• कार और ऑटो की टक्कर में बच्चे की मौत, चार लोग जख्मी

    आरा/सहार : भोजपुर जिले के सहार थाना क्षेत्र के आरा-सहार मुख्य मार्ग पर सहार ब्लॉक के समीप अनियंत्रित कार और ऑटो की टक्कर हो गयी, जिसमें सवार सभी लोग जख्मी हो गये. वहीं घटना के बाद कारचालक कार छोड़कर भाग निकला. इस घटना में तीन वर्षीय बच्चे की घटनास्थल पर मौत हो गयी.

  • तिलकोत्सव में चली गोली से युवक की गयी जान

    आरा : जिले के नगर थाना क्षेत्र के इब्राहिमनगर मुहल्ले में बुधवार की देर रात एक तिलक समारोह में फायरिंग होने लगी, जिसमें गोली लगने से एक युवक की मौत हो गयी. घटना के बाद अफरातफरी मच गयी. स्थानीय लोगों के द्वारा युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

  • तिलक समारोह में डीजे पर डांस के दौरान चली गोली

    आरा : मुफस्सिल थाना पुलिस ने गुरुवार को शराब के खिलाफ अभियान चलाया. अभियान के दौरान मुफस्सिल थानाध्यक्ष रवींद्र राम के नेतृत्व में डॉग स्क्वायड की टीम थाने के विभिन्न जगहों पर छापेमारी की. गंगहर गांव के एक घर से पुलिस ने 25 बोतल शराब बरामद की.

  • गोलीबारी के मामले में फरार आरोपित गिरफ्तार

    संदेश : चरपोखरी थाने के कोयल गांव से गोली मारकर एक युवक को जख्मी किये जाने के आरोपित को गिरफ्तार कर गुरुवार को जेल भेज दिया.

  • आरा सीट से 16 बार में 11 बार बाहरी व्यक्ति जीते

    जितेंद्र, आरा : आरा संसदीय निर्वाचन क्षेत्र से सबसे अधिक बार बाहरी व्यक्ति को ही एमपी बनने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है. आरा लोकसभा सीट से 1952 से 2014 तक हुए 16 बार के लोकसभा चुनाव में 11 बार बाहरी लोग एमपी का चुनाव जीते हैं, जिसमें सबसे अधिक छह बार समस्तीपुर जिले के रहनेवाले कांग्रेस प्रत्याशी बलिराम भगत चुनाव जीते हैं.

  • आरा सीट पर पांच बार 50 % से भी कम पड़े वोट, 11 बार 50 प्रतिशत की जादुई आंकड़ा हुआ है पार

    आरा : आरा लोकसभा सीट पर पहली और 16वें लोकसभा चुनाव के दौरान पांच बार के चुनाव में वोटरों में उत्साह नहीं दिखा था, जिसके कारण पांच बार के लोकसभा चुनाव में 50 प्रतिशत से भी कम मतदान हुआ था.

  • हल्की बूंदाबांदी से गर्मी से मिली राहत

    आरा : अचानक मौसम के करवट बदलने से मौसम सुहाना हो गया. मंगलवार को जहां दिनभर तेज धूप ने लोगों को परेशान किया, वहीं बुधवार को हल्की बूंदाबांदी से तापमान में काफी गिरावट आयी. सुबह से ही जिले में बादल छाये हुए थे और हल्की हवा भी चल रही थी. इससे लोगों को गर्मी से काफी राहत मिली.

  • कुएं से मिला नवजात, सनसनी

    आरा : जिले के गजराजगंज थाना क्षेत्र के अम्मा मोहम्मदपुर गांव में बुधवार को कुएं से एक नवजात को बरामद किया गया. नवजात को ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले कर दिया. गजराजगंज थाना पुलिस द्वारा उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करायी है. हालांकि डॉक्टरों ने बताया कि बच्चा अभी स्वस्थ है.

  • मारपीट में महिला समेत तीन लोग हुए जख्मी

    बिहिया : थाना क्षेत्र के चकरही गांव में भूसा रखने के विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुए मारपीट की घटना में एक महिला समेत तीन लोग जख्मी हो गये. घटना में जख्मी चकरही निवासी क्षत्रपति यादव की पत्नी मिनता देवी व पुत्र चंद्र कुमार तथा बलिराम यादव के पुत्र जितेंद्र यादव का इलाज बिहिया स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया गया.

  • दमकल की सहायता से बुझायी गयी आग, चालक और खलासी फरार

    आरा : नवादा थाना क्षेत्र के बहिरो गांव में आये आंधी तूफान में बिजली का तार टूट कर गिर पड़ा, जिसकी चपेट में आने से एक सात वर्षीय बच्चे की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी. मृतक की पहचान हरेकृष्णा कुमार के रूप में की गयी, जो राजू यादव का पुत्र बताया जाता है.

  • सीमेंट लदा ट्रक पलटा, शाॅर्ट सर्किट से ट्रक में लगी आग

    सहार : सहार-आरा मुख्य मार्ग पर एकवारी बस पड़ाव के समीप अनियंत्रित होकर सीमेंट लदा ट्रक गड्ढे में पलट गया. इसके कारण ट्रक की बैटरी के तारों में शॉर्ट सर्किट होने के कारण आग लग गयी और आग की लपटों से ट्रक और लाखों रुपये का सीमेंट जलकर राख हो गया. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस द्वारा अग्निशामक की सहायता से आग पर काबू पाया गया.

  • 15 वें लोस चुनाव में सबसे कम 35 प्रतिशत हुआ था मतदान

    आरा : 15वीं लोकसभा का चुनाव नये परिसीमन के बाद हुआ था, जिसमें सबसे कम 35 प्रतिशत मतदान हुआ था. नये परिसीमन के बाद आरा लोकसभा क्षेत्र का पूरा स्वरूप बदल गया था, जहां पहले आरा लोकसभा क्षेत्र में सहार, संदेश, आरा, बड़हरा, मनेर तथा पाली विधानसभा क्षेत्र हुआ करते थे.

  • ऑटो और बाइक की टक्कर में शिक्षक की गयी जान, मातम

    आरा : भोजपुर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे 30 पर कौरा गांव के समीप अनियंत्रित ऑटो ने एक बाइक सवार शिक्षक को धक्का मार दिया, जिससे उनकी मौत मौके पर ही हो गयी. घटना को अंजाम देने के बाद ऑटोचालक ऑटो लेकर भाग निकला. हालांकि घटना के बाद स्थानीय लोगों ने शिक्षक को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

  • फरक्का सहित तीन ट्रेनों का परिचालन 30 तक रद्द

    आरा : दानापुर रेल मंडल के आरा जंक्शन पर आनेवाली तीन महत्वपूर्ण ट्रेनों का परिचालन 18 से 30 अप्रैल तक रद्द कर दिया गया है. हाजीपुर रेलवे जोन के सीपीआरओ राजेश कुमार ने बताया कि आधारभूत संरक्षण के रखरखाव के कार्य के लिए आरा जंक्शन पर आनेवाली तीन ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है.

  • 24 पर गुंडा प्रस्ताव, एक पर सीसीए

    कोइलवर : लोकसभा चुनाव में विधि व्यवस्था बनाये रखने एवं शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए भोजपुर पुलिस ने अपनी कमर कस ली है. इसी कड़ी में पुलिस कप्तान ने भोजपुर को अपराधियों से मुक्त करने के लिए सभी थानाध्यक्षों से आपराधिक तत्ववाले लोगों की एक सूची मांगी है, जिसमें शराब कारोबार, हत्या, लूट, चोरी मामले में नामजद अपराधी हों.

  • जिले में 19 गाड़ियों के भरोसे चल रहा है विभाग

    आरा : भोजपुर जिले में आग लगने से गर्मियों में अग्निशामक विभाग हांफने लगता है. इसे विभाग की लापरवाही या सरकार की लापरवाही कहें. इतने बड़े जिले में 19 छोटी-बड़ी गाड़ियों के भरोसे पूरा विभाग चल रहा है. सबसे बड़ी बात यह है कि जगदीशपुर अनुमंडल के शाहपुर और बहोरनपुर इलाके में अगलगी की घटनाएं सबसे ज्यादा होती है. गर्मियों के दिनों में अगलगी की घटनाएं ज्यादा होती हैं.

  • कल से होगा आर्सेनिक जागरण यात्रा का आयोजन

    आरा : गंगा जगाओ अभियान द्वारा 18 अप्रैल से महर्षि गौतम के आश्रम कोइलवर के बिंद गांवा से आर्सेनिक जागरण यात्रा का आयोजन किया जायेगा. जागरण यात्रा 28 अप्रैल को गंगा के तटवर्ती इलाके से होते हुए महर्षि विश्वामित्र के आश्रम बक्सर पहुंचेगी. गंगा के तटीय क्षेत्र में पानी आर्सेनिक फ्लोराइड जैसे जहरीले रसायनों से प्रदूषित हो चुका है.

