• जहानाबाद में बंद ईंट भट्ठे के पास से विस्फोटक बरामद, जमीन में गाड़कर रखा गया था विस्फोटक

    जहानाबाद : विशुनगंज थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव में पुलिस ने बंद ईंट भट्ठे के पास से भारी मात्रा में विस्फोटक जब्त किया है. बरामद विस्फोटक सामग्री जमीन में गाड़कर रखी गयी थी. एएसपी (अभियान) अयोध्या सिंह के नेतृत्व में विशुनगंज थानाध्यक्ष विकास कुमार एवं एसएसबी के असिस्टेंट कमांडेंट के साथ तलाशी अभियान चलाया गया.

  • प्रेमी संग मिल पति को मार डाला

    चैनपुर (कैमूर) : जिले के चैनपुर के केवां गांव में एक महिला ने प्रेमी के साथ मिल कर पति को जहर देकर मार डाला. इस बाबत मृत अनिल शर्मा के पिता मुराहु शर्मा ने बहू शीला देवी व उसके प्रेमी झोलाछाप डॉक्टर अरुण शर्मा के खिलाफ चैनपुर थाने में केस दर्ज कराया है. पुलिस ने शीला देवी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, अरुण फरार है. उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

  • तीन फ्लैटों के ताले तोड़कर लाखों की संपत्ति ले गये चोर

    दानापुर : रूपसपुर थाने के नीतीबाग स्थित वैदेगी अपार्टमेंट के बंद तीन फ्लैटों को चोरों ने गुरुवार की रात खंगाल डाला. चोरों ने अपार्टमेंट के फ्लैट संख्या तीन सी निवासी व एपीपी रवि प्रकाश के यहां से 80 हजार नकद समेत सात लाख के सोने के जेवर व कीमती सामान, फ्लैट संख्या तीन डी के स्कूल संचालक अरुण कुमार मिश्रा के यहां 50 हजार नकद समेत करीब डेढ़ लाख के गहने व फ्लैट संख्या दो सी निवासी सेवानिवृत्त इंजीनियर राम विजय सिंह के फ्लैट का ताला तोड़कर नकद समेत जेवरात उड़ा लिये. राम विजय सिंह के आने के बाद पता चलेगा, उनके घर से कितनी संपत्ति चोरी हुई है.

  • अवैध बालू घाट पर वर्चस्व को लेकर फायरिंग

    मसौढ़ी : थाना के विश्वभंरपुर स्थित पुनपुन नदी घाट से अवैध रूप से हो रही बालू की निकासी व ढुलाई पर वर्चस्व को लेकर शुक्रवार को दो गुटों के बीच दर्जन भर राउंड फायरिंग हुई.

  • गोपालपुर में विवादित भूमि पर पाइलिंग करने पर दर्जनों राउंड चलीं गोलियां

    फुलवारीशरीफ : गोपालपुर थाने के भेलवाड़ा गांव में शुक्रवार को विवादित भूमि पर पाइलिंग करने को लेकर बदमाशों ने दर्जनों राउंड गोलियां चलायीं . इतना ही नहीं नीरज सिंह के घर पर भी फायरिंग करते हुए फरार हो गये. गोलियों की आवाज से लोगों में अफरा- तफरी मच गयी.

  • बकाया वेतन मांगने पर चोरी का आरोप लगा पीटा

    बाढ़ : बाढ़ सदर बाजार क्षेत्र में रेडिमेड कपड़े के कारोबारी ने बकाया वेतन मांगने पर साजिश के तहत निर्माणाधीन मकान में ले जाकर अपनी दुकान के सेल्समैन संजीव कुमार सिंह की रॉड से बेरहमी से पिटाई की . इस हमले में सेल्समैन संजीव कुमार सिंह गंभीर रूप से जख्मी हो गया .

  • धनरुआ के तत्कालीन सीओ को चार साल का सश्रम कारावास व जुर्माना

    पटना : पटना निगरानी ट्रैप के विशेष जज ब्रजमोहन सिंह की अदालत ने घूस लेने के एक मामले में धनरुआ के तत्कालीन सीओ श्रीराम सिंह को भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की विभिन्न धाराओं में दोषी पाते हुए चार साल का सश्रम कारावास व 20 हजार रुपये अर्थदंड की सजा दी है.

  • व्यवसायी पुरुषोत्तम हत्याकांड में दो धराये

    पटना : गांधी मैदान थाने के फ्रेजर रोड के सूर्या अपार्टमेंट के समीप व्यवसायी पुरुषोत्तम कुमार गुप्ता हत्याकांड में पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गये दोनों अपराधी सालिमपुर अहरा के रहने वाले हैं. हालांकि पुलिस फिलहाल इन दोनों के नामों का खुलासा नहीं कर रही है.

  • इंजीनियर के पास निकली 10 करोड़ से अधिक की गड़बड़ी

    पटना : ग्रामीण कार्य विभाग के एक्जिक्यूटिव इंजीनियर मुरलीधर प्रसाद निजी कंपनी के मालिक तो हैं ही, आयकर विभाग की हुई जांच में अब तक 10 करोड़ से ज्यादा की गड़बड़ी सामने आ चुकी है. फिलहाल इंजीनियर के पास से मिले तमाम कागजातों की जांच चल रही है.

  • मोबाइल फोन छीनकर भाग रहे मोबाइल स्नैचर को लोगों ने पकड़ा, की धुनाई

    पटना : पत्रकार नगर थाने के सचिवालय कॉलोनी में गुरुवार की रात बहादुरपुर बागीचा निवासी अमित कुमार सिन्हा से मोबाइल फोन छीन कर भाग रहे मोबाइल स्नैचर अंशु कुमार को लोगों ने खदेड़ कर पकड़ लिया और उसकी धुनाई कर दी.

  • एटीएम फ्रॉड : गिरोह की तलाश में हिमाचल पुलिस पहुंची पटना

    पटना : लॉटरी व अन्य एटीएम फ्रॉड कर करोड़ों की ठगी करने के मामले में गिरोह के सदस्य रंजीत यादव (मिश्र ग्राम, संग्रामपुर, पूर्वी चंपारण) व अजय कुमार साह (धूमनगर, पश्चिमी चंपारण) के पकड़े जाने की सूचना पर शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश पुलिस टीम (चंबा थाना पुलिस) पटना के गांधी मैदान थाना पहुंची.

  • कमीशन पर बेचते थे हथियार, पांच गिरफ्तार, हथियार व एक लाख 48 हजार रुपये बरामद

    पटना सिटी : खाजेकलां थाना पुलिस ने कमशीन पर हथियार बेचने का धंधा करने वाले गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इन लोगों के पास से एक देसी पिस्तौल, गोली व एक लाख 48 हजार रुपये भी बरामद किये हैं.

