो गनौर के माथे से खून निकला नजर आया.

  • शराब के नशे मे हंगामा करते एक धराया

    भट्ठीसेर गांव से बीते मंगलवार की रात शराब के नशे में हंगामा करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. आरोपित की पहचान हरलाखी थाना के हरसुआर गांव निवासी उमेश कुमार पंडित के रुप में की गयी.

  • 11 लड़कियों का सुराग ढूंढ़ने मेडिकल पहुंची सीबीआई

    बालिका गृह से लापता 11 लड़कियों की जानकारी लेने सीबीआई की टीम मंगलवार की दोपहर करीब दो बजे एसकेएमसीएच पहुंची. सीबीआई ने अधीक्षक डाॅ सुनील शाही से जानकारी ली. जांच एजेंसी ने बालिका गृह की जि

  • निजी बैंक के कर्मी से 75 हजार की छिनतई

    रेवा घाट शिव मंदिर के समीप एक अपाचे बाइक पर सवार हथियार से लैश अपराधियों ने सारण जिले के मकेर बंधन बैंक शाखा के कलेक्शन कर्मी से 75000 रुपये से भरा बैग लूटकर फरार हो गये. इस बाबत राकेश कुमार ने सरैया थाने में आवेदन दिया.

  • भूमि विवाद में एक परिवार के तीन सदस्यों को बांधकर पीटा

    फलका (कटिहार). थाना क्षेत्र की फलका बस्ती में एक व्यक्ति ने एक बासगीत पर्चाधारी के घर में घुसकर उत्पात मचाया. उसने घर में घुस कर तोड़फोड़ की तथा महिला समेत पूरे परिवार को रस्सी से बांधकर पिटाई भी की. सूचना मिलने पर बाद पहुंची पुलिस ने पीड़ित परिवार को मुक्त कराकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. घायल समसुल निशा (42) पति मंजूर आलम व मंजूर आलम (50) पिता अब्दुल लतीफ, मो तमीज (38) पिता अब्दुल लतीफ का इलाज स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है.

  • चेक क्लोनिंग कर 3.50 लाख उड़ाये

    राज्य अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य-सचिव मंसूर अहमद एजाजी के बैंक एकाउंट से तीन लाख 50 हजार की निकासी कर ली गयी है. पैसा चेक के माध्यम से निकाला गया है. इसके लिए दो चेक का प्रयोग किया गया है. एक चेक से डेढ़ लाख व दूसरे से दो लाख की निकासी हुई है. इस मामले में मंसूर अहमद ने बैंक सहायक महाप्रबंधक से लिखित शिकायत की है. लेकिन, अभी तक उनका पैसा खाते में वापस नहीं आया है. उनका खाता सिंचाई भवन, एसबीआइ में है.

  • अमन राज की हत्या का आराेपित अभिषेक कुम्हरार से गिरफ्तार

    पटना : मलाही पकड़ी में एमआइजी पार्क के पास आइकॉम के छात्र अमन राज की हत्या के मामले में पुलिस को 24 घंटे में सफलता मिली है. कंकड़बाग पुलिस ने हत्या के मुख्य आरोपित छात्र अभिषेक को कुम्हरार से उसके घर से गिरफ्तार किया है. हालांकि उसने पहले घटना में शामिल होने से इन्कार किया था. हत्या में शामिल पांच अन्य आरोपितों की पहचान की जा रही है.

  • अस्पताल में कर्मियों के आवास में नहीं आ रहा पानी

    पटना सिटी : श्री गुरु गोबिंद सिंह सिंह अस्पताल में कार्यरत कर्मियों के सरकारी आवास में एक माह से भी अधिक समय से पानी की आपूर्ति नहीं हो रही है. संकट झेल रहे कर्मियों का कहना है कि पानी की टंकी से क्वार्टर तक जाने वाले जलापूर्ति पाइप जाम हो जाने की वजह से पानी की समस्या है.

  • बाढ़ में रंजिश में फायरिंग युवक को लगी गोली

    बाढ़ : थाने के गुलाबबाग में मंगलवार की शाम आपसी रंजिश में हुई फायरिंग की घटना में युवक जख्मी हो गया. जख्मी प्रमोद कुमार 24 वर्ष को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना को लेकर दो पक्षों के बीच तनाव है. वहीं मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने हमलावर राजा को पिस्तौल और खोखा के साथ पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है.

  • पैसों के लेनदेन में भाई और मां की पिटाई

    खुसरूपुर : बीती रात सोमवार को तकरीबन 11 बजे खुसरूपुर क्षेत्र के गनीचक मुहल्ले के ललित यादव ने तीस हजार रुपया को लेकर अपनी मां सियापति देवी व भाई दिलीप कुमार, नयन राय के साथ मारपीट की. बताया जा रहा कि तीस हजार रुपयों को लेकर पिछले कई दिनों से आपस में विवाद चल रहा था.