  • टी-20 टूर्नामेंट में कोइलवर ने बिहटा की टीम को हराया

    कोइलवर : प्लस टू विद्यालय कोइलवर के खेल मैदान पर खेले जा रहे ब्वॉयज क्रिकेट यू-15 टूर्नामेंट में कोइलवर क्रिकेट अकादमी और बिहटा बॉयज एलेवन के बीच टी-20 मैच खेला गया, जिसमें कोइलवर की टीम ने बिहटा को 64 रन से हरा, अगले राउंड में जगह बनाया. टॉस जीत बिहटा ने पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया लेकिन यह फैसला गलत साबित हुआ.

  • भगवान महावीर के जन्म कल्याणक महोत्सव की धूम

    आरा : शांतिनाथ दिगंबर जैन मंदिर में श्री महावीर जयंती समारोह समिति द्वारा त्रिदिवसीय भगवान महावीर जन्मकल्याणक महोत्सव की शृंखला में दूसरे दिन मंगलवार को अपराह्न चार बजे क्विज से कार्यक्रम की शुरुआत हुई, जिसमें करीब 65 बच्चे-बच्चियों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिए और अपने ज्ञान के माध्यम से दर्शकों के मन-मोह लिए.

  • ओवरहेड तार टूटने से चार घंटे ठप रहा रेल परिचालन

    आरा : दिल्ली-हावड़ा मेन लाइन के अंतर्गत पटना-दीनदयाल रेलखंड के आरा रेलवे स्टेशन के पश्चिमी ओवर ब्रिज के समीप मालगाड़ी के इंजन से टकराकर विद्युत प्रवाहित क्रॉस ओवरहेड के तार टूटने के कारण चार घंटे तक बक्सर-आरा-पटना रेल मार्ग पर राजधानी समेत आधा दर्जन ट्रेनों का परिचालन बाधित रहा.

  • बेकाबू पिकअप ने बाइक में मारी टक्कर, तीन जख्मी

    डुमरांव : कोरानसराय थाना क्षेत्र के स्थानीय चौक पर रविवार की रात बेकाबू पिकअप ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में तीन युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गये. सूचना मिलते ही कोरानसराय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जख्मियों को तत्काल अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया.

  • शहर में खुले नाले दे रहे मौत को दावत

    आरा नगर निगम क्षेत्र में खुले नाले मौत को आमंत्रण दे रहे हैं लेकिन नगर निगम प्रशासन आंखें बंद कर शांत बैठा है. अभी शनिवार को ही शहर के नगर थाना क्षेत्र के डीसटैंक रोड के पास नाले में गिर कर एक चार वर्षीय बच्चे की मौत हो गयी थी. हादसे का कारण नाले पर दो स्लैबों के बीच गैप था. लेकिन शहर में कई ऐसे नाले हैं, जहां स्लैब है ही नहीं.

  • पटना : अनुदेशक के घर में चोरी, छह लाख के गहने, 42000 उड़ाये

    पांच घंटे के लिए घर छोड़ा तो घुस हो गये चोर पटना : रिश्तेदार के घर पार्टी में शामिल होने गये व्यवसायिक शिक्षा के अनुदेशक के मकान में भीषण चोरी हुई है. घटना को पाटलिपुत्रा थाना क्षेत्र के केशरीनगर लोहा गेट के समीप, अजंता कॉलोनी ए-5 में अंजाम दिया गया है. चोर मुख्य गेट का लॉक तोड़कर अंदर घुसे और वुडेन का कर्वड आलमारी, लॉकर सब तोड़ दिया और उसमें रखा गहना व नगदी उठा ले गये. चोर करीब छह लाख रुपये के गहने, 42 हजार रुपये नगद व अन्य कीमती सामान उठा ले गये हैं. चोर बैंक के लॉकर की चाबी भी ले गये हैं. इस मामले में पाटलिपुत्रा पुलिस ने अनुदेशक राजेश कुमार सिंह के आवेदन पर एफआइआर दर्ज कर लिया है.

  • आरा: दियारे के आतंक फौजी को मार डाला

    आरा/बड़हरा : भोजपुर जिले के बड़हरा थाना क्षेत्र के लौहर फरना गांव निवासी कुख्यात फरार अपराधी शंकर दयाल सिंह उर्फ फौजी की सारण जिले के रिविलगंज थाना क्षेत्र के दियारा इलाके में धारदार हथियार से काटकर व गोली मारकर हत्या कर दी गयी.

  • वर्चस्व को लेकर फौजी की हुई हत्या

    छपरा/आरा : आरा/बड़हरा/सरैंया. भोजपुर जिले के बड़हरा थाना क्षेत्र के दियारा इलाके में आतंक का पर्याय बना शंकर दयाल सिंह उर्फ फौजी की हत्या कर शव को सारण जिले के रिविलगंज थाना क्षेत्र के दियारा इलाके में फेंक दिया गया.

  • गुवाहाटी एक्सप्रेस की बोगी में धुआं निकलने से अफरा-तफरी

    आरा : पूर्व मध्य रेलवे के रघुनाथपुर रेलवे स्टेशन के क्रॉसिंग के पास खड़ी 15645 लोकमान्य तिलक गुवाहाटी एक्सप्रेस की बोगी एस 4 में आग लगने से भगदड़ मच गयी. यहां चेन पुलिंग कर ट्रेन को रोकी गयी. ब्रेक बाइडिंग के दौरान अचानक तेज धुएं के साथ आग लगने से यात्री भागने लगे.

  • मूल्यांकन बहिष्कार छठे दिन भी जारी

    आरा : डिग्री भाग वन के मूल्यांकन कार्य का बहिष्कार छठे दिन भी जारी रहा. जगजीवन कॉलेज नोडल सेंटर पर रविवार को प्रति कुलपति प्रो नंद किशोर साह व वित्त अनुदानित शिक्षा संयुक्त संघर्ष मोर्चा के शिक्षकों के बीच मूल्यांकन पारिश्रमिक बकाये राशि को लेकर तू-तू-मैं-मैं भी हो गया.

  • सदर अस्पताल का हाल, ऑपरेशन थियेटर की कई मशीनें खराब

    आरा : जिले का एक मात्र अस्पताल आरा का सदर अस्पताल है, जिसे आइएसओ से मान्यता प्राप्त है, लेकिन सदर अस्पताल में मिलने वाली सुविधा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र से भी बदतर है.

  • सफर के दौरान महिला ने दिया बच्चे को जन्म

    आरा : दानापुर-पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेलखंड पर श्रमजीवी एक्सप्रेस से दिल्ली से पटना की यात्रा के क्रम में एक प्रसूति महिला ने ट्रेन में ही बच्चे को जन्म दिया. इस प्रकार से रेलवे प्रशासन और मेडिकल सुविधा तत्काल उपलब्ध कराने के साथ ही जच्चे-बच्चे को नया जीवन मिला है.

  • पांचवें दीक्षांत समारोह के लिए वीकेएसयू ने शुरू की तैयारी

    आरा : वीर कुंवर सिंह विवि में पांचवी दीक्षांत समारोह की तैयारी शुरू कर दी गयी है. इसको लेकर विवि के प्रशासनिक भवन में कुलपति प्रो. देवी प्रसाद तिवारी की अध्यक्षता में बैठक की गयी. बैठक में 2017-18 व उससे पूर्व के छात्रों को प्रमाण पत्र देने की योजना बनायी जा रही है.25 जून को आयोजित होने वाली दीक्षांत समारोह के लिये अधिकारियों को कई अलग-अलग टॉस्क सौंपे गये.समारोह को सफल बनाने के लिये 10 कमेटी बनानें पर सहमति बनी.

  • आरा बार एसोसिएशन का चुनाव शांतिपूर्वक संपन्न, गोपाल बने आरा बार संघ के अध्यक्ष

    आरा : आरा बार एसोसिएशन के 20 पदों का चुनाव शांतिपूर्ण बुधवार को संपन्न हो गया, जिसमें गोपाल शरण वर्मा अध्यक्ष पद पर चुने गये. वहीं विद्या निवास सिंह उर्फ दीपक सिंह सचिव पद पर निर्वाचित हुए. सिविल कोर्ट परिसर स्थित अधिवक्ता हॉल में आठ मतदान केंद्र बनाये गये थे. मतदान कार्य सुबह सात बजे शुरू हुआ और 2:30 बजे दिन में समाप्त हुआ. कुल अधिवक्ता मतदाता 2589 थे, जिसमें कुल 1693 अधिवक्ताओं ने अपने मत का प्रयोग किया.

  • किसान की गोली मारकर हत्या, गांव में तनाव व्याप्त

    आरा/चरपोखरी : जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र के इटौर गांव में बुधवार की शाम हथियारबंद अपराधियों ने एक किसान को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. घटना को अंजाम देने के बाद हथियारबंद अपराधी भाग निकले. घटना के बाद पूरे गांव में तनाव व्याप्त हो गया है.