  • वर्चस्व को लेकर मुखिया समर्थकों और विरोधियों के बीच फायरिंग, बाइक फूंकी

    मोकामा : घोसवरी थाना अंतर्गत तारतर में मुखिया समर्थक व विरोधी गुट के बीच जमकर फायरिंग हुई. यह घटना गुरुवार की देर रात की है. इस दौरान मुखिया की बाइक भी फूंक दी गयी.

  • मसौढ़ी : धनरूआ के वीर में ईंट-पत्थर से कूच-कूच कर युवक को मार डाला

    मसौढ़ी : धनरूआ थाना के वीर-सोनमई पथ स्थित राइस मिल के पास शुक्रवार की सुबह सड़क किनारे खेत से पुलिस ने 22 वर्षीय अज्ञात युवक का शव बरामद किया है . मृत युवक के शरीर पर कई जगह जख्म के गहरे निशान पाये गये हैं .

  • 13 लाख का रिफाइंड तेल बेच करा रहे थे झूठी एफआइआर, गिरफ्तार

    खुसरूपुर : बैकटपुर गांव के एक खेत में दो लोगों का ग्रामीणों ने खेत में बंधा देखा. लूट की आशंका जान ग्रामीणों ने उन्हें खोला. पता चला कि दोनों में से एक ट्रक मालिक का पति और एक चालक है. दोनों ने बताया कि कुछ अपराधियों ने उनके ट्रक का सामान लूट कर उन्हें खेत में बांध कर फेंक दिया.

  • दो फ्लैटों व तीन दुकानों से लाखों के सामान व कैश चोरी

    दानापुर : रूपसपुर के आंबेडकर नगर स्थित दो बंद फ्लैटों का ताला तोड़कर करीब चार लाख की संपत्ति व दानापुर के खरजां रोड में तीन दुकानों के करकट तोड़कर नकदी समेत चार लाख की संपत्ति की चोरी का मामला सामने आया है. दानापुर व रूपसपुर थाना में अज्ञात चोरों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया गया है.

  • 6.40 लाख पचाने को गला काट सप्लायर की हत्या, पांच गिरफ्तार

    पटना : शास्त्रीनगर थाने के राजाबाजार मछली गली साकेतपुरी निवासी व मसालची सप्लायर संजीत साव के 20 फरवरी को गायब होने की गुत्थी को पटना पुलिस ने सुलझा लिया है. उसके ही साथी व कैटरर राजेश कुमार ने 6.40 लाख रुपये पचाने के उद्देश्य से संजीत साव को अकिलपुर दियारा में ले जा कर खिलाया-पिलाया और फिर उसकी गला रेत कर हत्या कर दी थी.

  • पटना : संदिग्ध अवस्था में रहे दो नेपाली नागरिक पुलिस की हिरासत में

    पटना : कोतवाली पुलिस ने पटना जंक्शन गोलंबर के पास गुरुवार की देर रात संदिग्ध अवस्था में रहे दो नेपाली नागरिक को हिरासत में ले लिया. उन दोनों से पूछताछ की जा रही है.

  • गोपालगंज : फॉर्च्यूनर से टक्कर, कार सवार लोगों ने ट्रैक्टर चालक को बांध कर जिंदा जलाया

    : हाइवे पर शुक्रवार की आधी रात को गन्ना गिरा कर लौट रहा ट्रैक्टर एक फॉर्च्यूनर कार से टकरा गया. इसके बाद फॉर्च्यूनर में सवार लोगों ने ट्रैक्टर चालक को सीट से बांध कर आग के हवाले कर दिया. मौके पर ही फॉर्च्यूनर को छोड़ कर कार सवार लोग भाग निकले. उधर, आग में जलने से चालक की मौत हो गयी. शरीर का अधिकतर हिस्सा पूरी तरह जल गया.

  • विवाद में मां की गोद से नवजात को छीन जमीन पर पटका, गयी जान

    दरपा थाने के सिसवनिया गांव में राजेश मली की नवजात बच्ची (उम्र-22 दिन) की जमीन पर पटक हत्या कर दी गयी. राजेश आदापुर के कलवारी मझरिया का रहने वाला है. उसकी पत्नी मंजू देवी बच्ची को लेकर मायके में थी. इस दौरान आपसी विवाद को लेकर कुछ लोगों ने दरवाजे पर चढ़ कर गाली-गलौज की.

  • देवघाट स्थित गुरुद्वारे से श्री गुरुग्रंथ साहिब की चोरी

    विष्णुपद के पास देवघाट स्थित गुरु तेग बहादुर जी का ऐतिहासिक गुरुद्वारा से श्री गुरुग्रंथ साहिब को चोरों द्वारा चुराने का मामला प्रकाश में आया है. इस बाबत विष्णुपद थाने में केस दर्ज किया गया है. पुलिस जांच में जुट गयी है. गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा के उपाध्यक्ष अधिवक्ता प्रीतम सिंह बग्गा ने कहा कि 1506 में इस जगह पर गुरु नानक देव जी ने इस गुरुद्वारे की नींव रखी थी.

  • मारपीट का आरोपित गिरफ्तार

    टिकारी पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. इस संबंध में रकसीया गांव की एक महिला ने टिकारी थाने में शिकायत दर्ज करायी है.

  • कुरियर कंपनी में लूट करने वाला बाबा गिरफ्तार

    मोजाहिदपुर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर स्थित उड़ान एक्सप्रेस कुरियर कंपनी के कार्यालय में घुसकर हथियारबंद अपराधियों ने 4.7 लाख नकद और अन्य सामान लूट लिया था. वारदात को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपित अलीगंज गंगटी निवासी गौरव कुमार उर्फ बाबा को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया.

  • डेमोंस्ट्रेटर के घर से 15 लाख की लूट के मामले में नौकरानी से पूछताछ जारी

    जोगसर थाना क्षेत्र के मशाकचक स्थित केएन गांगुली लेन में बीएन कॉलेज के डेमाेस्ट्रेटर अनुपम आनंद वर्धन के घर हुई लूट मामले में घर की नौकरानी से पूछताछ दूसरे दिन भी जारी रही.

  • फुलवारीशरीफ : बरात में चली गोली कैमरामैन की मौत

    नगर के करोड़ीचक में बरात लगने के दौरान चली गोलीबारी में शादी समारोह में रिकॉर्डिंग करने वाले एक कैमरामैन को गोली लग गयी. गोली चलते ही बरात में अफरा-तफरी मच गयी. जख्मी को इलाज के लिए पीएमसीएच ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गयी. कैमरा मैन गोलू की मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक मूल रूप से सासाराम का रहने वाला था और फुलवारी के चौहरमल नगर में नाना सुदर्शन पासवान के घर रह कर शादी ब्याह में रिकॉर्डिंग का काम करता था.

  • व्यवसायी राकेश कुमार के खाते से निकासी, एक गिरफ्तार

    पटना : पीरबहोर थाने में चेक क्लोनिंग कर संदलपुर निवासी व्यवसायी राकेश कुमार के खाते से 9.50 लाख की निकासी का मामला सामने आया है. शुक्रवार को भी जालसाज ने उनके खाते से 3.30 लाख चेक के माध्यम से निकालने की कोशिश की़ लेकिन आरोपित मोहित अरोड़ा (सासाराम के धर्मशाला रोड निवासी) को बैंक प्रशासन ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया.