  • अभाविप के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने दौड़ा कर पीटा

    लनामिवि में आंदोलन कर रहे छात्र संघ के पदाधिकारी एवं अभाविप के कार्यकर्ताओं की पुलिस ने मंगलवार को जमकर पिटाई कर दी. छात्रों को खदेड़-खदेड़ कर पुलिस, दंगा नियंत्रक बल, विश्वविद्यालय के सुरक्षा गार्ड तथा कर्मचारियों ने पीटा. इस दौरान करीब आधे दर्जन छात्र चोटिल हो गये.

  • पेड़ से लटकता मिला युवती का शव, विरोध में सड़क किया जाम

    थाना क्षेत्र के इनरवा पश्चिम में एक तालाब के भिंडे पर पेड़ से लटकती एक युवती की लाश मिलने से गांव में सनसनी फैल गयी. देखते-ही-देखते यह खबर पूरे गांव में जंगल की आग की तरह फैल गयी.

  • किशोरी को बेचने का आरोप

    ओपी क्षेत्र के रसलपुर गांव की एक विधवा ने कुछ स्थानीय लोगों पर अपनी नाबालिग बालिका को बेच दिये जाने का आरोप लगाते हुए मोहनपुर ओपी में प्राथमिकी दर्ज करायी है.

  • पेट्रोल पंप मैनेजर की हत्या कर 13 लाख लूटे, थानेदार सस्पेंड

    मुजफ्फरपुर : करजा थाने के पताही हवाई अड्डे के पास सोमवार की सुबह पेट्रोल पंप के मैनेजर कृष्ण कुमार सिंह से दो बाइकों पर सवार चार अपराधियों 13.50 लाख लूट लिये. साथ ही विरोध करने पर मैनेजर को गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गयी. मैनेजर कुढ़नी थाने के माधोपुर का रहनेवाला था.

  • कटिहार में व्यवसायी से 12 लाख रुपये की लूट

    कटिहार : नगर थाना क्षेत्र के शिवमंदिर चौक चलीसा हाट के पास सोमवार को हथियार के बल पर अपराधियों ने चावल व्यवसायी से 12 लाख रुपये लूट लिये. सूचना मिलने पर एसपी, एसडीपीओ, नगर थानाध्यक्ष समेत अन्य ने मामले की जांच की. नया टोला निवासी कुंदन कुमार साह एक सहयोगी के साथ बाइक से बैंक में रुपया जमा करने जा रहे थे. इसी दौरान बाइक पर सवार अपराधियों ने चालीसा हाट मोड़ के समीप धक्का देकर व्यवसायी की गाड़ी गिरा दी.

  • घर जमाई बनने से इन्कार करने पर जलाने का प्रयास

    सिमरी (सहरसा) : बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के पहाड़पुर मुसहरी टोला में रविवार रात एक युवक को पत्नी सहित ससुराल वालों ने इसलिए आग लगा जान से मारने का प्रयास किया कि उसने ससुराल में घर जमाई रहने से इंकार कर दिया. गंभीर रूप से जख्मी युवक को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया.

  • अपराधियों ने एचएम को मारी गोली, मौत

    चौथम (खगड़िया) : मानसी थाना क्षेत्र के चकना बहियार स्थित मैंजरो चौर के समीप अपराधियों ने मध्य विद्यालय बलकुंडा के प्रधानाध्यापक शशि भूषण भगत की गोली मारकर हत्या कर दी. अपराधियों ने शशिभूषण की हत्या रविवार की रात लगभग नौ बजे की है.

  • इंटर के छात्र को चाकू से गोद डाला, मौत

    कंकड़बाग थाने के रामाश्रय सिंह पार्क के समीप आधा दर्जन की संख्या में रहे बाइकर्स ने इंटर कॉमर्स के छात्र अमन राज (18) को चाकूओं से गोद डाला. अमन को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया, लेकिन उसने दम तोड़ दिया. यह घटना सोमवार की शाम छह बजे की है. घटना की जानकारी मिलने पर सिटी एसपी पूर्वी राजेंद्र कुमार भील, कंकड़बाग थानाध्यक्ष अशोक कुमार पीएमसीएच पहुंचे और मामले की जांच की.

  • पेट्रोल पंप कर्मी की हत्या कर Rs 13.5 लाख की लूट

    करजा थाना क्षेत्र के पताही हवाई अड्डा के समीप सोमवार की सुबह करीब 9:15 में रौतनियां रिलायंस पेट्रोल पंप के मैनेजर कृष्ण कुमार सिंह से दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने साढ़े 13 लाख रुपये लूट लिये. विरोध करने पर मैनेजर को गोली मार दी. स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें इलाज के लिए बैरिया स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.