  • 14 अप्रैल तक गरीब रथ व महानंदा रहेंगी रद्द

    आरा : दानापुर रेल मंडल के अंतर्गत आरा जंक्शन पर आने वाली दो ट्रेनों का परिचालन 14 अप्रैल तक रद्द कर दी गयी है. हाजीपुर रेलवे जोन के सीपीआरओ राजेश कुमार ने बताया कि ट्रैफिक ब्लॉक एवं मालगाड़ियों के हैवी फ्लो के कारण गरीब रथ एक्सप्रेस एवं महानंदा एक्सप्रेस का परिचालन रद्द किया गया है.

  • अस्ताचलगामी सूर्य को आज अर्घ देंगे व्रती

    आरा : श्रद्धा,विश्वास,भक्ति व शुद्धता व लोक आस्था का महान पर्व छठ के चार दिवसीय अनुष्ठान के दूसरे दिन बुधवार की शाम व्रतियों ने खरने का व्रत किया. सुबह से ही खरने के प्रसाद की तैयारी शुरू कर दी. खरने के मौके पर लोगों ने घर-घर जाकर प्रसाद खाया. लोक आस्था के पर्व छठ व्रत के प्रति लोगों की इतनी श्रद्धा है कि आपसी मनमुटाव तक को भूल जाते हैं.

  • मौसम में बदलाव : रबी फसल को हुआ नुकसान, नगर की कई सड़कों पर पसरा पानी, आंधी-पानी से मची तबाही, कई घर गिरे

    आरा : दोपहर बाद अचानक आये आंधी-तूफान से जनमानस अस्त-व्यस्त हो गया. बेमौसम की बरसात से नगर की कई नालियां जाम हो गयीं. वहीं सड़कों पर पानी पसर गया. पानी के साथ पूरे जिले में ओला गिरने से फसलों को काफी नुकसान हुआ. आंधी-पानी के कारण बिजली भी काफी देर तक गुल रही.

  • मकान पर गिरा ताड़ का पेड़, घर ध्वस्त

    गड़हनी : मंगलवार की दोपहर में अचानक तेज आंधी, पानी व ओलावृष्टि से प्रखंड के बालबांध गांव में बजरंगी यादव के घर पर अचानक ताड़ का पेड़ गिर गया, जिससे भारी क्षति हुई है.

  • हत्या के एक मामले में चार आरोपितों को उम्रकैद

    आरा : हत्या के एक मामले में षष्टम अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश त्रिभुवन यादव ने मंगलवार को आरोपित सोना लाल राय, राम अयोध्या राय, रामदर्शन राय व सुभग राय को उम्र कैद व छह हजार रुपये अर्थदंड की सजा सुनायी. अभियोजन पक्ष की ओर से अपर लोक अभियोजक सियाराम सिंह ने बहस किया था.

  • बार एसोसिएशन का चुनाव आज, तैयारी पूरी

    आरा : बार एसोसिएशन के बीस पदों के लिए होनेवाले चुनाव की सभी तैयारियां पूरी हो गयी हैं. सिविल कोर्ट परिसर स्थित अधिवक्ता हॉल में बुधवार को सुबह सात बजे से दोपहर दो बजे तक मतदान होगा.

  • ठनका गिरने से युवक की मौत, कोहराम

    आरा/संदेश : जिले के संदेश थाना क्षेत्र के चेला गांव में मंगलवार को आयी आंधी-पानी और ओलावृष्टि के कारण ठनका गिरने से एक युवक की मौत हो गयी. मृतक चेला गांव निवासी 40 वर्षीय अरुण राम बताया जा रहा है, जो लाल बिहारी राम का पुत्र था. घटना के बाद गांव में कोहराम मच गया.

  • ग्रामीणों ने की फसल क्षति के मुआवजे की मांग

    संदेश : आंधी-पानी और ओलावृष्टि से बहुत से पेड़ों की टहनियों के टूटने के साथ-साथ रबी फसल को भी काफी नुकसान हुआ है. किसानों ने सरकार से ओलावृष्टि से फसल की हुई क्षति की जांच कराकर मुआवजा दिलाने की मांग की है.

  • वाहनचालक को मारी गोली, गंभीर

    आरा : भोजपुर जिले के पीरो थाना क्षेत्र के पीरो- जगदीशपुर मुख्य मार्ग पर देचना पुल के समीप हथियारबंद अपराधियों ने एक सवारी गाड़ी के चालक को गोली मार दी, जिससे वह रूप से जख्मी हो गया. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी भाग निकले. स्थानीय लोगों की सहायता से जख्मी चालक को इलाज के लिए पीरो अस्पताल लाया गया, जहां उसको बेहतर इलाज के लिए डॉक्टरों ने रेफर कर दिया. जख्मी का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.

  • शौच के लिए घर से निकली किशोरी का अपहरण, प्राथमिकी

    बिहिया : बहोरनपुर ओपी क्षेत्र से शौच के लिए घर से निकली एक 17 वर्षीया किशोरी को शादी की नीयत से अगवा कर लिये जाने को लेकर किशोरी के पिता द्वारा थाने में एक नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है.

  • प्रथम अपर एवं सत्र न्यायाधीश को दी गयी भावभीनी विदाई

    आरा : प्रथम अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश आरसी द्विवेदी को गया सिविल कोर्ट में कुटुंब न्यायालय के प्रधान न्यायाधीश बनाये जाने पर उनकी विदाई समारोह का आयोजन मंगलवार को सिविल कोर्ट परिसर स्थित लोक अभियोजक चैंबर में पीपी नागेश्वर दुबे की अध्यक्षता में किया गया.

  • किसी भी पर्व-त्योहार में नहीं बजेगा डीजे : डीएम

    आरा : सर्वधर्म समभाव के तहत जिला प्रशासन सभी धर्म एवं संप्रदायों के प्रति समान व्यवहार करेगा. पर्व-त्योहारों के अवसर पर बजनेवाले डीजे पर रोक उच्चतम न्यायालय के निर्देश के आलोक में है.

  • थाने में डीजे जमा कराने का निर्देश

    सहार/कोइलवर : रामनवमी में शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए बीडीओ मनीष कुमार एवं सहार थानाध्यक्ष हरेंद्र कुमार ने संयुक्त रूप से सहार थाना क्षेत्र में दस डीजे मालिकों को थाने में डीजे जमा करने का आदेश दिया है.

  • हर हाल में जमा करें हथियार

    आरा : लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर विधि-व्यवस्था को देखते हुए एसपी आदित्य कुमार ने सभी थानाध्यक्षों को निर्देश देते हुए कहा है कि सभी लाइसेंसी हथियार को जमा कराने होंगे. जमा नहीं करनेवाले लाइसेंस धारकों के हथियार जब्त किये जायेंगे तथा उनके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई भी की जायेगी. एसपी ने कहा कि लाइसेंस धारक अपने लाइसेंसी हथियार को थाना या आर्म्स दुकान पर जमा कर सकते हैं. उनको हथियार जमा कराने संबंधी रसीद भी लेने होंगे.

  • चुनाव को ले थाने में जमा हो रहे हथियार

    पीरो : लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न कराने को लेकर भोजपुर एसपी आदित्य कुमार के निर्देश के आलोक में सभी लाइसेंसधारियों को अपने-अपने हथियार थाने में जमा कराने की प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है. मंगलवार को पीरो थाने में करीब डेढ़ दर्जन लोगों ने अपने लाइसेंसी हथियार को जमा करा दिया.

  • अभ्यर्थी व्यय व अनुश्रवण पर्यवेक्षक होंगे पीएम मिश्रा

    आरा : आरा लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के अभ्यर्थी व्यय व अनुश्रवण पर्यवेक्षक भारतीय राजस्व सेवा के अधिकारी पीएम मिश्रा और एम्स राज को बनाया गया है. दोनों भारतीय राजस्व सेवा के अधिकारियों में से एक उत्तरप्रदेश और दूसरे केरल के हैं.

  • भोजपुर :दो विचारधाराओं का है यह चुनाव: दीपंकर

    जगदीशपुर (भोजपुर) : टाऊन हॉल में शनिवार को नागरिक कन्वेंशन का आयोजन किया गया. कन्वेंशन में माले महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य ने कहा कि यह चुनाव दो पार्टियों का नहीं, बल्कि दो विचारधाराओं के बीच की लड़ाई है. इस बार सामाजिक न्याय के झंडा को बुलंद करते हुए संसद तक पहुंचाना है. उन्होंने कहा कि डॉ आंबेडकर ने कहा था कि यदि देश का विकास करना है, तो जातियों का नाश करना होगा.

  • आरा : पूर्णिया में बरामद एके-47 मामले में एनआइए का छापा

    आरोपित संतोष सिंह की तलाश में आयी थी टीम आरा : पूर्णिया में हथियार तस्करों के पास से बरामद तीन एके-47 के मामले की जांच के लिए एनआइए की टीम गुरुवार को आरा पहुंची. इस दौरान टीम ने आरा के नवादा थाना पुलिस के सहयोग से हरिजी के हाता मुहल्ला समेत कई संभावित ठिकानों पर छापेमारी की.