  • पटना : अवामी को-ऑपरेटिव बैंक में फर्जी लोन बांटने का कर्मियों ने लगाया आरोप

    नोटबंदी के दौरान ब्लैक मनी को व्हाइट करने के मामले में अवामी को-ऑपरेटिव बैंक पर सीबीआइ से लेकर आयकर विभाग की कार्रवाई हो चुकी है. राजद के पूर्व मंत्री अनवर अहमद के बेटे अरशद अहमद की अवैध संपत्ति जब्त हो चुकी है, लेकिन उसके जिस बैंक में बड़े स्तर पर धांधली हुई थी, वह अब भी चल रहा है.

  • मीठापुर में बन रहे थे ब्रांडेड कंपनी के रैपर और उत्पाद

    पटना : जक्कनपुर थाने के मीठापुर सब्जी मंडी में विजय कुमार के मकान में चल रहे प्रिंटिंग प्रेस में कई ब्रांडेड कंपनी का रैपर, बॉक्स बनाया जा रहा था और रिपैकिंग कर नकली उत्पाद बनाये जा रहे थे. इसका खुलासा उस समय हुआ जब ब्रांड प्रोटेक्शन सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के निदेशक मुस्तफा हुसैन की निशानदेही पर जक्कनपुर पुलिस ने छापेमारी की.

  • मोकामा : एमडीएम बंद, दरवाजे और खिड़कियां ले गये चोर

    मोकामा नगर पर्षद में महादेव स्थान स्थित राजकीय लक्ष्मी देवी मध्य विद्यालय की दशा दयनीय है. यहां चार महीने से मध्याह्न भोजन बंद है. वहीं, तीन कमरे को छोड़कर अन्य कमरों के दरवाजे, खिड़कियां व फर्नीचर की चोरी हो गयी है. विद्यालय की शैक्षणिक व्यवस्था देखरेख के चलते बदतर हो रही है. यह विद्यालय तकरीबन दस हजार की घनी आबादी के बीच है. शुक्रवार की दोपरह 11:30 बजे प्रभात खबर टीम इस विद्यालय में पहुंची.

  • पटना: पांचवें क्लास की छात्रा से प्रिंसिपल ने किया था दुष्कर्म, डीएनए जांच में हो गयी पुष्टि

    फुलवारीशरीफ के न्यू सेंट्रल पब्लिक स्कूल में पांचवें क्लास (11) की मासूम छात्रा से स्कूल के प्रिसिंपल राज सिंघानिया उर्फ अरविंद ने ही दुष्कर्म किया था. सूत्रों के अनुसार इसकी पुष्टि छात्रा के गर्भ में पल रहे भ्रुण की डीएनए जांच और प्रिंसिपल के डीएनए की जांच से हो गयी है. डीएनए जांच रिपोर्ट में दोनों ही समान पाये गये हैं.

  • पटना : नौकर के नाम पर जीएसटी नंबर लेकर खोलीं दर्जनों फर्जी कंपनियां, जांच अब भी जारी, कई लोगों की जल्द ही की जा सकती है गिरफ्तारी

    हाल में केंद्रीय जीएसटी विभाग ने बिहार के छपरा, कोलकाता और नयी दिल्ली में एक साथ छापेमारी की. इसमें 800 करोड़ से ज्यादा की जीएसटी चोरी का मामला सामने आया. 10 फरवरी को छापेमारी के बाद से इस मामले की लगातार जांच जारी है. इस रैकेट में शामिल कुछ व्यापारियों की जल्द ही गिरफ्तारी हो सकती है.

  • पटना : असामाजिक तत्वों ने दुकान में की तोड़फोड़ व मारपीट

    पटना : शुक्रवार को दिनदहाड़े असामाजिक तत्वों ने बुद्ध मार्ग के ल्हासा ग्राउंड में स्थित बांबे बाजार से सटे कुछ दुकानों में उत्पात मचाया. इस दौरान लाठी-डंडे से लैस युवकों ने आधा दर्जन से अधिक दुकानदार व कर्मियों के साथ मारपीट की. युवकों ने दो दुकानदार मो माजिद अहमद व मो रईस का सिर फोड़ दिया और मो अब्दुल बारी का पैर जख्मी कर दिया.

  • बाढ़ : तीन घरों में लाखों की चोरी

    नगर के पंचशील नगर मोहल्ले में अपराधियों ने गुरुवार की रात को एक ही मकान के तीन फ्लैट से लाखों रुपये का सामान चुरा लिया, जिसमें जेवर, कपड़े एवं नकद शामिल हैं.

  • कट्टा व कारतूस के साथ दो हत्यारोपित गिरफ्तार

    सिंगोड़ी थाना से पुलिस ने दो शातिर अपराधियों को एक देशी कट्टा एवं जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. दोनों अपराधी पूर्व में एक किसान की हत्या के आरोपित हैं. सीटी एसपी वेस्ट अभिनव कुमार एवं पालीगंज डीएसपी मनोज कुमार पांडेय ने बिक्रम थाने में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दोनों बदमाशों के पकड़े जाने और उनके आपराधिक रिकॉर्ड से अवगत कराया.

  • पटना सिटी : अगमकुआं िस्थत ज्वेलरी दुकान पर बोला धावा

    अगमकुआं थाना में शुक्रवार की शाम भूतनाथ रोड स्थित सुहाग ज्वेलर्स में लूटपाट करने आये चार बदमाशों में एक को लोगों ने दौड़ाकर पकड़ लिया. लोगों ने उसकी जमकर धुनाई करने के बाद पुलिस को सौंप दिया. इस दौरान बदमाशों ने फायरिंग भी की. सब्जी खरीदने जा रही एक महिला के पैर में गोली लग गयी.

  • पटना : एटीएम कार्ड पास में था और जालसाजों ने निकाले 62,000

    होमियोपैथिक दवाओं के सीएनएफ दिलीप कुमार तिवारी का एटीएम कार्ड उनके पास था और जालसाजों ने उनके खाते से 62 हजार रुपये निकल लिये. खास बात यह है कि वे मामला दर्ज कराने तीन थानों में गये, लेकिन सभी थाना पुलिस ने एक-दूसरे का मामला बताते हुए मामला दर्ज करने से इन्कार कर दिया.

  • फुलवारीशरीफ : परसा बाजार में साढ़े आठ लाख की चोरी

    फुलवारीशरीफ : चोरों ने कृषि विभाग के चालक के बंद घर का लाभ उठाते हुए लाखों के गहने और हजारों नकद चुरा लिये. चोरी की वारदात उस समय हुई जब चालक का पूरा परिवार घर बंद कर कुंभ स्नान करने के लिए प्रयाग राज गया हुआ था.