  • एमए, बीए से महंगी है क, ख, ग की पढ़ाई

    आरा : प्राइवेट स्कूल स्कैन के तहत प्रभात खबर द्वारा नगर के कई प्राइवेट स्कूलों की जांच- पड़ताल की गई व प्राइवेट स्कूलों की स्थिति सहित अन्य विषयों पर अभिभावकों से बातचीत की गई. इस दौरान देखा गया कि बच्चों की पढ़ाई के प्रति अभिभावकों में रुझान काफी बढ़ा है.

  • जमीन रजिस्ट्री में शुल्कवृद्धि के खिलाफ लोगों का प्रदर्शन

    आरा : निबंधन कार्यालय के समीप बुधवार को जमीन रजिस्ट्री में 20 प्रतिशत शुल्क वृद्धि को लेकर रजिस्ट्री कराने आये लोग तथा कातिबों ने जमकर हंगामा मचाया. इस दौरान आक्रोशित लोगों ने रजिस्ट्रार पर शुल्क वृद्धि करने का आरोप लगाया है. बुधवार को हंगामे के कारण जमीन रजिस्ट्री का कार्य भी थोड़े देर के लिए बाधित हो गया.

  • आचार संहिता के तहत कोई भी कर सकता है शिकायत

    आरा : लोकसभा चुनाव में आदर्श आचार संहिता के तहत किसी तरह की शिकायत होने पर मतदाता सहित अन्य लोग इसकी शिकायत टेलीफोन व ईमेल पर कर सकते हैं.

  • भांजे की पिटाई से बर्थडे पार्टी हुई फीकी

    आरा : नवादा थाना क्षेत्र के हाउसिंग कॉलोनी निवासी अजय कुमार पेशे से फैशन डिजाइनर हैं. उनकी पुत्री जोया की पहली बर्थ डे पार्टी थी,जिसको लेकर सभी रिश्तेदार आरा आये हुए थे. अभिषेक का पूरा परिवार भी इस पार्टी में आया हुआ था.

  • अस्पताल प्रबंधन का प्रयास, नहीं होंगे मरीज पटना रेफर : सीएस

    आरा : सदर अस्पताल के नये सिविल सर्जन के पद पर डॉ ललितेश्वर प्रसाद झा ने बुधवार को अपना योगदान दिया. इसके पूर्व डॉ झा यही पर एसीएमओ के पद पर कार्यरत थे. उन्होंने अपने योगदान के उपरांत बताया कि मेरी प्राथमिकताओं में मरीजों का परस्पर व समुचित इलाज होगा.

  • पंडित रामानंद तिवारी की पुण्यतिथि कल, पंडित रामानंद तिवारी का व्यक्तित्व और संघर्ष प्रेरणा का स्रोत

    बिहिया : सामाजिक न्याय के झंडा को बुलंद कर परिवर्तन की अंगड़ाई लानेवाले समाजवादी नेता पंडित रामानंद तिवारी की 40वीं पुण्यतिथि पांच अप्रैल शुक्रवार को है. 1942 की अगस्त क्रांति के बिहारी नायक, कुशल राजनेता और लोकप्रिय जनप्रतिनिधि रह चूके पंडित रामानंद तिवारी का व्यक्तित्व और संघर्ष गाथा प्रेरणा का स्त्रोत है.

  • चुनाव में 4130 वाहनों की जरूरत

    आरा : लोकसभा निर्वाचन के अवसर पर चुनाव कार्य के लिए उपयोग में लाये जानेवाले वाहनों के परिचालन एवं मुआवजा भुगतान में पारदर्शिता लाने के लिए वाहन प्रबंधन प्रणाली के तहत ऑनलाइन प्रविष्टि की व्यवस्था है. बता दें कि जिले में चुनाव के लिए 4130 वाहनों की जरूर होगी.

  • एडीएम की अध्यक्षता में होगी गड़बड़ी की जांच

    आरा : नगर पंचायत जगदीशपुर अंतर्गत सम्राट अशोक सामुदायिक भवन सह विवाह भवन निर्माण में हुए वित्तीय अनियमितता मामले की जांच कराने का निर्देश नगर विकास एवं आवास विभाग द्वारा दिया गया है, जिसके आलोक में डीएम संजीव कुमार ने अपर समाहर्ता कुमार मंगलम की अध्यक्षता में एक जांच टीम गठित की है.

  • ट्रेन की चपेट में आने से अधेड़ व्यक्ति की मौत

    आरा : पूर्व मध्य रेलवे के कारीसाथ स्टेशन के सामीप एक अज्ञात व्यक्ति की मौत ट्रेन की चपेट में आने से हो गयी. स्टेशन प्रबंधक की सूचना पर रेल थाना पुलिस ने शव को बरामद किया. पुलिस ने रेलवे एक्ट के तहत मामला दर्ज कर शव का फोटो पुलिस फाइल में रखा गया है, ताकि भविष्य में परिजनों के आने पर पहचान कराई जा सके.

  • नदी में मछली मार रहा युवक डूबा, हुई मौत

    आरा/गड़हनी : भोजपुर जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र के बनास नदी में मछली मारने गया युवक गहरे पानी में अचानक से चला गया और डूब गया. परिजन उसे पानी से निकालकर इलाज के लिए डॉक्टर के पास ले गये, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया.

  • हरदिया पंचायत के वार्ड सदस्य सहित चार पर प्राथमिकी

    आरा : मुख्यमंत्री ग्रामीण पेयजल निश्चय योजना में सरकारी राशि के दुरुपयोग के आरोप में जगदीशपुर प्रखंड की हरदिया पंचायत के वार्ड नंबर पांच के वार्ड क्रियान्वयन एवं प्रबंधन समिति के अध्यक्ष एवं सचिव सहित चार व्यक्तियों पर प्राथमिकी दर्ज करायी गयी.

  • वीवीआइपी मूवमेंट में व्यस्त रहता है एंबुलेंस, मरीजों को परेशानी

    कोइलवर . प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कोइलवर का 102 एंबुलेंस वीवीआइपी मूवमेंट में व्यस्त रहता है, जिससे येन वक्त पर मरीजों को परेशानी उठानी पड़ती है. अस्पताल सूत्रों के अनुसार प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का एंबुलेंस महीने में लगभग आठ से दस दिन वीवीआइपी या वीआइपी मूवमेंट के एस्कॉर्ट में व्यस्त रहता है.

  • अब तीसरी नजर से होगी रेलवे पार्किंग की पहरेदारी

    आरा : आरा जंक्शन स्थित वाहन स्टैंड से बाइक व साइकिल की लगातार हो रही चोरी को रोकने के लिए रेल प्रबंधन ने विभिन्न स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे लगाने का निर्णय लिया है.

  • समय पर राशन नहीं मिला तो उपभोक्ताओं का हंगामा

    चरपोखरी : प्रखंड की पसौर पंचायत के उपभोक्ताओं ने राशन-केरोसिन समय पर नहीं मिलने पर जन वितरण दुकानदार के खिलाफ सोमवार को हंगामा किया. उपभोक्ताओं का कहना था कि अधिकारियों की मिलीभगत से जन वितरण प्रणाली के दुकानदारों द्वारा समय पर राशन का वितरण नहीं किया जाता है.

  • सड़क पर दुकान, जाम से आम से लेकर खास तक परेशान

    आरा : शहर और बाइपास में जाम लगने के कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. लगातार हो रही जाम से लोगों को निजात नहीं मिल पा रही है. जिला प्रशासन द्वारा किसी प्रकार का ठोस कदम नहीं उठाया जा रहा है, जिसके कारण आम जनमानस को मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है. जाम का कारण यह है कि एक किलोमीटर की दूरी तय करने में घंटों लग रहे हैं.

  • सड़क हादसे में भोजपुर के युवक की रायबरेली में मौत

    आरा/चरपोखरी : भोजपुर जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र के सियाडिह गांव का रहनेवाला एक युवक उत्तरप्रदेश के रायबरेली में अपने मामा के लड़का के पास ट्रक पर खलासी का काम करता था, जिसकी सड़क हादसे में मौत हो गयी. घटना शनिवार की है, जहां सड़क हादसे में वह जख्मी हो गया और उसकी मौत हो गयी. मौत की सूचना घरवालों को मिलते ही कोहराम मच गया.

  • अब आरा जंक्शन पर भी मिलेंगे लजीज व्यंजन

    आरा : आरा रेलवे स्टेशन पर ही अब आपको एक- से- एक व्यंजन खाने को मिलेंगे, क्योंकि हाइटेक फूड प्लाजा खोलने की कवायद शुरू हो चुकी है. सोमवार को दानापुर व आरा की सीटीआइ टीम के अलावा पहुंचे अन्य अधिकारियों ने संयुक्त रूप से प्लेटफाॅर्म संख्या एक पर निरीक्षण कर फूड प्लाजा खोलने के लिए स्थल का चयन किया.

  • भोजपुर में बदमाशों ने युवती पर फेंका तेजाब

    आरा/चरपोखरी : भोजपुर जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र में आरा-सासाराम मुख्य मार्ग पर शनिवार को अमोरजा गांव के पास बाइक से जा रहे युवक और युवती पर अन्य बाइक पर सवार दो बदमाशों ने तेजाब फेंक दिया.

  • सात दिनों में हुई 3115 एमटी धान की खरीद

    आरा : जिले में किसानों को धान के न्यूनतम समर्थन मूल्य दिलाने को लेकर सरकार ने पैक्स के माध्यम से भोजपुर जिले में एक लाख 11 हजार एमटी धान खरीद का लक्ष्य निर्धारित किया था.

  • दोहरे हत्याकांड में फरार आरोपित ने किया कोर्ट में सरेंडर, जेल

    आरा : रेलवे स्टेशन परिसर में पिछले साल हुए दोहरे हत्याकांड में फरार आरोपित ने बढ़ते पुलिसिया दबाव के कारण शुक्रवार को कोर्ट में सरेंडर कर दिया. सरेंडर करनेवाला आरोपित बहोरनपुर ओपी के पहरपुर गांव निवासी अभिषेक पांडेय उर्फ छोटू पांडेय बताया जाता है.

  • मरने के बाद जिंदा हो गया बच्चा, बच्चे के दादा बोले- मेरे घर आये साक्षात भगवान

    आरा : जिले के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के गजराजगंज ओपी अंतर्गत चौकीपुर गांव में एक अजीबोगरीब मामला प्रकाश में आया है. एक मरे हुए बच्चे को एक तांत्रिक ने झाड़-फूंक कर जिंदा कर दिया. इसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी.

  • आरा : दानापुर व आरा में एनडीए कार्यकर्ताओं की हुई बैठक, भूपेंद्र यादव ने दिया जीत का मंत्र

    दानापुर (पटना)/आरा : भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री सह बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव ने गुरुवार को बेली रोड स्थित बेली गार्डेन परिसर में राजग कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए यह संकल्प दिलाया कि पाटलिपुत्र लोकसभा सीट भाजपा जीतेगी. उन्होंने कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया.

  • बक्सर के युवक ने करखियां में की खुदकुशी, तीन दिन पहले पटना से अपने बहन के गांव आया था रितेश

    आरा : भोजपुर जिले के तियर थाना क्षेत्र के करखियां गांव में एक युवक ने पेड़ में फंदा डालकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली. गुरुवार की सुबह जब गांव के लोगों ने पेड़ से लटकते हुए शव को देखा तो इसकी जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए आरा भेज दिया तथा छानबीन में जुट गयी. घटना की सूचना मृतक के परिजनों को भी दी गयी, जिसके बाद रोते-बिलखते परिजन मौके पर पहुंच गये.

  • मोबाइल टावर संचालक से रंगदारी की मांग

    आरा : पीरो. अगिआंव बाजार थाना क्षेत्र के अमेहता गांव स्थित मोबाइल टावर के संचालक से अज्ञात अपराधियों द्वारा 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगे जाने का मामला सामने आया है.

  • संदिग्ध लोगों और वाहनों पर पुलिस की पैनी नजर, जिले में बनाये गये 17 चेक पोस्ट

    आरा : लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है. इसको लेकर जिले के सीमावर्ती इलाकों में नाका बना दिया गया है. भोजपुर जिले में कुल 17 नाके बनाये गये हैं. जिले में प्रवेश करनेवाली गाड़ियों को गहराई से जांच की जा रही है. जांच के बाद जिले में इंट्री मिल रही है.

  • पांच दिनों तक चलेगा मेंटेनेंस कार्य, बिजली आपूर्ति रहेगी बाधित

    आरा : जर्जर तारों को एबी केबल से बदलने का अभियान साउथ बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी द्वारा चलाया जायेगा. ताकि गर्मी के दिनों में उपभोक्ताओं को बिजली आपूर्ति में गड़बड़ी व बाधा होने से बचाया जा सके.

  • मतदानकर्मियों को 30 तक मिल जायेगा नियुक्त पत्र

    आरा : लोकसभा चुनाव को स्वतंत्र एवं निष्पक्ष संपन्न कराने को लेकर कार्मिक कोषांग द्वारा मतदान कर्मियों की नियुक्ति पत्र निर्गत करने की तैयारी शुरू कर दी गयी है. साथ ही मतदान कर्मियों को इवीएम और वीवीपैट प्रशिक्षण का कार्यक्रम भी तैयार कर लिया गया है.

  • डंपर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, दूसरा घायल

    आरा/जगदीशपुर : भोजपुर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के रामदास टोला गांव के समीप मंगलवार को अनियंत्रित डंपर ने एक बाइक को धक्का मार दिया, जिससे बाइक पर सवार दो युवक जख्मी हो गये. दोनों को इलाज के लिए जगदीशपुर रेफरल अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया.

  • पूर्व के विवाद में अधेड़ को मारी गोली, घायल

    आरा : नगर थाना क्षेत्र के मझौंवा गांव में हथियार बंद लोगों ने एक अधेड़ को गोली मार दी. घटना को अंजाम देने के बाद हथियार बंद लोग भाग निकले. स्थानीय लोगों की सहायता से जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. जख्मी के बाह में गोली लगी है.

  • प्लास्टिक बैग के खिलाफ छापेमारी, दो पकड़े गये

    शाहपुर : शाहपुर नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी जुल्फिकार अली प्यामी द्वारा मंगलवार की देर शाम नगर पंचायत के कई दुकानों में प्लास्टिक की थैली में सामान बिक्री की सूचना के बाद छापेमारी की गयी.

  • चुनाव कार्य में लापरवाही बर्दाश्त नहीं : डीडीसी

    आरा : स्थानीय नागरी प्रचारिणी सभागार में उप विकास आयुक्त शशांक शुभंकर की अध्यक्षता में बैठक की गयी, जिसमें लोकसभा आम चुनाव को स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं भयरहित संपन्न कराने को लेकर प्रतिनियुक्त दंडाधिकारियों को उनके कार्य एवं दायित्व से रूबरू कराया गया.

  • चुनाव ड्यूटी से भागे तो मिलेगा वीआरएस

    आरा : लोकसभा चुनाव के सफल एवं सुचारु संपादन के लिए विभिन्न विभागों एवं कार्यालयों में कार्यरत कर्मियों की सूची के आधार पर चुनाव कार्य में कर्मियों की प्रतिनियुक्ति की गयी है लेकिन ऐसी शिकायतें मिल रही हैं कि कई कर्मी बहाना बनाकर चुनाव कार्य से अपनी ड्यूटी हटवाने के लिए प्रयासरत हैं.

  • भयमुक्त वातावरण में वोट देने के लिए वोटरों से की अपील

    बिहिया : भोजपुर पुलिस कप्तान के आदेश पर लोकसभा चुनाव के दौरान विधि व्यवस्था बनाये रखने को लेकर शाहपुर थाना क्षेत्र के बहोरनपुर ओपी अंतर्गत दियारा क्षेत्र में मंगलवार को सीआइएसएफ व ओपी पुलिस ने संयुक्त रूप से फ्लैग मार्च किया. फ्लैग मार्च का नेतृत्व सीआइएसएफ के डिप्टी कमांडेंट राकेश रंजन व ओपी प्रभारी मनीष कुमार ने किया.

  • आरा संसदीय सीट के लिए 22 अप्रैल से होगा नामांकन शुरू, तैयारियां तेज

    आरा : आरा लोकसभा क्षेत्र के लिए नामांकन दाखिला का कार्य 22 अप्रैल से प्रारंभ होगा. 29 अप्रैल नामांकन दाखिला की आखिरी तारीख होगी. जबकि 30 अप्रैल को नामांकन पत्रों की संवीक्षा की जायेगी. इसको लेकर निर्वाची पदाधिकारी द्वारा नामांकन दाखिला स्थल की बैरिकेडिंग कराने की रूप रेखा तैयार कर ली गयी है.

  • प्रभात खबर का वोट करें, देश गढ़े कैंपेन आज

    आरा : लोकसभा चुनाव में अधिक-से-अधिक लोगों द्वारा वोट देने के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य के तहत प्रभात खबर ने पूरे देश में वोट करें, देश गढ़े कैंपेन शुरू किया है. इसके तहत बुधवार, 27 मार्च को आरा कोर्ट परिसर स्थित अधिवक्ता भवन में वोट करें, देश गढ़े कैंपेन आयोजित किया गया है.