  • पटना सिटी : बंद मकान से पांच लाख की चोरी

    बाइपास थाना क्षेत्र के करमलीचक में चोरों ने बंद मकान का ताला तोड़ पांच लाख रुपये से अधिक की संपत्ति पर हाथ साफ किया है. पीड़ित की ओर से दर्ज शिकायत में पुलिस छानबीन कर रही है.

  • फुलवारीशरीफ : नौबतपुर थाने के हवलदार से झपट्टा मार एक लाख पंद्रह हजार ले भागे

    नौबतपुर थाने के एक हवलदार वीरेंद्र सिंह से बाइक सवार उचक्के एक लाख पंद्रह हजार रुपये से भरा थैला लेकर झपट्टा मार कर फरार हो गये. इस घटना से हतप्रभ हवलदार जबतक शोर मचाते तब तक बदमाश फरार हो चुके थे. फुलवारीशरीफ थाना आकर पीड़ित हवलदार ने बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कराया.

  • दानापुर : फ्लैट से 50 एसएलआर की गोलियां बरामद, हथियार सप्लायर फरार

    गुरुवार की देर रात पुलिस ने पूर्णिया पुलिस के सहयोग से आरकेपुरम में प्रमिला सुधा कुंज अपार्टमेंट के फ्लैट संख्या 504 में छापेमारी कर एसएलआर की 50 गोलियां बरामद कीं, जबकि फ्लैट मालिक व गोली सप्लायर मुकेश सिंह पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया.

  • पटना : कुख्यात पंकज शर्मा समेत पांच गिरफ्तार

    शास्त्री नगर थाने के कृषि नगर में 90 फीट इलाके से कुख्यात पंकज शर्मा समेत पांच अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. इन लोगों के पास से खुखरी और चाकू बरामद किये गये है. पुलिस जब इन लोगों के पास पहुंची, तो उस समय सभी शराब के नशे में थे और अपराध की योजना बना रहे थे.

  • पटना : रांची से पटना आ रहे कारोबारी के पास से मिले 12 लाख रुपये

    पटना एयरपोर्ट पर शुक्रवार की देर शाम रांची से इंडिगो विमान से पटना आ रहे कारोबारी पंकज प्रशांत के बैग से 12 लाख रुपये कैश मिला है. एयरपोर्ट प्रशासन ने बरामद रुपये को आयकर विभाग के हवाले कर दिया है. आयकर अधिकारियों ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पंकज प्रशांत पटना के राजाबाजार मुहल्ले के निवासी हैं.

  • मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर के बैरिया बस स्टैंड में बदमाशों ने की गोलीबारी, बस स्टैंड में इंचार्ज कुंदन सिंह की हत्या

    मुजफ्फरपुर : अपराधियों ने बैरिया बस स्टैंड में इंचार्ज कुंदन सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना शुक्रवार तीन बजे की है. कुंदन सिंह स्टैंड के मुहाने पर बुकिंग काउंटर पर बैठ कर मोबाइल से बात कर रहे थे. तभी स्कॉर्पियो से आये तीन बदमाशों ने उन पर फायरिंग की. उन्हें चार गोलियां लगीं और जमीन पर गिर पड़े.

  • मसौढ़ी : धमकी दे पांच दिनों तक युवक करता रहा दुष्कर्म, भाग कर युवती अपने घर पहुंची, आरोपित युवक हुआ गिरफ्तार

    धनरूआ थाने के देवधा गांव की 22 वर्षीया विवाहिता को उसकी चाची की ओर से एक युवक के हाथ पांच हजार रुपये में बेच देने और फिर युवक द्वारा पटना में एक कमरे में रख उसके साथ पांच दिनों तक दुष्कर्म किया. इधर, बीते गुरुवार की शाम किसी तरह मौका पाकर युवती वहां से भाग कर अपने घर पहुंची.

  • पटना : अधिवक्ता की हत्या करने वाला शूटर अपने साथी के साथ गिरफ्तार, मुख्य साजिशकर्ता का सरेंडर

    शास्त्री नगर थाने के राजवंशी नगर में पांच दिसंबर, 2018 को हुए अधिवक्ता जितेंद्र कुमार की हत्या के मामले में पुलिस ने गोली मारने वाले शूटर शिवम उर्फ शुभम और उसके साथी शिवम बादशाह को आलमगंज इलाके में गिरफ्तार कर लिया. ये दोनों एक व्यवसायी की हत्या के साथ ही लूट की घटना को अंजाम देने की फिराक में थे.

  • पटना : अपार्टमेंट के दो फ्लैटों में लाखों की चोरी मामले में तीन नकाबपोशों की आयी तस्वीर

    शास्त्रीनगर थाने के सीडीए कॉलोनी में स्थित डॉ नगीना प्रसाद कॉम्पलेक्स में स्थित बिहार स्टेट पावर होल्डिंग कंपनी लिमिटेड के विधि परामर्शी एसएनएल कर्ण की बहन पुष्पा कुमारी के फ्लैट संख्या 105 व बैंककर्मी विजयानंद झा के फ्लैट संख्या 205 में हुए चोरी मामले में तीन नकाबपोश चोरों की तस्वीर सामने आयी है.

  • पटना : विधायक आवास पर पथराव मामले में तीन गिरफ्तार

    दीघा स्थित राजद विधायक शक्ति सिंह यादव के आवास पर गुरुवार की देर रात पथराव-फायरिंग व स्थानीय लोगों से मारपीट के मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों के तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पकड़े गये लोगों में विकास कुमार, संजय कुमार व सूरज कुमार शामिल हैं.

  • पटना : पीएमसीएच के ओपीडी से पकड़े गये दो दवा दलाल

    पटना : पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल में दवा दलालों का कब्जा कम होने का नाम नहीं ले रहा है. शुक्रवार को दो दवा दलाल पकड़े गये. ओपीडी में इलाज कराने आये मरीजों को झांसे में डाल वह बाहर के प्राइवेट दुकान पर ले जा रहे थे. मामले का खुलासा उस समय हुआ, जब मरीज व दलाल आपस में भिड़ गये. मारपीट का मामला सुन मौके पर सुरक्षा कर्मचारी पहुंचे, तो मरीजों ने दवा दलाल के बारे में शिकायत की.

  • बाढ़ : बाढ़ में हथियारों का जखीरा बरामद

    बाढ़ थाने के सलारपुर गांव में सहायक पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में गोरखा जवानों ने चार घंटे तक सर्च ऑपरेशन चलाया. इस दौरान एक घर से काफी संख्या में हथियार बरामद किये गये. पुलिस ने मौके पर दो लोगों को पकड़ा है. सहायक पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह को सलारपुर गांव में अपराधियों के जमावड़ा होने की सूचना मिली थी.

  • पटना : ग्रुप डी की परीक्षा में सेटिंग करने में स्कॉलर व परीक्षार्थी गिरफ्तार

    पाटलिपुत्र थाने के पीएम मॉल के पास परीक्षा केंद्र पर ग्रुप डी की परीक्षा में दूसरे के बदले में परीक्षा देते हुए स्कॉलर सुरेश कुमार को पुलिस ने पकड़ लिया. इसके बाद उसकी निशानदेही पर परीक्षार्थी मनीष कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया. यह मामला बुधवार का है. मनीष के पास से एक गाड़ी व एक लाख रुपया बरामद किया गया है.

  • पटना सिटी : एक करोड़ की रंगदारी मांगने का आरोप

    जमीन के चल रहे विवाद में एक करोड़ रुपये रंगदारी मांगने का आरोप लगाया गया है. पीड़ित की ओर से बाइपास थाना में मामला दर्ज कराया गया है. इसमें धमकी देने, कार्य करने से रोकने व एक करोड़ रुपये मांगने की बात कही गयी है. पुलिस मामले में जांच कर रही है.

  • दानापुर : रूपसपुर में महिला मजदूर के साथ मुंशी ने किया दुष्कर्म

    रूपसपुर थाना क्षेत्र के रंजन पथ स्थित निर्माणाधीन इंद्रा अपार्टमेंट में मजदूरी कर रही 20 वर्षीया महिला के साथ मुंशी द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पीड़िता के बयान पर अपार्टमेंट के मुंशी रवींद्र कुमार सिंह के विरुद्ध पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है .

  • पटना : दामाद ने सास-ससुर की हत्या की

    पीरबहोर थाने के बिहारी साव लेन मोड़ (लंगर टोली) में दामाद बलिउल्लाह चांद मियां ने अपने ससुर (पटना हाइकोर्ट से सीनियर असिस्टेंट के पद से रिटायर) चौधरी इरफान रजा (66 वर्ष) व सास फरहत बानो (60 वर्ष) की चाकू से गोद-गोद कर हत्या कर दी. इस दौरान उसने अपनी पत्नी जैनव (26 वर्ष) पर भी चाकू से हमला किया, जिसमें वह घायल हो गयी.

  • मुजफ्फरपुर स्वाधार गृह मामला : ब्रजेश की राजदार मधु समेत तीन पर चार्जशीट दाखिल

    स्वाधार गृह मामले में ब्रजेश ठाकुर की राजदार मधु समेत तीन लोगों के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की गयी है. केस की आइओ ने शाइस्ता परवीन उर्फ मधु, रामानुज ठाकुर व कृष्णा पासवान के खिलाफ कई संगीन आरोप लगाते चार्जशीट दायर की है. ब्रजेश ठाकुर एवं अन्य आरोपितों के खिलाफ अनुसंधान जारी रहने की बात कही है.

  • मनेर : टाटा कंपनी में नौकरी लगाने के नाम पर तीन लाख की ठगी

    मनेर : मनेर में इन दिनों साइबर अपराधियों के द्वारा ठगी की घटना में वृद्धि हो रही है. अमूल की फ्रेंचाइजी के नाम पर दवा व्यवसायी से साढ़े ग्‍यारह लाख रुपये की ठगी के बाद शुक्रवार को माधोपुर के एक युवक से टाटा कंपनी में सुपरवाइजर बनाने के नाम पर तीन लाख रुपये ठग लिये. जानकारी के अनुसार माधोपुर निवासी छठ्ठू प्रसाद के पुत्र गंगा कुमार के व्‍हाटसएप पर टाटा कंपनी में सुपरवाइजर का ऑफर दिया गया. व्‍हाटसएप पर दिये गये नंबर पर जब गंगा कुमार नें संपर्क किया, तो निबंधन व अन्‍य खर्च के नाम पर टाटा कंपनी में तीन लाख रुपये ऑन लाइन जमा करने को कहा गया. इसके बाद युवक से नौकरी के लिए ऑन लाइन भुगतान एसबीआइ यूपी के हाथरस जिले के लादपुर शाखा के माध्‍यम से लिया गया. इधर, नौकरी का ज्‍वाइनिंग लेटर मांगें जानें पर ठग टालमटोल करने लगा. इसके बाद और पैसे की मांग करते हुए मोबाइल बंद कर लिया. इसके बाद युवक ने अपने ठगा महसूस किया. युवक ने मनेर थाना पहुंच लिखित शिकायत की. उसने पुलिस बताया कि ठग अपने आप को टाटा कंसलटेंसी, मुंबई का जीएम बता रहा था. मनेर पुलिस ने बताया कि मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जायेगी.

  • मसौढ़ी : आठ वर्षों से फरार नक्सली दूधनाथ राय हुआ गिरफ्तार

    भगवानगंज पुलिस ने गुप्त सूचना पर छापेमारी कर आठ वर्षों से फरार नक्सली दनारा ग्रामवासी दूधनाथ राय को उसके घर से गिरफ्तार लिया. उसे जेल भेज दिया गया है.

  • मकान खाली कराने को बातचीत करने पहुंचा तो भाइयों ने सिर फोड़ा

    पटना : कोतवाली थाने के आयकर गोलंबर के पास शुक्रवार को अपने मकान को खाली करने के लिए बातचीत करने पहुंचे मकान मालिक को किरायेदार भाइयों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा और सिर फोड़ दिया.

  • एटीएम लूट : प बंगाल-दिल्ली से गैंग हो रहा ऑपरेट, लोकल बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

    : शहर के चार एटीएम को काट कर सनसनी फैलाने वाले गिरोह के तार पश्चिम बंगाल व दिल्ली से जुड़े हुए हैं. इसे लेकर पुलिस ने पश्चिम बंगाल व दिल्ली पुलिस से संपर्क साधा है. साथ ही औरंगाबाद जिले में पटना पुलिस की चार टीम छापेमारी कर रही है. सूत्रों का कहना है कि यहां से दो लोगों को हिरासत में लिया गया है.

  • पटना : बंधन बैंक डकैती में लोकल अपराधियों की संलिप्तता

    राजीव नगर थाने के जयप्रकाश नगर रोड नंबर पांच में बंधन बैंक में हुए डकैती के मामले में लोकल अपराधियों की संलिप्तता सामने आयी है. इसके साथ ही पुलिस ने उन अपराधियों की पहचान का भी दावा किया है. इस मामले में पुलिस ने सात लोगों को उठाया है और पूछताछ कर रही है.

  • बिहटा में 19 लाख की चोरी, चार लाख नकद व 15 लाख के गहने चुरा ले गये चोर

    पैनाल गांव में गुरुवार की देर रात चितरंजन सिंह के मकान में पीछे से छत के सहारे घर में घुसे चोरों ने बंद रूम का ताला काट कर बड़े ट्रंक में रखे चार लाख नकद सहित 15 लाख के गहने चुरा लिये.