  • क्षेत्र में तैनात मजिस्ट्रेटों के मूवमेंट पर होगी नजर

    आरा : नागरी प्रचारिणी सभागार में इलेक्शन ट्रेस मोबाइल एप एवं सी विजील एप का प्रशिक्षण सह कार्यशाला का आयोजन किया गया. प्रशिक्षण कार्यक्रम में सभी बीडीओ, सभी सीओ, सभी सेक्टर मजिस्ट्रेट, सभी फ्लाइंग स्क्वायड मजिस्ट्रेट तथा सभी स्टेटिक सर्विलांस टीम मौजूद थी.

  • आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए जाम की सड़क

    गड़हनी : गड़हनी गोला बाजार पर गाड़ी लगाने को लेकर उत्पन्न विवाद में गड़हनी निवासी मसूद राजा के पुत्र जमील राजा, शमीम राजा व जमील राजा के पुत्र वसीम राजा बुरी तरह से घायल हो गये. इन तीनों का सिर फट गया और इनका दो स्टाफ भी घायल हैं. जमील राजा ने बताया कि मेरी दुकान के सामने गाड़ी लगा रहे थे.

  • शिक्षक संघ के होली मिलन समारोह में उड़े गुलाल

    बिहिया : प्रखंड मुख्यालय बिहिया स्थित बीआरसी भवन में मंगलवार को बिहार राज्य प्रारंभिक शिक्षक संघ की बिहिया इकाई के तत्वावधान में होली मिलन समारोह आयोजन किया गया. समारोह में दर्जनों की संख्या में मौजूद शिक्षकों ने एक-दूसरे को अबीर-गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं दी. इस मौके पर उपस्थिति शिक्षकों ने होली के त्योहार को आपसी प्रेम और भाईचारे के साथ मनाने का निर्णय लिया.

  • पुलिस से मिल बिचौलिये नोइंट्री में भेज रहे बालू से लदे ट्रक

    आरा/कोइलवर : पटना से कोइलवर पुल होकर आरा या छपरा की ओर जानेवाले ट्रकों को कोइलवर-चांदी-सकडडी के रास्ते दस से तेरह किलोमीटर दूरी कम कराने के व समय की बचत के लिहाज से देर रात पुल पर बिचौलिये सक्रिय हो जाते हैं.

  • 134 बोतल शराब के साथ दो गिरफ्तार

    आरा : नगर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर नगर निगम के समीप चेकिंग के दौरान बाइक पर सवार दो लोगों को दबोच लिया. इनके पास से बैग में रखे 134 बोतल फ्रुटीनुमा शराब जब्त की गयी. हालांकि पुलिस को देखकर बाइक सवार तस्कर भागने लगे. पुलिस ने दौड़ा कर दबोच लिया.

  • तीन लोगों की मौत से गांव में मातम

    कलेर : जिले के मधुबन में हुई सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत के बाद गांव में सन्नाटा पसरा है. बताते चलें कि मधुबन में मंगलवार को तीन युवक दुर्घटना का शिकार हो गये. वे सभी कलेर प्रखंड के महेंदिया थाना क्षेत्र के रामपुर कोनी गांव के निवासी थे. घटना में एक युवक जो नेताजी के नाम से कलेर के इलाके में प्रसिद्ध नीतीश की चर्चा भी ग्रामों में काफी हो रही है.

  • अंकुरण परियोजना के लिए बनी रणनीति

    अरवल : समाहरणालय के सभाकक्ष में बिहार शिक्षा परियोजना अरवल के द्वारा आयोजित अंकुरण परियोजना को सफल बनाने के लिए अभिशरण की समीक्षा बैठक डीएम रविशंकर चौधरी की अध्यक्षता में की गयी.

  • चेतना मंच ने असहाय युवक को दिया रिक्शा

    कुर्था अरवल : क्रांतिकारी सामाजिक चेतना मंच के कार्यालय में होली मिलन समारोह के दौरान कुर्था प्रखंड के सच्चई मठिया गांव निवासी गेंदा राम, जो कई वर्षों से टूटे रिक्शे से दो जून की रोटी कमाकर अपने परिवार की परवरिश कर रहा था, जिसे देख चेतना मंच की अचानक चेतना जाग गयी.

  • अगलगी में चार दर्जन से अधिक घर जलकर राख

    अमनौर : स्थानीय थाना क्षेत्र के धर्मपुर जाफर-अमनौर हाता दलित बस्ती गांव में खाना बनाने के क्रम में लगी आग से लगभग चार दर्जन से अधिक झोंपड़ीनुमा व छत के घर जल कर राख हो गये. दलित बस्ती गांव निवासी त्रिभुवन राम के घर गैस सिलिंडर के फटने के कारण आग अचानक चारों तरफ फैल गयी. लोग कुछ समझ पाते कि आग ने भंयकर रूप ले लिया.

  • आक्रोशित लोगों ने आरा- सासाराम मुख्य मार्ग को किया जाम, हलकान

    आरा/उदवंतनगर : उदवंतनगर थाना क्षेत्र के उदवंतनगर स्थित फतेहपट्टी मुहल्ले से कुएं में गिरा एक शव पुलिस ने बरामद किया. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. हालांकि घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं है. परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं.

  • सड़क दुर्घटना में एक की मौत , तीन घायल

    कोइलवर : चांदी थाना क्षेत्र के चांदी- जमीरा पथ पर नरही ईंट भट्ठा के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक अधेड़ की मौत हो गयी.

  • सीमा विवाद में उलझी रही तीन थानों की पुलिस

    आरा : आभूषण व्यवसायी की गोली मारकर हत्या के मामले में भाई के बयान पर मुफस्सिल थाने में अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी. प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस कार्रवाई में जुट गयी है. दिनदहाड़े हुई इस घटना के बाद पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल दी है. मृतक धनंजय सोनी के भाई पंकज सोनी के बयान पर मामला दर्ज किया गया है.

  • जिले के 3205 शरारती तत्वों पर हुई निरोधात्मक कार्रवाई

    आरा : जिला प्रशासन भयमुक्त वातावरण में लोकसभा चुनाव को संपन्न कराने को लेकर वनरेबुल मतदान केंद्रों से जुड़े शरारती तत्वों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. लोकसभा चुनाव में गरीब तबके के मतदाताओं को निर्भीक होकर मतदान करने के लिए अनुकूल वातावरण बनाने में सभी थानाध्यक्ष और प्रशासनिक महकमे जुटा हुआ है.

  • प्रत्याशी ने फॉर्म 26 के कॉलम खाली छोड़ा तो रद्द होगा नामांकन

    आरा : लोकसभा चुनाव में इस बार उम्मीदवारों को सिर्फ एक शपथ पत्र दाखिल करना होगा. प्रत्याशियों के लिए शपथ पत्र का फॉर्म 26 कुछ बदला- बदला होगा. इस फॉर्म 26 में प्रत्याशियों को प्रथम वार कुछ नयी जानकारियां देनी होंगी. इस फॉर्म के कोई कॉलम प्रत्याशियों ने छोड़ा तो संवीक्षा के दौरान नामांकन पत्र रद्द हो सकता है.

  • माले ने आरा से की चुनाव अभियान की शुरुआत

    आरा : स्थानीय वीर कुंवर सिंह स्टेडियम में भाकपा-माले ने चुनाव अभियान की शुरुआत करते हुए आरा लोकसभा स्तरीय बूथ लेबल कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया. सम्मेलन के पहले सैकड़ों की संख्या में मोटरसाइकिल से अपने राष्ट्रीय महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य को कायमनगर में स्वागत करते हुए सम्मेलन स्थल तक लाया गया. इस बीच माले नेताओं ने जयप्रकाश नारायण व डॉ भीमराव आंबेडकर की मूर्ति पर माल्यार्पण किया.

  • आक्रोशित लोगों ने आरा- सासाराम मुख्य मार्ग को किया जाम, हलकान

    आरा/उदवंतनगर : उदवंतनगर थाना क्षेत्र के उदवंतनगर स्थित फतेहपट्टी मुहल्ले से कुएं में गिरा एक शव पुलिस ने बरामद किया. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. हालांकि घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं है. परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं.

  • भोजपुर ने बक्सर को दो विकेटों से हराया

    कोइलवर : प्लस टू विद्यालय कोइलवर के खेल मैदान पर भोजपुर व बक्सर के बीच इंटर डिस्ट्रिक्ट हेमन ट्रॉफी के साउथ जोन के पुल बी का मैच खेला गया. भोजपुर ने बक्सर को दो विकेटों से हरा अगले दौड़ में जगह बनायी. हेमन ट्रॉफी के बीच तीसरे मैच में बक्सर की टीम टॉस जीत कर पहले बैटिंग करते हुए 35 ओवरों में 211 रन बना ऑल आउट हो गयी.

  • दिघवारा में कार व बाइक की टक्कर में आरा के तीन युवक घायल

    आरा/छपरा : दिघवारा थाना क्षेत्र के मधुकॉन बेस कैंप के पास निर्माणाधीन फोरलेन सड़क के चौराहे के समीप रविवार को कार और बाइक की आपसी टक्कर में बाइक पर सवार तीन युवक घायल हो गये.