  • अपराधियों ने की अंधाधुंध फायरिंग

    स्थानीय बाजार के चंडोस मोड़ पर शुक्रवार की देर शाम बाइक सवार अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दहशत फैला दी. अचानक हुई फायरिंग से वहां भगदड़ मच गयी. डर के कारण दुकानें बंद होने लगीं.

  • पटना : इनोवा से घूम-घूम कर चार एटीएम को काटा, 35 लाख रुपये लेकर फरार

    मंगलवार की देर रात इनोवा में सवार होकर निकले अपराधियों ने शहर में घूम-घूम कर एक साथ चार एटीएम को गैस कटर से काटा और 35 लाख रुपये लेकर फरार हो गये. बुधवार को इसकी जानकारी मिलने पर पुलिस के होश उड़ गये.

  • पटना : क्राइम मीिटंग के बाद सोयी पुलिस, अपराधी सक्रिय

    शहर में हुई चार एटीएम लूट मामले का दिलचस्प पक्ष यह है कि जिस रात यह घटना हुई, उस मंगलवार रात 12 बजे तक एसएसपी गरिमा मलिक ने तमाम डीएसपी व थानाध्यक्षों के साथ बैठ कर क्राइम मीटिंग की. इसमें अपराध नियंत्रण के लिए देर रात की गश्ती को सशक्त बनाने का निर्देश देते हुए रणनीति तय की गयी.

  • पटना : बिल्डिंग बायलॉज उल्लंघन में बिल्डर पर दर्ज होगी प्राथमिकी

    हथुआ मार्केट व खेतान मार्केट के बीच बन रहे निर्माणाधीन अरबन प्लाजा शॉपिंग मॉल के बिल्डर पर प्राथमिकी दर्ज की जायेगी. निर्माणाधीन शॉपिंग मॉल के बिल्डर ने बिल्डिंग बायलॉज के उल्लंघन कर निर्माण कार्य कर रहा था. इस आरोप में निगरानीवाद केस दर्ज कर निर्माण पर रोक लगायी गयी थी.

  • पटना : लाखों की अनियमितता के मामले में अध्यक्ष गिरफ्तार

    नौबतपुर नगर पंचायत की विभिन्न सरकारी योजनाओं (सड़क, नाली, आवास, मशीन, वाहन आदि) में 3.10 करोड़ की अनियमितता के मामले में पटना पुलिस ने गांधी मैदान के कारगिल चौक इलाके से नगर पंचायत अध्यक्ष कौशल कौशिक (अमरपुरा गांव निवासी) को गिरफ्तार कर लिया गया.

  • पटना : सायंस कॉलेज के कैवेंडिस हॉस्टल में छात्र ने की खुदकुशी, फंदे पर लटका मिला शव

    पीरबहोर थाने के सायंस कॉलेज के कैवेंडिस हॉस्टल के कमरा संख्या-87 में बीएससी भौतिकी के थर्ड इयर के छात्र नंदन कुमार गुप्ता ने खुदकुशी कर ली. उसने गमछे से फांसी का फंदा बनाया और उसमें झूल गया. बताया जाता है कि उसने मंगलवार की देर रात ही घटना को अंजाम दे दिया.

  • पटना : साइबर अपराधियों के निशाने पर हैं स्मार्टफोन

    यदि आप स्मार्टफोन रखते हैं. आनलाइन बैंकिंग करते हैं तो सावधान रहिये. इंटेलीजेंस ब्यूरो के संयुक्त निदेशक विवेक श्रीवास्तव का कहना है कि स्मार्ट फोन और बैंक खाताधारक साइबर अपराधियों के निशाने पर हैं.

  • पटना : आइजीआइएमएस में मरीज के परिजन को गार्ड ने पीटा

    इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान में उस समय हंगामा होने लगा, जब एक मरीज के परिजन को सुरक्षा गार्ड ने पीट दिया. मामला बुधवार दोपहर की है. जानकारी के अनुसार नालंदा जिले के हिलसा से आये रवींद्र मांझी (50) को अचानक लकवा मार दिया. आनन-फानन में परिजन आइजीआइएमएस लेकर आये, जहां आयुष्मान योजना के तहत इलाज कराने को वार्ड में पहुंचे.

  • सीतामढ़ी : सीतामढ़ी में चार अपराधी गिरफ्तार, एके-47 के बाद अपराधियों के पास अब मिली एके-56

    हाल ही में मुंगेर में 20 से अधिक एके-47 की बरामदगी के बाद अब अपराधियों के पास से एके-56 राइफल बरामद की गयी है. सीतमाढ़ी जिले के महिंदवारा थाने के कुंडल गांव में सड़क निर्माण कर रही कंस्ट्रक्शन कंपनी के मुंशी विनोद राय की हत्या के मामले में स्पेशल टीम ने एके-56 के साथ चार शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

  • रिश्वत के साथ सहायक और कनीय अभियंता गिरफ्तार

    पटना : निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की मुख्यालय टीम ने शुक्रवार को ग्रामीण कार्य विभाग के दो इंजीनियरों को सर्किल कार्यालय अधीक्षण अभियंता परिसर पटना से रिश्वत के साथ गिरफ्तार किया है.

  • बिहटा में फर्नीचर व्यवसायी से मांगी सात लाख की रंगदारी

    थाना क्षेत्र के महमदपुर स्थित फर्नीचर व्यवसायी से सात लाख रुपया रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है. व्यवसायी से रंगदारी मांगने की घटना से कारोबारी में एक बार फिर दहशत में हैं.मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को बिहटा- खगौल रोड पर स्थित फर्नीचर दुकान में दोपहर के समय चार अपराधी घुस आये और सात लाख रुपये की रंगदारी की मांग करते हुए कहा कि अगर पुलिस में शिकायत करोगे तो फर्नीचर दुकान में आग लगा देंगे. इसके बाद पुलिस को बताने पर जान से मार देने की धमकी देते हुए भाग निकले.

  • फाइनेंस कर्मी से 58 हजार रुपये की लूट

    कदमकुआं थाने के जगत नारायण रोड में अपराधियों ने फाइनेंस कर्मी सूरज कुमार से 58 हजार रुपयों से भरा बैग छीन लिया. सूरज साइजा निजी फाइनेंस कंपनी का कर्मचारी है और पैसा संग्रहण का काम करता है.

  • मोकामा : मालगाड़ी पर लदा केमिकल लूटा

    ग्रामीणों की भीड़ ने वनस्पति तेल समझ कर मालगाड़ी पर लदा केमिकल लूट लिया. यह घटना किऊल-मोकामा रेलखंड के डुमरा जंक्शन स्टेशन पर शुक्रवार की सुबह में घटी. लूटपाट की सूचना मिलने पर किऊल आरपीएफ व हथिदह जीआरपी मौके पर पहुंची.

  • पिस्तौल के बल पर बैंककर्मी से बाइक व रुपये लूटे

    क्रवार को देर रात फतुहा थाना के भिखुआ गांव के पास फोरलेन पर कार सवार बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर निजी बैंक कर्मी से बाइक, मोबाइल तथा चार हजार रुपये लूट लिये. इसके बाद उसे मारपीट कर कार से फरार हो गये.

  • मसौढ़ी : लॉटरी में गाड़ी निकलने का झांसा देकर युवक से 43 हजार की ठगी

    पुनपुन थाना के अकौना निवासी प्रियरंजन कुमार को एक शातिर ने खुद को शॉपिंग एप का कर्मी बताकर लाॅटरी में गाड़ी जीतने का झांसा दिया और उससे 43 हजार रुपये लूट लिये. प्रियरंजन ने शुक्रवार को इस संबंध में पुनपुन थाना में कथित रूप से उक्त शॉपिंग एप के कर्मचारी नितिन कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

  • ऑनलाइन शॉपिंग : जरा संभलकर, आइडी हैक कर आपके ही नाम पर शॉपिंग

    ऑनलाइन शॉपिंग के आप शौकीन हैं तो जरा संभल जाएं. आपकी पूरी आईडी हैक हो सकती है या डाटा चुराकर आपके नाम पर शॉपिंग की जा सकती है. पता आपको तब चलेग, जब आपके पास कंपनी का भारी-भरकम बिल आयेगा. इस तरह की घटना फ्लिपकार्ट जैसी नामी कंपनी के ग्राहकों के साथ हो चुकी है.

  • पटना : 19 शहरों के 36 बिस्कुट व्यवसायियों के यहां छापे

    राज्य वाणिज्य कर विभाग ने 19 शहरों में अलग-अलग कई स्थानों पर 36 बिस्कुट कंपनी के व्यवसायियों के यहां छापेमारी की गयी. पिछले दिनों के दौरान इन सभी व्यवसायियों के दर्जनों ठिकानों पर एक साथ सर्च किया गया. इन सभी के पास से नौ करोड़ के बिना टैक्स वाले माल जब्त किये गये. साथ ही पांच करोड़ से ज्यादा की टैक्स चोरी की बात सामने आयी है.

  • दिनदहाड़े गला रेत कर महिला की हत्या, घटना स्थल से हथियार बरामद, आरोपित हुआ फरार

    आरपीएस इंजीनियरिंग कॉलेज मार्ग के सचिवालय कॉलोनी व शांति निकेतन कॉलोनी मोड़ के पास शुक्रवार को दिन-दहाड़े अज्ञात बदमाश ने एक महिला की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी. घटना से इलाके में सनसनी मच गयी.

  • पटना : गोदाम का ताला टूटा तो मिली चार लाख की नकली दवा

    शहर में नकली दवाओं के काले कारोबार का भंडाफोड़ हुआ है. औषधि विभाग ने शुक्रवार को गोविंद मित्रा रोड स्थित कामाख्या फॉर्मा दवा गोदाम में छापेमारी की और भारी मात्रा में नकली दवाओं को जब्त किया.

  • पटना सिटी : जमीन विवाद में पीट-पीट कर किशोर की हत्या, मामला दर्ज

    बाइपास थाना क्षेत्र में भूमि विवाद में घर में प्रवेश कर 15 वर्षीय दिव्यांग राहुल की पिटाई कर हत्या किये जाने का मामला शुक्रवार को दर्ज हुआ है. इसमें पांच को आरोपित किया गया है.

  • सहरसा : फर्जी अधिकारी बन कर आये युवकों को पीटा, कार जलायी, स्कूल की जांच करने आये थे तीनों, दो को पुलिस ने पकड़ा

    सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड की महखड़ पंचायत के मध्य विद्यालय, हुसैनचक में अधिकारी बन स्कूल की जांच के लिए पहुंचे तीन शातिरों की ग्रामीणों ने पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया. आक्रोशित ग्रामीणों ने शातिरों की कार में आग लगा दी. इस दौरान एक बदमाश भा गया.

  • गुंजन खेमका हत्या कांड : खंगाले जा चुके हैं 21 लोगों के सीडीआर, नहीं हो सकी है शूटर की पहचान

    गुंजन खेमका हत्या कांड की गुत्थी अभी तक सुलझ नहीं सकी है. एसआइटी घटना का ओर-छोर पता नहीं लगा पा रही है. अब तक एक दर्जन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा चुकी है. 21 लोगों के सीडीआर खंगाले जा चुके हैं लेकिन पुलिस को कुछ भी सटीक हाथ नहीं लगा है. फिलहाल एसआइटी की जांच कई बिंदुओं पर चल रही है.

  • एक्सपारी दवा बेचने के आरोप में दुकान व गोदाम हुए सील

    शुक्रवार की दोपहर एक बजे ड्रग कंट्रोल की चार सदस्यीय टीम छापेमारी को लेकर गोविंद मित्रा रोड स्थित कामख्या फार्मा (दवा दुकान) पहुंची. लेकिन, दवा दुकान बंद मिली. इसके बाद दुकान के साथ साथ गोविंद मित्रा रोड स्थित दुकानदार के गोदाम सील कर दिया गया. ड्रंग कंट्रोल की टीम ने बताया कि मजिस्ट्रेट नहीं होने की वजह से दुकान की ताला नहीं तोड़ा गया.

  • साजिश के तहत घर तहत युवक को बुलाया घर, फिर कर दी हत्‍या

    अथमलगोला थाने के उस्मानपुर-अहिजन गांव के मो नसीम के 25 वर्षीय पुत्र मो जसीम को गांव के ही चार युवकों ने साजिश के तहत घर से बुलाकर नालंदा जिले के गिरियक ले गये. इसके बाद पहाड़ पर ले जाकर उसकी निर्मम हत्या कर दी. हत्या की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन व ग्रामीण काफी संख्या में शुक्रवार को अथमलगोला थाने का घेराव किया तथा हत्यारे को पकड़ने को लेकर पुलिस पर दबाव बनाने लगे.

  • आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होने से फूटा गुस्सा, थाने में तोड़फोड़, लाठीचार्ज

    कन्हौली थाने के लक्ष्मीनिया टोला निवासी नागेंद्र बैठा के पुत्र अभिषेक कुमार की हत्या में आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज ग्रामीणों ने शुक्रवार की सुबह हंगामा किया और कन्हौली-सोनबरसा रोड पथ को जाम कर दिया. इसके बाद ग्रामीण थाने के पास पहुंच गये. भीड़ में शामिल उपद्रवियों ने थाने में घुस कर तोड़फोड़ की तथा पत्थर भी बरसाये. साथ ही थानाध्यक्ष राकेश गोसाई के आवास में घुसकर लोगों ने तोड़फोड़ की.

  • जहानाबाद में पुलिस पर हमला, थानेदार समेत चार जख्मी

    सातनपुर में दो गुटों के बीच हो रही मारपीट की सूचना पर पुलिस की टीम पहुंची. मामला शांत कराने के दौरान ग्रामीण उग्र हो गये और पर हमला कर दिया. इसमें थानाध्यक्ष समेत तीन पुलिसकर्मी घायल हो गये. पुलिस को अपनी रक्षा में दो गोलियां भी हवा में चलायीं.