  • भोजपुर : कस्तूरबा आवासीय विद्यालय में आठवीं की छात्रा ने बाथरूम में फांसी लगाकर की खुदकुशी

    चरपोखरी / आरा : चरपोखरी प्रखंड मुख्यालय के अमोरजा गांव के समीप स्थित महात्मा गांधी कस्तूरबा आवासीय विद्यालय में पढ़नेवाली आठवीं की छात्रा ने बाथरूम में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. घटना गुरुवार की देर रात की है. बताया जाता है कि सेमरांव गांव निवासी सत्यनारायण राम की तीसरी पुत्री शकुंतला कुमारी का नामांकन कक्षा छह में दो वर्ष पूर्व कराया गया था. उसके बाद से वह कस्तूरबा विद्यालय में पढ़ रही थी. शकुंतला अभी वर्ग आठ की छात्रा थी.

  • लोस चुनाव में 4130 वाहनों की पड़ेगी जरूरत

    आरा : लोकसभा चुनाव को लेकर जिला वाहन कोषांग तैयारी में जुट गया है. आरा संसदीय निर्वाचन क्षेत्र में चुनाव संपन्न कराने के लिए वाहन कोषांग को करीब 4130 वाहनों की जरूरत पड़ेगी. वाहन कोषांग बंदोबस्त कार्यालय में संचालित हो रहा है. कोषांग में पर्याप्त संख्या में अधिकारी और कर्मचारी की भी प्रतिनियुक्त की गयी है.

  • आचार संहिता उल्लंघन में सात पर प्राथमिकी

    सहार : प्रखंड क्षेत्र में सेक्टर मजिस्ट्रेट के द्वारा सात लोगों पर आदर्श चुनाव आचार संहिता उल्लंघन के मामले में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. जानकारी के अनुसार एजीएम मॉल, एमडीआर मॉल, सुशील होम पाइप, वैध वी के भारती सहित सात लोगों पर सरकारी भवन एवं पोल पर बैनर लगाने का मामला स्थानीय थाने में दर्ज कराया गया है.

  • निर्भय होकर मतदान करेंगे देश का हम सम्मान करेंगे

    आरा : मतदाताओं को जागरूक करने के लिए अनुमंडल कार्यालय परिसर से अनुमंडल पदाधिकारी अरुण प्रकाश तथा जिला जनसंपर्क पदाधिकारी प्रमोद कुमार ने पोस्टर, बैनर, स्टिकर से सुसज्जित सिलिंडर लोडेड वाहन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

  • एक साथ दो युवकों की मौत के बाद गांव में पसरा मातम

    आरा/कोइलवर : कोइलवर-छपरा मुख्य मार्ग पर बुधवार की रात छोटकी चंदा गांव के दो युवकों की मौत के बाद गांव में शोक की लहर है. शादी समारोह में जा रहे दो युवकों की मौत के बाद पूरे गांव में मातम पसर गया है.

  • पुल निर्माण की धीमी गति से परेशानी

    आरा : प्रदेश सरकार द्वारा लोगों को यातायात में हो रही कठिनाई को देखते हुए लगभग डेढ़ वर्ष पहले गड़हनी- अगिआंव पथ पर अगिआंव के पास आरा-डेहरी मेन केनाल पर पुल बनाने की अनुमति दी गयी थी ताकि लोगों को सुविधा हो सके पर विभाग की सुस्ती व लापरवाह कार्यप्रणाली के कारण पुल निर्माण की प्रक्रिया इतनी धीमी है कि यह कब बनकर तैयार होगा, कहा नहीं जा सकता है.

  • जीएसटी की चोरी करनेवालों की खैर नहीं

    आरा : जिले के सभी कार्य विभागों में निबंधित संवेदक जो अब तक माल और सेवा कर अधिनियम 2017 के जीएसटी टैक्स के रूप में 12 प्रतिशत राशि भुगतान तथा विवरणी दाखिल नहीं किये हैं ऐसे निबंधित कार्य संवेदकों की अब खैर नहीं है.

  • कंडक्टर बने जिला सुपरिटेंडेंट तो हेल्पर हैं फोरमैन

    आरा : अजब विभाग की गजब प्रशासनिक व्यवस्था सरकारी बस डिपो में दिखाई दे रही है. जिला सुपरिटेंडेंट बस का कंडक्टर का काम देखते हैं तो वर्कशॉप का हेल्पर फोरमैन का काम देख रहा है. लगभग 50 वर्ष पहले बने भवन की स्थिति भी काफी जर्जर हो चुकी है.

  • सहार में युवक की गला रेतकर हत्या, मातम

    आरा/सहार : भोजपुर जिले के सहार थाना क्षेत्र के बरुहीं गांव में अपराधियों ने एक युवक की गला रेत कर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी शव को दियर में फेंक कर भाग गये. बुधवार की सुबह ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद किया.

  • मुख्यमंत्री कन्या उत्थान योजना से हजारों छात्राएं हुईं वंचित

    आरा : वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय में मुख्यमंत्री कन्या उत्थान योजना की राशि पर अब फिर से तलवार लटकने लगी है. विवि प्रशासन व कॉलेज प्रशासन की लापरवाही के कारण हजारों छात्राएं इस राशि से वंचित होती हुई नजर आ रही है.

  • चुनाव आयोग के अनुसार होगा पोस्टर, पंपलेट का मुद्रण

    आरा : जिलाधिकारी संजीव कुमार ने सभी दलों के प्रत्याशियों को आदेश दिया है कि चुनाव आयोग के निर्देश के आलोक में ही चुनाव कार्यों से संबंधित पोस्टर ,पंपलेट व बैनर आदि का मुद्रण एवं प्रकाशन कराना होगा. प्रचार सामग्रियों पर प्रिंटर एवं प्रकाशक का नाम एवं पता अंकित होना आवश्यक है.

  • स्टैटिक मजिस्ट्रेट व सर्विलांस टीम को दिया गया प्रशिक्षण

    आरा : चुनाव प्रक्रिया के दौरान जिले में अशांति और गलत तरीके से प्रभावित करनेवाली सभी गतिविधियों पर पैनी नजर रखने का जिलाधिकारी ने अधिकारियों को निर्देश दिया.

  • जीरो माइल से लेकर धरहरा तक सरकते रहे वाहन

    आरा : लगातार शहर और बाइपास में लग रहे जाम के कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. मंगलवार को शहर से लेकर बाइपास तक महाजाम लग गया. इस कारण लोगों को दिन भर परेशानी हुई.

  • पीरो में किसान से दो लाख रुपये की लूट

    पीरो : पुलिस की कथित चाक चौबंद व्यवस्था को धता बताते हुए बेखौफ बदमाश सरेआम एक किसान से दो लाख रुपये से भरा झोला छीनकर भाग निकले. घटना मंगलवार की दोपहर करीब 12 बजे पीरो नगर के भीड़ भाड़वाले गांधी चौक के पास की है.

  • अलग- अलग मामलों में दो आरोपितों को सजा

    आरा : महिला को अगवा कर दुष्कर्म करने व जालसाजी कर धोखाघड़ी करने के दो अलग-अलग मामलों में कोर्ट ने मंगलवार को दो आरोपितों को कारावास व अर्थदंड की सजा सुनाई.

  • कोर्ट ने डीएम व एसपी को भेजा पत्र

    आरा : उत्पाद अधिनियम के वादों में गवाह प्रस्तुत करने को लेकर चतुर्थ अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश सह उत्पाद अधिनियम के विशेष न्यायाधीश आरके सिंह ने डीएम, एसपी व उत्पाद अधीक्षक को पत्र भेजा है, जिसमें कहा गया है कि बहुत से पुराने वाद कोर्ट में लंबित है. उत्पाद विभाग व अभियोजन पक्ष द्वारा कोर्ट में गवाह प्रस्तुत नहीं किया जा रहा है.

  • मैजिकचालक तीन युवकों का सामान लेकर भागा

    आरा : वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय में सफाई के नाम पर लाखों रुपये की खर्च जा रही राशि पर टिप्पणी करते हुए पूर्व सीनेटर अजय कुमार तिवारी मुनमुन ने कहा विवि में भ्रष्टाचार की गंगा बह रही है.

  • पेड न्यूज पर प्रशासन की रहेगी पैनी नजर : डीएम

    आरा : लोकसभा चुनाव की अधिसूचना जारी होने के साथ ही जिला प्रशासन चुनाव की तैयारी में जुट गया है. इसको लेकर निर्वाची पदाधिकारी सह जिलाधिकारी संजीव कुमार और पुलिस अधीक्षक आदित्य कुमार ने सोमवार को एक संयुक्त प्रेसवार्ता की.