  • व्यवसायी की हत्या के बाद बदमाशों ने दो किसानों का किया अपहरण

    जंदाहा थाना क्षेत्र के डीह बिचौली गांव में गुरुवार की देर रात अपराधियों ने व्यवसायी ऋषिकेश झा को गोली मारकर हत्या करने के बाद लौटने के दौरान उसी गांव के किसान रंजीत सिंह और रमेश झा को भी अगवा कर लिया. चार बाइकों पर सवार एक दर्जन अपराधियों ने गोलीबारी व बमबाजी भी की.

  • किशनगंज में व्यवसायी से छह लाख की लूट, आठ अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम

    अपराधियों ने कोचाधामन थाना क्षेत्र की नजरपुर पंचायत की बाढ़ टोले में हथियार दिखाकर शुक्रवार को व्यवसायी नूरुद्दीन से छह लाख 60 हजार रुपये लूट लिये और फरार हो गये. नुरूद्दीन घर नरकली से बैंक रुपया जमा करने किशनगंज जा रहा था. इसी दौरान बाढ़टोले के पास बाइक पर सवार आठ लुटेरों ने उसे घेर लिया और हथियार दिखाकर छह लाख 60 हजार रुपये लूट लिये.

  • एके-47 मामले में छापा, मिला हथियार

    एके-47 हथियार बरामदगी को लेकर मुंगेर पुलिस ने शुक्रवार को मिर्जापुर गांव में छापेमारी की. इस दौरान फरार चल रहे मो गुलन के घर से पुलिस ने एक बंद बोरा बरामद किया, जिसमें हथियार होने की सूचना है.

  • हेडमास्टर का फर्जी हस्ताक्षर कर स्कूल के खाते से उड़ाये 10 लाख

    प्रखंड की सिमरा पंचायत अंतर्गत खैरा कबीर हाईस्कूल के खाते से हेडमास्टर का फर्जी हस्ताक्षर कर 10 लाख रुपये उड़ाने का मामला प्रकाश में आया है. इस संबंध में स्कूल के हेडमास्टर ने स्कूल के दो शिक्षकों पर रुपये निकालने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

  • किशोर के अपहरण का मामला थाने में दर्ज

    पनारी गांव के एक ग्रामीण के 12 वर्षीय पुत्र के अपहरण का मामला प्रकाश में आया है. मामले को लेकर अपहृत के पिता ने बेलागंज थाने में लिखित शिकायत की है. पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी हुई है. मालूम हो कि पनारी गांव के रवींद्र यादव का बेटा गौरव कुमार बुधवार को अपने चने के खेत में गया था, जहां गांव का ही रजनीकांत महतो उर्फ मंझला का परिवार साग तोड़ रहा था.

  • श्राद्ध में भोजन परोस रहे ठेकेदार की हत्या

    थाना क्षेत्र के भदई गांव में शुक्रवार की शाम करीब सात बजे भोज के दौरान गोली मार कर ठेकेदार रामकृष्ण शर्मा उर्फ लड्डु शर्मा (पिता इंदु शेखर सिंह) की हत्या कर दी गयी. घटना के बाद आरोपित चंदन मौके से फरार हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस पर लोगों ने ही हमला कर दिया, जिसमें थानेदार व दारोगा सहित तीन पुलिसकर्मी घायल हो गये. इसके बाद स्थानीय पुलिस वहां से चली गयी.

  • मुजफ्फरपुर : पुलिस जीप में की तोड़फोड़ 50 मीटर दूर तक खदेड़ा

    मुजफ्फरपुर : शिवानी की मौत पर मुआवजे को लेकर सड़क जाम कर रहे लोगों का धैर्य समय बीतने के साथ-साथ जवाब दे रहा था.

  • गुंजन हत्‍याकांड : लोजपा नेता बृजनाथी सिंह हत्याकांड के दो आरोपितों का नाम आया सामने, तीन संदिग्धों की पहचान

    व्यवसायी गुंजन खेमका की हत्या के बाद एसआइटी का गठन किया गया था. एसआइटी शुक्रवार की अहले सुबह पटना पहुंची और पटना पुलिस की मदद से सीसीटीवी कैमरे के वीडियो फुटेज को खंगाला. पुलिस ने उनके अपार्टमेंट के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे के साथ ही गांधी मैदान के साथ ही महात्मा गांधी सेतु पर लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला. इसमें तीन संदिग्ध लोगों की पहचान की गयी है. पुलिस उनकी पहचान करने में लगी है. इ

  • मोकामा : शादी का झांसा देकर किशोरी का यौनशोषण

    शादी का झांसा देकर 16 वर्षीया किशोरी से एक छात्र ने यौनशोषण किया. किशोरी के गर्भवती होने के आठ महीने बाद मामला सामने आया. तब जाकर पीड़िता को लेकर परिजन थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज करायी. यह घटना अथमलगोला थाने के बुजरुक गांव की है. इस मामले में आरोपित छात्र के एक दोस्त की संलिप्तता भी सामने आ रही है. पुलिस घटना की विभिन्न पहलुओं पर छानबीन में जुटी है.

  • पटना : नंबर प्लेट बदल चोरी का टेंपो चला रहे थे, तीन टेंपो बरामद, स्टेशन गोलंबर के पास पकड़े गये दो टेंपो चोर

    कोतवाली पुलिस ने गुरुवार की देर रात स्टेशन गोलंबर इलाके से दो टेंपो चोर को पकड़ लिया. इन लोगों के पास से तीन चोरी की टेंपो बरामद की गयी है. पकड़े गये चोरों में दीदारगंज निवासी रोशन कुमार व पटना सिटी निवासी बबलू कुमार शामिल हैं. इन दोनों ने चोरी की टेंपो पर लगे नंबर को बदल कर दूसरा फर्जी नंबर प्लेट लगा यात्रियों को ढोने का काम कर रहे थे. टेंपो को दानापुर में ले जा कर भी बेच देते थे.

  • पटना : अब मनोज सिंह के गिरोह में शामिल हो सकते हैं अपराधी!

    कुख्यात अपराधी मुचकुंद की पुलिस मुठभेड़ में मौत होने के बाद उसके गिरोह के सदस्य मनोज सिंह गिरोह में शामिल हो सकते हैं. क्योंकि, अब नौबतपुर, बिक्रम, बिहटा इलाके में मनोज सिंह व उसके बेटे माणिक सिंह का ही गिरोह सक्रिय है. उस इलाके में पूर्व में सक्रिय गिरोहों के सरगना रंजीत चौधरी, पवन चौधरी व अमित सिंह फिलहाल जेल में हैं.

  • पटना : एसएलआर की गोली के साथ पकड़े गये व्यक्ति को जेल

    एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान बरामद किये गये एसएलआर की गोली के मामले में पुलिस ने राजीव र