  • राजनीतिक दलों को मिली अचार संहिता की जानकारी

    आरा : जिलाधिकारी संजीव कुमार ने अपने कार्यालय कक्ष में विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की तथा उन्हें भारत निर्वाचन आयोग द्वारा प्रदत्त दिशा निर्देशों की जानकारी दी. उन्होंने कहा कि संपत्ति विरूपण अधिनियम के तहत सभी राजनीतिक दल व उम्मीदवार पोस्टर ,बैनर, फ्लेक्स आदि हटा लें.

  • चुनाव को लेकर जिले में धारा 144 लागू

    आरा : लोकसभा चुनाव को लेकर जिला दंडाधिकारी संजीव कुमार द्वारा दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 144 के अंतर्गत निषेधाज्ञा लागू की गयी है. निर्वाचन आयोग द्वारा लोकसभा निर्वाचन की घोषणा के साथ ही 10 मार्च से आदर्श आचार संहिता प्रभावी है.

  • आरोपित को पकड़ने गयी पुलिस पर पथराव

    कोइलवर : थाना क्षेत्र के नगर पंचायत के वार्ड नंबर पांच में शराब बिकने की सूचना पर पहुंची पुलिस पर धंधेबाजों ने जमकर ईंट-पत्थर बरसा दिये. मौके की नजाकत को समझते हुए पुलिस को पीछे हटना पड़ा. इस दौरान कई पुलिसकर्मियों को चोटें आयी हैं. पथराव के दौरान ही पुलिस ने खदेड़ कर दो धंधेबाजों को पकड़ लिया है. मामला सोमवार की शाम का है. जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के नगर पंचायत के वार्ड नंबर पांच के महादलित टोले में कई दिनों से शराब बिकने की शिकायत मिल रही थी. तफ्तीश करने पर इसे सही पाया गया.

  • हथियार के साथ चार बदमाश गिरफ्तार

    शाहपुर : शाहपुर थाना क्षेत्र के करनामेपुर ओपी अंतर्गत करनामेपुर-लालू डेरा पथ पर गुप्त सूचना के आधार पर ईश्वरपुरा पुल के समीप से अपराध की योजना बनाने के क्रम में करनामेपुर ओपी प्रभारी संतोष कुमार तथा शाहपुर के प्रभारी थानाध्यक्ष दीपनारायण सिंह ने जाल बिछाकर कर चार हथियारबंद अपराधियों को धर दबोचा.

  • 550 कार्टन शराब जब्त, धंधेबाज फरार

    आरा/पीरो : जिले में होली व चुनाव को लेकर शराब तस्कर लगातार शराब का भंडारण करने में जुटे हैं. विगत एक सप्ताह में भोजपुर जिले में शराब की भारी खेप बरामद की गयी है. सोमवार को अगिआंव बाजार थाने की पुलिस को अंग्रेजी शराब की एक बड़ी खेप मिली है. शराब की इस खेप की बरामदगी अगिआंव बाजार थाना क्षेत्र के अंगारा-मिश्रवलिया पथ पर खाली पड़े चाट से हुई.

  • मुन्ना सांईं हत्या मामला : आर्म्स एक्ट के मामले में बिट्टू की सजा बरकरार

    आरा : चर्चित मुन्ना सांईं की हत्या में प्रयुक्त हुए आर्म्स एक्ट के मामले में द्वितीय अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश हर्षित सिंह ने कौशल कुमार श्रीवास्तव उर्फ बिटू द्वारा दाखिल अपील को खारिज कर दिया. उन्होंने निचली कोर्ट द्वारा दिये गये फैसला को सही बताते हुए आरोपित बिट्टू की सजा को बकरार रखने का आदेश दिया. पीपी नागेश्वर दुबे ने बताया कि नौ जुलाई 2016 को व्यवसायी मुन्ना सांईं को गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी.

  • ओवरहेड तार की चोरी से कई ट्रेनें हुईं लेट, यात्री रहे परेशान

    आरा : दीनदयाल उपाध्याय रेल डिवीजन के आरा-सासाराम रेल खंड पर एक तरफ विद्युतीकरण का काम हो रहा है वहीं दूसरी तरफ चोर तार को काट ले जा रहे हैं. रविवार आधी रात को जिले के आरा-उदवंतनगर स्टेशन के बीच रेल विद्युतीकरण के लिए लगाये गये तारों को चोर काट ले गये.

  • अगलगी में दर्जनों किसानों का पुआल जल कर राख

    जगदीशपुर/ सहार : नगर के वार्ड नंबर दो स्थित खलिहान में रखे पशु चारे में आग लग गयी. आग लगने के कारण एक दर्जन से अधिक किसानों के पशु चारा जलकर राख हो गया. बताया जाता है कि खलिहान के समीप कुछ बच्चे खेल रहे थे. तभी पुआल में आग लग गयी. पुआल से धुआं निकलते देख आसपास के लोग पहुंच कर आग पर काबू पाने की कोशिश की लेकिन आग को नहीं बुझा पाये.

  • 80 एकड़ खेत में लगी चना फसल सूख गयी

    गड़हनी : प्रखंड की काउप पंचायत अंतर्गत बालबांध सूर्य मंदिर के समीप 80 एकड़ में लगी चने की फसल के अचानक सूख जाने से किसानों में चिंता का विषय बना हुआ है.

  • पिकअप वैन ने तीन को रौंदा दो लोगों की मौत, हंगामा

    पीरो : अगिआंव बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत अगिआंव बाजार- सोनवर्षा नहर मार्ग पर शुक्रवार की शाम एक अनियंत्रित पिकअप वैन ने बाइक पर सवार तीन लोगों को बुरी तरह रौंद दिया. इस घटना में बाइक पर सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि तीसरा व्यक्ति बुरी तरह जख्मी हो गया.

  • बरात में फायरिंग, गोली लगने से युवक की मौत

    बिहिया : थाना क्षेत्र के जमुआ गांव में शुक्रवार की शाम बरात के दौरान की जा रही फायरिंग के दौरान गोली लगने से एक युवक की मौत हो गयी. बिहिया थानाध्यक्ष मो शहूद अख्तर अंसारी ने बताया कि मृतक का नाम ब्रजेश दूबे (35 वर्ष) है जो कि शाहपुर थाना क्षेत्र के साहोडीह निवासी स्व. दखल दूबे का पुत्र था.

  • दुकानदार गायब, परिजनों को अनहोनी की आशंका

    आरा : नवादा थाना क्षेत्र के पकड़ी- रमना रोड स्थित मदन जी के हाता के समीप स्थित एक किराना दुकानदार सुबह से ही गायब है. इसको लेकर परिजनों ने नवादा थाने में मामला दर्ज कराया है.

  • इलाज के दौरान पटना में युवक ने तोड़ा दम

    आरा : सड़क दुर्घटना में घायल एक युवक का इलाज के दौरान पटना में मौत हो गयी. मृतक की पहचान रंजीत कुमार सिंह के रूप में की गयी जो नारायणपुर थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव निवासी शिवकुमार सिंह का पुत्र था. घटना के बाद पूरे घर में कोहराम मच गया.

  • लोकसभा चुनाव में अररिया सहरसा से आयेगी इवीएम

    आरा : आसन्न लोकसभा चुनाव को स्वतंत्र एवं निष्पक्ष कराने को लेकर प्रशासन तैयारी में जुट गया है. आरा लोकसभा चुनाव को लेकर इस बार इवीएम और वीवीपैट मशीन अररिया और सहरसा से मंगायी जायेगी. इसको लेकर जिला निर्वाचन कार्यालय ने इवीएम और वीवीपैट मशीन लाने के लिए दो अलग-अलग टीमों को अररिया और सहरसा भेज दिया है.

  • प्रभात खबर की ओर से आयोजित गोष्ठी में महिलाओं ने रखी अपनी बात, महिलाओं की सुरक्षा हो सरकार की प्राथमिकता

    आरा : हर साल आठ मार्च को दुनियाभर में अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस मनाया जाता है. यह दिन महिलाओं के लिए लैंगिक समानता की आवाज उठाने के मकसद से मनाया जाता है. इस दिन उन महिलाओं को और उनके योगदान को जरूर याद किया जाता है, जिन्होंने अपने क्षेत्र में बेहतरीन योगदान दिये हैं. इस दिन के जरिए महिला सशक्तीकरण का संदेश पूरी दुनिया में पहुंचाया जाता है.

  • बाइक सवार अपराधियों ने दुकानदार को मारी गोली

    आरा : नगर थाना क्षेत्र के सिंडिकेट के समीप गुरुवार की शाम बाइक पर सवार हथियारबंद अपराधियों ने एक दुकानदार को गोली मार दी. घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार अपराधी आराम से भाग निकले.

  • 5300 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद

    पीरो : थाने की पुलिस ने थाना क्षेत्र के नारायणागढ़ गांव स्थित एक राइस मिल से चलाये जा रहे शराब के कारोबार का खुलासा करते हुए वहां छि